मुश्किल बनाने के लिए दृष्टिकोण को प्रोत्साहित कैसे करें

तो, स्कूल में इस आराध्य लड़के के बारे में आप बहुत कुछ नहीं जानते हैं, लेकिन वह बहुत प्यारा लग रहा है! या यह एक ऐसी पार्टी हो सकती है जिसके साथ आप किसी व्यक्ति या संदेश के साथ भी बात करना चाहते हैं। संक्षेप में, यदि आप वास्तव में इस व्यक्ति को आपको नोटिस करना चाहते हैं, तो सबसे अच्छा तरीका "मुश्किल" करना है

कदम

छवि शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए चरण 1
1
इसे किसी तरह से आकर्षित करें उदाहरण के लिए, यदि वह आपका सहपात्री है, तो उसे एक पेंसिल के लिए अनुपस्थित करें, या कहें, "मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा है, और तुम?" थोड़ा भाग्य के साथ आप विषय की व्याख्या करेंगे, या आपको एक पेंसिल देंगे, और दोनों ही मामलों में आप "जुड़ा" होंगे। तुम भी उससे बात करने के लिए, एक छोटे से अपने आप में विश्वास खरीदने के लिए `की तलाश में सब से पहले नर्वस महसूस करते हैं: व्याकुलता से वर्ग के माध्यम से उसे को देखो और उसके टकटकी को पार your- तो बस मुस्कान की उम्मीद है और झेंप से अपने पर अपने टकटकी कम करती है किताबें। यह उसे वह जानना चाहता है कि आप कौन हैं, और आप उस पर क्यों मुस्कुरा रहे थे
  • छवि को शीर्षक से खेलते हुए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए कदम 2
    2
    किसी भी विषय के बारे में उससे बात करके शुरू करें कई बार मुस्कराए जाने के बाद, हमारे साथ बात करें बस कक्षा में कुछ शब्द का आदान प्रदान करें, जैसे: "अरे! आप कैसे हैं? " यदि आप उसे संदेश भेजने के बजाय, कुछ रोशनी के साथ शुरू करें, दोस्ताना उदाहरण के लिए, उसे कुछ अजीब याद दिलाने की तरह, "क्या आपको याद है क्या `समाजशास्त्र में आज क्या हुआ?" - या उसे इस तरह के रूप को सौंपे गए कार्यों के बारे में कुछ, समझाने के लिए पूछते हैं: - या कुछ मसालेदार खबर के साथ "" आप असमानताओं के बारे में कुछ समझ में आया? " मैंने सुना है कि श्री रॉसी एक विग पहनती है! "
  • छवि शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए कदम 3
    3
    Flirtaci। अब, आप दो बर्फ हड्डी टूट गई है, आप बात करते हैं, तो आप संदेशों का आदान है, और वह वास्तव में पसंद करने के लिए शुरू होता है: इस बार अधिक से अधिक तीव्रता के साथ flirtarci है और यह भी बढ़ाने के लिए संदेश- की संख्या एक सप्ताह और एक आधा के लिए इस तरह जारी है। आदमी आपका ध्यान चाहेंगे
  • छवि शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए कदम 4
    4
    बंद करो। अब उसका ध्यान आकर्षित करने का समय है, उस पर मुस्कुराहट करें: उसके प्रति अनुकूल रहें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो! संदेश भेजने के लिए सबसे पहले मत बनें, लेकिन उसे करने के लिए प्रतीक्षा करें। इसका मतलब यह है कि वह आपके बारे में सोच रहा है, और यह एक अच्छा संकेत है उसे असाइन किए कार्य के बारे में मत पूछो, या शायद शायद ही कभी शायद। उसे आपका ध्यान आकर्षित करने दो। लेकिन क्या उसे पूरी तरह से पागल हो जाता है कि आप देख सकते हैं कि आप उनकी उपस्थिति में अन्य लोगों से बात कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए चरण 5



