कैसे अपने चेहरे को एक मलाईदार चमक दे (मेकअप)

यह आलेख, सभी उम्र की महिलाओं के लिए उपयुक्त, आपके चेहरे की त्वचा को एक ताज़ा और उज्ज्वल उपस्थिति देने के लिए आवश्यक उत्पादों को दिखाता है।

सामग्री

कदम

दी इज़ फेस फेस फॉर कैरीमी ग्लो (मेकअप) चरण 1
1
अपना चेहरा सुबह और शाम को धो लें त्वचा को साफ करने और प्राकृतिक चमक प्राप्त करने के लिए सप्ताह में 2-3 बार एक एक्सफ़ोलीएंड का उपयोग करें ..
  • डू मिडल स्कूल मेकअप चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    फिर एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें सुनिश्चित करें कि इसमें खनिज तेल शामिल नहीं है (जो छिद्र को रोकता है), एक क्रीम का उपयोग करें यदि आपकी चेहरे पर त्वचा सूखी या लोशन होती है, यदि आपकी त्वचा सामान्य या तेलयुक्त है
  • इमेज का शीर्षक देना आपका फेस एक कैमिरी ग्लो (मेकअप) चरण 3
    3
    जब त्वचा पूरी तरह से सूख जाती है, तो क्लीनीक का चेहरा पाउडर और एक नींव लागू करें। आपको चिकनी त्वचा मिल जाएगी। एक रंग चुनें जो आपकी त्वचा की टोन से मेल खाता है।
  • दी इज़ फेस फेस फॉर कैरीमी ग्लो (मेकअप) चरण 4
    4
    के बाद, एक पाउडर या मलाईदार आंखों के छायाएं लागू करें और एक पाउडर का चयन करें, सुनिश्चित करें कि इसमें एक मलाईदार स्थिरता है मलाईदार आंखों के छायाएं का प्रयोग करें क्लिनिक क्विक आइज़ चमकदार नग्न, या आंखों के छायाएं क्लिनिक रंग सर्ज नेत्र सूर्य की रोशनी, या अधिक गहन रंग उपयोग के लिए बीच बेर.



  • डो मध्य विद्यालय मेकअप चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    5
    आंखों के किनारों को हल्के से पतले पास के साथ दोनों निचले पलकों पर लागू करें। मलाईदार eyeliner का उपयोग करें क्लिनिक शापर मिस्र या चॉकलेट चमक अधिक नाजुक भूरे रंग के लिए
  • दी इज़ फेस फेस फॉर कैरीमी ग्लो (मेकअप) चरण 6
    6
    इसके बाद, एक मस्करा क्लिनिक स्वाभाविक रूप से चमकदार क्रीम लागू करें जेट ब्लैक. यह आंखों को अधिक रेशमी बना सकते हैं और उन्हें बहुत ज्यादा बिना किसी प्राकृतिक रंग जोड़ सकते हैं। यदि आप एक अधिक स्पष्ट मस्करा चाहते हैं, तो कोशिश करें क्लिनिक न्यू लाश पावर मस्करा लंबे पहने फॉर्मूला डार्क चॉकलेट, कुछ दमक eyelashes के लिए और केवल एक पास करते हैं अधिक प्राकृतिक प्रभाव के लिए, इसे केवल आंखों के झुकाव की नोक पर लागू करें।
  • दी इज़ फेस फेस फॉर कैरीमी ग्लो (मेकअप) चरण 7
    7
    गालों पर लाल को मंदिरों में लागू करें ब्लश लगाने का सबसे अच्छा तरीका यह है! ब्लूसर का उपयोग करें क्लिनिक ब्लश पाउडर दमकता हुआ एक आदर्श चमक के लिए!
  • दी इज़ फेस फेस फॉर कैरीमी ग्लो (मेकअप) चरण 8
    8
    अब एक चमकदार या मलाईदार लिपस्टिक का उपयोग करें कोशिश क्लिनिक रंगीन सर्ज बटर शीन लिपस्टिक तुम प्यार करो या क्लिनिक पूर्ण संभावित होंठ मोटा और शाइन रंगों में समुद्र तट पर चलनेवाली, पीच मोटा हुआ या अंगिया। आप पीले मलाईदार गुलाबी होंठ होगा!
  • टिप्स

    • आपकी त्वचा को उज्जवल बनाने के लिए बहुत सारे ताजे फल और सब्जियां खाएं और फलों के रस और पानी पीयें।
    • रंग और कामुकता के स्पर्श के लिए, बेर रंगों में आँख छाया का उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com