लड़की को सरल सिग्नल कैसे भेजें

क्या आपको एक लड़की पर क्रश मिल गया है, लेकिन पता नहीं कैसे उसे समझने के लिए कि आप पसंद करते हैं? इस लेख को पढ़ना जारी रखें और अपनी रुचि के बारे में संवाद करने के लिए सरल चालें खोजें।

कदम

इमेज के शीर्षक में दी जाने वाली सूचना का शीर्षक आपको लड़की की तरह कदम 1 जैसा है
1
उससे बात करो "हैलो" के साथ नमस्ते कहो और हर बार जब आप उससे मिलें, तो मुस्कुराएं, अपने आप को दिलचस्पी दिखाने का एक अच्छा तरीका है प्रश्न पूछें (उदाहरण के लिए "आप कैसे हैं?" या "गणित कार्य कैसे किया?") दोस्ताना रहें
  • इमेज का शीर्षक, नोटिस के लिए आसान दे दो 02
    2
    यह करने के लिए सुनो। जब भी वह आप से बात करता है, तो वह आपको वह बता रहा है जो वह आपको बता रहा है। आँख में देखो उसके साथ सुखद बातचीत करने की कोशिश करें
  • इमेज के लिए इमेज देने के लिए इमेज
    3
    अपने चुटकुले पर हँसते हैं हालांकि कभी-कभी वे लोगों को हंसी नहीं करते हैं
  • इमेज के शीर्षक में दी जाने वाली इमेज का शीर्षक आपको लड़की की तरह कदम 04 जैसा दिखता है
    4
    Falle प्रशंसा। सभी लड़कियां प्रशंसा प्राप्त करना चाहती हैं - अपनी प्रशंसा दिखाएं, उदाहरण के लिए उसे बताएं कि वह जो पोशाक पहनती है वह बहुत ही प्यारा है, या उसकी हेयर स्टाइल आपको वास्तव में पसंद है।
  • इमेज के शीर्षक में दी गई इमेज `द मेई नोटिस` एक गर्ल आप की तरह कदम 05
    5
    कक्षा में उसके बगल में बैठो
  • इमेज के लिए इमेजिंग इमेज शीर्षक वाली इमेज
    6
    अपने आप को उसकी मदद करने के लिए तैयार दिखाएं अगर आपके हाथों से कुछ निकल जाए, तो इसे उठाओ यदि आप गणित के सबक के बारे में कुछ नहीं समझते हैं, तो अपने संदेह को स्पष्ट करें
  • इमेज के लिए इमेजिंग इमेज शीर्षक वाली इमेज
    7
    अपनी समस्याओं को सुनें कभी-कभी लड़कियों को किसी के साथ बात करने की आवश्यकता होती है जब वे नीचे महसूस करते हैं उन्हें आराम और समझ प्रदान करें यदि आप अपनी समस्या को आपके साथ साझा करते हैं, तो ध्यान से सुनो और रचनात्मक सलाह दें (लेकिन इसे सलाह के साथ ज़्यादा मत करो)।
  • इमेज के शीर्षक में दी जाने वाली सूचना का शीर्षक आपको लड़की की तरह कदम 08 जैसा होता है
    8
    जब आप इसे नीचे सुनाते हैं तो स्थिर रहता है जब वह दुखी होता है तो उसके पक्ष में रहें यदि आप पहले से ही अच्छे दोस्त हैं, तो उसे गले लगाओ (लेकिन ऐसा मत करो यदि आपको लगता है कि आप उसे पसंद नहीं करते हैं)।



  • इमेज के शीर्षक में दी गई इमेज शीर्षक में आपको एक लड़की की तरह कदम 9
    9
    इसे तीव्रता से देखें आपको इसे हर समय ठीक करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप ध्यान दें कि हर अब और फिर आप उस पर अपनी आँखें लगाते हैं। जब वह आपको आश्चर्यचकित करती है, तो आप मुस्कान कर सकते हैं (या उसकी खिचड़ी), या बस देखो
  • इमेज शीर्षक का शीर्षक सूचना के लिए आसान है 10
    10
    उसके साथ थोड़ा इश्कबाज थोड़ी सी के आसपास, खेलने के लिए थोड़ी सी धक्का से, हाथ से पेन चुराएं ... सिग्नल भेजने के सभी तरीके हैं I अपनी दिलचस्पी का संचार करने के लिए एक स्पष्ट तरीका भी उसका हाथ लेना है, उदाहरण के लिए कुछ मजाक बनाने के बाद लेकिन इसे ज़्यादा मत करो या आप परेशान हो जाएंगे।
  • इमेज का शीर्षक, सूचना के लिए आसान देकर 11 पर हस्ताक्षर करें
    11
    अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाज न करें यदि आप भ्रमित संकेत देते हैं तो आप यह नहीं बता पाएंगे कि क्या आप वास्तव में रुचि रखते हैं या नहीं
  • इमेज का शीर्षक, सूचना के लिए आसान दे 12
    12
    उसे बाहर जाने के लिए आमंत्रित करें अपने आप को इसे अधिक बार भाग लेने के लिए तैयार रखें उन्हें अपने साथ सिनेमा में आने के लिए, अन्य दोस्तों के साथ बाहर जाने या उन्हें अपने घर में आमंत्रित करने के लिए कहें।
  • इमेज के शीर्षक में दी जाने वाली इमेज को एक लड़की में साइन इन करें
    13
    उसे ऑनलाइन से संपर्क करें और उसके साथ चैट करें फ़ोटो या फेसबुक या माइ स्पेस पर उनके अपडेट पर टिप्पणी करें, लेकिन बिना अतिरंजित।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक नोटिस के लिए आसान है 15
    14
    उसे बुलाओ। हर बार वह एक फोन कॉल करता है, बस थोड़ा बात करने के लिए और पता है कि वह क्या कर रहा है।
  • इमेज का शीर्षक, सूचना के लिए आसान देकर 16 पर हस्ताक्षर करें
    15
    उसे बताएं कि आप उसके लिए क्या महसूस करते हैं (यदि आप ऐसा महसूस करते हैं) जाहिर है, अपने आप को अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का सबसे अच्छा तरीका है घोषित करना अपने आप को सुनिश्चित करें, अस्वीकृति से डरो मत, यहां तक ​​कि अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो यह आपके लिए अच्छा होगा - इसके विपरीत, यदि आप अपनी भावनाओं को वापस करते हैं लेकिन कुछ देर बाद आगे नहीं बढ़ते हैं, तो यह आपको परेशान कर सकता है।
  • टिप्स

    • अपने आप को सुनिश्चित करें!

    चेतावनी

    • अगर लड़की आपको सकारात्मक संकेत नहीं देती है, और उसे आपके में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो शायद ज़ोर देने की कोई जरूरत नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com