लड़कियों को कैसे जीतना

एक सुरक्षित और आराम से तरीके से प्रस्तुत किया, उपयुक्त कपड़े दिखाएं और अपने व्यक्तित्व को अभिव्यक्त करें, साथ ही अच्छी गंध, मीठा नहीं, लेकिन बहुत मजबूत नहीं है आपको अपनी आंखों के साथ संचार करने और एक सेक्सी, मनोरम तरीके से मुस्कुराते हुए अपने आप को कुशल दिखाना होगा। एक सरल "हैलो" पर्याप्त होगा, आपको बहुत सारे शब्दों की आवश्यकता नहीं है, आपको इसे देखने की जरूरत है और फिर "आपका नाम क्या है?"

सामग्री

कदम

1
अपने आप को आत्मविश्वास दिखाओ लेकिन अभिमानी नहीं। महिला ग्रीटिंग और वह आप तुरंत उसके दोस्त नहीं जाते जवाब देने नहीं करता है और न बनाने मज़ा है, वे सिर्फ मूर्ख चाल है कि आप किसी भी परिणाम प्राप्त नहीं होगा रहे हैं, वास्तव में, आप बचकाना लग कर देगा। ध्यान रखें कि लड़कियों को अपरिपक्व बच्चों के साथ बाहर जाने में कोई दिलचस्पी नहीं है, इसलिए एक सज्जन की तरह व्यवहार करें, भले ही आप नीचे एक दलित व्यक्ति हो।
  • 2
    एक लड़की को नमस्ते कहो और अपने आप को परिचय लेकिन अपने बारे में बात करने में बहुत अधिक समय बर्बाद मत करो, उसके नाम के लिए पूछें और अगर आप बार में हों, तो उससे पूछें कि क्या आप उसे पेश कर सकते हैं, भले ही उसके हाथ में एक कांच हो। आप उसे बता देंगे कि आप उसकी ज़रूरतों के बावजूद उसके लिए कुछ करने को तैयार हैं।
  • 3
    अपने साथ कम से कम एक दोस्त, कम से कम एक दंपति लाने के लिए, लड़की के दोस्तों का मनोरंजन करने का प्रयास करें जो आप में रुचि रखते हैं। लेकिन सावधान रहें, लड़कों को आप से ज्यादा आकर्षक न करें, या वे वर्ग को बर्बाद कर देंगे, न चुनें, हालांकि, यहां तक ​​कि दोस्त भी मैला हैं।
  • 4
    हमेशा सज्जन की तरह व्यवहार करें उसके लिए दरवाजा खोलो, "धन्यवाद" और "कृपया" कहने के लिए याद रखें, वे आप की तुलना में कामुक हैं और यह दिखाएंगे कि आप विनम्र व्यक्ति हैं।
  • 5
    कभी भी कुछ के बारे में फुसफुसाए मत, अपने पैसे या पिछले लड़कियों में आपने कितनी लड़कियों के बारे में बात नहीं की असली महिलाओं ने इस प्रकार के विवरण से खुद को बहकाया नहीं जाने दिया, इसके विपरीत, उन्हें आपके बारे में एक बुरा विचार मिल सकता है। अधिकतम करने के लिए अपने घमंड को सीमित करने की कोशिश करें, या बस इसे दृश्य पक्ष में त्याग दें, उदाहरण के लिए एक ब्रांडेड घड़ी पहने, कार की चाबियाँ दिखा रहा है, या अपनी उंगलियों पर बटुआ, ऐसे तत्व हैं जो बिना किसी आवश्यकता के तुरंत अपने सामाजिक स्तर को बढ़ा सकते हैं कोई टिप्पणी नहीं अगर आप अच्छे दिखना चाहते हैं, बिल का भुगतान करें और लड़की से पूछें कि क्या आप कुछ और प्रदान कर सकते हैं



