अपनी रेंज के बाहर लड़की पर एक शॉट कैसे बनाएं

इस प्रकार, यह लड़की सुंदर, बुद्धिमान, प्रतिभाशाली होगी और लगभग एक देवी लगती है। जब आप अनाड़ी होते हैं, तो अपनी नाक से दूध पीते हैं और नदी के पास एक झोंपड़ी में रहते हैं। यह आपके लिए गाइड है! आप अपने सपनों की लड़की को जीतने के बारे में सीखने वाले हैं, जो अब आपकी पहुँच से बिल्कुल अलग है।

कदम

इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया`s Way out of Your League Step 1
1
एक सज्जन बनें उसके द्वारा गौर करने के लिए मूर्ख मत बनो। चाहे अलग होने का नाटक या आपत्तिजनक हो, आप अपने और लड़की के बीच काफी दूरी बनाए रखेंगे।
  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया`s Way out of Your League Step 2
    2
    समझने की कोशिश करो कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं। कुछ और पहले, अपने आप से पूछिए कि आप इस लड़की को प्रभावित क्यों करना चाहते हैं। क्या यह इसलिए है क्योंकि वह स्कूल की सबसे लोकप्रिय लड़की है, या आप वास्तव में उसकी कंपनी में क्यों रहना पसंद करते हैं?
  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया`s Way out of Your League Step 3
    3
    उसके पास आओ उसे और उसके दोस्तों के करीब रहें और समझने की कोशिश करें कि वे एक-दूसरे को क्या कह रहे हैं जासूसी के बारे में एक स्पष्ट बात मत करो उन्हें संपर्क करें और कहते हैं: "मैं मदद नहीं कर सकता, लेकिन महसूस करता हूं, आदि।" वार्तालाप को स्वस्थ रूप से विकसित करना चाहिए अन्यथा, आपको इस लड़की का पुनः मूल्यांकन करना चाहिए। एक रिश्ते में रसायन विज्ञान महत्वपूर्ण है!
  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया`s Way out of Your League Step 4
    4
    हास्य की अपनी भावना का विकास करें खूबसूरत लड़कियां उन लोगों की तलाश में चारों ओर नहीं जाती हैं, जो उनके जैसे सुंदर चेहरे हैं वे आपका चेहरा और दूसरे लड़कों के देखते हैं वे जो वास्तव में तलाश कर रहे हैं वह ऐसा कोई है जो उन्हें हंसी कर सकता है। आशावादी और मजेदार होने की कोशिश करें
  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया`s Way out of Your League Step 5
    5
    अपने आप में विश्वास महत्वपूर्ण है आपने लोगों को अपने सिर के साथ चलते देखा है, अपने पैरों को खींचते हुए चलते हैं। वे निराश, निराश, पराजित हैं दूसरों से वार्ड करने का यह सबसे अच्छा तरीका है! यदि आप अपनी पहुंच से एक महिला को बनाना चाहते हैं, तो आपको उसे दिखाया जाना चाहिए कि आप अपने आप पर विश्वास करते हैं। अपने सिर को ऊपर रखें, चलना, अपना आत्मविश्वास दिखाएं, अपने आप पर गर्व करें - लेकिन अहंकार से नहीं, उसे जब आप उससे बात करते हैं, तो उसे नज़र में देखो। दूसरों को देखें, वे कैसे चलते हैं और व्यवहार करते हैं और उन लोगों की नकल करने की कोशिश करते हैं जो खुद पर विश्वास दिखाते हैं।
  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया`s Way out of Your League Step 6



