डिटर्जेंट के बिना चेहरे की त्वचा को साफ कैसे करें

यदि आपकी मां आपको क्लीनर्स, टॉनिक और मॉइस्चराइज़र खरीदने की अनुमति नहीं देती है, तो ट्यूटोरियल पढ़ो और इन उत्पादों के उपयोग के बिना आपके चेहरे की सफाई और स्वास्थ्य की देखभाल कैसे करें!

कदम

क्लेंसेर के बिना एक स्वच्छ चेहरा वाला शीर्षक वाला छवि 1 चरण
1
पानी के साथ अपना चेहरा धो लें इशारा को हर सुबह दोहराएं और जब भी जरूरी होता है, उदाहरण के लिए अभ्यास के बाद या तीव्र गर्मी के दिन। आप सीबम को त्वचा पर जमा करने से रोकेंगे, पियर्स के स्वच्छता और स्वास्थ्य का समर्थन करेंगे।
  • क्लेंसेर के बिना एक स्वच्छ चेहरा वाला शीर्षक चित्र 2
    2
    पानी में नमक जोड़ें नमक एक प्राकृतिक जीवाणुरोधी है, जो उन भद्दा पंपों को दूर रखने में सक्षम है। गर्म पानी के ट्यूरन के लिए प्राकृतिक समुद्री नमक का मुट्ठी भर जोड़ें, जब तक पूरी तरह भंग न हो जाए।
  • बिना एक साफ चेहरे वाला छवि जिसका नाम है क्लेंसर चरण 3



    3
    सप्ताह में दो बार, चीनी के साथ त्वचा को साफ़ करें पानी के संपर्क में, चीनी पूरी तरह भंग नहीं करता है, एक उत्कृष्ट exfoliating उत्पाद में बदल रहा है। अपने हाथ की हथेली में एक छोटी राशि डालो और इसे अपने चेहरे की गीली त्वचा पर मालिश करें। होठों पर उपचार करने के लिए उन्हें मुलायम और आकर्षक बनाते हैं।
  • क्लेंसेर के बिना एक स्वच्छ चेहरा वाला शीर्षक चित्र 4
    4
    अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल के साथ चेहरे की त्वचा हाइड्रेट। यह विटामिन और खनिजों में समृद्ध तत्व है हाथ की खोखले में एक छोटी राशि डालो और चेहरे की त्वचा पर धीरे से फैलाओ। यदि आप चाहें, तो 15 मिनट के बाद अपना चेहरा धोकर कोई अतिरिक्त तेल निकाल दें।
  • क्लेंसेर के बिना एक साफ चेहरा वाला शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    अपने प्राकृतिक का आनंद लें सुंदरता!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com