एक शाम मेकअप कैसे करें

पहली तारीख के लिए परेशान? चिंता मत करो! यह लेख आपको सिखाऊँगा कि अपनी नियुक्ति के लिए एक शाम के मेकअप को कैसे सही बनाया जाए!

कदम

शाम की मेकअप चरण 1 को लागू शीर्षक वाली छवि
1
अपनी त्वचा की टोन के अनुकूल एक छिपकर को लागू करें और इसे काले धब्बे और या खामियों पर डाल दें इसके अलावा, कुछ आंखों के नीचे बैग पर डाल दिया।
  • शाम को मेकअप स्टेप 2 लागू करें
    2
    अपनी त्वचा की टोन के करीब की नींव लीजिए और इसे अपने चेहरे पर एक समान रूप से देखो। अपनी त्वचा पर अच्छी तरह से मिश्रण करने के लिए सुनिश्चित करें, अन्यथा आप एक प्रभाव मिलेगा "प्लास्टर"। यदि आपके पास तेल की त्वचा है, तो चमकदार क्षेत्रों को छिपाने के लिए अपने चेहरे पर पाउडर के घूंघट को पास करें।
  • शाम को मेकअप स्टेप 3 लागू करने वाली छवि
    3
    अपने आइब्रो को बालों के रंग की तुलना में 2 रंगों की एक आंख छाया से अधिक गहरा रंग भरें, और अधिक प्राकृतिक देखने के लिए।
  • इम्युन टू शाम इयरिंग मेकअप चरण 4 लागू करें
    4
    आंखों के छायाएं के आवेदन के लिए तैयार करें। पलक के गहरे क्षेत्रों को कवर करने के लिए आंखों की भांतिनेवाला या एक सुधारक पिन लागू करें और आपको छोटी और ताज़ा दिखती है। न केवल यह आंखों के छायाएं आखिरी रहेंगी, लेकिन यह कोलाई से रोक देगा। निचले lashes के नीचे की रेखा को मत भूलना
  • इम्युन टू शाम इयरिंग मेकअप चरण 5
    5
    उपयोग करने वाली पहली आंखें आंखें हल्की नीली-नीली नीली है, पूरे पलक पर एक आँख छाया ब्रश के साथ एक बहुत हल्का परत लागू करें। फिर एक हल्का भूरा आंखों के छायाएं ले लो और इसे आंखों की आंखों पर लागू करें। आंख के गुच्छे के बाहरी भाग पर रंग अधिक तीव्र होना चाहिए, और अंदर की तरफ फीका होना चाहिए। धीरे से धूसर हो जाता है, जिससे यह थोड़ा ऊपर की तरफ बढ़ जाता है। अब लाश लाइन पर मोती ग्रे क्रीम में एक आँख छाया लागू होते हैं, और अन्य ग्रे के साथ मिश्रण। मोती ग्रे पर थोड़ा सफेद आँख छाया जोड़ें। अब गहरा रंग जोड़ें: सफ़ेद / गहरा नीला एक सटीक ब्रश के साथ, आंखों की आंखों पर हमेशा से काले आंखों के झुंड को लागू करें, एक अच्छा विपरीत बनाने के लिए, और आप देखेंगे कि आंख कैसे खड़े होंगे! - अच्छी तरह से चिकना - फिर, एक काले बेर की तरह रंग ले लें (एक गहरे नीले या एक गहरा बैंगनी अच्छा भी है) और इसे निचले बाट लाइन के नीचे लागू करें। आप लगभग पूरा कर चुके हैं! अब आंख के गुना में, पलक के बाहर एक गहरे नीली आंख छाया रखो। बहुत ज्यादा उपयोग न करें क्योंकि यह रंग बहुत ही अंधेरा है और यदि आप इसे बुरी तरह से डालते हैं तो आपको गॉथिक नज़र आएंगे।



  • इमोज़ शार्टिंग मेकअप चरण 6 को लागू करें
    6
    अब सबसे जटिल हिस्सा आता है, आंखों के अंदरूनी कोनों में एक छोटे से काली पेंसिल, उन्हें उजागर करने के लिए इसके बाद, एक काले तरल eyeliner eyelashes के आधार पर लागू होते हैं। जैसे-जैसे आप आंख के बाहर जाते हैं, रेखा को मोटा कर और नीचे एक पूंछ बनाकर एक अधिक प्रभावशाली नज़रिया प्राप्त करें। निचले बारिश के नीचे पेंसिल रखो
  • शाम के चलने वाली मेकअप चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    यदि आपके पास छोटी पलकें हैं, नकली आंखों का उपयोग करें अन्यथा, घुमाना और मस्कारा लागू करें
  • इम्युन शाम मेकअप चरण 8 को लागू करें
    8
    एक गोल गति में गाल पर एक हल्के गुलाबी लाल रखो।
  • इमोज़ शार्टिंग मेकअप स्टेप 9 लागू करें
    9
    होंठ के लिए एक पेंसिल के साथ अपना मुंह कंटूर करें और एक पारदर्शी लिपस्टिक डाल दें ताकि आँखें सबूतों में अधिक हो।
  • टिप्स

    • गुप्त रंगों पर प्रकाश डाल रहा है, लेकिन इनके बीच में रहने के लिए जारी है।
    • यह चाल अंधेरे आंखों वाले लोगों के लिए सबसे अच्छा है
    • बाहर जाने से पहले अपनी आइब्रो को ठीक करें और परिणाम भी बेहतर होगा! लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना याद रखें, बहुत से मत लो!
    • जब आप सुधारक, नींव, पाउडर आदि डालते हैं यह एक ही ब्रांड और लाइन के सभी खरीदना बेहतर है निजी तौर पर मैं Maybelline और Clinique उत्पादों को प्यार करता हूँ।

    चेतावनी

    • आँखों के नीचे बहुत ज्यादा लपेटने वाला मेकअप मेकअप का संग्रह हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com