देखो का उपयोग कैसे करें

आंखें लालच के एक शक्तिशाली हथियार हो सकती हैं अगर आप लोगों के आकर्षण और रुचि को हासिल करना चाहते हैं तो उनका उपयोग करने के कई तरीके हैं। शुरू में आँख से संपर्क करने की कोशिश करें, फिर अपने टकटकी की शक्ति का पूर्ण लाभ उठाएं।

कदम

भाग 1

एक दृश्य संपर्क स्थापित करें
सिडस नाम वाली छवि केवल आपकी आँखों का उपयोग करना चरण 1
1
पहली बार अपनी आँखों में दिखना शुरू करें यदि आप किसी के साथ छेड़खानी का इरादा रखते हैं, तो शर्मीली मत बनो। पहल करें और एक दृश्य संपर्क स्थापित करें। इस तरह से आप सुरक्षा का प्रदर्शन करेंगे - एक गुणवत्ता जो बहुत से लोगों को आकर्षक लगती है
  • लोग आमतौर पर उन में रुचि रखते हैं, जो बदले में, उन में रुचि दिखाते हैं। यदि आप उस कमरे की दूसरी तरफ एक व्यक्ति की आंखों को पूरा करने के लिए सबकुछ करते हैं, तो आप उसे साजिश करने में सक्षम होंगे। देखा जा करने के लिए इंतजार के बजाय आँख संपर्क बनाने के लिए सबसे पहले होने का प्रयास करें।
  • कुछ सुराग देखें जो आपको दिखाते हैं कि दूसरे व्यक्ति में आपकी रुचि हो सकती है इस अवसर को आंखों में देखने के लिए उसे लो। सुराग इतना स्पष्ट नहीं हो सकता है: यह सिर्फ आपके दिशा में त्वरित रूप से दिख सकता है कभी-कभी महिलाएं अपने बालों को संवाद करने के लिए स्पर्श करती हैं कि उन्हें आकर्षित होता है।
  • सिडस नाम वाली छवि केवल आपकी आँखों का उपयोग करने वाला चरण 2
    2
    कुछ क्षणभंगुर नज़र से शुरू करें यदि आप शर्मीली हैं, तो एक त्वरित नज़र से शुरू करें कुछ समय की तलाश में, आप निश्चित रूप से अधिक ब्याज प्रसारित करेंगे जल्दी देखो, दूर देखो और इसे अपने शिकार को वापस निर्देशित करने की कोशिश करें। ऐसा करने से, आप एक संभावित भागीदार को प्रदर्शित कर सकते हैं जिसे आप उससे आकर्षित करते हैं और आप उसका ध्यान रखना चाहते हैं।
  • सिड्यूस आइजन फॉर स्कीम फॉर ओनली आइज़ स्टेप 3
    3
    आँख के कोने से किसी को देखें। सीधे नेत्र संपर्क स्थापित करने के अलावा, आंख के कोने से देखने के लिए यह सहायक हो सकता है। यदि आपके पास अभी तक उस व्यक्ति से बात करने का अवसर नहीं है, जिसमें आप रुचि रखते हैं, तो इसे कुछ मिनटों तक देखें
  • इसे 5-10 मिनट के लिए देखें। अच्छा हो और अपने इरादों को व्यक्त करने में संकोच न करें देखें तो जो भी आप देख चुके हैं, वे आप पर विचार कर रहे हैं।
  • किसी मित्र द्वारा बुलाए गए कुछ चीज़ों पर हँसते समय आप पक्ष की तरफ देख सकते हैं हँसी संक्रामक है और उन लोगों के लिए दिलचस्प हो सकती है जो भ्रम की कोशिश कर रहे हैं।
  • चित्रा का शीर्षक केवल अपनी आँखों का उपयोग करने वाले सिडस का नाम चरण 4
    4
    आप मुस्कान। गर्म मुस्कुराहट में आँखें शामिल होती हैं, लेकिन मुंह भी यदि कमरे के दूसरी तरफ कोई आपके टकटकी को पार करता है, तो उसे मुस्कुराओ। अगर ईमानदारी से, यह एक दृष्टिकोण को स्थापित करने के लिए समृद्धि और इच्छा व्यक्त करने में सक्षम है। दूसरे व्यक्ति को कुछ पल के लिए देखो, फिर मुस्कान
  • सिड्यूस आइजन का प्रयोग केवल आपकी आंखों के चरण का शीर्षक चरण 5
    5
    एक आश्वस्त शरीर रवैया के साथ आंखों के संपर्क को मिलाएं। आंखों के अतिरिक्त, सुरक्षा संचारित करने के लिए कदम। आप अपने आकर्षक बल को बढ़ा देंगे यदि आप एक शरीर की भाषा के साथ एक आश्वस्त देखो को जोड़ सकते हैं जो सुरक्षा को दर्शाती है। आराम से और शांत होने की कोशिश करें, अपनी मांसपेशियों को अनुबंधित करने से बचें आप सीधे अपने कंधों के साथ वापस कर रहे हैं
  • भाग 2