  • 6
    उन्हें कुछ यथार्थवादी प्रशंसा दें उदाहरण के लिए, उसके केश विन्यास या उसके जूते की उत्कृष्ट पसंद पर। आम तौर पर महिलाएं बाहर जाने से पहले पहनने के लिए बहुत समय बिताने लगती हैं, इसलिए लड़की आपकी प्रशंसा की सराहना करेगी।
  • 7
    एक भौतिक स्तर पर बर्फ को तोड़ने के लिए सावधान रहें। उसे चुम्मा मत करो और उसे मत छुएं, खासकर यदि अंतरंग क्षेत्रों में, अगर आप समझते हैं कि वह अभी भी तैयार नहीं है या आप में पर्याप्त दिलचस्पी नहीं है
  • 8
    चेहरे से बाल निकालें यह `बहुत सेक्सी इशारा है जो आपके पक्ष को अधिक तरह और नाजुक दिखाता है उसे बताओ कि वह कितना प्यारा है और उसकी आँखें कितनी सुंदर हैं, उसके माथे पर चुंबन के साथ, यह मिठाई और आक्रामक भी नहीं है।
  • 9
    हमेशा ईमानदार रहें, झूठ बोलने से आपको कुछ नहीं मिलता है। यदि आप हमेशा झूठ बोलते हैं, तो आप समय-समय पर जो भूलते हैं, उसे भूल सकते हैं और एक बुरी आकृति बना सकते हैं।
  • 10
    उसे स्पष्ट रूप से बताएं कि आप क्या चाहते हैं, अगर आप एक गंभीर रिश्ते चाहते हैं या छोड़ दिया जाए उसे झूठी आशा न दें यदि आपका लक्ष्य सिर्फ एक रात के साहसिक है, वहाँ लड़कियों जो उनके सिर खो देते हैं जब वे आसानी से फंस रहे हैं, तो स्वार्थी नहीं है और उसके दिल नहीं तोड़। तुम हमेशा जो के लिए आप के लिए वास्तव में क्या देख रहे हैं, लड़कियों के आज खुले दिमाग हैं लग रही है किसी और, तो एक व्यक्ति जो रोमांस सपना का मजाक नहीं बनाते हैं पा सकते हैं।
  • टिप्स

    • अपने आप को खुला और उपलब्ध कराएं, मुस्कुराएं और आराम से देखें
    • हमेशा उस लड़की के शब्दों की सुनो जो आप से बात कर रहे हैं। कभी-कभी लड़के, केवल एक महिला को बिस्तर पर लाने के लिए ध्यान केंद्रित करते हुए, बातचीत में जो कुछ कहा जाता है, उस पर ध्यान न दें। यदि यह अभी भी है जो आप सोचते हैं, तो कम से कम इसे देखने के लिए मत दो।
    • अपने दोस्तों के साथ अच्छी तरह से व्यवहार करें, यदि आप उन्हें बहिष्कृत करते हैं तो लड़की दोषी महसूस करेगी और आपको बताती है कि वह आपके साथ बात नहीं कर सकती है क्योंकि उसे अपने दोस्तों पर भी ध्यान देना चाहिए। इसलिए, यदि आप उन्हें पेय पीते हैं, तुरंत बाद, दूसरी लड़कियों को मुड़ें और हर एक को पूछें कि क्या वे कुछ पसंद करते हैं
    • इसे गैर-समझौता क्षेत्रों में स्पर्श करें, जैसे कंधे, माथे और हाथ
    • इसे पहले स्थान पर रखो, अगर आपको उसके साथ बाहर जाना है, लेकिन कार्यक्रम में बदलाव तुरंत उसे सूचित करें और उसकी प्रतिक्रिया का पालन करें।
    • आप जिस लड़की से बात करते हैं और उसके दोस्तों के बीच एक निश्चित स्थान रखो, यह अन्य लड़कियों को एक और तरीके से व्यस्त रहने के लिए कहने की तरह होगी, जब आप उसके साथ आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।
    • उसके निचले हिस्से, पैर, होंठ, गर्दन और सभी सबसे कामुक स्थानों को छूने से बचें।
    • कभी-कभी उनसे पूछें कि क्या आपको सहज महसूस होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com