कैसे अपने दोस्त को आकर्षित करने के लिए

हम सभी कुख्याले के बारे में कहानियां जानते हैं "मित्र क्षेत्र"। इससे पहले कि बहुत से लोग अपने मित्र के बिना प्रार्थना का अनुभव करते हैं, और हमेशा यह तय करने के लिए चर्चा कर रहे हैं कि क्या दोस्ती आकर्षण के साथ मिल सकती है। किसी मित्र को लुभाने का प्रयास करने के लिए किसी को नहीं पता है जिसे आप नहीं जानते - आपकी सफलता आपके रिश्ते की वर्तमान स्थिति पर निर्भर करती है। जीतना यह सामान्य से अधिक जोखिम भरा लगता है, क्योंकि आपके कार्यों आपके रिश्ते को बर्बाद कर सकते हैं हालांकि, यदि आपके पास यह धारणा है कि आपके बीच कुछ है, तो आगे आएं और आप एक अद्भुत प्रेम कहानी को जीवन दे सकते हैं।

कदम

भाग 1

जमीन तैयार करें
छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 1
1
एक अच्छा दोस्त की तरह अभिनय से शुरू करें. सुनिश्चित करें कि आपकी दोस्ती अगले स्तर तक आगे बढ़ने से पहले अच्छी है एक दोस्त लालच पर आपके प्रयासों की व्याख्या करता है, जो आपके बारे में वह जानता है, जो आपके कार्यों से ज्यादा है। सभी प्रकार के दोस्ती मौजूद हैं, लेकिन कुछ युक्तियां हमेशा मान्य हैं।
  • नियमित रूप से उससे बात करें, यहां तक ​​कि अधिक या कम के लिए। आप उसे समझेंगे कि आप उसमें रुचि रखते हैं और आप अपने जीवन के सभी विवरण जानना चाहते हैं।
  • इसे अच्छा लग रहा है। हम सभी को उन लोगों पर जाने की प्रवृत्ति है जिनके साथ हम बेहतर हैं। यह दोनों रोमांटिक और मैत्री संबंधों पर लागू होता है
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि परिस्थितियां सही हैं। केवल सही समय पर आगे बढ़ें अगर आपके मित्र ने अभी तक बुरी खबर ली है और आपके समर्थन की तलाश में है, तो उसे धोखा देना एक अच्छा विचार नहीं है। वही सच है अगर, जो भी कारण से, आपके बीच का वातावरण सबसे अच्छा नहीं है। इन स्थितियों में प्रतीक्षा करना बेहतर है
  • बहुत लंबा इंतजार न करें यदि आपने किया था, तो कोई अन्य व्यक्ति आगे आ सकता है और अपने दोस्त को जीत सकता है, जिससे उसे फेंकने की आपकी संभावनाएं बर्बाद कर सकती हैं।
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 3
    3
    एक साथ बहुत समय व्यतीत करें एक सामान्य नियम के रूप में, अधिक लोग हैं, वे एक-दूसरे को चिंगारी करने की अधिक संभावना रखते हैं अपने दोस्त को स्पष्ट रूप से लुभाने की कोशिश करने से पहले, उससे उससे अधिक बार मुलाकात करने के लिए कहें और आप उसे एक बहुत स्पष्ट संदेश प्राप्त करेंगे यदि आप अपने आप को बार-बार नहीं देखते हैं, तो उसे आमंत्रित करें यहां तक ​​कि अगर आप किसी दोस्त के रूप में व्यवसाय करते हैं, तो आप कुछ होने वाली संभावनाओं को अधिकतम करेंगे।
  • अन्य लोगों की कंपनी में बिताए गए मजे मज़ेदार हैं, लेकिन वे शायद ही कभी विशेष अवसरों में बदल जाएंगे। जब आप अकेले खर्च करते हैं, तो अलग-अलग होता है, क्योंकि आपने एक साथ होने के एकमात्र उद्देश्य से मिलने का फैसला किया था।
  • भाग 2