    5
    उसे अगले कदम उठाने दें। अब जब आपने उसमें अपनी रुचि दिखायी है, तो उसका भुगतान उन पर निर्भर करता है यदि आप इस बिंदु पर पहुंचते हैं तो यह आपको पहला नहीं भेजता है, या वह ऐसा नहीं है जो पहले बटन पर हमला करता है, इसका मतलब है कि वह बहुत शर्मीली है, या वह आपको पसंद नहीं करता। आप कभी-कभी संदेश भेजना जारी रख सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप बातचीत को पहले रोक दें, भले ही आप अभी भी बात करना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए कदम 6
    6
    उसके दोस्त बनें इस बिंदु पर आप व्यावहारिक रूप से एक दोस्त होना चाहिए आप अभी भी उसके साथ इश्कबाज़ कर सकते हैं, लेकिन वह अन्य लोगों से भी ईर्ष्या करने के लिए बातचीत कर रहा है। यदि आप अपना ध्यान चाहते हैं, इसे आकर्षित करने का प्रयास करें, लेकिन इसे सभी को प्राप्त न करें! अब आपको यह समझने की कोशिश करनी चाहिए कि क्या वह वास्तव में आपको पसंद करता है या नहीं, क्योंकि अगर वह वास्तव में परवाह नहीं करता है, तो यह "जाने" का सही समय है।
  • छवि शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए कदम 7
    7
    उसे भाग लेने के लिए कहें अब जब आप दोस्त हैं, उन्हें एक साथ बाहर जाने के लिए कहें, लेकिन सीधे नहीं। उदाहरण के लिए: आप - "क्या मैं वास्तव में अलग से संगरोध देखना चाहूंगा, और आप?" वह - "ओह हाँ, यह एक अच्छी फिल्म है" आप - "केवल समस्या यह है कि मेरे कोई भी मित्र इसे देखना नहीं चाहते हैं, और मैं वास्तव में इसे अकेला नहीं देखना चाहता"। वह - "हम इसे देखने के लिए एक साथ क्यों नहीं जाते?" आप - "क्यों नहीं! यह एक मजेदार विचार की तरह लगता है! मैं वास्तव में इसे आपके साथ देखना चाहूंगा। " ऐसा करने में आप उन्हें बाहर जाने के लिए कह रहे होंगे, लेकिन बहुत स्पष्ट नहीं होने के बावजूद यदि वह तुम्हें पसंद करता है, तो वह आपको "उड़ने पर" समझेगा और वह आपको बताएगा कि आपको वास्तव में उसे एक साथ देखना चाहिए। लेकिन अगर आप उसे पसंद नहीं करते हैं, या उन्होंने आपके "निमंत्रण" को नहीं समझा है, तो वह संभवतः "मम्म्म, मुझे नहीं पता" या ऐसा कुछ कहेंगे: अगर ऐसा है तो आप पीछे हैं
  • छवि को शीर्षक से खेलते हुए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए कदम 8
    8
    इश्कबाज और आराम से हो जब आप उसके साथ बाहर जाते हैं, तो मजेदार और आराम से रहें यह दोस्तों के बीच एक बाहर होना चाहिए, लेकिन उसके साथ इश्कबाज करना सुनिश्चित करें और मुस्कान करें, ताकि वह अनुमान लगा सके कि आप सिर्फ एक मित्र से ज्यादा होना चाहते हैं। इस बिंदु पर आपके रिश्ते को वास्तव में दूर करना चाहिए, और आपको पहले से ही लड़के को पकड़ने में कामयाब होना चाहिए: यदि आपकी तिथि ठीक हो गई, बिल्कुल।
  • टिप्स

    • स्कूल में इससे बचने के लिए नहीं है, लेकिन इसके साथ छड़ी न करें। बस सामान्य हो, अपने आप को।
    • विचलित, वह एक उंगली से अपने बाल कर्ल करता है, अंतराल को ठीक करता है, या प्रोफेसर को सुनता है, जैसे कि वह कक्षा में भी नहीं थे।
    • एक पार्टी में, अपने दोस्तों के साथ अपना सबसे अधिक समय बिताएं, और उसके पास पहुंचने के लिए इंतजार करें- या यदि आप उसे पास करते हैं, तो उसे एक लंबी, सेक्सी मुस्कुराहट दें, लेकिन सीधे चलें। यदि आप हमसे संपर्क करते हैं और हमारे साथ बातचीत करते हैं बेतरतीब और विचलित, कहते हैं, "मैं अपने दोस्तों के साथ चलने के लिए जा रहा हूँ अगर आप चाहें तो आप मेरे साथ आ सकते हैं "।
    • अपनी नियुक्ति पर, आराम से रवैया बनाए रखने की कोशिश करें, लेकिन उन्हें समझें कि आप अपने रिश्ते को अधिक घनिष्ठ स्तर पर ले जाने के लिए चाहते हैं। हमें इश्कबाज, लेकिन सामान्य विषयों पर वार्तालाप रखें, जैसे स्कूल या दोस्तों अगर आपको लगता है कि समय सही है, तो आप भी पहल कर सकते हैं और पहला कदम उठा सकते हैं।

    चेतावनी

    • उसके बारे में बताने के आसपास मत जाओ, जब तक कि वे भरोसेमंद दोस्त नहीं हैं आप इसे अपने एक या दो सबसे अच्छे मित्रों को बता सकते हैं। यदि बहुत सारे लोग अपने लिए "क्रश" के बारे में पता करते हैं, तो शायद वे इसे अपने कान में सुनाएंगे और रुचि खो देंगे
    • बहुत सारे लोगों से बात करने के बारे में बहुत ईर्ष्या मत करो, क्योंकि आपको लगता है कि आपने उसमें रुचि खो दी है।
    • जब आप आस-पास हों, तो मूर्ख मत बनो! आप मजा कर सकते हैं, लेकिन भूलना नहीं कि परिपक्व लड़कियों की तरह लड़कों, इसलिए "बेवकूफ" बनाने या उस तरह से व्यवहार करने से बचें जो उद्देश्य पर बहुत बचकाना है।
    • एक आसान लड़की की तरह काम न करें या किसी लड़के की सख्त तलाश करें: यह बहुत रोमांचक नहीं है।
    • वह जो कुछ भी कहता है, उसके साथ हमेशा से सहमत न रहें: उसे दिखाएं कि आपकी भी आपकी राय है! लड़कों को लड़कियों को पसंद नहीं है जो रोबोट की तरह व्यवहार करते हैं!
    • कभी इसे "मुझे पसंद है" के साथ कभी नहीं छोड़ दो, क्योंकि यह रुचि को खो सकता है इसके बजाय, अगर आप उससे पूछते हैं, तो "ओह, हाँ, मुझे पसंद है" का जवाब दें- फिर उसकी आँखों में देखें, होंठ काट लें, एक तरफ अपने सिर को मोड़ दो और उसे सच बताएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com