मेक-अप बेस कैसे बनाएं

क्या आप सीखना चाहते हैं कि एक आदर्श और एकसमान रंग बनाने के लिए मेकअप-अप का निर्माण कैसे करें? फिर लेख को पढ़ना जारी रखें

कदम

आधार मेकअप चरण 1 को लागू करें
1
तैयार करना। सबसे पहले आपको श्रृंगार के लिए चेहरे की त्वचा तैयार करने की आवश्यकता है। आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त डिटर्जेंट के साथ इसे धो लें। यदि आपके पास शुष्क त्वचा है, तो एक सफाई और मॉइस्चराइजिंग उत्पाद चुनें, जबकि तेल की त्वचा के मामले में, आप एक विरोधी-मोटापा उत्पाद पसंद करते हैं। शुद्ध करने के बाद, यह चेहरे पर त्वचा को टोन और हाइड्रेट करता है
  • आधार मेकअप चरण 2 लागू करें
    2
    चेहरा प्राइमर का उपयोग करें गुणवत्ता वाला प्राइमर चुनें और धीरे से चेहरे की पूरी सतह पर उसे टैप करें। प्राइमर आपको रंग को बाहर करने में और चिकनी त्वचा के लिए भी मदद करता है, इसके अलावा यह मेकअप की लंबी अवधि की गारंटी देता है।
  • बेस मेकअप चरण 3 को लागू करने वाला इमेज



    3
    सुधारक को लागू करें नींव का उपयोग करने से पहले या बाद में आप यह कर सकते हैं आँखों के नीचे एक गुलाबी छिपकर लगाने के लिए आवेदन करें और इसे उंगलियों के उंगलियों के साथ त्वचा पर रगड़ें (इसे रगड़ें)। फिर सामान्य लपेटा लो और त्वचा के किसी भी अपरिपूर्णता या मलिनकिरण को कवर करने के लिए इसका इस्तेमाल करें।
  • आधार मेकअप चरण 4 लागू करें
    4
    नींव लागू करें सही आधार बनाने की चाबी एक आदर्श नींव का उपयोग करना है एक आदर्श नींव को टोन और आपकी त्वचा के प्रकार से मेल खाना चाहिए। सुगंधशाला पर जाएं और आपके लिए सबसे अच्छा उत्पाद खोजने के लिए कई परीक्षण करें। आप अपनी उंगलियों, स्पंज या विशेष ब्रश का उपयोग करके इसे लागू कर सकते हैं, जिस विधि को आप आसानी से अधिक महसूस करते हैं, उसे चुनें!
  • आधार मेकअप चरण 5 पर क्लिक करें
    5
    हो गया! दुनिया को अपने मेकअप मेकअप बेस को दिखाने के लिए इन चरणों की सलाह का सम्मान करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com