कैसे चाय Sachets पुन: उपयोग करें

प्रयुक्त चाय बैग को एक और चाय बनाने के लिए पुन: उपयोग किया जा सकता है, हालांकि स्वाद कम तीव्र होगा। उन्हें फेंकने के बजाय, पहले से उपयोग किए गए पाउच के साथ आप जो कुछ भी कर सकते हैं उसे खोजने के लिए पढ़ें

कदम

रीसाइज़ चाय बैग चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
झोंके आंखों पर चाय बैग का उपयोग करें गर्म या ठंडे पाउच थके हुए, सूजन या आंखों की आंखों को ताज़ा कर सकते हैं और अंधेरे चक्र भी गायब हो सकते हैं।
  • रीसाइज़ चाय बैग चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    प्लास्टर मौसा कम करें चाय में टैनिन्स शामिल हैं, जो मस्सा के उपचार के लिए आदर्श हैं। इलाज के लिए क्षेत्र पर एक गर्म और गीला चाय का थैला रखो और इसे 10-20 मिनट तक छोड़ दें, फिर ताजी हवा में त्वचा को सूखने के लिए प्रतीक्षा करें। यदि सब कुछ ठीक हो जाता है, तो कुछ दिनों के लिए आवेदन दोहराते हुए, मौसा गायब हो जाएंगे।
  • रीसाइज़ चाय बैग चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने चेहरे के लिए एक उपचार करें चेहरे का उपचार बहुत महंगा हो सकता है, हालांकि, आप घर पर एक बना सकते हैं ... बस चाय बैग के साथ! उबलते पानी से भरा कटोरा में इस्तेमाल किए गए शबाना डालो - कटोरे में सिर रखो, भाप को फँसाने के लिए सिर पर एक तौलिया रखो। आपका चेहरा उज्ज्वल होगा और आपकी त्वचा चमक जाएगी!
  • रीसाइज़ चाय बैग चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4



    गीला चाय की थैली को त्वचा में लागू करें ताकि जल या रेजर कटौती को कम किया जा सके।
  • रीसाइज चाय बैग चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    प्रभावित क्षेत्र में एक नम चाय की थैली को लागू करके जल, घाव, काटने या कीड़े के काटने और ठंडे घावों के मामले में त्वचा को सूखें।
  • रीसाइज़ चाय बैग चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आपके पास बहुत गंदी और चिकना पकवान है जो साफ करने में असंभव लगता है, तो इसे एक पानी के लिए गर्म पानी और चाय के बैग के साथ सिंक में डुबोकर छोड़ दें। वसा पिघल जाएगा
  • रीसाइज़ चाय बैग चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    सतह पर इस्तेमाल की जाने वाली चाय की थैलियां गुजरने से काले चमड़े के जूते साफ करें।
  • रीसाइज चाय बैग चरण 8
    8
    चाय की थैली के साथ घर पर बुरे गंध की जाँच करें। इस्तेमाल किए गए पाउच को एक कटोरे में डालें और रेफ्रिजरेटर में खराब सूंघने के लिए स्टोर करें। फ्रिज में कटोरा एक रात के लिए छोड़ दो और सुबह में आप एक महान चाय गंध लेंगे!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com