सेक्स मैत्री कैसे प्रबंधित करें

इस प्रकार का एक "संबंध" पारस्परिक समझौते और व्यक्तिगत गोपनीयता के लिए सम्मान के आधार पर किया जा सकता है। स्पष्ट रूप से बैठकों की आवृत्ति और रिपोर्ट की अपेक्षित अवधि को स्थापित करना भी महत्वपूर्ण है। यह आवश्यक है कि दोनों भागीदारों के बीच बहुत आत्मविश्वास है। यह एक व्यक्ति के साथ यौन संबंध रखने का एक तरीका है जिसके लिए आप भावुक संबंधों को स्थापित किए बिना आकर्षण का प्रयास करते हैं। उन लोगों के लिए जो व्यस्त नहीं करना चाहते हैं, यह अभी भी आरामदायक भागीदार के साथ रोमांच का एक और अधिक सुविधाजनक और सम्मानजनक विकल्प है।

सामग्री

कदम

छवि के साथ एक स्वस्थ दोस्त है लाभ रिश्ते के साथ चरण 1
1
उस दिन का सामना करने के लिए तैयार रहें जब यह समाप्त हो जाएगा। संलग्न न करें, क्योंकि आपकी "सेक्स की दोस्ती" किसी भी समय और किसी भी कारण से रोक सकती है। उस समय का आनंद लें जब यह रहता है।
  • छवि के साथ एक स्वस्थ दोस्त है लाभ रिश्ते के साथ चरण 2
    2
    इसके बारे में बात मत करो जैसे कि यह एक रिश्ते थे यह दो लोगों के बीच एक समझौते से ज्यादा कुछ नहीं है जो यौन रिश्तों को बिना भावनात्मक रूप से शामिल किए जाने के लिए साझा करना चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक लाभप्रद मित्र के साथ लाभ संबंध 3 चरण
    3
    भविष्य के बारे में मत सोचो और योजना बनाने में कठोर मत बनो। आपका मित्र डरे हुए हो सकता है अगर वह देखता है कि वह बहुत आगे दिखता है इस तरह से आप एक पूर्ण जोड़े बनने के लिए "रिश्ते" को औपचारिक रूप देने की इच्छा का अनुभव करेंगे।
  • छवि का शीर्षक है एक लाभप्रद मित्र के साथ लाभ संबंध 4 कदम
    4
    भ्रमित संकेत मत फेंकें। यह स्पष्ट करें कि आपका संबंध सेक्स, दोस्ती या भावनाओं पर आधारित है और इससे ऊपर यह सब बताते हुए ईमानदार है कि आप कितना और कैसे करना चाहते हैं यदि कोई पुरुष एक महिला को उसके साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करता है, भले ही वह कंपनी के लिए हो, यह स्वाभाविक है कि उसे भ्रमित संकेत प्राप्त हो जाते हैं और वह यह सोचते हैं कि उस "संबंध" की प्रकृति क्या होगी। स्पष्टता और बातचीत आपको आपकी उम्मीदों और आवश्यकताओं पर प्रकाश डालने की अनुमति देगा।
  • छवि का शीर्षक है एक लाभप्रद मित्र के साथ लाभ संबंध 5 कदम
    5
    अपने "बिस्तर दोस्त" के साथ बहुत अधिक समय बिताने से बचें, जब तक कि आप दोनों एक-दूसरे के साथ सहज महसूस न करें।
  • छवि का शीर्षक है हित के साथ एक स्वस्थ मित्र लाभ रिश्ते 6
    6



