तेज और प्राकृतिक तरीके से उज्ज्वल त्वचा कैसे बनती है

क्या आप हमेशा एक सुंदर और चमकीले त्वचा चाहते थे कि बिना भाग्य खर्च किए हों? महान, यह आपके लिए सिर्फ एक लेख है!

कदम

1
आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त क्लेंसर्स के साथ अपना चेहरा धोने से शुरू करें वैकल्पिक रूप से, यदि आप अपनी त्वचा के प्रकार को जानने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, सामान्य त्वचा के लिए उपयुक्त उत्पाद का उपयोग करें दिन में दो बार अपना चेहरा धो लें, इससे आपको त्वचा से सीबम और गंदगी को दूर करने में मदद मिलेगी, मुँहासे की उपस्थिति को रोकना।
  • 2
    नारंगी छील के साथ एक इलाज करना यह अजीब लग सकता है, लेकिन करीब 10 मिनट के लिए गर्म पानी में एक नारंगी छील डाई, फिर चेहरे की त्वचा पर रगड़ें (सफेद भाग को त्वचा की तरफ बारी), यह आपको प्राकृतिक चमक देगा।



  • 3
    लालिमा, पैच या सूज आंखों की उपस्थिति में, काली चाय मदद कर सकता है। गर्म पानी के ट्यूरेन में काली चाय के 1-3 पाउच डाइप करें उन्हें जलसेक में छोड़ दें, फिर अपना चेहरा अंधेरे पानी से धो लें, फिर गर्म पानी से कुल्ला। एक और प्रभाव के लिए, आंखों पर इस्तेमाल किए जाने वाले चाय की थैली रखें और लगभग 5-10 मिनट के लिए उन्हें जगह में छोड़ दें। आपकी आंखों को ढीले और उज्ज्वल दिखाई देगा
  • 4
    मुँहासे के किसी भी निशान को नष्ट करने के लिए उत्कृष्ट चेहरे के लिए एक प्राकृतिक रगडें तैयार करें। एक कटोरी में पानी और बाइकार्बोनेट मिलाएं, एक पेस्ट बनाओ। चेहरे की त्वचा पर मालिश करें और उसे 2-4 मिनट के लिए जगह में छोड़ दें। ठंडे पानी के साथ अपना चेहरा कुल्ला और इसे एक साफ तौलिया के साथ सूखा। यह कदम त्वचा के स्मोलेशन को बढ़ावा देता है और मृत कोशिकाओं को निकालता है, यह भी बिकारबोनिट की कार्रवाई के लिए मुँहासे बैक्टीरिया की हत्या करने की अनुमति देता है।
  • 5
    अपने शरीर को हाइड्रेट करें चाहे आप इसे मान लें या नहीं, एक दिन में 8 गिलास पानी पीने से त्वचा की सफाई और चमक बढ़ती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com