कैसे आप एक लड़के द्वारा चुम्बन पाने के लिए

क्या आप उस विशेष लड़के को चुम्बन करने के लिए बहुत लंबा हो गया है? ऐसा लगता है कि वह आपको कभी भी चुंबन नहीं चाहता है, भले ही सही माहौल है? आप परेशान हो सकते हैं और पता नहीं कैसे प्रतिक्रिया होगी। इस गाइड का पालन करें उसे बताने के लिए कि आप को चूमा जाना चाहते हैं।

कदम

भाग 1

वातावरण बनाएँ
छवि शीर्षक वाला एक गाइ टू चुंब्व आप चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास एक सुगन्धित साँस है अपने दांतों को ब्रश करने और घर जाने से पहले अपनी जीभ को ब्रश करने के लिए याद रखें। कुछ टकसालों या चबाने वाली गमियां अपने साथ ले आओ, अगर आप एक पार्टी में जा रहे हैं जहां आपको उम्मीद है कि वह लड़का है बुरा सांस के साथ किसी को चुंबन देने से भी बुरा कुछ नहीं है, तो खुद को एहसान करो और मुंह से दुर्गंध लड़ो।
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू कंस टू स्टेप 2
    2
    एक उपयुक्त स्थान खोजें जहां आप अकेले हो सकते हैं उससे पूछो कि आप उस जगह में जा सकते हैं जो आपके चुंबन की रूपरेखा होगी: चलने के लिए बाहर निकलें, सिनेमा आदि पर जाएं ... अगर आप एक पार्टी में हैं, तो उससे बाहर निकलने या उससे अकेले मिलने के लिए एक और रास्ता खोज लें। यदि कोई मित्र आस-पास है, तो वे शायद वातावरण को बर्बाद कर देंगे और वह दबाव महसूस करेंगे। यदि आप वास्तव में चुंबन करना चाहते हैं, तो उसके साथ अकेले रहने का रास्ता ढूंढें
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू कंस टू स्टेप 3
    3
    मिलनसार होने का प्रयास करें, एक बार उसके साथ अकेले रह गया अपने आप को और दोस्ताना के बारे में सुनिश्चित करें यदि आप घबराए हुए हैं, तो इसे दिखाने की कोशिश न करें एक खुला और स्वागत मुद्रा रखना, अपनी बाहों और पैरों को पार न रखें, और जब आप उस से बात करते हैं, तो उसे आंखों में देखें। अपने चुटकुले पर हँसते हैं और उसे उन पहलुओं पर कुछ तारीफ दें, जो आप उनके बारे में पसंद करते हैं, उदाहरण के लिए: `यह शर्ट बहुत अच्छा है, आपकी नीली आँखें खड़े हैं` इसे आसानी से महसूस करें
  • छवि शीर्षक वाला एक गाई टू चूमो आप चरण 4
    4
    करीब आते हैं। यदि आपने अभी तक संपर्क नहीं किया है, तो एक कदम आगे बढ़ाएं और आपके बीच की जगह को कम करें। यदि आवश्यक हो, तो इसे करने के लिए एक आक्षेप खोजें संभावना है कि वह करीब पहुंचने के लिए एक रास्ता तलाश रहा है, और आपकी चाल उसे मौका दे सकती है, जिससे वह आपको चुम्बन करना चाहता है
  • यदि आप बाहर हैं, तो कंपकंपी और उसे बताओ कि आप ठंड महसूस करते हैं, तो उससे संपर्क करें यदि आप अपने आप को एक बंद वातावरण में पाते हैं, तो उसे बताएं कि उसके चेहरे पर एक बरौनी है या कुछ और इसे नीचे ले जाने के लिए उसके पास आ गया है। उसे आंखों में देखें और आगे बढ़ें मत।
  • भाग 2

