तुम कैसे लड़का आप की तरह देखते हैं (लड़कियों के लिए)

आप अपने आप को उस बच्चे की उपस्थिति में जितना जितना आप चाहते हैं उतनी जितना भी उतना ही खुद को त्याग नहीं कर सकते। अपनी आँखों में किसी का ध्यान न लेने के लिए, आपको एक निर्दोष उपस्थित होना चाहिए, उसे दिखाएं कि आप रुचि रखते हैं और थोड़ा छेड़खानी करते हैं किसी अन्य चीज़ से ज्यादा, एक खुली और मज़ेदार व्यक्ति की तरह देखने के लिए अपनी सहानुभूति लाने की कोशिश करें।

कदम

भाग 1

आप की तरह लड़के की आंखों को अच्छा दिखाओ
छवि शीर्षक से आपका क्रश को नोटिस आप (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
दृश्य संपर्क स्थापित करें उसकी आंखों की ओर देखते हुए, आप उसे समझाएंगे कि आप क्या कह रहे हैं, उसके बारे में ध्यान से सुनें। यह मौन संचार का एक रूप भी है। सिद्धांत रूप में, लगभग 30-60% वार्तालाप के लिए आँख संपर्क बनाए रखने की कोशिश करें, खासकर जब आप बोलने के बिना इसे सुनने में व्यस्त हैं
  • इस पर घबराओ मत, अन्यथा आप इसे असुविधाजनक बना सकते हैं और शत्रुतापूर्ण संवाद कर सकते हैं।
  • अगर, दूसरी तरफ, आँख से संपर्क बहुत तीव्र नहीं होता है, आप थोड़ा ईमानदार या दिलचस्पी रखने का जोखिम उठाते हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए आपका क्रश प्राप्त करें (आप लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    मुस्कान और हंसी एक खुश अभिव्यक्ति आपको उपलब्ध दिखने, मज़ेदार और मजेदार बनाती है। अगर आप चाहते हैं कि आप मुझे नोटिस करें और करीब पहुंचें, तो वही आपके लिए जरूरी है। यदि आप थोड़ा मुस्कुराहट का उल्लेख नहीं करते हैं, तो आप उदासीन या शत्रुतापूर्ण भी लग सकते हैं
  • एक जांच के दौरान जिसमें अस्वस्थ महिलाओं की तस्वीरें दिखायी गई, 60% पुरुषों ने उन्हें परिभाषित किया "उदासीन", जबकि 66% महिला उत्तरदाताओं ने उन्हें परिभाषित किया "उदासीन"।
  • इसके अलावा, अगर आप मुस्कुराते हैं और अपने आप को कुछ हँसी में जाने देते हैं, तो आप खुश महसूस कर सकते हैं।
  • उस ने कहा, जो आपको मुस्कुराहट करने के लिए आदेश देते हैं, शैतान को भेजने के लिए स्वतंत्र महसूस करें!
  • इमेज का शीर्षक, आपका क्रश को नोटिस करने के लिए करें (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    एक सही आसन अपनाने अपनी पीठ सीधे और अपनी ठोड़ी को ऊपर रखें अपनी छाती बाहर रखो, इसे ज़्यादा मत करो इस तरह, आप अपने आप को सुरक्षित और ऊर्जा से भरा साबित करेंगे अपने पैरों और हाथों को उन्हें पार करने या उन्हें पार करने के बजाय आराम से रखें। ऐसा करने में, आप खुलेपन और सौहार्दपूर्णता के बारे में बात करेंगे
  • अपनी मुद्रा को सुधारने के लिए कुछ सरल अभ्यास करने की आदत में उतरें योग, पायलट या खींचने के एक बिट करें
  • अपनी पीठ को झुकने से बचें या दीवार के मुकाबले दुबले हो, क्योंकि यह रवैया असुरक्षा या उदासीनता को इंगित करता है।
  • इमेज का शीर्षक, आपका क्रश को नोटिस करने के लिए करें (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    पहल करें उस व्यक्ति को नमस्ते कहने में डरो मत, जिसे आप पसंद करते हैं! अक्सर महिला को नीचे बैठने और आदमी के लिए पहला कदम बनाने की प्रतीक्षा करना सिखाया जाता है। हालांकि, पहल को लेकर, आप बहुत आकर्षक हो सकते हैं और भीड़ से बाहर खड़े हो सकते हैं।
  • भाग 2

