अपने आप को महिलाओं के साथ एक रात का रोमांच कैसे प्राप्त करें

समाज के नियम बदल रहे हैं और आजकल अधिक से अधिक लोगों के पास निश्चित संबंधों की सीमाओं के बाहर यौन संबंध हैं। यौन मुठभेड़ों का सबसे अनौपचारिक, एक दिवसीय साहसिक, दो लोगों के बीच एक रोमांचक और सहज अनुभव है जो स्वतंत्र महसूस करते हैं, जानते हुए कि वे एक-दूसरे को फिर से कभी नहीं देख सकते हैं। एक अच्छा एक रात रोमांच का आनंद लेने के लिए आपको एक उपलब्ध साझेदार, सुरक्षित सेक्स अभ्यास करना और एपिसोड के बाद एक साफ ब्रेक बनाना होगा।

कदम

भाग 1

उपलब्ध भागीदार खोजें
पुल ए वन नाईट स्टैंड विथ विथ महिलाओं के चरण 1
1
बार और डिस्को के लिए देखो रात का जीवन रात को एक रात साहसिक कार्य के लिए जाने के लिए एक भागीदार खोजने का सबसे अच्छा समय है अपने पसंदीदा बार, डिस्को या पब पर जाएं और थोड़ी देर के लिए देखें। वह वर्तमान में मौजूद महिलाओं से मुकाबला करता है, खासकर जो अकेले हैं और जो कंपनी चाहते हैं जब आपको एक लड़की मिलती है, जिसे आप पसंद करते हैं, उससे संपर्क करें, उससे बात करें और उसे एक पेय दें।
  • एक औरत को परेशान मत करो जो परेशान नहीं करना चाहता है और तुरंत आपके साथ यौन संबंध रखने का सुझाव न दें।
  • पुल एक वन नाइट स्टैंड विथ महिलाओं के साथ चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक डेटिंग अनुप्रयोग का उपयोग करें। इक्कीसवीं शताब्दी में, एक रात का एक रोमांच है, बस एक स्मार्टफोन ही है एक डेटिंग या डेटिंग ऐप डाउनलोड करें, जो कारनामों की तलाश में अकेले संपर्क करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, और लड़कियों को दिलचस्प बनाने के लिए डिजिटल रूप से छेड़खानी शुरू करें आप संभावित भागीदारों द्वारा जान सकते हैं और उनके बारे में कुछ पता कर सकते हैं। यदि आपको एक मिलता है "मैच" उस व्यक्ति से जिसने आपको मारा है, आप आपसे मिलने की संभावना पर चर्चा करना शुरू कर सकते हैं
  • जब लोग प्रौद्योगिकी का उपयोग करते हैं और सीधे-सीधे बात करने की ज़रूरत नहीं होती है, तो लोगों के लिए सीधे जाने के लिए यह अक्सर आसान होता है
  • कुछ आवेदन, जैसे टिंडर और डाउन, को उन लोगों को एक साथ लाने का एकमात्र उद्देश्य तैयार किया गया है, जो कभी-कभी यौन संबंध चाहते हैं, यही वजह है कि वे आपकी स्थिति के लिए सबसे उपयुक्त हैं। इसके विपरीत, मिठाई या ओकक्यूडिड जैसे सेवाओं के लिए साइन अप करने वाली महिला अक्सर लंबे समय तक चलने वाले रिश्तों की तलाश करते हैं।
  • पुल ए वन नाईट स्टैंड विथ विथ महिला चरण 3
    3
    पार्टियों पर एकल लड़कियों से बात करें किसी को पता है और इसमें शामिल होने के द्वारा आयोजित एक शाम में हिस्सा लें। अक्सर इस तरह की घटनाओं में कई महिलाएं उपलब्ध हैं और एक आपसी दोस्त एक को पेश कर सकता है अधिक लड़कियों के साथ इश्कबाज करने के लिए जो लोग एक सामयिक यौन संबंध को स्वीकार करने को तैयार हैं।
  • सभ्यता की सीमाओं पर विचार करें यदि एक महिला बहुत ज्यादा नशे में है, तो वह निर्णय ले सकती है, जिसे वह पछतावा पड़ेगा
  • आगे बढ़ने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप जिस लड़की से बात कर रहे हैं वह प्रेमी के साथ पार्टी में नहीं है।
  • पुल ए वन नाइट स्टैंड विथ विथ महिला चरण 4
    4
    किसी मित्र से पूछो कि वह आपको एक लड़की के साथ पेश करे आपके सबसे करीबी दोस्तों में से एक शायद तुम्हारी जैसी स्थिति में एक महिला को जानता हो, जो एक संयुक्त नियुक्ति को ध्यान नहीं देगा वह आपके लिए एक अच्छा शब्द रख सकता है और आपको मिलने वाली लड़की के व्यक्तित्व के बारे में आपको आश्वस्त कर सकता है, इसलिए किसी को भी बुरा आश्चर्य नहीं मिलेगा।
  • एक आदर्श परिदृश्य में, आप एक ऐसी लड़की से बाहर निकलोगे जो आपने कभी नहीं देखी है और जो आपके मित्र का परिचित है। अगर किसी व्यक्ति के साथ बिस्तर पर जा रहे हों तो आप दोस्ती को बर्बाद करने का जोखिम चलाते हैं, तो आपको इसे करने से बचना चाहिए।
  • भाग 2

