आपके साथ एक भावपूर्ण संबंध रखने के लिए अपने मित्र को कैसे स्वीकार करें

एक प्रेम कहानी में दोस्ती को मुड़ना मुश्किल है लेकिन असंभव नहीं है, अगर भावनाएं आपसी हैं एक अलग रोशनी में एक मित्र द्वारा देखा जाने के कई तरीके हैं जब आप उससे मिलते हैं तो सावधानी से इश्कबाज़ी करने की कोशिश करें अपने बांड को सुदृढ़ करने के लिए गुणवत्ता के क्षणों को एक साथ बिताएं और जब आप तैयार हों, तो उन्हें अपने साथ बाहर जाने के लिए कहें। हमेशा संभावना है कि वह आपकी भावनाओं को नहीं बदलेगा, इसलिए संभावित इनकार के लिए तैयार रहें।

कदम

भाग 1

मित्र के साथ इश्कबाज़ी करें
1
शरीर की भाषा का प्रयोग करें और अपने बारे में सुनिश्चित करें! मोहक होने के लिए, यह अक्सर सही तरीके से प्रस्तुत करने के लिए पर्याप्त होता है। यदि आप किसी दोस्त को सिग्नल भेजना चाहते हैं कि आप उसके साथ संबंध रखना चाहते हैं, तो जब आप एक साथ होते हैं, तो उसे अपने शरीर से छलनी सीखना सीखें। यदि वह भी आपके प्रति आकर्षित होता है, तो इस रणनीति के कारण आप इसे जीतने में सफल हो सकते हैं।
  • ब्लिंकिंग रोमांटिक दिलचस्पी का संकेत है, इसलिए जब आप अपने मित्र के साथ होते हैं तो ऐसा अक्सर करते हैं।
  • आपको उसे मिलने से भी आपकी रुचि दिखानी चाहिए। इस तरह आप उसे समझ सकेंगे कि आप दोस्ती से ज्यादा चाहते हैं। जब आप एक साथ भोजन करते हैं, एक फिल्म देखते हैं या अपने आप को करीब मिलते हैं तो शरीर को उसके दिशा में झुकाएं।
  • 2
    उनकी शरीर की भाषा और उनकी जींसुलेटिंग का तरीका यह आप के लिए अजीब लग सकता है, लेकिन इश्कबाज का यह रूप आपका ध्यान कैप्चर करता है लोगों को यह दिलचस्प लगता है जो उनके समान है। यदि आप ध्यान देना चाहते हैं, तो इसे अनुकरण करने का प्रयास करें यह उसे संभावित भागीदार के रूप में आपके बारे में सोचने के लिए प्रेरित करेगा।
  • अपने शरीर को जिस तरीके से आप एक साथ बैठते हैं, उसी तरह पेश करने की कोशिश करें अपने हाथों और पैरों को उसी तरह रखें यदि आप कॉफी कर रहे हैं, तो यह भी किया है जब एक घूंट ले।
  • अपने भावों की प्रतिलिपि बनाएँ अगर वह अक्सर कहते हैं "वाह, दिलचस्प", उस वाक्यांश को भी उपयोग करने का प्रयास करें
  • आपका व्यवहार बहुत स्पष्ट नहीं होना चाहिए, अन्यथा आप सोच सकते हैं कि आप उसे मजाक कर रहे हैं। समय-समय पर अपने इशारों की नकल करने की कोशिश करें, लेकिन वह जो भी करता है उसे लगातार प्रतिलिपि न करें।
  • 3
    अपने स्वरूप की देखभाल करें आकर्षक होने के नाते आपको ध्यान में आने में मदद मिलती है। जब आप उसके साथ बाहर निकलते हैं, तो अपना सबसे सुंदर कपड़े रखो और जो आपके आकृतियों को बनाते हैं यदि आप मेकअप पहनने के लिए उपयोग कर रहे हैं, तो इसे करें अच्छा लग रहा है निश्चित रूप से आपको आपकी पसंद के उस व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करने में मदद करेगा
  • 4
    जब आप उसके साथ हों तो खुद को सुरक्षित रखें असुरक्षित लोगों को अक्सर कम आकर्षक माना जाता है इसके विपरीत, यदि आप यह साबित करते हैं कि आप जानते हैं कि आप क्या हैं, तो आप की सराहना की संभावना अधिक होगी। केवल मंजूरी न करें और जब आप बोलते हैं तब हमेशा उसके साथ सहमत न हो। उसे पता चले कि आप किस तरह के व्यक्ति हैं जैसे आप उसे लुभाने की कोशिश करते हैं।
  • इस बारे में सोचें कि आप अपने आप को एक व्यक्ति के रूप में कैसे देखते हैं क्या आप खुद को बुद्धिमान, अजीब, सहज, गंभीर या विद्वान मानते हैं? जो भी आपका असली चरित्र, उसे भी उसे दिखाने का प्रयास करें अपनी बैठकों के दौरान अपने और आपके व्यक्तित्व के बारे में सुनिश्चित करें
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक फिल्म प्रशंसक हैं, तो उसे बताइए, जब आप मूवी को देखकर सोफे पर बैठे हैं, तो उसे सब कुछ बताकर संकोच न करें। दिलचस्प लोगों को और अधिक आकर्षक माना जाता है
  • भाग 2