    अपनी पसंद की देखभाल करने के लिए उस व्यक्ति द्वारा ध्यान देने के लिए जो आपकी पसंद है
    छवि शीर्षक के लिए आपका क्रश प्राप्त करें (आप लड़कियों के लिए) चरण 5
    1
    अपने कपड़े और केश को सावधानी से चुनें कुछ अध्ययनों के अनुसार, यदि आप किसी को प्रभावित करना चाहते हैं, तो यह अच्छा दिखाना महत्वपूर्ण है तो नियमित रूप से धोया आपको जरूरी नहीं कि हर बार स्टाइल करना पड़ता है जैसे कि आप एक छात्र नृत्य में जा रहे थे, लोहे और एचयरस्प्रे के साथ दर्पण के सामने घंटे बिताते हुए, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके बालों को साफ दिखता है
    • कभी-कभी, आप अपने आप को तैयार करने का ध्यान और शैली की पसंद उस व्यक्ति के प्रकार पर निर्भर करते हैं जिसे आप जीतना चाहते हैं कुछ पुरुष अधिक गंभीर महिलाएं और पानी और साबुन के लिए आकर्षित होते हैं, जबकि दूसरों को अधिक परिष्कृत और सुरुचिपूर्ण उपस्थिति पसंद करते हैं।
    • यह अच्छा खुशबू आ रही है स्नान या नियमित रूप से स्नान करें और दुर्गन्ध दूर करने के लिए लागू करें, लेकिन इसे सुगंध, स्प्रे और शरीर के लोशन के साथ अधिक मत करना। जिस लड़के के लिए आपको क्रश है वह आपको सिरदर्द से छींकने या पीड़ित नहीं करना पड़ता है, जब वह आपको देखता है क्योंकि वह बहुत अधिक इत्र नहीं डालता है।
  • छवि शीर्षक से आपका क्रश करने के लिए आपको सूचनाएं (लड़कियों के लिए) चरण 6
    2
    ध्यान से कपड़े पहने कुछ शोध के अनुसार, निर्दोष, औपचारिक कपड़े जो अच्छी तरह फिट हैं उन्हें सबसे आकर्षक माना जाता है। दूसरे शब्दों में, आपको अपने आकृतियों पर जोर देने वाले अछूत, स्वच्छ, फैशनेबल कपड़े पहनना चाहिए।
  • उसने कहा, यह सब उस व्यक्ति पर निर्भर करता है जिसे आप प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ लोग एक और आकस्मिक रूप से आकर्षक लगते हैं अपनी शैली के बावजूद, यदि आप सुरक्षित दिखना चाहते हैं, तो ड्रेस अप करें ताकि आपको सहज महसूस हो।
  • कुछ शोध के अनुसार, लाल लोगों के आकर्षण को बढ़ाता है
  • छवि शीर्षक से आपका क्रश को नोटिस करें (लड़कियों के लिए) चरण 7



    3
    अपने दांतों को साफ रखें एक अध्ययन के अनुसार, दांत हैं "आदमी में क्या मोर की पूंछ से मेल खाती है"। वास्तव में, यह दिखाया गया है कि सफेद, शानदार और पूरी तरह से गठबंधन वाले दांत के साथ अधिक आकर्षक माना जाता है इसलिए, उन्हें धो लें और डेंटल फ्लॉस का इस्तेमाल करें और, अगर आपके पास ओर्थोडोंटिक उपकरण के साथ एक दोष को ठीक करने का अवसर है, तो इसे खसखसाने में संकोच न करें!
  • भाग 3