    लड़की को जीत
    पुल ए वन नाईट स्टैंड विथ विथ महिलाओं के चरण 5
    1
    अपने स्वरूप की देखभाल करें चूंकि एक रात का रोमांच प्रकृति में पूरी तरह से शारीरिक है, इसलिए आपको यथासंभव आकर्षक बनने की कोशिश करनी चाहिए। एक शॉवर ले लो और सभी विवरणों का ख्याल रखना। स्वच्छ और सुरुचिपूर्ण कपड़े चुनें, जो आपकी बेहतरीन सुविधाएं दिखाते हैं। थोड़ा इत्र स्प्रे करें और, सब से ऊपर, सुरक्षा को पलटने का प्रयास करें जितना अधिक आप अपनी संभावनाओं के बारे में आश्वस्त होंगे, उतना ही आप वांछनीय होंगे।
    • यदि आपको लगता है कि संभोग की संभावना है तो अपने अंतरंग क्षेत्रों को साफ करने के लिए कुछ अतिरिक्त मिनट लें।
  • पुल ए वन नाईट स्टैंड विथ विथ महिलाओं चरण 6
    2
    उसमें आपकी रुचि का प्रदर्शन करें जब आप एक उपयुक्त साथी मिल जाए, उसके नाम को याद रखने और उसके बारे में कुछ पता लगाने में व्यस्त। यह जानकारी आपके बीच एक अस्थायी लिंक बनाने के लिए पर्याप्त होगी उसे एक बुद्धिमान व्यक्ति के रूप में इलाज के द्वारा आसानी से नहीं बल्कि यौन वस्तु के रूप में रखें मज़ेदार साहस रखने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन कोई भी प्रयोग करना चाहता नहीं चाहता है।
  • चीजों को जल्दी मत करो, आप निराश महसूस करेंगे कोई भी उन लोगों के साथ बिस्तर पर जाना चाहता है जो केवल आसान यौन संबंध रखते हैं
  • ध्यान दें और ध्यान दें कि यदि आप अपनी रुचि वापस करते हैं शर्मीली दिखती है, मुस्कान, भौहें और कामुक तरीके से इश्कबाज़ी करने की इच्छा उत्कृष्ट लक्षण हैं। यदि आप अपने होंठों को चाटना चाहते हैं या उन्हें कर्ल कर देते हैं, तो अपने बाल या अपने शरीर को उत्तेजक तरीके से छू लें और अपने इरोगासन वाले क्षेत्रों को उजागर करें ताकि उन्हें खड़े हो जाएं।
  • रातोंरात साहसिक कार्य करने के लिए आपके पास कोई समय सीमा नहीं है जितना समय आप अपने संभावित साथी के ज्ञान को गहरा करना चाहते हैं उतना व्यय करें बात करो, रात के खाने के लिए बाहर जाएं या ड्रिंक लें। सबसे अच्छा, आपको सेक्स से पहले आने वाली हर चीज से उत्साहित होना चाहिए।
  • पुल एक वन नाईट स्टैंड विथ महिलाओं के साथ कदम शीर्षक 7
    3
    अपने इरादों को स्पष्ट करें जैसे ही वार्तालाप शारीरिक अंतरंगता के विषय पर चलता है, आपकी इच्छाओं को सीधे तरीके से व्यक्त करें। उनसे झूठ मत बोलो, अपनी भावनाओं को छिपाए न जाएं और जो चाहें प्राप्त करने के लिए उन्हें धोखा न करें: एक रात का एक साहस एक सहमति अनुभव होना चाहिए। आप दोनों परिपक्व और जिम्मेदार वयस्क हैं, तय करने में सक्षम हैं कि क्या आप कभी-कभी यौन संबंधों को स्वीकार करना चाहते हैं।
  • जब यह आगे बढ़ने का समय है, तो आक्रामक न हो। कहने की कोशिश करें: "मुझे लगता है कि आप खूबसूरत हैं और अगर आप चाहें तो रात के लिए मज़े करना चाहते हैं I"।
  • अगर वह आपको भविष्य में फिर से देखने की उम्मीद करती है, तो वह ऐसा कुछ करने के लिए धक्का लग सकता है जो वह बचाना चाहती थी