    अपने मित्र को आकर्षित करें
    छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 4
    1
    एक शांत क्षण खोजें जहां आप एक साथ हैं। आप उसे एक भीड़ भरे क्षेत्र में भ्रम नहीं कर सकते। अंतरंगता के लिए, आपको एक सुनसान जगह में होना चाहिए। आप एक पार्टी के अंत तक इंतजार कर सकते हैं, या एक अकेले घर पर रात बिताया। एक शांतिपूर्ण और निजी पर्यावरण महत्वपूर्ण है, क्योंकि कोई बाहरी दबाव आपके प्रयास के परिणाम को प्रभावित नहीं करेगा। यहां तक ​​कि अगर वह आपके अग्रिमों को देने के लिए तैयार थे, तो वह यह जानकर प्रतिक्रिया दे सकता है कि उसके दोस्त इस दृश्य में भाग लेंगे।
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 5
    2
    कोमल और चंचल रहें यहां तक ​​कि अगर आपके दोस्त आपको शारीरिक रूप से आकर्षक खोज लेता है, तो उसके लिए आप उसे लुभाने के लिए बहुत मुश्किल होगा यदि आप उसे खराब मूड में डालते हैं अपने आशावादी पक्ष को हाइलाइट करें आप अपनी कंपनी में सुखद होने की कोशिश कर सकते हैं एक हंसमुख रवैया बनाए रखने से आपको उसके साथ और स्पष्ट रूप से इश्कबाज करने का अवसर मिलेगा। लालच पर सफल प्रयास लगभग हमेशा विडंबना के साथ होते हैं।
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 6
    3
    अपने संपर्क को शारीरिक संपर्क के माध्यम से व्यक्त करें संपर्क फ्लैंटिंग का एक महत्वपूर्ण घटक है, जिससे एक को दोस्ती की बाधा को दूर करने की अनुमति मिलती है। यदि आप नाजुक होना चाहते हैं, तो अपने दोस्त को गले लगाने और उसके हाथों पर छोटे स्ट्रोक बनाने की कोशिश करें। ये बहुत ही खतरनाक चालें नहीं हैं, लेकिन वे अक्सर आपको मौलिक अंतर्दृष्टि देंगे कि वह कैसे बोल्डर जेस्चर पर प्रतिक्रिया कर सकता है।
  • यदि आप वापस खींचने की संभावना को खोलना चाहते हैं, तो आप असुविधाजनक इश्कबाज करने की कोशिश कर सकते हैं। अगर आपको यह पता लगेगा कि आपकी भावनाओं को पारस्परिक रूप से नहीं है
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 7
    4
    आंख में अपने दोस्त को देखो जब ये बोलते हैं तो दो दोस्तों के लिए एक-दूसरे की आँखों की जांच करना सामान्य होता है, लेकिन आम तौर पर लंबे समय तक आँख से संपर्क करने से गहन महसूस होता है। अध्ययनों से पता चला है कि आंख में एक व्यक्ति के दीर्घकालिक निर्धारण में तीव्र भावनाएं हो सकती हैं। यहां तक ​​कि अगर आप उसके साथ बहुत समय बिताते हैं, अपनी आँखों में दिखने में व्यस्त होते हैं,
