जापान में लोगों को कैसे शुभकामनाएं

यदि आप रिंगिंग सन की भूमि का दौरा करते हैं, तो जापानी में धनुष और नमस्कार कैसे करना उपयोगी हो सकता है। धनुष (ओजिगी) जापान में एक महत्वपूर्ण परंपरा है। लोग आमतौर पर इसका उपयोग करने के लिए हैलो कहते हैं, इसलिए हाथ मिलाना व्यापक नहीं है, और आमतौर पर उनके सामने झुकने से पहले या बाद में संक्षिप्त बातचीत होती है।

कदम

जापान में लोगों को नमस्कार छवि चरण 1
1
धनुष करना सीखो यह परंपरा हमेशा जापान में उपयोग की जाती है आप भी फोन पर झुका लोगों को देख सकते हैं। याद रखें कि पुरुष और महिलाएं अलग तरीके से झुकती हैं - पुरुष आमतौर पर अपने पक्ष में हाथ रखते हैं, जबकि महिलाएं अपने हाथों को अपने जांघों पर आराम करती हैं, और उनकी उंगलियां एक दूसरे को छूती हैं।
  • 15 डिग्री पर धनुष यह लड़की की सबसे अनौपचारिक है यह आप काम करते हैं और देखने के लिए अगर आप किसी को आप जानते हैं या सड़क (याद, चाहे कितना अनौपचारिक पर एक दोस्त से मिलने की सवारी करने जा रहे हैं, उदाहरण के लिए, यादृच्छिक मुठभेड़ों के लिए प्रयोग किया जाता है, यह एक all`inchino पर प्रतिक्रिया के लिए नहीं बहुत अशिष्ट माना जाता है व्यक्ति)।
  • 30 डिग्री पर बो सबसे सामान्य प्रकार का धनुष एक ग्राहक को बधाई देने या किसी को धन्यवाद करने के लिए 30 डिग्री कोण पर किया जाता है। आप इसे अक्सर जापानी कार्य वातावरण में देखेंगे, और औपचारिक घटनाओं में इसका उपयोग नहीं किया गया है। आप इसे अपने स्टोर में एक ग्राहक का स्वागत करने के लिए या मित्रा को घर में आने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं।
  • 45 डिग्री पर धनुष यह सबसे औपचारिक धनुष है यह एक गहरी आभार, एक सम्मानजनक ग्रीटिंग, एक औपचारिक बहाना, एक एहसान के लिए अनुरोध, और इसी तरह इंगित करता है
  • जापान में लोगों को ग्रीटिंग नाम वाली छवि चरण 2



    2
    मौखिक अभिवादन जानें एक वार्तालाप या मीटिंग आमतौर से शुरू होती है Konnichiwa, जिसका अर्थ है "हाय" शाम को आपको कहना चाहिए Konbanwa, जिसका अर्थ है "शुभ संध्या", जबकि सुबह में ओहयो गोजाइमासू, जिसका अर्थ है "नमस्ते" (आप बस कह सकते हैं Ohayo अगर आप किसी से छोटी से बात करते हैं)
  • यदि आप एक अनौपचारिक बातचीत का मनोरंजन कर रहे हैं, तो अच्छी तरह से एक प्रश्न के साथ अपनी ग्रीटिंग का पालन करना अच्छी शिक्षा है या जीनकी देउ का? ("आप कैसे हैं?")। यदि यह आपके साथ किया गया है, तो उत्तर दें आई देउ यो, अरिगाटो ("ठीक है, धन्यवाद") ओ डेम यो ( "बुरा")।
  • जापान में लोगों को ग्रीटिंग नाम वाली छवि चरण 3
    3
    प्रत्येक व्यक्ति के लिए उपयुक्त शीर्षकों पर ध्यान दें इतालवी के विपरीत, शीर्षक एक व्यक्ति के नाम का अनुसरण करता है
  • जब आप एक प्राधिकारी को संबोधित करते हैं: समा यह एक मानद खिताब है सैन इसका लगभग "सर", "मिस" या "महिला" के साथ अनुवाद किया जा सकता है स्कूल, कंपनी, स्पोर्ट्स क्लब या अन्य समूह में अपने पुराने सहयोगियों को संबोधित करने के लिए उपयोग करें senpai. के साथ एक शिक्षक के नाम का पालन करें सेंसेई.
  • जब आप प्राधिकरण हैं: आप अपने से कम उम्र के किसी व्यक्ति के नाम का पालन कर सकते हैं चान (अगर यह एक लड़की है) और साथ में कुन (यदि वह एक लड़का है) kohai इसके विपरीत है senpai.
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com