  • पुल ए वन नाइट स्टैंड विथ विथ महिलाओं चरण 8
    4
    कंडोम लाओ हमेशा अग्रिम में तैयार रहें यदि आप एक इंसान हैं, तो अपने बटुए में कंडोम डालें, तो आप अपने आप को असुरक्षित खोजने का जोखिम नहीं उठाते हैं। यदि आप एक लड़की हैं, तो आप अपने साथ डेंटल बांध ले सकते हैं, एक प्लास्टिक की सुरक्षा जो मौखिक संभोग के दौरान आपके मुंह को अलग करती है। किसी भी यौन संचारित बीमारियों के बारे में ईमानदारी से रहें और अपने साथी से ऐसा करने के लिए कहें।
  • असुरक्षित यौन संबंधों के परिणामों का सामना करने के बजाय पहले से तैयार करना हमेशा बेहतर होता है।
  • कभी भी यौन संचारित बीमारी या अन्य बीमारी को छिपाना नहीं आपके साथी के स्वास्थ्य संबंधी मामलों
  • पुल ए वन नाईट स्टैंड विथ विथ महिलाओं चरण 9
    5
    अधिनियम के दौरान सुनिश्चित करें कि आपका साथी आरामदायक महसूस करता है। चूंकि आप कभी भी पहले कभी नहीं थे, इसलिए आपको एक-दूसरे की इच्छाओं, तालिकाओं और आदतों के बारे में संवाद करना चाहिए। एक तकनीक की कोशिश करने से पहले, एक स्थिति या व्यवहार, अनुमति के लिए पूछें। इसका सम्मान करें, उसे न्याय न करें, उस पर दबाव न डालें और उसे बताएं जो आपको लगता है कि स्वीकार्य नहीं है। यदि आप एक ही तरंग दैर्ध्य पर हैं, तो अंतरंगता की एक रात दोनों के लिए मज़ेदार होगा।
  • शर्मनाक स्थिति पैदा करने के बारे में चिंता किए बिना, एक रात का एक रोमांच आपकी छोटी-छोटी फंतासियों को उजागर करने का सही समय है। हालांकि, हमारे पास सभी सीमाएं हैं जिन पर हम जीतने के लिए तैयार नहीं हैं। याद रखें कि आप दोनों की संतुष्टि के लिए एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं और आपके पास स्थिति का पूरा नियंत्रण नहीं है, जब तक कि आपने पहले अच्छी तरह परिभाषित भूमिकाएं स्थापित नहीं की हैं
  • आपको हमेशा यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके पास अपने साथी की सहमति है उन्हें कभी भी नहीं दबाएं, या तो उन्हें बिस्तर पर ले जाने से पहले या बाद में।
  • भाग 3