    उसके साथ समय व्यतीत करें
    1
    एक साथ बहुत समय व्यतीत करें एक व्यक्ति के लिए भावनाओं को विकसित करना स्वाभाविक है, जिसे हम हमेशा पास रखते हैं। यदि आप चाहते हैं कि आपका मित्र आपके साथ प्यार में आ जाए, तो आपको मौका मिलने पर आपको उसके साथ रहना होगा।
    • उसी स्थान पर जाने की कोशिश करें जहां वह जाता है। यदि आप जानते हैं कि वह बार बार जाता है, तो आप भी जा रहे हैं। जब आप अपने दोस्तों के साथ मिलते हैं तो मुझे बाहर जाने के लिए आमंत्रित करें सामाजिक घटनाओं में भाग लें जहां आप जानते हैं कि आप उससे मिलते हैं।
    • यदि आप एक साथ स्कूल जाते हैं, तो अक्सर उससे बात करने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए एक पाठ और दूसरे के बीच। यदि आपके पास मौका है, तो वह अपने स्कूल के साथी बन जाता है और उसके पक्ष में दोपहर का भोजन करता है।
  • 2
    अपने सामान्य बिंदुओं पर उच्चारण डालें अधिकांश लोग समान सहयोगियों में भाग लेना चाहते हैं। यदि आपके मित्र के साथ आम में कई तत्व हैं, तो इन मीटिंग बिंदुओं का लाभ उठाएं। उसे नोटिस करने की कोशिश करें कि आप कितने समान हैं और शायद आप उसे संभावित भागीदार मानने के लिए मना करेंगे।
  • याद रखें, आपको किसी अन्य व्यक्ति का बहाना नहीं करना पड़ता है एक लड़के को जीतने के लिए कुछ पसंद न करें। इसके बजाय, अपने समान हितों के बारे में उससे बात करने की कोशिश करें यदि आप दोनों एक निर्देशक के काम की सराहना करते हैं, तो उनकी फिल्मों के बारे में बात करें।
  • यदि आपके पास अपने दोस्तों के हितों के बारे में एक गंभीर जिज्ञासा है, तो आप इसे उपयोगी पा सकते हैं उदाहरण के लिए, उन बैंडों को सुनें जिनकी पसंद है और उनसे उनसे बात करें, जिन्होंने आपको भी मारा है
  • आप विभिन्न हितों में भी आम बिंदु ढूंढने का प्रयास कर सकते हैं। यदि वह हॉरर फिल्मों का प्रशंसक है, जबकि आप कॉमेडीज पसंद करते हैं, तो आप उसे नोटिस कर सकते हैं कि आप दोनों सिनेमा प्यार करते हैं
  • 3
    उसके साथ अकेले रहने का प्रयास करें इससे आपकी दोस्ती कुछ और में बदलने में मदद मिल सकती है क्षणों में आप अकेले ही उसके साथ बिताते हैं, आपको अपने ध्यान को आकर्षित करने के लिए स्पष्ट रूप से इश्कबाज करने का अवसर मिलता है।
  • यदि आप परेशान महसूस करते हैं, तो आप एक सामाजिक समारोह में उनके साथ थोड़ा अकेला रहने की कोशिश कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, उसे एक पार्टी में आमंत्रित करें, फिर एक एकांत का कोने देखें जहां आप चैट कर सकते हैं।
  • आप इस धारणा के बिना भी अकेले रह सकते हैं कि यह एक नियुक्ति है उदाहरण के लिए, आप स्कूल के बाद कॉफी के लिए जा सकते हैं। अपने कार्ड को फिर से प्रकट न करें यदि आपको यह नहीं पता कि वह आपके लिए कमजोर है



  • 4
    जितनी जल्दी हो सके इसे स्पर्श करना शुरू करें भौतिक संपर्क मस्तिष्क में कुछ रसायनों को जारी करता है जो रोमांटिक आकर्षण की भावनाओं को उत्तेजित करता है। अगर आप अपने आप को एक लड़के के पास नहीं देख पाएं, तो इसे छूने की कोशिश करें। यह उसे आपको एक अधिक रोमांटिक प्रकाश में देखने के लिए प्रेरित कर सकता है।
  • जब आप एक साथ कॉफी करते हैं, तो जब आप बोलते हैं तो अपने हाथ को हल्के से स्पर्श करने की कोशिश करें जब आप एक फिल्म देखते हैं, तो उसके पास जाओ
  • कुछ मोहक और चंचल इशारा करें, जैसे उसके बालों को गड़बड़ाना
  • इसे समय-समय पर गले लगाओ। एक सुंदर आलिंगन प्यार को जन्म दे सकता है।
  • भाग 3

