कैसे एक लड़की से इच्छा बनाने के लिए

क्या आप चाहते हैं कि आप अपनी लड़की को पसंद करें? क्या आपको लगता है आपको कुछ प्यार चाहिए? यदि हां, तो पढ़ना जारी रखें।

कदम

मेक अ गर्ल चेज़ आप चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
दोस्ताना रहें लड़कियां उस लड़के की सराहना करती हैं जो पहले कदम उठाती हैं। यदि आप वार्तालाप शुरू करते हैं, तो वह आपकी बात सुनने के लिए अधिक इच्छुक होगी, भले ही वह आपके पास क्रश न हो।
  • मेक अ गर्ल चेज़ आप स्टेप 2 नामक छवि
    2
    इस में फंसने की कोशिश न करें "Friendzone", सचमुच में "मित्र क्षेत्र"। तो समय-समय पर इश्कबाज।
  • वांछित होने के महत्व को कम मत समझो यदि आप इश्कबाज़ी करते हैं, तो भी इसे करते हैं, लेकिन अधिक से अधिक नहीं है और आपका ध्यान की कामना छोड़ दें यदि वह देखता है कि आप जीतना आसान है, तो वह आपकी रुचि खो देगा।
  • इमेज शीर्षक से मेक ए गर्ल चेज़ यू स्टेप 3
    3
    आवाज़ प्रसारित करें वह अपने करीबी दोस्तों का उल्लेख करते हैं जो उसमें रुचि रखते हैं। वे उसे रिपोर्ट करने के लिए मजबूर हो जाएगा! हालांकि, निराश होने से बचें आप पा सकते हैं कि आप भी उन्हें एक आपसी दोस्त के लिए धन्यवाद पसंद करते हैं! यदि हां, तो यह आसान है अपने आप को वांछित होने दें
  • मेक अ गर्ल चेज़ आप चरण 4 नामक छवि
    4
    Falle प्रशंसा। यदि आप नहीं जानते, तो लड़कियों की तरह! हालांकि, यह सुनिश्चित न करें कि आप उनसे उम्मीद करते हैं, अन्यथा ऐसा नहीं है जो आप चाहते हैं। साथ ही, सही प्रशंसा करना सुनिश्चित करें। यदि आप उसे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं और आपकी चापलूसी केवल भौतिक पहलू के बारे में चिंतित है, तो आप सोच सकते हैं कि आप केवल दिखावे में दिलचस्पी रखते हैं और इससे बचा जा सकता है।
  • मेक अ गर्ल चेज़ आप चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ आराम से रहें उन्हें दिखाएं कि आपके पास सामाजिक जीवन है, लेकिन बहुत बोल्ड या बहुत व्यस्त न हो, अन्यथा यह स्पष्ट होगा कि आप नाटक कर रहे हैं।
  • दूर रहने की कोशिश करो, लेकिन कठोर नहीं। विधि "इसे बुरी तरह से व्यवहार करें और यह आपके पैरों पर गिर जाएगा" यह काम नहीं करता है कई लड़कियों को केवल भ्रमित और निराश किया जाएगा, वे भी आप में रुचि खो देंगे
  • मेक अ गर्ल चेज़ यू चरण 6
    6
    एक समूह में बाहर जाओ उन्हें समूहों में बाहर जाने के लिए कहें, लेकिन उसके साथ बहुत समय बिताएं यदि आप उससे अधिकतर शाम को बोलते हैं, तो आपका अवचेतन यह एक नियुक्ति पर विचार करेगा
  • मेक अ गर्ल चेज़ आप स्टेप 7 नामक छवि
    7
    संकेत दें अपने आदर्श प्रेमिका का वर्णन करें, कई गुणों को सूचीबद्ध करें, जिस लड़की को आप बोल रहे हैं, वह उसके पास है। इसे खुले तौर पर मत कहो, लेकिन संकेतों से आप सोच सकते हैं कि आप उन्हें पसंद कर सकते हैं।
  • मेक ए गर्ल चेज़ आप स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने आप पर ध्यान दें मूल रूप से, लड़की के पास होने के बाद, वह अपनी पकड़ को कम करती है इसे पूरी तरह से अनदेखा न करें, लेकिन धीमा करने की कोशिश करें। जब आप देखते हैं कि आपने कुछ समय तक उससे बात नहीं की है, तो आप इसे याद करेंगे, यह आपको संदेश भेजने और आपके लिए खोज शुरू कर देगा। तो, आप इसे चाहते हैं उस क्षण से, हाथ में हथियार रखने के लिए, आप सिर्फ इश्कबाज़ी करते हैं, धीरे-धीरे बोलते हैं, क्लासिक पुल और वसंत करते हैं: आप देखेंगे कि आपकी स्वीकृति और आपका ध्यान निरंतर मांगेगा। याद रखना बहुत दूर व्यवहार नहीं करता है, अन्यथा आपको लगता है कि आप जीतना बहुत कठिन हैं।
  • टिप्स

    • याद रखें कि, इन युक्तियों का पालन करते समय, आपको स्वयं रहना चाहिए: यह शेष राशि का एक प्रश्न है यदि आप खुद नहीं हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप नकली हैं या केवल आपके शारीरिक स्वरूप में रुचि रखते हैं। लड़कियों को सतही लोग पसंद नहीं हैं!
    • याद रखें कि आपको अपने आप को बनाना पड़ता है और मैनेजोन में फंस नहीं पड़ता। यह सुझाव देने का प्रयास करें कि आप कुछ और चाहते हैं अगर वह आप पर क्रश है, तो वह बस रोमांचित होगी।

    चेतावनी

    • यदि आप वास्तव में इस लड़की को पसंद करते हैं और आप एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं, तो दूसरों के साथ इश्कबाज न करें। उसका ध्यान लेने का यह एक पूरी तरह से गलत तरीका है
    • अगर आप उससे संपर्क करने के लिए बहुत लंबा इंतजार करते हैं, तो आप उसकी भावनाओं को चोट पहुँचा सकते हैं और विश्वास कर सकते हैं कि आपको वास्तव में परवाह नहीं है। अगर इसे लड़कों के बाद चलने वाली लड़की नहीं है, तो इसे लागू न करें।
    • लेकिन सब से ऊपर, हमेशा दयालु होना याद रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com