    विवेक के साथ इश्कबाज
    छवि शीर्षक के लिए आपका क्रश प्राप्त करें (आप लड़कियों के लिए) चरण 8
    1
    इसे ध्यान से सुनो उसे पता चले कि जब आप बात कर रहे हैं, तो आप उस पर ध्यान देना पसंद करते हैं। आपको उस शब्द का पालन करने की ज़रूरत नहीं है जो उसने शब्द के लिए कहे, लेकिन उसे स्पष्ट रूप से दिखाएं कि आप अपने भाषण में रुचि रखते हैं, मुस्कुराते हुए और सही समय पर जवाब दे रहे हैं।
    • उससे पूछें कि वह क्या कहता है उससे संबंधित प्रश्न। यदि आप दादा की मृत्यु के बारे में उदासी महसूस करने के लिए अपने आप पर भरोसा करते हैं, तो उससे पूछें कि उसे उसके साथ क्या करना पसंद है। यदि वह बास्केटबॉल खेल के बारे में उत्साहित है तो उसे दोपहर में खेलना होगा, उससे पूछें कि वह कहाँ आयोजित किया जाएगा।
    • आप इसे बेहतर ढंग से सुन चुके होंगे क्योंकि अगली बार जब आप इसे देखेंगे, तो बातचीत के लिए आपके कुछ सुझाव होंगे। आपके बीच में कुछ मजाक भी हो सकता है जो आपको एक मजबूत अंतरंगता बनाने में मदद करेगा।
  • छवि शीर्षक से आपका क्रश करने के लिए आपको सूचनाएं (लड़कियों के लिए) चरण 9
    2
    अपने दोस्तों के ज्ञान को गहरा करो इस तरह, आप उस लड़के को बेहतर समझेंगे जिसे आप पसंद करते हैं और आपको पता चल जाएगा कि क्या आप वास्तव में संगत हैं। इसके अलावा, आपके पास उसके साथ बातचीत करने और नोटिस प्राप्त करने के अतिरिक्त अतिरिक्त अवसर होंगे, साथ ही नए दोस्त बनाने का फायदा भी होगा, भले ही वह आपको नोटिस न करें।
  • छवि को शीर्षक के लिए आपका क्रश प्राप्त करें (लड़कियों के लिए) चरण 10
    3
    अगर आपको कठिनाई होती है तो भी उससे बात करें यदि आप विशेष रूप से नर्वस हैं जब आप उसके साथ हैं, तो संभवतः आपको बटन पर हमला करने के लिए संघर्ष होगा। कुछ वार्तालाप विषय के बारे में सोचने की कोशिश करें इससे पहले कि आप इसे देखें अपने दोस्तों के बारे में, जिन घटनाओं पर आप दोनों में आम हैं, पर विचार करें कि आप दोनों ने बेसब्री से इंतजार किया (या आप डरते हैं) और देखें कि क्या आप उसके साथ चैट करने के लिए कुछ अन्य सुझाव पा सकते हैं।
  • चुटकुले और मजाक उसके साथ बातचीत करने का एक शानदार तरीका है, लेकिन सावधान रहना अन्य लोगों का मजाकिया न करें किसी के ध्यान को आकर्षित करने के लिए आपको धमकाने या साधारण लड़की होने की छाप देना नहीं है।
  • छवि शीर्षक से आपका क्रश को नोटिस आप (लड़कियों के लिए) चरण 11
    4
    उसे एक साथ कुछ करने के लिए आमंत्रित करें आरंभ करने के लिए, उनसे समूह में शामिल होने के लिए कहें जो आप कर रहे हैं। उद्देश्य एक स्कूल परियोजना हो सकता है या सिनेमा में जा सकता है। आपके लिए यह समझना पर्याप्त है कि आप उनकी उपस्थिति में रुचि रखते हैं। एक बार जब आप समूह की गतिविधियों के साथ सहज महसूस करते हैं, तो अपने लिए कुछ करने का प्रस्ताव लें
  • यह अजीब लगता है, लेकिन 1000 से ज्यादा प्रतिभागियों के एक अध्ययन में पाया गया कि जो लोग रोलर कोस्टर से प्यार करते हैं, वे इन सवारी की सवारी के बाद अपने दोस्तों को अधिक आकर्षक समझते हैं। तो, आप उसे मनोरंजन पार्क या खेल के मैदान में आमंत्रित करने के लिए सोच सकते हैं!
  • इमेज का शीर्षक, आपका क्रश करने के लिए आपको सूचनाएं (लड़कियों के लिए) चरण 12
    5
    इसे गलती से स्पर्श करें यदि आप अपने और अपने पैरों के बगल में बैठे हैं, तो सावधान रहें यदि आप उन्हें जल्दी से ले जाएं या उन्हें जगह में छोड़ दें। आखिरी मामले में यह संभावना है कि रुचियां, तो अगली बार जब आप अकेले हों, तो हाथ से मौके से इसे थोड़ा अधिक साहसी बनाओ।
  • यदि इसे वापस नहीं आता है या स्थिर नहीं रहता है तो इसे ज़्यादा मत करो।
  • वह भी बेहद शर्मीली हो सकता है और इस विचार पर डर सकता है कि उसका हाथ तुम्हारा छू रहा है, इसलिए इसे ज़्यादा मत करो और इसे छूना न दें यदि यह असुविधाजनक लगता है यहां तक ​​कि अगर आप अपने पैरों को ले जाते हैं, जब वे तुम्हारा स्पर्श करते हैं, इसका जरूरी मतलब नहीं है कि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो आपको कुछ अन्य रणनीति का प्रयास करें यदि आपको फिट लगता है।
  • छवि को शीर्षक से प्राप्त करें, आप को नोटिस करने के लिए आपका क्रश (लड़कियों के लिए) चरण 13
    6
    अपने आप को रहो यह सबसे मुश्किल बात है! यदि आप सचमुच सभी सलाह का पालन करने की कोशिश करते हैं जिसे आपने किसी का ध्यान प्राप्त करने के लिए सुना है, तो आप असुविधाजनक या असहज महसूस कर सकते हैं जब संदेह में हो, तो संभवतः सबसे प्राकृतिक तरीके से व्यवहार करने का प्रयास करें। उस व्यक्ति का इलाज करें जिसे आप अपने सभी दोस्तों की तरह पसंद करते हैं और आपको एक अच्छा मौका मिलेगा कि आप अंततः नोटिस करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com