    आइज़ का इस्तेमाल करने के लिए किसी को दृष्टिकोण में प्रोत्साहित करें
    छद्म नाम वाली छवि केवल आपकी आँखों का उपयोग करना चरण 6
    1
    जब आप रुचि रखते हैं, आपकी मुस्कुराहट वापस आती है, तो मोहब्बत देखो यदि आप मुस्कुराते हैं, तो उसी तरह उत्तर दें। इस बिंदु पर, इसे बेहिचक रूप से देखें अपनी आंखों का प्रयोग उनको पास करने के लिए जैसे ही आप चाहते हैं
    • मुस्कुराते हुए, अपने मुंह से मुस्कुराते हुए, सिर से पैर की अंगुली तक स्क्वाड्रला इस तरह आप उसे बताएंगे कि आप शारीरिक रूप से उसकी जांच कर रहे हैं और आप इसका मूल्यांकन कर रहे हैं कि आप उससे कितना आकर्षित हो रहे हैं
    • पुष्टि करने के लिए कि आप क्या देख रहे हैं, उसे आंखों में देखें और एक और मुस्कान से बचें



  • चित्रा का शीर्षक केवल अपनी आँखों का उपयोग करने वाला सैडस
    2
    आप क्या कर रहे थे पर ध्यान केंद्रित करने के लिए लौटें, लेकिन कभी कभी एक नज़र रखना आँख से संपर्क करने के बाद, मुस्कुराते रहो, अपने दोस्तों के साथ हँसते और चैट करें। हालांकि, कभी-कभी उस व्यक्ति का ध्यान रखें जिसे आप भ्रम की कोशिश कर रहे हैं। त्वरित और आकस्मिक लग रहे हैं इसे करीब लाने के लिए एक निमंत्रण है।
  • चित्रा का शीर्षक केवल अपनी आँखों का उपयोग करने वाला सैडस चरण 8
    3
    जब आप अपने साथ बात करने में कामयाब हो जाते हैं, तो आंख के संपर्क के साथ अपने इरादों की पुष्टि करें। यहां तक ​​कि जब आप दूसरे व्यक्ति के साथ मौखिक दृष्टिकोण स्थापित करते हैं, तो ध्यान रखें कि आँख से संपर्क महत्वपूर्ण है बातचीत के दौरान वह उस पर घूरता रहता है, उसकी आँख के कोने से उसे देखकर और उसके सिर से पैर की तरफ देख रहा है। जब आप बात कर रहे हैं, तो फ्लैंटिंग को मत रोको। ऐसा करने से, आप अपनी रूचि से गुजर सकते हैं, यहां तक ​​कि यौन भी।
  • भाग 3