    उसे बाहर जाने के लिए कहें
    1
    शुरुआत में, एक अप्रत्यक्ष तरीके से नियुक्ति के लिए पूछने का प्रयास करें। बहुत से लोग धीरे-धीरे एक वास्तविक बैठक में और अधिक आरामदायक महसूस करते हैं। यदि आपके मित्र को बाहर आने के लिए आमंत्रित करने का विचार आपको घबराहट करता है, तो इसे निहितार्थपूर्वक करने की कोशिश करें, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप अपने इरादों को समझते हैं। मिनी नियुक्तियों की एक श्रृंखला को व्यवस्थित करने का प्रयास करें, जिसके दौरान आप अपने आप को अधिक से अधिक साहसी और मोहक बना सकते हैं।
    • उससे पूछें कि वह अगले सप्ताह के अंत में क्या करता है और सुझाव देता है कि आप एक साथ कुछ व्यवस्थित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए: "गेंदबाजी मज़ेदार लगती है, लेकिन मेरे पास कॉन्सर्ट के लिए दो टिकट हैं, क्या आप मुझे साथ करना चाहते हैं?"।
    • उसे क्या करने की सलाह के लिए पूछिए, फिर आप के साथ जाने का प्रस्ताव उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "आप शहर में सबसे अच्छा पिज्जा कहाँ खाते हैं?"। आपके उत्तर के बाद, आप जारी रख सकते हैं: "ओह, मुझे यह नहीं पता था। चूंकि आप उस जगह को पसंद करते हैं, शायद हम वहां एक साथ जा सकते हैं"।
  • 2
    पहले कदम बनाने से डरो मत। यदि वह आपके इरादों को समझ में नहीं आता है, तो स्थिति को हाथ में लें। कई बच्चे इस बात की सराहना करते हैं कि एक महिला पहल कब लेती है वे भी शर्मीली हो सकते हैं, इसलिए प्रत्यक्ष होने से डरो मत।
  • याद रखें, यह एक दोस्त है इससे आपको कम दबाव महसूस करने में मदद मिल सकती है। यदि आप किसी रिश्ते में रूचि नहीं रखते हैं, तो आपकी दोस्ती बचती रहती है और संभवत: वह शिक्षा के साथ कोई नहीं कहेंगे।
  • 3
    जल्दी में मत हो उसे पूछने से पहले आपको वह समय लेना चाहिए। इस स्थिति के साथ जल्दी से मुकाबला करने से आपको परेशान लग सकता है और दोनों में चिंता पैदा हो सकती है। दाहिने पैर से शुरू करने के लिए, सही समय सही होने तक एक समय में एक कदम रखना जारी रखें।
  • बहुत जल्द बात न करें उदाहरण के लिए, यदि आप किसी पार्टी के दौरान उससे पूछना चाहते हैं, तो उसके साथ अकेले रहने की जल्दी नहीं होनी चाहिए। जब आपके सामने आमने-सामने बात करने का मौका मिलता है, तो बातचीत शुरू करने से पहले, बातचीत को स्वाभाविक रूप से विकसित करने दें।
  • यदि आपको परेशान महसूस होता है, तो शांत होने के लिए गहरी साँस लें।
  • 4
    प्रत्यक्ष रहें एक बार जब आपने उसे आपके साथ बाहर जाने के लिए कहने का फैसला किया है, तो ऐसा स्पष्ट रूप से करें यदि अप्रत्यक्ष निमंत्रण काम नहीं करते हैं, तो आपको अपनी भावनाओं के बारे में अधिक स्पष्ट होना चाहिए। आपको बस कहना है: "मुझे नहीं पता है कि क्या आपने देखा है कि मुझे आपकी ओर एक मजबूत आकर्षण महसूस होता है। क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहेंगे?"। यह एक बहुत साहसी दृष्टिकोण की तरह प्रतीत होगा, लेकिन बहुत से लोग इसकी सराहना करेंगे। इस तरीके से आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आपकी अगली बैठक की प्रकृति के बारे में कोई भ्रम नहीं हो सकता है।
  • 5
    संभावित अस्वीकृति का सामना करें आप अन्य लोगों की भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकते यहां तक ​​कि अगर आपने सबसे अच्छा तरीके से सब कुछ किया हो, तो अब भी संभावना है कि आपका मित्र आपको संभावित भागीदार के रूप में नहीं देखता। इस मामले में, आपको उचित रूप से अपने इनकार से निपटना सीखना होगा
  • याद रखें कि समय के साथ दर्द खत्म हो जाएगा। हालांकि यह दुनिया के अंत की तरह लग सकता है, आपकी भावनाओं को पारित होगा। अंत में आप पृष्ठ को चालू कर देंगे और आप किसी और के साथ प्यार में गिरेंगे।
  • उन लोगों से बात करें जो आपसे प्यार करते हैं और उनकी मदद के लिए पूछें। अपने आप को अपने नुकसान का शोक करने के लिए कुछ दिनों की अनुमति दें और अपने आप पर कड़ी मेहनत न करें। अपने पसंदीदा रेस्तरां में खाना खाने का आदेश देना
  • टिप्स

    • आपकी दोस्ती पर ध्यान दें- रिश्ते को ध्यान में रखते हुए यह एक बुरा विचार नहीं है। अगर आपको नहीं लगता कि वह आपकी भावनाओं को छोड़ देगा, तो शायद यह सबसे अच्छा समाधान है।
    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com