कैसे समझें यदि आप एक मध्यम-आकार वाले लड़के की तरह लगते हैं

यदि आप मिडिल स्कूल में जाते हैं और एक ऐसा व्यक्ति होता है जिसे आप विशेष रूप से पसंद करते हैं, तो यह गाइड देखें कि क्या आपको यह पसंद है।

कदम

1
स्पष्ट संकेतों के लिए देखो क्या आपने देखा है कि वह अक्सर आप पर झुकाता है, या जब आप दोस्तों से बात कर रहे हैं तो आप को देखता है? क्या आप बहुत सारे पाठ संदेश भेजते हैं? यदि हां, तो वह शायद आपको पसंद करता है यदि आपको अभी भी संदेह है तो इसे जारी रखें।
  • 2
    उससे बात। उसके साथ एक दिलचस्प बातचीत करने की कोशिश करो यदि आपको लगता है कि एक बुखार की तरह व्यवहार करने से वह आपके पैरों पर गिर जाएगा, तो आप गलत हैं।
  • 3
    उसे कुछ पाठ संदेश भेजें टेलीफोन संदेश आपके भावनाओं को व्यक्त करने, शर्मिंदगी से बचने का एक शानदार तरीका है, आप अन्यथा महसूस करेंगे कि जब आप उनसे आमने-सामने बात करते हैं "हाँ" या "नहीं" के साथ एक संदेश का जवाब देकर वार्तालाप में आधे से बाहर निकलने की कोशिश करें यह देखने के लिए थोड़ा समय लगता है कि क्या वह वार्तालाप को फिर से शुरू करने की कोशिश करता है यदि वह करता है, तो वह दिलचस्पी हो सकती है
  • 4
    अपने दोस्तों के साथ दोस्त बनाओ कोई भी व्यक्ति एक प्रेमिका रखने का विचार पसंद करता है जो उसके और उसके दोस्तों के साथ आराम से रहती है। दूसरी तरफ, यह सुनिश्चित करें कि आप अपने दोस्तों के बीच अपने हित के कारण असहज महसूस नहीं करते हैं कि आप उसके लिए क्या महसूस करते हैं।
  • 5



    उसकी एक दोस्त बनें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, या आप उस के साथ अपने मौके को ख़तरे में डाल सकते हैं। उसे जानने का प्रयास करें और एक कनेक्शन बनाएं, ताकि आप उसे और अधिक पसंद कर सकें।
  • 6
    क्या वह अक्सर आपको होमवर्क के साथ मदद करने के लिए कहता है या क्या वह अक्सर स्कूल कक्षाओं के दौरान आपके साथ काम करने की पेशकश करता है? इसका मतलब है कि वह आपकी कंपनी में होना पसंद करता है।
  • 7
    क्या आप अपने आप को अक्सर गले लगाते हैं? यदि वह करता है, तो यह एक स्पष्ट संकेत है कि वह आपकी रूचि रख सकता है, हालांकि यह एक विशाल प्रकार का हो सकता है। असल में यह गले लगाने के प्रकार पर निर्भर करता है। अगर वह अपने कैबिनेट के पास खड़े रहकर अपने कंधे पर अपने सिर को आराम करने के दौरान धीरे-धीरे आप को अपनी पीठ से गले लगाते हैं, तो इसका मतलब है कि वह एक असली आलिंगन चाहता है, लेकिन वह इसके लिए पूछने से डरता है। अगर यह गले लगाया जाता है, जहां वह आपको अपने आप में एक मोड़ के साथ उठाता है, तो निश्चित रूप से कुछ प्रयास करें वह सिर्फ अपना विश्वास अर्जित करना चाहता है और अपना कदम उठाने से पहले आपको बेहतर जानना चाहता है। यहां तक ​​कि अगर आप केवल कंधे पर एक पॅट दे, गुदगुदी, हाथ को छूते हैं या आप में लगातार चलते हैं, जो बताता है कि वह इश्कबाज़ी करने की कोशिश कर रहा है। यह अजीब लग सकता है, लेकिन कभी-कभी, जब कोई लड़का एक लड़की को पसंद करता है, वह उसे तंग करना शुरू कर देता है, तो अगर वह आपको चुम्बन करने के साथ चुटकुले करता है, धक्का देता है या आपको धक्का देता है, तो वह आपको पसंद करता है!
  • 8
    क्या आप हमेशा मुस्कान करते हैं जब वह आपको दिखता है, या क्या वह रुचि दिखाता है? जब आप सुंदर या थोड़ा अनाड़ी व्यवहार करते हैं, वह आपको देखता है और एक प्यारी मुस्कान देता है यदि आप कुछ मज़ा करते हैं, या आप कक्षा में हैं और आप कहते हैं कि आप सबक नहीं समझते हैं, तो वह अपने पेट में तितलियों को सुनता है, दिल से हंसता है और धीरे धीरे अपनी नाक को छूता है, जैसे कि वह कहें कि वह आपकी नाक पसंद करती है। अपनी आँखों को पार करें (जैसा कि आप अपनी नाक को देखने के लिए कोशिश कर रहे थे) आप को छूने के ठीक बाद। वह हंसते और सोचेंगे कि आप एक मजाकिया लड़की हैं
  • टिप्स

    • अपने दोस्तों से यह जानने के लिए कहें कि कोई उन्हें पसंद करता है या नहीं। जिनके साथ आप भरोसा करते हैं, सावधान रहें।
    • जब आप उससे बाहर जाने के लिए कहें, यदि आप इसे करने का निर्णय लेते हैं, तो किसी मित्र को अपने लिए ऐसा करने के लिए मत पूछो। यह एक बुरा कदम होगा!
    • मेक अप न पहनें, अगर आपको इसकी ज़रूरत नहीं है, या लड़का सोचता है कि आप एक हैं "व्यर्थ छोटी लड़की"
    • अपने दोस्तों से पूछें कि वे अक्सर आपके बारे में बात करते हैं इस तरह आपके पास अंतिम प्रमाण होगा।

    चेतावनी

    • आप कौन हैं, इसे न बदलें। यदि उसे खेल पसंद है, तो अपने स्कूल में सभी खेल टीमों की सदस्यता न दें अपने आप को रहो!
    • चिपचिपा मत बनो लड़के को जगह की जरूरत है!
    • उसे सीधे उसे मत बताने के लिए मत कहो कि आप चाहें, क्योंकि वह तुम्हारा दिल टूट जाएगा, अगर वह आपकी भावनाओं को वापस नहीं करता है
    • जल्दी मत करो यदि आप अभी भी खुद के लिए कुछ नहीं महसूस करते हैं, तो ऐसा करने में आपके लिए कुछ समय लग सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com