    यौन संबंधों के बाद कैसे व्यवहार करें
    पुल ए वन नाईट स्टैंड विथ विथ महिलाओं के चरण 10
    1
    रात को एक साथ बिताएं जब आपकी यौन मुठभेड़ खत्म हो जाए, तो आराम से रहें और थोड़ी देर के लिए रुक जाएं। सेक्स के साथ एक निश्चित स्तर के सम्मान के साथ होना चाहिए और यदि आपका साथी आपको अन्यथा समझ में नहीं आता है, तो वह चुपके से बचने या छोड़ने के लिए एक बहाना बनाने के लिए निर्दयी है रात के लिए अपनी कंपनी को आराम से और सराहना करें, फिर जब सूरज उगता है, तो शिक्षा के साथ उसे नमस्कार और अपने रोजमर्रा के जीवन में वापस जाना।
    • यदि आप तुरंत सेक्स के बाद छोड़ दिया, तो आपका साथी उस संदेश को प्राप्त करेगा जो आप उसके साथ नहीं होना चाहते हैं और इससे उसका अनुभव बर्बाद हो सकता है
    • याद रखें, आप अपने आप को एक और इंसान के साथ मिलते हैं, जो भावनाओं का अनुभव करते हैं और आप चोट पहुंचा सकते हैं।
  • पुल ए वन नाइट स्टैंड विथ विथ महिलाओं चरण 11
    2
    उन्हें उलझन में संकेत न दें गर्भनाल के दबाव का विरोध करें और सेक्स के बाद उसे कई चुंबन दें, उसे बताएं कि आप कितना पसंद करते हैं आप भावनाओं के लिए जगह छोड़ने के लिए मजबूर महसूस कर सकते हैं, लेकिन यह केवल आप दोनों के लिए स्थिति को मुश्किल करेगा। दयालु और मैत्रीपूर्ण रहें, लेकिन उन वादे न करें जो आप नहीं रखना चाहते हैं। यदि आप शुरुआत से ईमानदार रहे हैं, तो ऐसा कोई कारण नहीं है कि आपकी बैठक अपेक्षा से अधिक महत्वपूर्ण इशारे जैसा लग सकता है
  • कभी नहीं कहना "मैं आपको बुलाता हूँ"अगर आप ऐसा करने के लिए नहीं जा रहे हैं
  • पुल ए वन नाईट स्टैंड विथ विथ महिलाओं के चरण 12
    3
    उसे बताएं कि उसे आपको कॉल करने के लिए बुलाया नहीं लगता है। अलविदा कहने से पहले, स्पष्ट करें कि आपके बीच किस तरह का संचार होगा आप दोनों एक साथ मज़ेदार शाम के साथ खुश रह सकते हैं और आप को देखने या आपको फिर से बात करने की आवश्यकता महसूस न करें। वैकल्पिक रूप से, आप समय-समय पर मित्र बनने और अपने आप को लिखने के विचार को पसंद कर सकते हैं। उन्हें दोहराएं कि आप दोनों जानते थे कि यह शुरुआती घंटों में खत्म होने वाला एक साहस था।
  • क्या हुआ उसके लिए ज्यादा वजन न दें आपको फेसबुक पर मित्र बनने की ज़रूरत नहीं है या सिर्फ एक बैठक की योजना बनाएं क्योंकि आपने प्यार की रात साझा की है।
  • कुछ मामलों में, अप्रत्याशित भावनाएं विकसित हो सकती हैं। यदि आप एक रिश्ते नहीं चाहते हैं, तो यह कहें। अपने मूल समझौते को याद रखें यदि आपको ऐसा करना है, तो निर्णय लें (लेकिन असभ्य नहीं)।
  • पल एक वन नाइट स्टैंड विथ विथ महिला चरण 13
    4
    एक अच्छी स्मृति के साथ समाप्त अपने हाथों में कपड़ों के साथ भागने के बजाय और शर्मिंदगी के लिए शर्मिंदा हो जाने के बजाय, उन क्षणों की सराहना करें जिन्हें आपने एक साथ बिताया है आपको अच्छा महसूस करने के लिए धन्यवाद और उसे बताएं कि आपने उसे ज्ञान का आनंद लिया पछतावा बिना सेक्स एक सुखद विनिमय होना चाहिए एक रात के रोमांच की खोज करने के लिए कोई कारण नहीं है, यदि अगले दिन आप गरिमा से वंचित महसूस करते हैं।
  • उसे बता कर उसे आश्वस्त करें कि आप अपनी बैठक का विवरण किसी को नहीं बताएंगे।
  • यदि आप सही तरीके से निपटते हैं, तो एक रात के रोमांच किसी भी साइड इफेक्ट के बिना दोनों लोगों के लिए रोमांचक और पुरस्कृत अनुभव हो सकते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आपका लक्ष्य एक रात का रोमांच है, तो आपको उस व्यक्ति की तलाश करना है जो आपके जैसा सोचता है, जो एक प्रतिबद्धता के बिना अंतरंगता के लिए खुले हैं और आपको उस लड़की को समझाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, जो इस के अनुभव में रूचि नहीं रखते टाइप करें।
    • यह एक लड़की को आमंत्रित करती है कि आप के साथ पलंग आना, उसकी उपस्थिति बधाई, मजबूर चुटकुले के साथ और अंतर्निहित यौन भाषा का उपयोग करें।
    • अपने शारीरिक स्वरूप पर अधिक ध्यान न दें। यह अधिक महत्वपूर्ण है कि आपका पार्टनर दृष्टिकोण, उत्साही और दृष्टिकोण के प्रयासों के लिए उपलब्ध है। आपके पास घर में सबसे सुंदर महिला को घर में लेने का कोई मौका नहीं है।
    • टैबल के लिए साधारण वाक्यांशों से बचें यदि आप इसी तरह के प्रयासों की कोशिश करते हैं, तो आम तौर पर महिलाओं को आपके चेहरे पर हँसते रहेंगे
    • प्रतिबद्धता के बिना सेक्स अक्सर सबसे रोमांचक है, क्योंकि आपको दूसरे व्यक्ति को फिर से देखने की चिंता नहीं है। अपनी कल्पनाओं को उजागर करने का मौका लें और डरने से डरो मत।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास भी अच्छे क्षण हैं I यह कम से कम आप कर सकते हैं
    • यदि आप एक महिला को अपने घर में ला सकते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका घर साफ और प्रस्तुतीकरण योग्य है
    • यदि आप अपने घर में रात बिताते हैं तो रूममेट की उपस्थिति चीजों को जटिल कर सकती है। उसे कुछ घंटों के लिए बाहर जाने के लिए कहें या न दिखने के लिए जब आपके पास कंपनी हो।

