विपरीत सेक्स के मित्र को एक पत्र कैसे लिखें

संभावना है कि जिस किसी के बारे में आप परवाह करते हैं, वह आपको सिर्फ एक दोस्त से ज्यादा विचार कर सकता है आपको असहज महसूस कर सकता है और आपको अपने रिश्ते में असहज महसूस कर सकता है। उसके साथ दोस्ती की कोशिश करें, आप केवल उसके लिए एक मित्र ही रहना चाहते हैं, और आप अपने रिश्ते के एक अलग विकास को प्रोत्साहित नहीं करना चाहते हैं। आप कर सकते हैं

मजेदार और रोचक अक्षरों को लिखकर उनके साथ एक प्लेटोनिक संबंध बनाए रखें जो किसी अस्पष्टता के लिए कोई जगह नहीं छोड़ते।

कदम

अपना पत्र लिखें
विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो चित्र 1
1
एक दोस्ताना ग्रीटिंग फ़ॉर्म का उपयोग करें जाहिर है, यह एक पत्र नहीं है जिसे आप लिखना शुरू कर सकते हैं, "मेरे प्रिय रॉबर्टो,"। इसके बजाय, इसके साथ प्रयास करें, "हे, रोबी, " या "रॉबर्टो - आज आप कैसे हैं?"।
  • विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो चित्र 2
    2
    मित्र के रूप में मित्र बनें बहुत कठोर, औपचारिक या उबाऊ होने से बचें सोचें कि यह कैसे होगा अगर आपका दोस्त वहां था और आप अकेले थे "बोलना" उसके साथ
  • विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो छवि शीर्षक 3
    3
    जब आप उन्हें अपने जीवन के बारे में बताएं तो उन्हें ब्योरा न दें। आपके मित्र को अपने पत्र या ई-मेल पढ़ने के दौरान अपने सिर से क्या चल रहा है, यह अनुमान लगाने की आवश्यकता महसूस नहीं करनी चाहिए। यदि आप वास्तव में अपनी दुनिया में भाग लेना चाहते हैं, तो आपको थोड़ा सा हिस्सा साझा करना होगा कि आपको क्या होता है आपको खुद को अनुच्छेद या दो से अधिक के लिए विस्तारित करना पड़ सकता है, लेकिन आप अंततः एक बेहतर पत्र लिखेंगे।
  • विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो चित्र 4
    4
    अपने ऊंचा और अपने चढ़ाव को साझा करें जैसे ही आप चाहते थे कि आपका मित्र आपके साथ रहे, आपके दिन के बारे में उसके साथ कहानियां साझा करें। यदि आपको एक खराब दिन मिला है, तो ऐसा कुछ कहें: "... जैसा कि आप देख सकते हैं, यह वास्तव में मेरे लिए एक बुरा दिन था मुझे आशा है कि तुम्हारा बेहतर होगा - ईमानदार होना, अब जब मैंने आपके साथ vended किया है, मैं बेहतर महसूस करता हूं एक अच्छा दोस्त बनने और मेरे सुनने के लिए धन्यवाद" यदि आपके पास एक अद्भुत दिन था, तो कैसे के बारे में "... केवल एक चीज जो मुझे याद आ रही थी, एक साथ मनाने के लिए आपके साथ मिल रही थी! ओह, मैं चाहता हूं कि आप यहां थे - यह आपके साथ साझा करने के लिए बहुत अच्छा होता। लेकिन कम से कम हमारे पास ई-मेल है, है ना?"
  • विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो छवि शीर्षक 5



