यदि आप हाई स्कूल के लड़के हैं तो लड़की से कैसे बात करें

और इसलिए आप एक लड़की की तरह हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि उसे कैसे बात करनी है? यह करने के लिए शुरू करने के कुछ उपयोगी टिप्स यहां दिए गए हैं!

कदम

टॉक टू ए गर्ल जब आप`re a Boy in High School Step 1
1
सभी रिश्तों को किसी तरह शुरू करना चाहिए, नमस्ते कहकर शुरू करें! यदि यह आपकी कक्षा में है, तो उदाहरण के लिए पूछे जाने वाले एक वार्तालाप शुरू करें, "आप कैसे जांच करते हैं?" सबक के बारे में कुछ के बारे में बात करो जो आप एक साथ बाहर जाते हैं! या बस एक दोस्ताना ग्रीटिंग को संबोधित करते हैं, दो रायओं का आदान प्रदान करने या कुछ अच्छी टिप्पणी करने में कुछ भी गलत नहीं है!
  • टॉक टू ए गर्ल जब आप`re a Boy in High School Step 2
    2
    जब आप इसे देखेंगे तो हमेशा नमस्ते कहें आखिरकार यह कुछ करने के लिए प्रेरित करेगा जैसा कि पहले कहा गया है, सभी रिश्तों को किसी तरह से शुरू करना चाहिए। अपने मित्र बनें, मित्रता एक साथ बाहर जाने शुरू करने का एक आदर्श तरीका है! जैसा कि वे कहते हैं, सबसे अच्छे दोस्त, सर्वश्रेष्ठ प्रेमी लेकिन सुनिश्चित करें कि आप दोस्त-क्षेत्र में समाप्त नहीं होते हैं।
  • टॉक टू ए गर्ल जब आप`re a Boy in High School Step 3
    3
    इसे स्पष्ट करें कि आप में रुचि है - थोड़ा सा इश्कबाज और उसे कुछ तारीफ दें! "आज मैं आपके बालों को पसंद करता हूँ!" या, यदि आप जो पहनते हैं, पर टिप्पणी करना चाहते हैं, "आप नीले रंग में अच्छे लगते हैं!" यह दिखाएगा कि आप इसे ध्यान दे रहे हैं इसके अलावा, लड़कियों की सराहना करते हैं जब बच्चों को छोटी चीज़ों पर ध्यान दिया जाता है



  • टॉक टू ए गर्ल जब आप`re a Boy in High School Step 4
    4
    फोन नंबर पूछो! एक बार दोस्ती की स्थापना की जाती है, स्कूल से बाहर निकलने का मौका ले लो तुम्हें पता नहीं कैसे अपना नंबर पाने के लिए? एक बहाना आविष्कार! एक आदर्श उदाहरण "कल मेरे पास एक बड़ा रसायन विज्ञान कार्य है, मुझे मुझे पढ़ने के लिए याद दिलाने वाला संदेश भेजना है?", या ऐसा कुछ
  • टॉक टू ए गर्ल जब आप`re a Boy in High School Step 5
    5
    जब सही समय होता है, तब भी कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने यह कितनी तारीफ की है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने इसे कितनी बार लिखा था।.. ईमानदार रहो! आपको जीभ पर उसे गंजेपन बताएं यदि आप ईमानदार हैं तो खेल खेलें मत, आपको पता चल जाएगा कि उसके साथ चीजें कितनी होंगी इसके अलावा, अगर आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो समय बर्बाद नहीं करना याद रखें। तुम्हें नहीं पता कि उसे कैसे बताने के लिए? सरल! कहो "सुनो (उसका नाम), मैं आपको कुछ कहना चाहता हूं। यदि आप समझ नहीं पाए हैं, तो मैं आपको पसंद करता हूं। और अगर यह आपके लिए भी मामला है, तो मुझे आशा है कि हम सिर्फ दोस्तों से ज्यादा हो सकते हैं। अन्यथा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं सिर्फ तुम्हें यह जानना चाहता था "। अगर आप चाहें तो कहने के लिए आप चीजों को बदल सकते हैं, ये सिर्फ दिशानिर्देश है शुभकामनाएं!
  • टिप्स

    • "मध्यस्थ" के माध्यम से उसके साथ संवाद न करें अर्थ में, अपने लिए आपसे बात करने के लिए किसी मित्र को न भेजें। तुम जाओ, अगर आप ऐसा करेंगे तो आप खुश होंगे।
    • जब आप कोई संदेश भेजते हैं, तो यह एक सभ्य समय पर करें 5 या 6 बजे की तरह, 12 बजे नहीं या जब आप जागते हैं यह अजीब होगा भले ही आप 10 बजे उसे सोच रहे हों, उसे किसी भी समय पता न करें ... जब तक आप उसे अनुमति नहीं देते
    • अच्छी स्वच्छता और ताजा सांस रखें! एक बुरा सांस होने घृणित है, बदबूदार लगभग आक्रामक हो सकता है।
    • इसे अक्सर नमस्कार करें, लेकिन बिना अतिरंजित या आप को परेशान करना होगा।
    • यदि आपके पास समान रुचि नहीं है, तो आगे बढ़ें। समुद्र में बहुत सी मछलियाँ हैं ... आपको सिर्फ सही मछली पकड़नी है!

    चेतावनी

    • जब आप अपनी भावनाओं को उनसे कबूल करते हैं, तो इसे आमने-सामने और निजी तौर पर करें केवल आप दो उनका व्यवहार अलग हो सकता है जब उसके दोस्त वहां होते हैं
    • सुनिश्चित करें कि आप पहले से ही किसी अन्य व्यक्ति के साथ इश्कबाज नहीं हैं
    • बहुत अधिक संदेश न भेजें, और बहुत जल्दी से जवाब न दें! इससे आपको निराश दिखेंगे जब आप उनका जवाब देते हैं, तो कम से कम 2 या 3 मिनट पास करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com