  • आपकी आंखों के लिए आपके मित्र की प्रतिक्रिया सकारात्मक या नकारात्मक हो सकती है, इस पर निर्भर करता है कि आप आकर्षक हैं या नहीं।
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 8
    5
    अपनी बातचीत में मोहक वाक्यांशों को दर्ज करें यदि आपके पास पहले से ही दोस्त के साथ घनिष्ठ संबंध है जिसे आप भ्रम करना चाहते हैं और वह आपके साथ सहज महसूस करता है, तो आप शायद अक्सर बात करते हैं इस आधार से शुरू होने पर, आप जब बात करते हैं तो आपको चंचल रूप से इश्कबा करना चाहिए। इसे मित्रतापूर्ण चिढ़ा के साथ करने का प्रयास करें प्रशंसा आपकी दिलचस्पी दिखाने के लिए एक अधिक सीधा पद्धति है, खासकर अगर वे गुणवत्ता को आकर्षक मानते हैं
  • यहां एक उदाहरण है: "आज आपके बाल शानदार हैं वे आपके साथ ठीक हैं"।
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 9
    6
    अपने मित्र की प्रतिक्रिया का मूल्यांकन करें इससे पहले कि आप बड़े कदम पर पहुंच जाएं, यह महत्वपूर्ण है कि आप इस पर प्रतिबिंबित करें कि आप भ्रम के प्रयासों पर कैसे प्रतिक्रिया व्यक्त की। यदि आपने उसे छुआ या जब उसने अन्य प्रशंसाओं के साथ आपकी तारीफ का जवाब दिया तो वह मुस्कुराया, तो शायद वह आगे आने के लिए आपको आमंत्रित कर रहा है। इसके विपरीत, यदि आप असहज महसूस करते हैं, तो आपको एक कदम वापस लेना चाहिए।
  • प्रत्येक का चरित्र अलग है। यदि आप किसी के साथ दोस्त हैं, तो आपको एक सामान्य विचार होना चाहिए कि आप उन लोगों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं जिन्हें आपको आकर्षक लगता है।
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 10
    7
    एक बहादुर संकेत बनाएं लालच में सच्चाई का एक क्षण शामिल है ज्यादातर मामलों में यह एक चुंबन का मतलब है, भले ही यौन या रोमांटिक टिप्पणियां पर्याप्त हो सकें। अगर आपके मित्र ने आपके अग्रिमों को अच्छी तरह से जवाब दिया है, तो आप आगे आ सकते हैं। होंठों पर एक चुंबन एक समझदार संकेत है, जिससे वह समझ सके कि यह सिर्फ एक दोस्त बनने के लिए पर्याप्त नहीं है। जब आपको लगता है कि यह सही समय है, तो अपनी किस्मत आजमाएं। जल्दी में मत बनो: आप बहुत परेशान महसूस कर सकते हैं, लेकिन आप इस अनुभव को जल्दी नहीं करना चाहिए
  • सभी साहसी इशारों प्रकृति द्वारा जोखिम भरा है। बड़ा कदम उठाने से पहले, विचार करें कि सफलता की संभावना क्या है।



