कैसे एक 13 साल पुराने लड़के द्वारा आप चुम्बन पाने के लिए

तुम्हें चुंबन देने में सक्षम होने के नाते अब तक का सबसे कठिन चुनौतियों में से एक हो सकता है। सौभाग्य से, स्थिति को आसान बनाने और इसे और अधिक मनोरंजक बनाने के कई तरीके हैं। यह लेख आपको बताएगा कि आप को चुम्बन करने के लिए 13 साल के एक लड़के को कबूल करना है।

कदम

भाग 1

एक चुंबन प्राप्त करने के लिए तैयार
एक 13 वर्षीय लड़का प्राप्त करने के लिए आपको चरण 1 के लिए चुंबन करने वाला चित्र
1
अपने शारीरिक स्वरूप का ख्याल रखना यदि आप चाहते हैं कि आप को चुम्बन करना चाहते हैं, तो आपको उसे आकर्षक लगाना होगा याद रखें कि भले ही आप अपना सर्वश्रेष्ठ देखना चाहते हैं, फिर भी आपको खुद ही रहना चाहिए, अन्यथा आप इसे पसंद नहीं करेंगे क्योंकि आप वास्तव में कौन हैं।
  • अच्छी तरह से पोशाक अपने शरीर और आपकी त्वचा की टोन के अनुरूप कपड़े चुनें कौन सा रंग आप सबसे अधिक दे याद रखें कि अच्छा होना आपको इसे ज़्यादा करना ज़रूरी नहीं है - सबसे अच्छा विकल्प हमेशा एक सरल और स्त्री देखो पर पड़ता है
  • एक 13 साल का ओल्ड बॉय प्राप्त करने के लिए आपको चुंबन के चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके होंठ परिपूर्ण हैं। जब आप की तरह दिखता है, तो उसे चुम्बन करना होगा। एक अनूठा मुंह रखने के लिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके होंठ सूखे नहीं हैं या चिमटे नहीं हैं। उन्हें चिकनी और हाइड्रेटेड बनाए रखने के लिए नियमित रूप से बर्कोकाकाओ लगाने शुरू करें अपने चुंबन को बर्बाद करने से बचने के लिए उज्ज्वल रंग लिपस्टिक या चिपचिपा होंठ चमक से बचने के लिए सबसे अच्छा है।
  • नरम और चिकनी होंठ रखने का एक और तरीका है कि उन्हें चीनी और नम कपड़े का उपयोग करना चाहिए।
  • यदि आपको इसकी ज़रूरत है तो हमेशा अपने हाथ में लिपस्टिक रखें
  • एक 13 साल का ओल्ड बॉय प्राप्त करने के लिए आपको चुंबन के चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सांस को ताज़ा करें यदि आप उस आदमी से मिलना चाहते हैं जो आप को चुम्बन करना चाहते हैं, अपने दांतों को ब्रश करें और अपने मुंह से मुंह से कुल्ला, खासकर अगर आपने आखिरी बार धोने के बाद खाया हो अपनी जेब में कुछ कैंडी या टकसाल चबाने वाली गम रखो, क्योंकि यदि स्थिति आशाजनक दिखाई देती है, तो आपको अपनी सांस को फिर से ताज़ा करने की आवश्यकता महसूस हो सकती है।
  • एक की पेशकश करने की कोशिश करो, यह आपको अनुमान लगा सकता है कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं।
  • इसे खाने से पहले मजबूत और लगातार खाद्य पदार्थ, जैसे लहसुन या प्याज न खाएं।
  • भाग 2

