कैसे एक लड़के के अपने वरिष्ठ अधिकारियों के हित को बढ़ाने के लिए

आपने एक ऐसा व्यक्ति देखा है जो आपके स्वादों को पूरी तरह से जवाब देने लगता है: वह स्मार्ट, प्यारा, रोचक है। यह नियमित रूप से आपके साथ बात करने में भी खुशी महसूस कर सकता है लेकिन अगले कदम, उसे नोटिस करें कि आप रोमांटिक कहानी के लिए सही व्यक्ति हैं, ऐसा नहीं हो रहा है ठीक है, भले ही आप नहीं कर सकते "उसे मजबूर" तुम्हारे साथ प्यार में गिरने के लिए, अब भी कई तरीके आप उसे मनाने की कोशिश कर सकते हैं!

कदम

भाग 1

अपने आप का सम्मान करें
उच्च विद्यालय चरण 1 में गेट अ ब्वॉय टू लिक यू में शीर्षक वाली छवि
1
पहले खुद के लिए आदर करना अपनी उपस्थिति और अपने व्यक्तित्व में आश्वस्त रहें और उसे देखा जाए। वह अपने पैरों को जमीन पर रखने और अपने आप में आसानी से रहने की क्षमता के प्रति आकर्षित होंगे।
  • उच्च विद्यालय चरण 2 में आपको पसंद करें
    2
    एक प्रयास करें उपस्थिति और तरीके से अपने आप को अच्छी तरह प्रस्तुत करें यदि आप अच्छी तरह से संचार कर रहे हैं और अपने स्वरूप की देखभाल कर रहे हैं, तो आप और अधिक आकर्षक पक्ष पर ध्यान देने की अधिक संभावना होगी। यह महंगे कपड़ों को खरीदने या मेक-अप को पकड़ने के बारे में नहीं है - यह बेहतरीन परिस्थितियों में दिखने और एक बुद्धिमान और मजेदार तरीके से उसके साथ बातचीत करने की कोशिश करता है।
  • आपके लिए अच्छे कपड़े खरीदें वे जरूरी नहीं कि उन सबसे लोकप्रिय लड़कियों या आपके सबसे अच्छे दोस्तों के लिए अच्छे हैं, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, चूंकि विकल्प इन दिनों की कमी नहीं हैं। पोशाक तो आप इसे पसंद करते हैं
  • मेकअप के साथ उस पर आसान हो जाओ बच्चों को प्राकृतिक देखो पसंद है और नहीं लिपस्टिक का संकेत या नींव की गंध के साथ खुद को ढूंढें इसके अलावा, आपकी त्वचा को साँस लेने के लिए, आप मुंह को कम कर देंगे
  • उच्च विद्यालय चरण 3 में आपको पसंद करें
    3
    एक उत्कृष्ट हेयरस्टाइल रखें अगर आपके बाल गर्व करने का कारण है, तो इसे नियमित रूप से धो लें और इसे अच्छी तरह से ब्रश, लट में या जिस तरीके से आप पसंद करते हैं उसे रखें। और अगर आपके बाल इतने खूबसूरत नहीं हैं या आपके पास बिल्कुल नहीं है, तो चिंता न करें - एक दुपट्टा पहनें या अपने सिर को सजाने के लिए लक्ष्य यह दिलचस्प बनाने के लिए है आप, नहीं अपने बाल
  • उच्च विद्यालय चरण 4 में आपको पसंद करें
    4
    यदि आप खुद को एक विशेष छवि देना चाहते हैं, तो क्या करें बस यह सुनिश्चित करें कि यह आपको सहज महसूस करता है और आपको ऐसे कुछ पसंद नहीं दिखाता है जो आपको वास्तव में परवाह नहीं है। उदाहरण के लिए, यदि आप स्पोर्टी देखना चाहते हैं क्योंकि वह है, लेकिन यह वास्तव में ऐसा नहीं है, ठीक है, यह हर किसी के लिए समय की बर्बादी है एक स्पोसी लड़की बनो, यदि आप वास्तव में चाहते हैं, तो खुद को मजबूर न करें
  • उच्च विद्यालय चरण 5 में आप की पसंद करें
    5
    सही सो जाओ जो भी आप इस आदमी के बारे में सोचते हैं, यह आपकी नींद को खोने के लायक नहीं है आपके मस्तिष्क को अगले दिन के अध्ययन, गतिविधियों और जीवन के पुनर्भरण की आवश्यकता होती है, हर दिन और आपकी त्वचा, चेहरे, आँखें, प्रतिरक्षा प्रणाली और आसन भी एक प्रचुर मात्रा में और नियमित नींद से लाभ होगा।
  • भाग 2