    सेक्स की दोस्ती शुरू न करें, उम्मीद करें कि यह एक प्रेम कहानी में बदल जाएगी। इस प्रकार का एक संबंध केवल आपसी आनंद में होता है तो अपने आप को अपने मन में रखें कि आपके मित्र के लिए आप केवल एक विश्वसनीय व्यक्ति हैं, जिनके साथ आप रिश्ते हैं यह आपके लिए भी समान होना चाहिए। ऐसा कहा जाता है कि आप एक दिन एक साथ होने का फैसला नहीं कर सकते, लेकिन यह अनपेक्षित रूप से होना चाहिए और आप में से किसी का लक्ष्य नहीं होना चाहिए। यदि आप इस तरह के रिश्ते को स्वीकार करते हैं, तो आपको प्यार का सपना देखना छोड़ देना नहीं है, अन्यथा आप निराश होंगे।
  • छवि का शीर्षक है एक लाभप्रद मित्र के साथ लाभ रिश्ते कदम 7
    7
    यदि आप किसी दूसरे साथी की कंपनी में अपने दोस्त से मिलते हैं, तो बुरा न रहें याद रखें कि इस तरह के संबंध केवल आपसी समझ पर आधारित होते हैं, यदि आप चाहें तो अन्य लोगों के साथ जाने के लिए भी स्वतंत्र हैं। अपने हाथ से दोस्त को गाल पर या गाल पर आकस्मिक चुंबन के साथ सबसे अधिक नमस्कार करें। ईर्ष्या की हर संभव प्रतिक्रिया का विरोध करें और याद रखें कि यदि आपने तय किया है कि वह व्यक्ति आपकी आवश्यकताओं को पूरा कर पा रहा है, तो इसका यह अर्थ नहीं है कि वह आपके लिए समान है। जब आप अपने मित्र को देखते हैं, तब तक कोई भी सवाल नहीं पूछें जब तक कि आप इसके बारे में स्वैच्छिक रूप से नहीं बोलते और अगली बैठक के दौरान अपनी निराशा को न छोडना।
  • छवि का शीर्षक है हित के साथ एक स्वस्थ मित्र लाभ रिश्ते चरण 8
    8
    अपनी चीजों को अपने अपार्टमेंट में छोड़ मत करो अपने टूथब्रश या अंडरवियर को मत छोड़ें, आप एक निश्चित घुसपैठ के बारे में बात करेंगे। अपनी सीमाओं से अधिक मत हो
  • छवि का शीर्षक है एक लाभदायक रिश्ते के साथ एक स्वस्थ मित्र Step 9
    9
    किसी से बात मत करो गपशप न करें और दूसरे व्यक्ति के प्रति सम्मान दिखाएं यह ऐसा कुछ है जो आपके बीच रहना चाहिए, इसलिए शुरुआत से तय करें यदि आप चाहते हैं कि "रिश्ते" को कड़ाई से निजी या आपको कोठरी से बाहर आने की समस्या न हो।
  • छवि का शीर्षक है एक लाभप्रद मित्र के साथ लाभ संबंध 10 कदम
    10
    व्यक्तिगत मुद्दों पर चर्चा, बहस या खींचने से बचें। ये रिश्ते आराम, मज़ेदार और चंचल होने के लिए जन्म लेते हैं। जिस क्षण में ईर्ष्या, तनाव और समस्याएं पैदा होती हैं, आगे बढ़ने की स्थितियों की कमी है। उस बिंदु पर रिश्तों को तोड़ना या एक वास्तविक संबंध बनाने का निर्णय करना उचित है।
  • छवि का शीर्षक है हित के साथ एक स्वस्थ मित्र लाभ रिश्ते 11
    11
    वेलेंटाइन दिवस या किसी खास अवसर का सामना सर्वोत्तम तरीके से करने के लिए तैयार करें। चूंकि तुम्हारा भी "रिश्ते" का एक रूप है, इसलिए उपहार का आदान-प्रदान करने के बारे में सोचना सामान्य है। क्यों नहीं अंडरवियर, शरीर उत्पादों या नई चादरें? जो कुछ भी आपके प्रारंभिक समझौतों को नहीं तोड़ता है और वह बाध्यकारी नहीं है। कम से कम अपने रिश्ते की शुरुआत में एक बहुत निजी उपहार से बचें
  • टिप्स

    • वाक्यांश "हम बात करनी चाहिए" बोलने से बचें आपका दोस्त निश्चित रूप से भयभीत हो जाएगा और गर्भावस्था, यौन संचारित बीमारियों, भावुक मुद्दों या आपके बीच एक संभावित रद्दी के बारे में सोचना शुरू कर देगा। जिस व्यक्ति के साथ आप यौन मैत्री साझा करते हैं, उसमें कभी भी गंभीर तर्क नहीं उठाएं। अगर आपको अपने रिश्ते के बारे में कुछ बात करने की ज़रूरत है, लेकिन संकोच न करें, यह अच्छी बात है कि सबकुछ स्पष्ट है और आप समस्याओं को एक साथ मिलते हैं। प्रत्यक्ष रहें
    • अपने दोस्त को फोन न करें, उसे हर दिन संदेश न भेजें सप्ताह में तीन बार उससे अधिक बार उससे संपर्क न करें। यदि आप खुद को दबाने के लिए दिखाते हैं, तो दूसरे व्यक्ति को लगता है कि आप एक गंभीर कहानी की तलाश कर रहे हैं और एक जांच को लागू करना चाहते हैं।
    • कभी भी अपने आइटम घर पर छोड़ दें अपने क्षेत्र पर आक्रमण न करें
    • महिलाओं के लिए: मासिक धर्म चक्र के दौरान बैठकों से बचने के लिए बेहतर।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com