    सही संकेत भेजें
    एक 13 साल का ओल्ड बॉय प्राप्त करने के लिए आप को चरण 4 में चूमने वाला इमेज
    1
    उसके साथ समय बिताएं आपको चुम्बन करने के लिए एक लड़के को मनाने के लिए सबसे पहले करना अनुकूल और तैयार होना है। यदि आप पहले से ही दोस्त नहीं हैं, तो अपने आप को परिचय करें और नियमित रूप से उससे बात करने की कोशिश करें - यह एक गहरा संबंध बना देगा, जिससे आप के प्रति शारीरिक आकर्षण बढ़ सकते हैं।
    • प्रकाश और मजेदार विषयों के बारे में चैट करने का प्रयास करें अगर वह आपको सुखद कंपनी मानता है, तो वह आपके पास होना चाहता है।
  • एक 13 साल का ओल्ड बॉय प्राप्त करने के लिए आपको चूमो इमेज का शीर्षक चरण 5
    2
    उन्हें संकेत भेजें हो सकता है कि जिस व्यक्ति को आप पहले से पसंद करना चाहते हैं, वह आपको चुंबन देना चाहता है, लेकिन वह आपकी भावनाओं के बारे में निश्चित नहीं है और इसलिए उसे पहला कदम बनाने का साहस नहीं है। उसे समझने के लिए कि आप चुंबन करना चाहते हैं, उसे आगे आने के लिए समझने के लिए पर्याप्त हो सकता है अपने चुटकुले पर हँसते हैं, उसे एक साथ समय बिताने के लिए कहें और सुनिश्चित करें कि वह समझता है कि वह अच्छा है यहां कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
  • "आप वास्तव में अजीब हैं, मैं वास्तव में इसका आनंद उठाता हूं जब मैं आपके साथ हूं";
  • "मैं वास्तव में पहनने वाली शर्ट को पसंद करता हूं, यह वास्तव में तुम्हारे लिए अच्छा है"।
  • एक 13 वर्ष का ओल्ड बॉय प्राप्त करने के लिए आपको चुंबन के चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    जब भी आप इसे देख लें या कुछ अजीब कहें, तो मुस्कुराएं। हमेशा अपने सबसे मोहक मुस्कान आकर्षित करना सुनिश्चित करें उस पर मुस्कुराएं और उसे एक उत्तेजक तरीके से एक साथ देखो। इस तरह आप उसे आपको चुम्बन करने के लिए साहस की खोज करने में मदद करेंगे
  • एक 13 साल का ओल्ड बॉय प्राप्त करने के लिए आपको चुंबन के लिए चित्र 7
    4



    शारीरिक संपर्क स्थापित करें उसे पता चले कि आप अपने हाथ, कंधे या चेहरे को छूने की तरह खेलते हैं। उसे छूने से आप उसे समझ सकेंगे कि आप उसके करीब होना चाहते हैं। जब आप उससे मिलते हैं या छोड़ने से पहले, उसे लंबे और निविदा गले में मिलाओ
  • एक 13 साल का ओल्ड बॉय प्राप्त करने के लिए आप को चरण 8 में चुंबन के लिए छवि
    5
    जब आप चैट करते हैं, तो उसे आंखों में देखें आँख से संपर्क करें और समय-समय पर देखो, उसके मुंह को देखो इस तरह आप समझेंगे कि आप उसे चुंबन के बारे में कल्पना कर रहे हैं और यह कि आप वास्तविकता बनने के लिए उस कल्पना का इंतजार नहीं कर रहे हैं। याद रखें कि आपको हर समय अपने होंठ को ठीक करने की ज़रूरत नहीं है - उसे आंखों में देखो और कभी-कभार अपनी मुंह को देखने के लिए और उसके बाद अपनी आँखें वापस बोलते हुए बोलते रहें।
  • भाग 3