    5
    जमीन पर अपने पैरों के साथ रहो नाटकीय नाटक को लगाने के लिए आवश्यक नहीं है उसे बताओ कि आपने जो कुछ कहानियां देखी हैं - आपके मित्र को आपके जीवन के सभी विवरणों की आवश्यकता नहीं है।
  • विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो चित्र 6
    6
    यदि आप किसी विशेष से मिले हैं, तो उन्हें इसके बारे में बताएं अपने और अपने दोस्त को शर्मिंदा करने का सबसे सुरक्षित तरीका अपने रिश्ते को रहस्य रखना है। उसे पता है कि आपके पास एक नियुक्ति है, या आप वहां जाकर मज़ा आए थे और आपको आशा है कि यह एक गंभीर व्यवसाय बन जाएगा। न केवल आप अपने दोस्त को साझा करेंगे, लेकिन आप यह भी बहुत स्पष्ट करेंगे कि, आपके लिए, वह केवल और विशेष रूप से एक दोस्त है
  • विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो चित्र 7
    7
    इसे एक दोस्ताना तरीके से नमस्कार करें बहुत मधु या भावुक मत बनो, भले ही आपके मित्र को आपको बहुत कुछ याद रखना चाहिए - संक्षिप्त और प्रत्यक्ष। "मैं आपको याद करता हूँ, मेरे दोस्त!" यह एक महान उदाहरण है। बस एक सरल "XOXO", जब तक आप यह सुनिश्चित कर लें कि आप बहुत अधिक ढलान नहीं करते हैं, या आपका मित्र गलत विचार कर देगा।
  • टिप्स

    • यदि आप ई-मेल द्वारा मुझे लिख रहे हैं, तो इसे देखें पहले इसे भेजने के लिए "टीवीब" के बीच कई असफलता हो सकती हैं और "भेजें" दबा सकते हैं
    • हालांकि, अगर आपकी मैत्री ठोस है, तो आप से हस्तलिखित पत्र प्राप्त करने से आपके मित्र को बहुत खुशी मिलती है और उसे घर पर "आप" का एक टुकड़ा दे सकते हैं। लिफ़ाफ़ा पर आपका इत्र, पत्र पर मुहर, जो कुछ भी आप इसे व्यक्तिगत, गर्मी और परिचित से भरा बनाने के लिए कर सकते हैं, वह आपके हाथ से लिखे गए एक पत्र को स्पर्श करेगा।
    • दूसरी ओर, यदि आप सामान्य मेल से लिखते हैं, और अगर आपको लगता है कि आपका मित्र आसानी से अपने इरादों के बारे में गलत विचार प्राप्त कर सकता है, तो पत्र लिखने पर विचार करें। हाथ-लिखित पत्र की तुलना में यह बहुत कम व्यक्तिगत है - याद रखें कि डाक द्वारा निजी पत्र प्राप्त करने के बारे में कुछ बहुत रोमांटिक है

    चेतावनी

    • अस्पष्ट स्थितियों का निर्माण न करें यदि आप केवल दोस्ती महसूस करते हैं, तो संकेत न दें कभी परिकल्पना से आप के बीच किसी अन्य प्रकार के रिश्ते को भी। जैसे बातें कह रही है, "मुझे यह समझना चाहिए कि मैं किसके साथ खुद को खोजता हूं। हा हा!" आप अपने दोस्त के दिमाग में आशा की एक बहुत खतरनाक बीज लगाएंगे और अंत में रिश्ते के साथ समझौता करेंगे।
    • यदि आपका दोस्त इसी तरह के संकेत देने के लिए हो, तो उसे विनम्रतापूर्वक बंद करने के लिए कहें, लेकिन निर्णय लिया गया। यदि आपको उपरोक्त के समान एक टिप्पणी के साथ एक संदेश प्राप्त होता है, तो सबसे अच्छी चीज इसे हल्के ढंग से लेना होगा, लेकिन एक अचूक तरीके से "नहीं"। उदाहरण के लिए: "ओह, अगर तुमने मेरे साथ रखा था, तो शायद हम एक दूसरे की हत्या कर लेंगे। सिर्फ दोस्त बनने के लिए बेहतर- मैं दुनिया में किसी चीज के साथ हमारी दोस्ती नहीं बदलूंगा।"

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पेन और पत्र या ई-मेल पेपर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com