    वार्तालाप के दौरान दृश्य संपर्क रखें
    सिडस का शीर्षक केवल आपकी आंखों का उपयोग करने वाला व्यक्ति
    1
    इसे ज़्यादा मत करो यहां तक ​​कि अगर आकर्षण का रहस्य आपकी आंखों में दिख रहा है, तो आपको उत्साहजनक जोखिम भी मिल रहा है। इसलिए, दृश्य संपर्क के साथ इसे ज़्यादा नहीं करने का प्रयास करें
    • एक बार जब आप चैट करना शुरू कर देते हैं, तो आप अपनी बातों से दूर नजर आते हैं। हालांकि, अपने आप को पूरी तरह से विचलित करने के लिए इतनी कठोर नहीं हो, फोन या किसी और को आपका ध्यान बदल दें आपको बस अपनी वामपंथी को अपनी आंखों में घूरने से बचने के लिए बाएं या दायीं तरफ एक क्षणभंगुर नज़र पेश करना है।
    • आपको अन्य व्यक्ति को 3/4 वार्तालाप के बारे में देखने की कोशिश करनी चाहिए। प्रत्येक नज़र 1 से 7 सेकंड तक चलना चाहिए। ऐसा करने से, आप एक ईमानदारी से दिलचस्पी दिखाएंगे और आप एक दिलचस्प प्रकार के रूप में हो सकते हैं, लेकिन वह एक संभावित भागीदार को उसकी नजर की दृढ़ता से दमन नहीं करता है।
  • सिडस नाम वाली छवि केवल आपकी आंखों का उपयोग करने वाले चरण 10
    2
    आइब्रो का उपयोग करें भौंहों को बढ़ाने के लिए यह आकर्षक हो सकता है, क्योंकि यह एक इशारा है जो ब्याज और प्रशंसा देता है। जब किसी के साथ कुछ सलाखों का आदान-प्रदान करने की बात आती है, तो जब आप बात करना शुरू करते हैं तो अपनी भौहें बढ़ाएं इसे भ्रष्ट करने की संभावना बढ़ सकती है।
  • चित्र जिसका शीर्षक केवल आपकी आँखों का प्रयोग करने वाला सैडस है चरण 11
    3
    एक लिपिडिनस अभिव्यक्ति की तलाश से बचें जिस तरह से आप देखते हैं वह किसी को लुभाने का अवसर को प्रभावित कर सकता है इसलिए, जब आप किसी व्यक्ति से बात करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आंखों के कोने से बाहर निकलने के बजाय अपने दिखने को संतुलित और नियंत्रित किया जाता है। यह अंतिम रवैया शुरुआत में उपयोगी होता है जब आप विज़ुअल संपर्क स्थापित करने का प्रयास करते हैं। हालांकि, जब वे चैट करते हैं, तो लोग घबराहट के बजाय सीधे दिखने के लिए बेहतर प्रतिक्रिया देते हैं।
  • सिडस का शीर्षक केवल आपकी आंखों का प्रयोग करने वाला कोई भी कदम 12
    4
    दूसरे व्यक्ति को सिर से पैर की अंगुली तक देखें कभी-कभी आप अपनी रुचि का उद्देश्य टीम बनाते हैं। इस तरह आप उससे संवाद करने में सक्षम होंगे कि आप कितने लोगों को आकर्षित करते हैं।
  • आप समझ सकते हैं कि अगर किसी को आपकी तरफ देखकर भी वह आपकी रुचि रखता है यदि आप अपने कूल्हों और जांघों को देखते हैं, तो एक अच्छा मौका है कि वह आपके द्वारा मोहित हो जाएगा।
  • जब आप किसी को पसंद करते हैं, तो आप बात करते समय अपने सिर और कंधों की छानबीन करके इसे प्रदर्शित कर सकते हैं। आम तौर पर इस प्रकार का आकर्षण आकर्षण का संचार करता है और इसलिए, आप अपने शिकार को छल कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com