  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 11
    8
    अपने आप को बहसाने की संभावना पर विचार करें प्रेमालाप अजीब है, क्योंकि कुछ मामलों में यह समझना आसान नहीं है कि कौन भ्रष्ट है जो सामान्य तौर पर, महिलाओं को प्रेम में एक अधिक निष्क्रिय भूमिका निभाने की प्रवृत्ति होती है, लेकिन कुछ मामलों में वे केवल मनुष्य को आगे बढ़ाने के लिए ऐसा करते हैं। अगर आपको लगता है कि आपका दोस्त आपकी ओर आकर्षित है, तो शायद वह सही कदम का इंतजार कर रहा है, जिससे वह अपना कदम आगे बढ़ा सके। उसे समझने की कोशिश करो कि वह क्षण आ गया है।
  • भाग 3

    मैत्री के संरक्षण
    छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 12
    1
    परिणामों को स्वीकार करें लालच में एक प्रयास के परिणाम असाधारण या बहुत खराब हो सकते हैं। आपकी दोस्ती एक-रात्रि साहसिक हो सकती है या फिर एक स्थायी संबंध बन सकती है। इसके विपरीत, दिवालिएपन की स्थिति में, स्थिति बहुत शर्मनाक और अप्रिय हो सकती है उस स्थिति में, अपने रिश्ते को ठीक करने का सबसे अच्छा तरीका (यदि आप ऐसा करने की कोशिश करना चाहते हैं तो) क्या हुआ, इसके बारे में खुले तौर पर बात करना है समझाएं कि आप क्या सोचते हैं और आप जो करना चाहते थे वह आपने किया था।
    • आमतौर पर इनकार के कारणों के बारे में सवाल पूछने से बेहतर नहीं है अप्रिय प्रकरण पर ध्यान केंद्रित करने से दोनों के लिए नकारात्मक भावनाएं हो सकती हैं।
    • यदि स्थिति अपूरणीय है, तो आपको इसे स्वीकार करना होगा। हमेशा की तरह हर चीज जितनी चाहती है उतनी ही नहीं - यह सब से ऊपर रोमांटिक रिश्तों पर लागू होता है
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 13
    2
    क्या हुआ, इसके बारे में बात करें अगर आपका प्रलोभन सफल नहीं था, तो स्थिति शायद शर्मनाक थी। आपकी भावनाओं को स्पष्ट करने के लिए अवसर लेने के लिए बेहतर है यह आपके द्वारा अस्वीकृति के प्रभाव को कम कर सकता है और दोस्ती को बनाए रखने के लिए आवश्यक कदम है। आपकी भावनाओं के बारे में ईमानदारी से बोलें यदि वह विडंबना बनाने की कोशिश करता है, तो उसके उदाहरण का पालन करें और जितनी जल्दी संभव हो उतना ही पीछे के एपिसोड को छोड़ दें। अन्यथा, आप के बारे में बात कर सकते हैं कि अच्छे दोस्त के रूप में क्या हुआ। सुनिश्चित करें कि आप उसे जानते हैं कि आप उसके लिए आकर्षण महसूस करने के बावजूद, आप उसके बारे में एक मित्र के रूप में ध्यान रखते हैं।
  • आप इस तरह की बातचीत शुरू कर सकते हैं: "मुझे पता है तुम क्या सोच रहे हो भले ही मैं आपसे आकर्षित हूँ, मेरी दोस्ती मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है मुझे आशा है कि आप नहीं सोचेंगे कि मैं क्या कर रहा हूं क्योंकि आपको कम सम्मान मिलता है"।
  • छवि शीर्षक Seduce Your Friend चरण 14
    3
    आगे बढ़ो भ्रम करने के प्रयास के बाद आपको अगले चरण लेना चाहिए। यह सच है कि आप सफल हुए हैं, चाहे आपने दोस्त बने रहने का फैसला किया हो या आपका रिश्ता बर्बाद हो गया हो। परिणाम बहुत अलग हैं, लेकिन सबसे खराब स्थिति में भी, याद रखें कि आप पीड़ितों से लाभ नहीं उठा रहे हैं। जीवन में अपने स्वयं के निर्णय स्वीकार करना और उनसे सीखना बहुत महत्वपूर्ण है। यहां तक ​​कि अगर आपने जो किया है, तो आपको अफसोस आना चाहिए, आपको जितनी जल्दी हो सके अपने आप को माफ कर देना चाहिए। सब के बाद, आप एक जोखिम ले लिया है और आप अपने आप पर गर्व होना चाहिए
  • अगर आपका प्रयास एक वास्तविक असफलता था और आपकी वजह से आपकी दोस्ती समाप्त हो गई है, तो भावनात्मक शून्य को भरें जो आपको नई, मूल और जीवंत के साथ महसूस होता है व्यस्त रखें लोग व्यस्त रखकर भावनात्मक दर्द से तेज़ी से चंगा करते हैं व्यक्तिगत तौर पर इसे मत लें अतीत को पीछे छोड़ दें और अपने जीवन को सुधारने के लिए अपनी कुंठाओं को ऊर्जा में बदल दें।
  • यदि भ्रम में आपका प्रयास विफल हो गया है, लेकिन आप मित्र बने रहें, सामान्य पर वापस जाने का प्रयास करें अपने रिश्तों को मजबूत करना यदि आप तुरंत हुआ है, तो तुरंत बात करेंगे। स्वीकार करें कि आपका शारीरिक आकर्षण पुनरुत्पादित नहीं है, जबकि सम्मान आपसी है
  • अगर इनकार करने के बाद आप मित्र बने रहें, तो वह समझ सके कि आप उसकी सराहना करते हैं। यदि आप अब तक चले जाते हैं, तो एक मौका है कि वह भविष्य में अपना मन बदल देगा।
  • भाग 4