    चेतावनी

    • अल्कोहल ज़्यादा मत करो कुछ पेय पीने से आप अधिक ढीली हो सकते हैं, लेकिन यदि आप बहुत ज्यादा पीते हैं तो आप अपने दम पर पहियों में चिपक डालते रहेंगे। मूर्खतापूर्ण नशे की भावना आकर्षक नहीं है और आपको अपना आकर्षण दिखाना पड़ता है सबसे खराब स्थिति में आप रात को याद किए बिना जाग सकते हैं।
    • हमेशा उन लोगों के साथ सुरक्षित यौन संबंध रखें जिन्हें आप नहीं जानते। यदि आप आवश्यक सावधानी नहीं लेते हैं, तो आपको अनपेक्षित गर्भधारण, यौन संचारित बीमारियों और कम से कम, व्यामोह में जोखिम होगा।
    • जब एक लड़की कठिन है और जब वह अकेली रहना चाहती है, तब उसे समझना सीखें कभी भी किसी महिला को ऐसा करने के लिए मजबूर न करें जो वह नहीं करना चाहती।
    • कुछ परिस्थितियों में, आप या आपके साथी यौन संबंध रखने के बाद भावनाओं को विकसित कर सकते हैं। इस घटना पर विचार करें और इसे सामना करने के लिए तैयार।
    और पढ़ें ... (17)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com