फ़ोटो के लिए कैसे तैयार करना

क्या आप इस बात पर ध्यान देते हैं कि तस्वीरें लेने के लिए आप और किस तरह के श्रृंगार लेते हैं? यह लेख आपको दिखाएगा कि लगातार सवाल का जवाब कैसे दिया जाए।

सामग्री

कदम

लागू मेकअप फॉर फ़ोटोज़ स्टेप्स 1 शीर्षक वाली छवि
1
आधार से शुरू करें हमेशा की तरह छिपाने वाले को लागू करें, नेत्र बैग को सही करने के लिए विशेष ध्यान दें और एक पीला पनाहदार के साथ घुलोना करें, जो आंखों को उजागर करने में मदद करता है और इसके नीचे अनचाहे रंग छिपाने में मदद करता है। नाक के आसपास किसी भी लाली के लिए एक हरे रंग की छिपकर त्वचा की त्वचा को समतल करके अद्भुत काम करता है
  • फोटो मेकअप फॉर फोटो स्टेप 2 नामक छवि
    2
    नींव लागू करें आपको अपनी सामान्य आधार और नींव की आवश्यकता हो सकती है "रोशन" गाल जैसे कुछ क्षेत्रों और पलकों पर एक आधार के रूप में पहले से ऊपर। नींव सामान्य से थोड़ा अधिक `गहरा होना चाहिए क्योंकि फ़ोटो में फ्लैश आम तौर पर यह स्पष्ट रूप से प्रकट होता है और थोड़ा` विचलित होता है, इसलिए एक अंधेरे नींव इन समस्याओं को दूर करने में मदद करता है। अगर आप पाउडर का उपयोग करते हैं तो यह सामान्य से बहुत कम या कम है, बस नींव को ठीक करने के लिए और जगह में रहने में मदद करें इस प्रकार यह नींव कोमलता नहीं बनायेगा। एक अर्ध-पारदर्शी पाउडर का प्रयोग करें जो नींव का रंग बदल नहीं सकता है।
  • फोटो मेकअप फॉर फॉर फोटो स्टेप 3 नामक छवि
    3
    जब आप आंखों के छायाएं डालते हैं तो आंखों की कगार पर जोर दिया जाता है। बहुत से लोग आंखों के छायादे के केवल एक रंग पहनना पसंद करते हैं, लेकिन फ़ोटो में एक रंग आम तौर पर नहीं देखा जाता है, खासकर यदि आप तटस्थ स्वर का उपयोग करते हैं आँख की कगार पर एक गहरा रंग डालें आप आंखों के छायाएं पूरे गुना या सिर्फ बाहर पर लागू कर सकते हैं इस तरह आँखें राउंडर दिखाई देगी और बाकी मेकअप भी बढ़ेगा।
  • फोटो मेकअप फॉर फोटो एपार्ट करें चरण 4
    4



    आईलिनर और मस्करा के लिए - अंधेरे रंग का उपयोग करें। अधिमानतः काले, भूरा नहीं, इसलिए आप फोटो में देख सकते हैं ब्राउन काजरा कम दिखाई देता है और अधिक प्राकृतिक है, इसलिए काली अधिक उपयुक्त है।
  • फोटो मेकअप फॉर फोटो एपार्टमेंट चरण 5
    5
    लाल के साथ अतिरंजना तो आप पीला नहीं लग जाएगा और थोड़ा `अंतिम तस्वीर में फीका एक गुलाबी रंग गाल को प्राकृतिक रूप से दिखाई देता है।
  • लागू मेकअप फॉर फ़ोटेशन स्टेप 6 नामक छवि
    6
    वही होंठ पर लागू होता है यदि आप आमतौर पर किसी प्रकार की लिपस्टिक या होंठ चमक नहीं पहनते हैं, तो यह अब ऐसा करने के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है यदि आप एक बहुत उज्ज्वल लिपस्टिक नहीं करना चाहते हैं, तो एक पारदर्शी या रंगीन होंठ चमक भी अच्छा हो सकता है। यह आपके होंठ फुलर, राउंडर और कम शुष्क दिखाई देगा और सरल होंठ को एक झिलमिलाहट या चमकदार टिंट और रंग देगा।
  • फोटो मेकअप फॉर फोटो इन्ट्रो नामक छवि
    7
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • यह गाल को गहराई देने के लिए गाल को उजागर करने में मदद कर सकता है और नेत्र के ऊपर लाली या धब्बे को खत्म करने के लिए एक सफेद / अशिष्ट स्वर के साथ आइब्रो लाइन पर जोर देती है। आंखों के छायाएं भी मिश्रण करने के लिए मत भूलना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com