मध्य विद्यालयों में लड़कियों के साथ कैसे प्रयास करें

क्या आप अपने स्कूल की एक सुंदर लड़की में रुचि रखते हैं? तुम्हें पता नहीं कैसे उससे बात करनी है? और सबसे महत्वपूर्ण बात, आप नहीं जानते कि यह कैसे सुनिश्चित करें कि आप इसे पसंद करें? शुरू करने से पहले सामाजिक संपर्क और छेड़छाड़ के बीच अंतर को समझने की कोशिश करें।

कदम

अपोलोच ए गर्ल इन पब्लिक चरण 2 नामक छवि
1
दृश्य संपर्क बनाएं बस उसकी आँखों में घूरना मत करो क्योंकि आप उसे डरेंगे। उसकी आँखों को देखो यदि आप दीवार या कुछ और पर घूरते हैं, तो आपको लगता है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, और फिर बातचीत टूट जाएगी। लेकिन अगर आप इसे देखते हैं, मंजूरी देते हैं और सुनो, आप इसे पसंद करेंगे क्योंकि आप इसके लिए ध्यान दे रहे हैं

आप मुस्कान। जब आप किसी बातचीत के दौरान मुस्कुराते हैं या जब आप उन पर ध्यान देते हैं, तो लड़कियों की तरह, क्योंकि वे देखते हैं कि आप उनसे बात करने में प्रसन्न हैं, और वे समझते हैं कि वे आपको उबाऊ नहीं हैं मुस्कान के साथ एक त्वरित देखो भी उसे दिखाएगा कि आपको लगता है कि वह सुंदर है बस इसे ज़्यादा मत करो बहुत अधिक मुस्कुराते हुए कभी-कभी परेशान हो सकते हैं और आपको लगता है कि आप अजीब हैं

छवि शीर्षक से स्वीप ए गर्ल ऑफ दी फेर पायर 1
1
Falle प्रशंसा। हमेशा उसकी गर्दन से उसे देखो के लिए उसे बधाई उदाहरण: आपकी आंखें बहुत खूबसूरत हैं, आपके बाल सुंदर हैं, आपकी मुस्कान बहुत अच्छी है जब तक आप कपड़े के बारे में बात नहीं कर रहे हैं उदाहरण: मुझे आपकी शर्ट पसंद है, मुझे आपके जूते पसंद हैं I लेकिन कभी अपनी पैंट की तारीफ न करें लड़कियों सोच सकते हैं "आप मेरी पैंट पसंद करते हैं सिर्फ इसलिए कि वे तुम्हें मेरे गधे को दिखाने के लिए पर्याप्त तंग हैं" और इस तरह आप उसे गलत संदेश भेजेंगे। लड़कियां बहुत ही संवेदनशील होती हैं जब वे अपने शरीर के बारे में बात करते हैं, और यदि आप अपने निजी भागों के बारे में कुछ कहते हैं, तो वे निश्चित रूप से अपने बयान को गलत तरीके से ले लेंगे।
  • छवि शीर्षक से स्वीप ए गर्ल ऑफ ऑफ फेर पायर 13
    2
    अच्छा हो लड़कियां उन लड़कों को प्यार करती हैं जो संवेदनशील होते हैं और उन्हें समझते हैं। जब वे नर्वस हो जाते हैं और शायद कुछ के लिए रोएं, भाग न जाएं और बेवकूफ बहाने का उपयोग न करें "मुझे माफ़ करना, मैं आपकी मदद नहीं कर सकता, मैं एक लड़की नहीं हूँ"। यदि आप वाकई आप क्या कह रहे हैं, तो आप इसे और भी ज्यादा पसंद करेंगे। ज्यादातर लोग सोचते हैं कि लड़कियां उन्हें पसंद करती हैं "बुरे लड़का" कि दीवारों पर भित्तिचित्र बनाते हैं और स्कूल में परेशान हो जाते हैं, लेकिन वास्तव में, यह सटीक विपरीत है लड़कियों को उन लोगों से नफरत है जो बुरा होने की कोशिश करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह अच्छा है, लेकिन यह वास्तव में नहीं है। तो ऐसा करने की कोशिश न करें "बदमाश" या इसी तरह की बातें क्योंकि लड़कियां इसे खड़े नहीं कर सकतीं।
  • छवि शीर्षक वाली एक लड़की को आप की तरह चरण 3



    3
    बस अपने आप को हो अपने सामान के बारे में बात करने वाले खुले लोगों की तरह लड़कियां और जब आप अपने आप को उसके पास खोलते हैं, तो लड़की आपको एक व्यक्ति के रूप में बेहतर जानती है और आप उसे और भी ज्यादा पसंद करेंगे। नकली शौक या अन्य चीजों का आविष्कार न करें, जैसा कि आप हैं, प्रस्तुत किया। लड़कियों को आपकी परवाह नहीं है कि आपके पास कितने युद्ध वीडियो गेम हैं या आप कितने पुश-अप कर सकते हैं। तो झूठ मत बोलो और इसके अलावा, यदि आप वास्तव में उसे पसंद कर रहे हैं कि आप कौन हैं, और वह एक अच्छे इंसान है, तो आप उसे पसंद करेंगे कि आप कौन हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 4
    4
    मजेदार हो एक मजाक बनाओ, लेकिन हंसी मत करो, अन्यथा वे इसे बेवकूफ समझ सकते हैं कोशिश करो और परिणामों को देखो आप स्कूल में भी लोकप्रिय हो सकते हैं
  • इश्क शीर्षक स्टेर 16
    5
    इसे चारों ओर ले जाओ एक बार जब आप उसे जानते हैं, तो आप उसे परेशान कर सकते हैं और एक दोस्ताना तरीके से। आप उसे तंग कर सकते हैं क्योंकि वह हमेशा बैंगनी पहनती है, या उसे बताती है कि वह अपने नए बाल कटवाने के साथ एक विशिष्ट वीआईपी की तरह दिखती है। बस सुनिश्चित कर लें कि आप कुछ भी नहीं कहेंगे जो आपको नाराज़ करेंगे क्योंकि यह आपके चुटकुले को गलत तरीके से ले सकता है। यह कोशिश करने का एक बढ़िया तरीका है, और जल्द ही, वह भी आप का मज़ाक उड़ाएगा!
  • टिप्स

    • सबसे पहले, आराम करो लड़कियों को एक सुरक्षित व्यक्ति की तरह और उन्हें आसानी से डालता है
    • अजीब रहें और इसे लाल करें।
    • अपने मनोचिकित्सक बनें और उसे अपने मनोवैज्ञानिक बनने न दें

    चेतावनी

    • अपनी तकनीक को परिशोधित करें, लेकिन मजेदार हो
    • हिंसक मत बनो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com