कैसे एक बड़े लड़के की तरह (किशोर लड़कियां)

क्या आप उस आदमी को चाहते हैं जो आपसे पुराने साल की उम्र में है? वह अपने आखिरी साल में स्कूल में हैं और जल्द ही वह विश्वविद्यालय जाने के लिए जाएंगे, लेकिन क्या आपको लगता है कि वह अभी भी आपके बीच काम कर सकता है? पढ़ना जारी रखें!

कदम

एक पुरानी लड़का आपको पसंद करने के लिए शीर्षक वाली छवि (किशोर लड़कियां) चरण 1
1
उसके साथ बात करें यह शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका है अगर आप नहीं जानते कि आप कौन हैं, आप इसे कैसे पसंद कर सकते हैं? किसी के साथ पहली बार बोलना मुश्किल हो सकता है जिसे आप नहीं जानते, तो बस अपने दोस्तों के साथ दोस्त बनने की कोशिश करें या फेसबुक पर उससे बात करना शुरू करें। जब आप उसके बगल में चलते हैं तो आप उसे टक्कर मारने की कोशिश भी कर सकते हैं, लेकिन उसे एक दुर्घटना की तरह लगाना और माफी मांगना। वार्तालाप का एक अच्छा विषय खोजने के लिए आपको सुझावों की आवश्यकता है, तो पढ़ें।
  • छवि शीर्षक वाला एक पुराना लड़का आपको पसंद करें (किशोर लड़कियां) चरण 2
    2
    उसे जानने के लिए जानें उससे कुछ प्रश्न पूछें लड़कों को खुद के बारे में बात करना पसंद है, बस हमारे लड़कियों की तरह हालांकि, अगर आप उसे मारना चाहते हैं, तो आपको खुद के बारे में बर्ताव का बलिदान करना होगा, जब तक कि वह आपको सवाल पूछने न दें। उससे पूछें कि क्या वह किसी भी खेल का अभ्यास कर रहा है, या वह कौन से संगीत सुन रहा है। उनकी पसंदीदा फिल्म जो भी हो। सुनिश्चित करें कि आप भी यादृच्छिक नहीं जाते हैं!
  • एक पुरानी लड़का आपको पसंद करने के लिए शीर्षक वाली छवि (किशोर लड़कियां) चरण 3
    3
    स्कूल के बाहर उपस्थित रहें उन्हें दिखाएं कि आप स्कूल में नहीं हैं जब आप हैं, और आपको व्यवहार के सभी नियमों का पालन नहीं करना है।
  • एक पुरानी लड़का आपको पसंद करने के लिए शीर्षक वाली छवि (किशोर लड़कियां) चरण 4
    4
    बड़ा देखने का प्रयास करें अधिक परिपक्व तरीके से पोशाक करें अधिक तंग कपड़े पहनें, जो आपके आंकड़े को उजागर करते हैं किसी भी मामले में, कपड़े जो कि बहुत संक्षिप्त हैं पहनना नहीं है। आप एक गलत विचार संवाद कर सकते हैं ... तो, अपने आप को कवर! हालांकि बहुत ज्यादा नहीं: आप नन बनने की छाप भी नहीं देना चाहते हैं
  • एक पुरानी लड़का आपको पसंद करने के लिए शीर्षक वाली छवि (किशोर लड़कियां) चरण 5



    5
    छल। मेकअप का उपयोग करने के बारे में अगर आप इस व्यक्ति की राय नहीं जानते हैं, तो अपने श्रृंगार को सही रखना मुश्किल है। कुछ ऐसे लड़कियों की तरह जो मेकअप पहनती हैं या उनकी आंखों में सुंदर दिखने की कोशिश करते हैं, दूसरों को बस परवाह नहीं है। तो, आप जो चाहें समझने की कोशिश करें उससे पूछो कि वह एक लड़की में क्या पसंद करता है किसी भी मामले में, बहुत ज्यादा नहीं पहनें - नंगे न्यूनतम का उपयोग करें फाउंडेशन / रंगीन मॉइस्चराइजिंग क्रीम, ब्लूसर / कमाना ग्राउंड, आईलिनर या आंख छाया की एक चुटकी, मस्करा और होंठ चमक।
  • एक पुरानी लड़का आपको पसंद करने वाला शीर्षक वाला चित्र (किशोर लड़कियां) चरण 6
    6
    अपने आप को सुनिश्चित करें यदि आप बहुत शर्मीले हैं, तो आप एक मित्र से अधिक के रूप में कभी नहीं देख पाएंगे। विशाल लड़कियों की तरह लड़कियां बहुत मोटे मत बनो, हालांकि, यह एक महान निवारक है। यदि आप लोगों के समूह में हैं, तो उससे बात न करें, या उसे डरा लेंगे। यदि वह देखता है कि आप उसे देख रहे हैं, तो तुरंत दूर न देखें मुस्कान, कहीं और देखो और बात करते रहें।
  • छवि शीर्षक वाला एक पुराना लड़का आपको पसंद करें (किशोर लड़कियां) चरण 7
    7
    अपने आप को रहो यदि वह पतली लड़कियों को सुनहरे बालों, नीली आँखों से पसंद करते हैं और आपसे पूरी तरह अलग तरह से कपड़े पहनते हैं, तो आपके पास भूरे बालों, हरे रंग की आँखें हैं और इतने पर, बदल नहीं सकते हैं। याद रखें कि आप सुंदर हैं यदि वह तुम्हें पसंद करता है, तो वह आप को बदलना नहीं चाहेंगे, है ना? कोशिश करना बंद मत करो, लेकिन कभी दूसरों के लिए मत बदलो: यह केवल अपने लिए करो!
  • छवि शीर्षक वाला एक पुराना लड़का आपको पसंद करें (किशोर लड़कियां) चरण 8
    8
    उसे बताओ कि तुम क्या महसूस करते हो आईएम / फेसबुक / एमएसएन के माध्यम से या अपने मोबाइल फोन पर एक संदेश भेजने के लिए नहीं। यदि आप सहज महसूस करते हैं, तो इसका सामना करें। उसे बताओ कि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, और यह कि आप को यह सीने से अपना वजन लेना था, या जो भी आपको उसे बताने की जरूरत महसूस हो। उसे मत बताइए कि आप उसके साथ पूरी तरह से प्यार करते हैं, कि आप पागल हो गए हैं या आप उससे शादी करना चाहते हैं: वह उसे डराता है, और संभवतः उसे लगता है कि आप परेशान हैं। यदि वह आपके लिए ऐसा नहीं करने की कोशिश करता है, तो बस मुस्कान और उसे बताओ सब कुछ ठीक है! अपने रास्ते पर आगे बढ़ो, उसे खोना है! समुद्र में कई अन्य मछली हैं, आपको बस आपके लिए सही जगह मिलनी है!
  • टिप्स

    • अपने आप को रहो सुंदर रहें
    • उसके लिए मत बदलो, खुद के लिए बदलाव करें
    • श्रृंगार के लिए, बस न्यूनतम आवश्यक है, मैं सुझाऊँगा!
    • उसे बातचीत शुरू करो!

    चेतावनी

    • यह लड़का केवल सेक्स का लक्ष्य बना सकता था। यदि आप तैयार नहीं महसूस करते हैं, तो उसके बारे में भूल जाओ कभी मुझे आपको ऐसा कुछ करने के लिए उपकृत न करें जो आपको पछतावा हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com