    भौतिक संकेत भेजें
    छवि शीर्षक वाला एक गाई टू चूमो आप चरण 5
    1
    शारीरिक संपर्क की बाधा तोड़ो यह दो लोगों के आसपास एक अदृश्य रेखा है जो एक-दूसरे में रुचि रखते हैं। इस व्यक्ति को इस रेखा से गुजरने वाले पहले व्यक्ति बनने की कोशिश करें, जब आप हंसते हैं तो अपने प्रेमी को एक हाथ पर छू लें, जब आप पास बैठते हैं, और बहुत कुछ करते हैं इसे स्पर्श करके, आप इसे संदेश भेजते हैं कि आप शारीरिक संपर्क (चुंबन सहित) के लिए तैयार हैं। अगर लड़का पहले इस बाधा को तोड़ता है, तो सकारात्मक जवाब देने की कोशिश करें: उसके हाथ या हाथ को छूने दें, उसे बताएं कि आप क्या कर रहे हैं, इसके बारे में सहज महसूस करते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक गाइ टू चुंब्व आप चरण 6
    2



    अपने होंठ तैयार करें इससे पहले कि आप यह भी सोचें कि आप चूमा रहे हैं, सुनिश्चित करें कि आपके होंठ आमंत्रित कर रहे हैं। सूखी और ठंडा होंठ चुंबन के लिए बहुत ज्यादा नहीं हैं! सुनिश्चित करें कि वे अच्छी तरह से हाइड्रेटेड हैं, बिस्तर पर जाने से पहले वेसलीन या होंठ बाम को लागू करें, उन्हें सूखने से रोकने के लिए। सुनिश्चित करें कि वे अनूठे हैं इस परिणाम को प्राप्त करने का एक विशिष्ट तरीका उनको बुलाने के लिए है जब आप उसके साथ इश्कबाज़ करते हैं। सुनिश्चित कर लें कि आप इसे करते समय आंखों के संपर्क में रहते हैं।
  • यदि आप रात के खाने के लिए बाहर निकलते हैं, तो ऐसा कुछ करो जो आपके मुंह पर आपका ध्यान खींचता है। यदि आप कुछ खा रहे हैं जो (एक आइसक्रीम, कुछ स्ट्रॉबेरी या तरबूज की तरह) ड्रिप कर सकते हैं, तो कुछ रस अपने होंठ सोख दें और फिर इसे धीरे से बंद चाटना बस एक शरारती बच्चे की तरह न देखने की कोशिश करें जो गंदे न होकर खा नहीं सकते।
  • जब वह आपको दिखता है, तो होंठ चमक रखें। उसकी आंखें आपके होंठों से पकड़ी जाएंगी मेकअप करने के लिए अधिक सावधानी बरतें: होंठ ग्लोस बहुत चिपचिपा होते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप होंठ बाम या बाल्म का उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक गाई टू चूम आप चरण 7
    3
    अपनी आँखों से इश्कबाज जब आप किसी व्यक्ति को आप को चुम्बन लेने की कोशिश कर रहे हों, तो आई संपर्क बहुत महत्वपूर्ण है यह आपको साबित करेगा कि आप अपने बारे में निश्चित हैं, लेकिन आप भी आरक्षित होने का दिखावा कर सकते हैं। उसे समझने का एक तरीका है कि आप को चूमा जाना चाहते हैं, उसकी आँखों में गहन रूप से देखना, धीरे धीरे अपने होंठ को कम करना और फिर उसकी आँखों पर लौट जाना। अगर लड़के को संदेश मिलता है, तो आप को चुम्बन लेने का समय आ गया है अगर ऐसा नहीं होता है, तो बाद में फिर से प्रयास करें लेकिन इस तकनीक को अधिक मत करो, या आप इसे असुविधाजनक बना देंगे
  • एक अन्य तकनीक शर्मीली उंगलियों में होती है एक पल के लिए आँख संपर्क रखें, फिर अपनी आंखों को कम करें और मुस्कुराएं। इसे देखने के लिए लौटें और अपने सबसे `मोहक` लुक दिखाएं
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू क्वस यू चरण चरण 8
    4
    उसे चुंबन! किसने कहा कि यह पहला कदम बनाने के लिए लड़का होना चाहिए? यदि आप चूमा जाए, तो आप उसे पहले क्यों नहीं चूमते? लड़कों को बहुत नर्वस हो सकता है जब वे लड़कियों के करीब हैं, इसलिए इसे से छुटकारा नहीं मिलता है "उत्तरदायित्व" और इसके साथ जाओ? सुरक्षा बहुत मोहक है अपना चुंबन लो!
  • भाग 3