    6
    इसे लंबित छोड़ें उसे उससे बात करने के लिए पहले कुछ समय बातचीत करने की प्रतीक्षा न करें। आपकी बातचीत कम, रोचक और सक्रिय होने चाहिए। उसे पता है कि आपको जाना होगा (आपको इसकी व्याख्या करने की आवश्यकता नहीं है), एक अच्छा दिन चाहते हैं और छोड़ दें
  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया`s Way out of Your League Step 7
    7
    इसकी उपस्थिति पर टिप्पणी न करें पता लगाएं कि आपके पास अन्य गुण क्या हैं जो इसे एक असाधारण महिला बनाते हैं। उसे खुद के बारे में सवाल और वह क्या पसंद करती हैं खूबसूरत महिलाएं उनकी उपस्थिति पर प्रशंसा से प्रभावित नहीं होती हैं क्योंकि उन्हें बहुतायत में प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जाता है। भीड़ से बाहर खड़े हो जाओ और अपनी आंतरिक सुंदरता के लिए देखो (आप अभी भी अपने विचारों में अपनी बाहरी सुंदरता की प्रशंसा जारी रख सकते हैं)।
  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया`s Way out of Your League Step 8
    8
    वैसे भी वही प्रशंसा। कक्षा में इतिहास कार्य को पढ़ते समय क्या आप एक यादगार काम करते थे? उसे बताओ और जब आप ऐसा करते हैं तो ईमानदार रहें। कुछ हिस्सों को हाइलाइट करें जिन्हें आप विषय पर पढ़ते हुए एक लेख के बारे में पसंद करते हैं या उनसे चर्चा करते हैं।
  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया`s Way out of Your League Step 9
    9
    अपने आप को सादे दृष्टि में छुपाएं कभी-कभी, एक लड़की के साथ समय बिताने के बाद, आप महसूस करते हैं कि आपको उसके लिए भावनाएं हैं, और आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप उन्हें छिपा सकते हैं। आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है आसान जाओ और उसे अदालत में शुरू उसे बताओ जैसे कि आप मजाक कह रहे हैं: "तुम मेरे बारे में पागल हो," या, "बेशक मैं तुम पर घूर रहा हूं। तुम मेरे सपनों की लड़की हो! "अपने दोस्तों की उपस्थिति में उसे बताओ, और जब आप कहते हैं, वह अपनी भौहें उठाता है और उन्हें एक सुंदर मुस्कान देता है यह बर्फ को तोड़ने का एक अच्छा तरीका है, लेकिन सावधान रहें: यदि वह हंस नहींती, तो प्रसन्न नहीं लगता है और थोड़ा खुश नहीं है, यह काम नहीं करेगा और उसे किसी और चीज़ से ज्यादा परेशान करने की सेवा देगा। अपनी प्रतिक्रिया को देखें और तदनुसार समायोजित करें।
  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया`s Way out of Your League Step 10
    10
    दोस्तों के साथ एक नियुक्ति पूछो उन्हें अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए कहें ताकि आप यह पता लगा सकें कि आप दोनों में कितना आम है। और अगर आप एक अभिमानी व्यक्ति हैं, तो आपको खुशी होगी कि आपने वास्तविक तिथि के लिए नहीं पूछा था।
  • टिप्स

    • स्वच्छता महत्वपूर्ण है अगर आप खूबसूरत दिखते हैं, तो आप सुंदर लगते हैं।
    • अपने दोस्त बनें चलो यह चेहरा - आप भी अपनी सांस दूर ले सकते हैं, लेकिन अगर आपके पास वास्तव में कुछ भी नहीं है, तो इसके लायक नहीं होगा। यदि आप तुम्हारा दोस्त बन सकते हैं, तो पता करें कि आपके बीच में क्या रुचियां हैं, और जब आप अपने आप को बेहतर जानना सीखेंगे तो आप उसके साथ मिल जाएंगे, तो यह इंतजार के लायक होगा।
    • अपने दोस्तों को जानने का प्रयास करें अगर आप अपने दोस्तों को पसंद नहीं करते हैं, तो आप संभवत: आपके साथ समय बिताने के लिए तैयार नहीं होंगे।
    • उसके साथ शरारती मत बनो और उसके बाल खींचने की कोशिश न करें - लड़की के ध्यान को आकर्षित करने के अन्य तरीके हैं! जब आपको अध्ययन समूहों को स्थापित करना है, तो अपने समूह में शामिल होने का प्रयास करें और थोड़ा सा दिखाने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • आखिरी चीज की जरूरत है वह एक और पिल्ला है जो उसकी पूंछ को हराने के बाद हर जगह होता है। यदि आप उसका मित्र नहीं हो सकते हैं, तो अकेले उसे छोड़ दो और दूर से उसकी पूजा करें।
    • सम्मान करो इसका मतलब है: बस अपने स्कर्ट के नीचे अपने हाथ पाने के लिए इसे बेवकूफ़ मत करो।
    • मधुमक्खी मत बनो, खासकर यदि आप एक समूह में हैं, तो आप उससे बात करते हैं आखिरी चीज ये चाहती है कि वह और उसके दोस्त आपसे हँसते हैं।
    • यदि वह आपको मुस्कुराए बिना अपमान करता है, तो आप नीचे वापस आ जाते हैं - वह तुम्हारे आसपास नहीं चाहती। या, यदि आप अन्य लोगों पर ध्यान देते हैं, लेकिन जब आप वहां जाते हैं, तो इसे दूर ले जाएं, इसे आंख में देखें और बताएं: "दुनिया में सबसे बुद्धिमान, सुंदर और मजाकिया लड़की के साथ मैं यहाँ कहीं और नहीं होने की कल्पना कर सकता हूं।"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com