कैसे अपने cotta के दोस्त बनने के लिए

अपने क्रश के साथ एक रोमांटिक रिश्ते का सबसे अच्छा तरीका सबसे पहले दोस्त बनना है आपसे किसी से बात करना मुश्किल हो सकता है, खासकर अगर आप परेशान या शर्मीले हो, लेकिन यह मार्गदर्शिका आपकी सहायता करेगी। यदि आप जानते हैं कि आप किसी कारण से अपने क्रश को जीत नहीं सकते हैं और आप योजना बी का पालन करना चाहते हैं, तो यह आलेख अभी भी आपको सेवा प्रदान करता है: यह आपको सिखा देगा कि आपका मित्र कैसे रहना है।

कदम

अपने क्रश चरण 1 के साथ सर्वश्रेष्ठ मित्र बनें चित्र
1
शर्मीली मत बनो! उसके पास जाओ और नमस्ते कहो और उससे पूछें कि क्या आप उसके साथ दोपहर के भोजन के लिए बैठ सकते हैं या ऐसा कुछ इश्कबाज मत करो इस व्यक्ति के पास पहले से एक रिश्ता हो सकता है और आपको इसकी जानकारी नहीं हो सकती है। आपका लक्ष्य उसे एक मित्र के रूप में मिलना है और उसका प्रेमी नहीं होना चाहिए। अगर आपको उसके पास जाने के लिए साहस नहीं मिल रहा है, तो बताएं कि आपको विद्यालय की जानकारी, गृहकार्य या सबक पर स्पष्टीकरण चाहिए। आप उसे बताने की कोशिश कर सकते हैं कि आपको एक कक्षा के सर्वेक्षण को पूरा करना होगा, कुछ जानकारी जानने के लिए एक अच्छा बहाना है, लेकिन याद रखना कि यह एक जोखिम (यदि आपको पता चला कि कोई सर्वेक्षण नहीं है) हो सकता है।
  • अपने क्रश चरण 2 के साथ सर्वश्रेष्ठ मित्र बनें
    2
    एक विषय के बारे में बात करें, जिसे आप चाहते हैं, अधिमानतः गैर-स्कूल जैसा कि यह आपातकालीन स्थितियों में काम करता है (उन शर्मिंदगी में लंबे समय तक चुप रहता है), इस धारणा को नहीं देते कि आप इसे एक व्यक्ति के रूप में जानना चाहते हैं। प्रश्न पूछें इसे समझने के लिए जानें वास्तव में पता करें कि आपको यह पसंद है या यदि यह सतही क्रश है
  • अपने क्रश चरण 3 के साथ सर्वश्रेष्ठ मित्र बनें
    3
    होमवर्क में मदद के लिए पूछें अगर आपको कुछ समझ नहीं आ रहा है, तो उसे कॉल करें या मदद मांगें। तो आप यह प्रदर्शित करेंगे कि आप इसे बुद्धिमान मानते हैं यदि आपको लगता है कि आप वास्तव में स्वयं का यकीन कर रहे हैं, तो उनसे पूछें कि क्या वे आपके घर आते हैं और समझें कि आपको क्या समझ नहीं आया।
  • अपने क्रश चरण 4 के साथ सर्वश्रेष्ठ मित्र बनें छवि का शीर्षक
    4
    समय के साथ, आप अपना विश्वास हासिल करेंगे उन्हें अपने कुछ रहस्यों को बताएं, उन्हें किसी मित्र के रूप में आमंत्रित करें (एक मित्र के रूप में) और वह करें जो आप सामान्य रूप से अपने दोस्तों के साथ करेंगे।
  • अपने क्रश चरण 5 के साथ सर्वश्रेष्ठ मित्र बनें चित्र



    5
    अपने आप को रहो. आपको बहाना नहीं है! आप उसका दोस्त बनने की कोशिश कर रहे हैं
  • अपने क्रश चरण 6 के साथ सर्वश्रेष्ठ मित्र बनें छवि
    6
    वह पसंद करता है कि कुछ में रुचि एक प्यारा उपहार खरीदें, उसे देखें अगर वह कुछ टीम खेल का अभ्यास करती है और समय-समय पर उसे देखती है।
  • अपने क्रश चरण 7 के साथ सर्वश्रेष्ठ मित्र बनें
    7
    पूर्व-लड़कों या पूर्व-लड़कियों जैसी निजी चीज़ों के बारे में बात न करें आप उसे असुविधाजनक बना सकते हैं
  • अपने क्रश के साथ सबसे अच्छे दोस्त बनें चित्र 8
    8
    खुले में तेजी से मत जाओ या आप समझेंगे कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं। और भावनाओं और समस्याओं के बारे में बहुत कुछ मत बोलो, आपको विश्वास करना शुरू हो जाएगा कि आप अधिक उत्साहित हैं।
  • टिप्स

    • अपने आप को रहो, एक सौ प्रतिशत आप उन्हें ढोंग और झूठ नहीं बोल सकते हैं या वे आप पर भरोसा नहीं करेंगे। हालांकि, अगर आप दोनों फेसबुक पर हैं, तो आप उन लोगों के साथ समान लिंक साझा कर सकते हैं जो आप अपने प्रोफ़ाइल पर देखते हैं। आप लिंक पर टिप्पणी भी कर सकते हैं! हालांकि कभी भी समान लिंक साझा नहीं करते हैं
    • सूचना * - बहुत स्पष्ट मत हो जब आप इसे देखते हैं, तब घबराओ मत।
    • स्कूल में उसके साथ परियोजनाओं में भाग लेने की कोशिश करें ताकि आप उसे बेहतर जान सकें

    चेतावनी

    • जब आप अच्छे दोस्त बन जाते हैं नहीं इसे तुरंत आमंत्रित करें इस तरह से आप उसे इस्तेमाल करने के लिए महसूस करेंगे, जैसे कि आपने उसे मिलने के लिए अपनी दोस्ती का इस्तेमाल किया था। आराम करो और अपने आप को कुछ समय दें। प्यार धैर्य और समझ है
    • यह तकनीक बहुत प्रभावी है लेकिन यह सबसे अच्छी दोस्त बनना अच्छा नहीं है अधिकांश लोग सबसे अच्छे दोस्तों के साथ बाहर जाने की सराहना करते हैं, क्योंकि वे पहले से ही बहुत अंतरंग हैं और पूछना परेशान हो जाते हैं। तो एक दोस्त बनने की कोशिश करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। नियुक्ति पूरे रिश्ते को बर्बाद कर सकती है, या आपके पास कभी भी सबसे अच्छी दोस्ती हो सकती है।
    • यह देखते हुए कि कुछ बनने की अनुमति नहीं है "लड़का", बस दोस्त बनाओ - यदि आप प्रतिदेय नहीं करते हैं, तो खुले में बाहर जाएं या उसे बताएं कि आपको लगता है कि जब तक आप सुरक्षित नहीं रहें तब तक दोस्तों को कुछ समय तक रहने के लिए बेहतर होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com