    मौखिक सिग्नल भेजें
    छवि शीर्षक वाला गाइ टू क्वंस यू चरण 9
    1
    फ़्लर्ट. इस तरीके से आप उसे समझते हैं कि आप बिना दिलचस्पी के उसमें रुचि रखते हैं। वह अपने साथ एक मुद्रा और चुटकुले (क्रूर बिना) शुरू करता है। आप मजाक भी कर सकते हैं कि उसने आपको अभी तक चूमा नहीं किया है (यह निमंत्रण होना चाहिए स्पष्ट)।
    • पाठ संदेश के साथ इश्कबाज. अजीब और चिंताओं का संदेश 1 के लिए एक शानदार तरीका हो सकता है) लड़के को समझें कि आप मजेदार लड़की हैं 2) उसे दिखाएं कि आप रुचि रखते हैं और 3) यह सुनिश्चित कर लें कि आप एक साथ नहीं हैं तब भी आप के बारे में सोचें। बस सुनिश्चित करें कि आप इसे सैकड़ों पाठ संदेशों के साथ बाढ़ नहीं करते, अगर आपको डर लगता है तो यह एक कदम वापस ले सकता है
  • छवि शीर्षक वाला एक गाइ टू चुंब्व आप चरण 10
    2
    अच्छी तरह से करो उसे लगता है कि वह दुनिया का एकमात्र लड़का है, सबसे मजबूत और सबसे सेक्सी उसे आत्मविश्वास का इंजेक्शन दे दो और वह इतना आश्वस्त महसूस कर सकता है कि वह अपने घबराहट को दूर कर आपको चूम सकता है!
  • उससे कुछ पूछो या आप के लिए कुछ खोलने में मदद करने के लिए उससे पूछें। जब उसने ऐसा किया, जो भी हो, उसने एक वाक्यांश की तरह, `वाह क्या मांसपेशियों!` यहां तक ​​कि अगर आप बस `मुझे अपनी आंखों की तरह` कहने का फैसला करते हैं तो आप अपने आत्मसम्मान को बढ़ाएंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक गाई टू चूम आप स्टेप 11
    3
    उसे आपसे चुंबन करने के लिए कहो कभी-कभी यह प्रत्यक्ष होना जरूरी है यदि आप सभी संदेशों को जो पागल की तरह देखे बिना आपके लिए उपलब्ध थे, तो यह समय स्पष्ट है। बस याद रखें कि इस दृष्टिकोण में पेशेवरों और विपक्ष हैं एक ओर, आप तुरंत अपना उत्तर (उम्मीद है कि चुंबन) पा सकते हैं, या आप `नहीं` कह सकते हैं अगर यह एक बहुत ही शर्मीला लड़का है, तो आपको खुद को चुम्बन करने के लिए कुछ समय लग सकता है या वह जितना तुमने सोचा था कि यह मामला है उतना जितना तुम में रूचि नहीं है, उतना ही ज़्यादा भुगतना न हो। कई अन्य लोग होंगे जो आपको चूमेंगे
  • आप अपने अनुरोध के लिए एक सेक्सी स्वर दे सकते हैं, इसलिए यह स्पष्ट है कि आप तुरंत चुंबन करना चाहते हैं जब आप उनसे संपर्क करते हैं (जैसा कि हम पहले बताते हैं कि जब आप दिखाते हैं कि उनके चेहरे पर कुछ है) कानाफूसी "चुंबन" और अपने कानों को उसके होंठों से छूता है यह बहुत संभावना है कि आपका प्रत्यक्ष अनुरोध और आपका स्पर्श शर्म की ढाल नीचे दस्तक दे और आपको चुंबन के लिए धक्का दे।
  • टिप्स

    • यह वैसलीन, होंठ बाम या ग्लोस के साथ अधिक मात्रा में न रखें। वे चिपचिपा चुंबन बनाना होगा
    • अगर लड़का आपको चुम्बन नहीं करना चाहता, तो उसे मजबूर मत करो। यह सब स्वाभाविक रूप से होता है
    • इन युक्तियों की कोशिश करने से पहले, सुनिश्चित करें कि लड़का एकल है अगर ऐसा नहीं था, तो आप अपने आप को परेशानी के समुद्र में चला सकते हैं।
    • अगर आप चुंबन नहीं कर सकते हैं तो उसे खारिज या चोट नहीं लगाना, शायद वह तैयार नहीं है या आपको पर्याप्त नहीं पसंद करता है दुनिया लोगों से भरा है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com