    अपने विकल्प का मूल्यांकन करें
    छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 15
    1
    सफलता की संभावनाओं पर गौर करें यदि आप अपने दोस्त को अच्छी तरह से जानते हैं, तो अपने रिश्ते का विश्लेषण करें आप इसे समझने में सक्षम होंगे यदि आपके पास इसे जीतने का कोई मौका है। क्या आप अक्सर अपनी बैठकों के दौरान इश्कबाज होते हैं? क्या वह पहले से ही एक प्रेमिका है? क्या आपके पास यह धारणा है कि आप अपने आप को आकर्षक लगते हैं? अगर आप इन सवालों में से किसी एक के रूप में जवाब नहीं दे सकते, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास कोई उम्मीद नहीं है लेकिन आपको अपनी भावनाओं को पूरा करने के लिए, अपने कार्ड को अच्छी तरह से खेलना होगा और संभवतः काम करने का अपना तरीका बदलना होगा।
    • आपके रिश्ते का काम करने के लिए स्पष्ट अपेक्षाएं जरूरी हैं यहां तक ​​कि अगर आप अपने दोस्त को सफलतापूर्वक छल कर सकते हैं, तो चीजें भी बदतर हो सकती हैं यदि आप नहीं जानते कि कैसे रिश्ते को जारी रखना है।
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 16
    2
    विचार करें कि आपका मित्र पहले से ही बहकाया जा सकता है लालच अनिवार्य रूप से सकारात्मक ध्यान का एक रूप है और हर कोई वांछित महसूस करना पसंद करता है इसका मतलब यह नहीं है कि यह स्पष्ट है कि वह आपके दृष्टिकोण पर अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करता है, लेकिन आपको यह याद रखना चाहिए कि वह आपके लिए भावनाओं का अनुभव कर सकता है जिसे आपने ध्यान नहीं दिया। यदि आप स्वाभाविक रूप से और दखल के बिना आगे आते हैं, तो आपका इशारा सभी स्नेही से ऊपर दिखाई देगा।
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 17
    3
    तय करें कि यह दृष्टिकोण की कोशिश करने के लायक है। अजनबियों के साथ क्या होता है, इसके विपरीत एक दोस्त को लुभाना काफी जोखिम भरा है। सबसे पहले, आप अपने रिश्ते को बर्बाद कर सकते हैं बुरी तरह से, आपके ब्रेक के साथ आम दोस्ती पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। इसी समय, हालांकि, एक मजबूत संबंध लालच में एक असफल प्रयास से बच सकते हैं, बशर्ते कि आप ईमानदारी से चर्चा करें कि क्या हुआ।
  • सफलता की संभावना के साथ संभावित परिणामों की तुलना करें और तय करें कि सबसे अच्छा विकल्प क्या है
  • इस तरह के प्रश्न के लिए कोई सरल उत्तर नहीं है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप अपना फैसला स्वीकार कर सकते हैं हालांकि एक दृष्टिकोण की कोशिश करना सबसे खतरनाक कदम की तरह लग सकता है, अगर आपका दोस्त आपको बहुत पसंद करता है तो आप कुछ भी नहीं करने का चयन करके और भी अधिक प्रभावित हो सकते हैं
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 18
    4
    अपनी अपेक्षाओं को सेट करें भले ही आप सफल रहे, आपकी इच्छा हमेशा पूरी नहीं की जाएगी। यदि आप एक रिश्ते चाहते थे, लेकिन आप केवल एक ही रात का रोमांच प्राप्त करने में कामयाब रहे, शायद यह जोखिम के लायक नहीं था। उसी तरह, एक दोस्त के साथ प्रेम की रात बिताने की कोशिश करते हुए अच्छी तरह से विचार करें, क्योंकि क्या होगा जिससे वह आपके लिए भावनात्मक रूप से बाध्य कर सके।
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 1 9
    5
    तय करें कि आप अपने दोस्त से क्या चाहते हैं आप उसे कई अलग अलग तरीकों से छेड़ सकते हैं आप एक गंभीर रिश्ते शुरू करना चाहते हैं, या एक रिश्ते बन सकते हैं "बिस्तर दोस्तों"।
  • यदि आप विशेष रूप से बेड-टू-बिज़नेस संबंध की तलाश में हैं, तो एक खुले दिमाग वाले दोस्त से संपर्क करने की कोशिश करें जो सेक्स के साथ सहज महसूस करता है।
  • टिप्स

    • अपने बारे में सोचने के लिए मत भूलना अगर आपको लगता है कि आप अपने आप को अधिक वांछनीय बनाने के लिए कुछ कर सकते हैं, तो इसे अपने व्यवहार की संभावनाओं को अधिकतम करने के लिए अभ्यास में डाल दें।
    • अपने दर्शकों के एक तत्व को बदलने से आप अपने मित्र से अलग-अलग प्रकाश के नीचे देख सकते हैं, इससे बड़ा अंतर हो सकता है। एक नया बाल कटवाने पुराने दोस्तों के नजरिए को भी बदल देगा।

    चेतावनी

    • किसी ऐसे दोस्त को लुभाने की कोशिश न करें जो पहले से ही एक रिश्ता है। यह वास्तव में अनैतिक व्यवहार है आपकी सफलता की संभावना बहुत कम होगी और आपकी दोस्ती बच नहीं पाएगी
    • आशा है कि आप एक साथ मिल जाएगा के साथ एक प्रेमी दोस्त नहीं बनें। आपका रिश्ता सतही होगा और परिणामस्वरूप, संभावना है कि आपके बीच कुछ पैदा होगा, बहुत कम होगा।
    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com