    उसका ध्यान आकर्षित करें
    उच्च विद्यालय चरण 6 में आपको पसंद करें



    1
    अक्सर मुस्कुराओ जब आप करीबी हैं, तो दयालु और सकारात्मक होने के नाते यह प्रोत्साहन का संकेत है आपका सकारात्मक दृष्टिकोण उसे आपके चारों ओर आसानी से महसूस करेगा। अपने चुटकुले पर हँसते हैं, उन चीजों की सराहना करते हैं जो आप जानते हैं कि अच्छी तरह से कर सकते हैं और समय-समय पर नैतिक समर्थन प्राप्त कर सकते हैं।
    • हर किसी के लिए अच्छा होगा, इस आदमी के साथ न सिर्फ आप सामान्य रूप से लोगों को रखने के लिए दिखाएंगे, और यह हमेशा एक आकर्षक गुणवत्ता है
  • उच्च विद्यालय चरण 7 में आपको पसंद करें
    2
    दृश्य संपर्क स्थापित करता है सामाजिक व्यक्तियों के रूप में, हमें यह जानना चाहिए कि जब हम दूसरे व्यक्ति से बात करते हैं तो एक वास्तविक संबंध होता है। इस लड़के के साथ यह कोई भिन्न नहीं है- आप उसे आंखों में देखकर एक वास्तविक और ईमानदार रुचि दिखा सकते हैं और संचार के रूप में इस रवैये का उपयोग कर सकते हैं। समझदारी से उपयोग किए गए रुचि, आत्मविश्वास और सम्मान का प्रदर्शन करें
  • दृश्य संपर्क स्थापित करना और किसी को फिक्सिंग के बीच एक बड़ा अंतर है फिक्सिंग एक उपद्रव हो सकता है - जो पहले से नज़र आते हैं, उन लोगों के लिए एक प्रतियोगिता में रोमांटिक पल को न बदलें!
  • उच्च विद्यालय चरण 8 में आपको पसंद करें
    3
    फ़्लर्ट। धीरे धीरे शुरू करो, तो यह जान लें कि आप यह कैसे देखते हैं कि यह आपकी खुराक बढ़ाने का समय है या नहीं। आपको पता चल जाएगा कि क्या यह गेम में खुद को उधार देता है या नहीं।
  • जब आप उसे गलियारे या बाहर में मिलते हैं, उस पर मुस्कुराओ
  • मूर्ख मत बनो जब तुम उससे मिलोगे यह छेड़खानी नहीं है, लेकिन मुक्ति और झूठी साबित
  • उच्च विद्यालय चरण 9 में आपको पसंद करें
    4
    एहसास है कि आप केवल एक ही अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश नहीं कर सकते हाई स्कूल प्रतियोगिता से भरी जगह हो सकती है। यदि आपको संदेह है कि दूसरों को इस व्यक्ति में रुचि है, तो ध्यान दें कि क्या हो रहा है लेकिन इसे नाटक नहीं बनाते अगर वह तुम्हारे साथ रहना चाहता है, तो ऐसा होगा। यदि नहीं, तो यह एकमात्र व्यक्ति नहीं है जिस पर आपको ध्यान देना चाहिए। किसी भी मामले में, यह प्रयास करना हमेशा लायक होता है, लेकिन इसमें शामिल नहीं होता है या आप अपने आप को एक टूटे हुए दिल से पा सकते हैं।
  • उच्च विद्यालय चरण 10 में आपको पसंद करें
    5
    उससे बात। यदि आप बस उस पर मुस्कुरा कर रहे हैं, दूरी से झुर्रियों और छेड़खानी अपने संदेश अच्छी तरह से समझने में सक्षम नहीं होगा वह केवल संतुष्टिदायक महसूस कर सकता था, लेकिन प्रसाद नहीं किया। दृष्टिकोण और एक वास्तविक बातचीत शुरू करें, उसे किस चीज के बारे में पता चलता है, उसके शौक क्या हैं और उसके भविष्य के बारे में क्या सोचता है यह आप को एक व्यक्ति के रूप में आकर्षित करने और संभावित विजय के रूप में नहीं दिखाकर अपनी रुचि को उत्तेजित करता है।
  • जब आप उसके साथ अधिक सहज महसूस करते हैं, और आपको अच्छी भावनाएं मिल रही हैं, तो उसे बताएं कि आप उसे पसंद करते हैं या उससे आकर्षित होते हैं इतने समय में एक साथ खर्च करने के बाद जारी रहना जारी रखने से केवल विपरीत संकेत उत्पन्न होंगे जो उसे सोचने के लिए प्रेरित करेंगे कि आप केवल एक अच्छे दोस्त के रूप में इसमें रुचि रखते हैं।
  • टिप्स

    • अपने सच्चे स्वभाव के बारे में सच हो हालांकि, इतना अधिक आराम न करें कि आप अपनी गलतियों को दिखाते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com