    चुंबन प्राप्त करना
    एक 13 वर्षीय लड़के को चूमो, जिसे आप चरण 9 में दिखाएं
    1
    एक अच्छी जगह चुनें अंतरंगता पाने के लिए स्थान आपको सही मूड महसूस करने में मदद कर सकता है। सार्वजनिक, भीड़ भरे या शोर स्थानों से बचें, जहां आपको असहज महसूस हो या दबाव में। एक सुनसान जगह तलाशना बेहतर है, इसलिए आप अपना कदम बनाने के लिए सही माहौल बनाएंगे। चाहे आप पार्क में हों या कहीं और, सुनिश्चित करें कि आप दोनों पक्षियों की नजर से सुरक्षित हैं जिन बाधाओं को आप चुम्बन करने का फैसला करते हैं, यदि कोई आपको देख रहा है तो आप बहुत कम होंगे।
    • जो भी चुने गए स्थान, सुनिश्चित करें कि आप इसे बोलने और खुद को आसानी से देखने के लिए इसे मापने में सक्षम हो "रसायन" हवा में।
    • अगर आपको उसके साथ अकेले परेशानी हो रही है, तो उसे पूछने की कोशिश करें - उदाहरण के लिए आप कह सकते हैं: "मुझे कुछ ताजी हवा चाहिए, क्या आप मुझे बाहर ले जाना चाहते हैं?"।
  • एक 13 साल का ओल्ड बॉय प्राप्त करने के लिए आपको चुंबन के चरण 10 में चित्रित किया गया चित्र
    2
    के बारे में बात करने के लिए एक अच्छा विषय खोजें वह अपनी रुचि को उच्च रखने और सकारात्मक बातचीत करने के लिए विभिन्न विषयों से संबंधित है। आपको विषय या प्रश्नों की एक सूची अग्रिम में तैयार करनी चाहिए ताकि विचारों से बाहर खतरा न हो। यह जानने के लिए कि कैसे सुनने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन आपको यह भी पता होना चाहिए कि शब्दों के साथ कैसे मुंह बनाना है
  • एक 13 साल का ओल्ड बॉय प्राप्त करने के लिए आपको चूमने वाला इमेज चरण 11
    3
    उसे समझने के लिए उसके साथ इश्कबाज़ी करें कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं। जैसा कि आप बोलते हैं, वह अपने हाथ को छूकर एक हल्का शारीरिक संपर्क बनाता है वह क्या कह रहा है, रुचि रखने के लिए आंखों के संपर्क की तलाश करें। समय-समय पर उसे समझने के लिए मुस्कुराएं कि आप उसके करीब होने की तरह हैं। उसे तंग करने से डरो मत, उसे हल्के से चारों ओर ले जाओ और अपने चुटकुले पर हँसते रहें।
  • विवेक के साथ इश्कबाज ताकि धमकाने के जोखिम के लिए नहीं।
  • एक 13 वर्षीय लड़का प्राप्त करने के लिए आपको स्टेप 12 को चूमने वाला इमेज
    4
    अपना चेहरा उसके पास पहुंचें जब आप किसी को चुम्बन करना चाहते हैं, तो सबसे कठिन हिस्सा सिर्फ चेहरे पर आ रहा है अपने होंठों के बीच की दूरी को कम करके, यह अधिक संभावना है कि उसे आपको चुम्बन करने का साहस मिलेगा।
  • एक 13 वर्षीय लड़के को चूमो, जिसे आपको चरण 13 में कैस करें
    5
    पहल करें और उसे चुंबन दें यदि आप पर्याप्त उद्यमी नहीं हैं, तो आपको पहले कदम उठाना पड़ सकता है सुनिश्चित करें कि आप दोनों खुश और लापरवाह महसूस करते हैं और मुस्कुराते हुए उससे पहले उसे समझने के लिए आते हैं कि आप उसके प्रति अच्छी तरह निपटा रहे हैं। एक पल के लिए अपनी आँखों में देखो, मुस्कुराओ करो, फिर उसके मुंह से उसकी तरफ खींचें यदि वह अभी भी रहता है, तो दृष्टिकोण और धीरे से अपने होठों को उसके स्थान पर रखें
  • टिप्स

    • हमेशा अपनी जेब में टकसाल-स्वादिष्ट मिठाई या चबाने वाली गम रखें। आप भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं कि जब भविष्य का क्षण आ जाएगा।
    • सुनिश्चित करें कि आपके होंठ, चेहरा त्वचा और बाल नरम और हाइड्रेटेड होते हैं। एक फटा मुंह को चूमने के लिए सुखद नहीं है
    • यदि वह आपको बताता है कि आपने बहुत अधिक संपर्क किया है, तो वह अपनी सीमाओं का सम्मान करता है।
    • यदि आपको चुम्बन करने की ज़रूरत नहीं है, तो स्वीकार करें कि शायद यह सही वक्त नहीं है, लेकिन भविष्य में ऐसा हो सकता है।
    • सुनिश्चित करें कि वह जटिलताओं से बचने के लिए एकल है
    • कहने के लिए खुद को सीमित करें "तो आप मुझे चुम्बन करना चाहते हैं या नहीं?" यह अनुचित है, आप इसे भयभीत कर सकते हैं और इसे बच सकते हैं
    • यदि आप बस मिले हैं, तो उन्हें बिल्कुल नहीं बताएं "रोमांटिक कल्पनाएं" अन्यथा आप उसे डरा देंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com