पाकिस्तान में कैसे स्वागत है

ग्रीटिंग एक जानबूझकर किसी की उपस्थिति को पहचानने, या एक व्यक्ति को स्वागत महसूस करने के लिए संचार है। यह अक्सर वार्तालाप की शुरुआत से पहले उपयोग किया जाता है लगभग सभी संस्कृतियों में, स्वस्थ को अच्छी शिक्षा माना जाता है। पाकिस्तान एक इस्लामी देश है, जहां आबादी का 98% मुसलमान है। इस देश का सबसे आम अभिवादन असल सलामु अलेकू है, जो अरबी से लिया गया वाक्यांश है, जिसका मतलब है कि आपके साथ शांति है। अन्य आम नमस्ते नमस्ते और नमस्ते हैं

कदम

पाकिस्तान में नमस्कार, चरण 1 में चित्र
1
जैसे-सलाम-यू-अलेइकम के रूप में शुभकामनाएं कहें उच्चारण क्षेत्र से क्षेत्र में भिन्न होता है इस वाक्य को भी उतना ही स्पष्ट किया जाता है "सालामु-वालेकुम", को छोड़कर "जैसा", पहले 2 अक्षर इसके उपयोग पर कुछ नियम हैं विषय सर्वनाम और वस्तु पूरक प्रत्यय और उपसर्गों के रूप में उपयोग किया जाता है असलम का मतलब है शांति, और साथ ही इसका मतलब है और कुम (मर्दाना बहुवचन) का मतलब है आप। इसलिए:
के रूप में- Salamu `alayk (ए) - शांति तुम्हारे साथ हो (एम गाओ।)
के रूप में- Salamu `alayk (i) - आप के साथ शांति (एफ-गाना)
के रूप में- Salamu `alayk (उमा)
- शांति तुम्हारे साथ हो (मिश्रित लिंग के दो लोग) `
`के रूप में- Salamu` alayk (unna)
- शांति तुम्हारे साथ हो (बहुवचन च - सिर्फ तीन या अधिक महिलाएं) `
`के रूप में- Salamu` alayk (उमू)
- आप के साथ शांति (तीन या दो से ज्यादा लोगों के समूह में, जिनमें से कम से कम एक आदमी है - या एक प्रधान मंत्री, एक राष्ट्रपति, एक राजा जैसे किसी राज्य की प्रतिष्ठा है) के साथ रहें।
  • पाकिस्तान में सैलो हेलो में शीर्षक चित्र 2
    2
    संबंधों के स्तर को निर्धारित करें, फिर नमस्कार करें। यदि आप दो परिचित हैं, तो केवल ग्रीटिंग के शब्द ही कहें। अगर यह एक दोस्त है, तो उसे हाथ दो। यदि आप दो अच्छे दोस्त हैं, तो एक-दूसरे को गले लगाओ और हाथ मिलाएं।
  • पाकिस्तान में सैलो हैलो नामक छवि का शीर्षक चरण 4
    3
    एक आदमी या एक महिला को संदर्भित करने के लिए शब्द बदलें अरबी व्याकरण के नियमों का उपयोग इस पहलू को जटिल बनाता है एकवचन महिला सर्वनाम, बहुवचन स्त्री, एकवचन मर्दाना, बहुवचन मर्दाना, दोहरी स्त्री, दोहरी मर्दाना, और इतने पर हैं। - लिंग के विषय में सम्मेलनों पर विचार करें। ग्रीटिंग्स अक्सर एक ही लिंग के सदस्यों के बीच होती हैं - लेकिन जब आप मध्यवर्गीय लोगों के साथ काम कर रहे होते हैं, तो नमस्कार लिंग सीमा से अधिक हो सकते हैं, पुरुष हाथ मिलाने अगर उनका एक अच्छा संबंध है, तो वे गले लगा सकते हैं मुस्लिम महिलाएं आम तौर पर पुरुषों को गले लगाने या चुंबन नहीं करतीं। गैर-मुसलमान इसके बजाय इसे कर सकते हैं।



  • पाकिस्तान में सैल हैलो नामक छवि का शीर्षक चरण 5
    4
    जल्दी में मत हो पाकिस्तानियों ने बधाई के लिए बहुत समय बिताना, स्वास्थ्य, परिवार और लोगों के काम की सफलता के बारे में सवाल पूछे।
  • पाकिस्तान में सैलो नमस्कार, चरण 6
    5
    कई लोगों की बैठकों या दैनिक दिनचर्या में वरिष्ठों को नमस्ते कहें - यह अच्छी शिक्षा माना जाता है
  • टिप्स

    • यदि संवेदनाएं बनानी हों तो पाकिस्तान अलविदा नहीं कहता।
    • आप पाकिस्तान में अपनी प्रेमिका को सार्वजनिक नहीं कर सकते

    चेतावनी

    • बुजुर्गों को नमस्ते कहो और फिर युवा ग्रीटिंग्स को किसी व्यक्ति की शिक्षा का सूचक माना जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com