साहसिक कैसे बनें

हमेशा एक ही काम करने के थक गये? क्या आप चीजों को और अधिक रोमांचक बनाना चाहते हैं? आपको पहाड़ों पर चढ़ने या चढ़ने की ज़रूरत नहीं है साहस का सूत्र वास्तव में बहुत सरल है: नवीनता + साहस = साहसिक! तो, आप किसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं? इन चरणों को पढ़ें और एक यादगार साहसिक पर लगना!

कदम

इमेज शीर्षक से एडवेंचरस पायर 1
1
पुरानी चीजों को नया मोड़ दे दो द्वार के बजाय खिड़की के माध्यम से घर दर्ज करें सबसे लंबे समय तक घर ले लो कामसूत्र का अध्ययन करें एक विदेशी भोजन पकाना अपनी शैली से कुछ अलग पहनें। हाई स्कूल प्रोम पोशाक पहनने वाली एक फिल्म देखें किसी एक के कान के लिए एक नई भाषा और कानाफूसी शब्दों को सीखें जो भी आप कर रहे हैं, अपने आप से पूछें: "मैं इसे अलग कैसे कर सकता हूं?" यहां तक ​​कि कुछ दांतों को ब्रश करने के लिए सरल रूप से कुछ भी मजेदार हो सकता है यदि आप ऐसा नृत्य करते हैं या एक ही समय में पेट नृत्य कर रहे हैं!
  • इमेज का शीर्षक प्रेरणादायक कदम 2 होना चाहिए
    2
    अपने डर को जीतें उन्हें पता है, और एक बार पर काबू पाने, दरवाजे नए रोमांच के लिए खुल जाएगा। चाहे वह ऊँचाई हो, चाहे बोलो या सार्वजनिक रूप से गाएं, सास आदि ... इससे निपटें याद रखें कि डर मौत के खिलाफ एक बचाव के रूप में एक जैविक प्रतिक्रिया है। यदि आपको डराता है तो स्थिति जीवन-धमकी नहीं है, डरने का कोई कारण नहीं है!
  • इमेज शीर्षक से एडवेंचरस पायर 3
    3
    अजनबियों से बात करें नए रोमांच ढूंढने का सर्वोत्तम तरीका नए लोगों के माध्यम से होता है हम में से प्रत्येक के पास अलग-अलग अनुभव हैं, प्रत्येक व्यक्ति आपको कुछ नया सिखा सकता है। हो सकता है कि उस व्यक्ति को बार, जो आपके सामने बैठे, आपको दिखा सकता है कि कैसे एक पहाड़ पर चढ़ने के लिए शायद पुस्तकालय में बूढ़ी औरत आपको सिखा सकती है कि कैसे 20 किलो टमाटर का संरक्षण करें। शायद बार में शांत लड़की ब्यूनस आयर्स, बुडापेस्ट, या बोलीविया में अपने चचेरे भाई के साथ रहने के लिए आपको एक जगह दे सकती है। दृष्टिकोण से चिंता काबू पाएं और लोगों से बात करना शुरू करो! कौन परवाह करता है अगर वे आपकी बात नहीं सुनते? समस्या क्या है? यह तुम्हें मार नहीं देगा, है ना? (अच्छी तरह से ... नीचे चेतावनी देखें।)
  • इमेज शीर्षक से एडवेंचरस पायरी 4
    4
    भय की एक फिल्म देखें यह एक साहसी व्यक्ति की सच्ची गुणवत्ता है कुछ डरावना देखने से डरो मत।
  • इमेज शीर्षक से एडवेंचरस पायर 5
    5
    नई चीजों की कोशिश करो हमेशा नई चीजों की तलाश में रहें स्थानीय अख़बार पढ़ें, और लोगों को पूछें कि वे अपने खाली समय में क्या करते हैं स्थानीय खेत पर जाएं और पूछें कि क्या गाय गाय करना संभव है। वह एक वृत्तचित्र को गोली मारता है शास्त्रीय नृत्य या साल्सा में सबक प्राप्त करें बौद्ध भिक्षुओं के साथ ध्यान। जो भी हो, एक खुले दिमाग और एक अच्छा दृष्टिकोण के साथ दृष्टिकोण, और कुछ नया प्रयास करने का मौका देने के लिए लोगों का धन्यवाद करते हैं।



  • इमेज का शीर्षक एडवेंचरियस पायर 6
    6
    अपने आप को चलो! नए क्षेत्रों का अन्वेषण करें कुछ समय बाद, एक दिन बिताने के लिए बस चारों ओर घूमो और देखें कि आप क्या बैठक कर रहे हैं। (यदि आपके पास कोई नक्शा है और आप अलग नहीं हैं, तो आपको अपना रास्ता खोजने में समर्थ होना चाहिए।) यदि आप कर सकते हैं, तो किसी अन्य देश की यात्रा करें। यहां तक ​​कि अगर आप यात्रा नहीं कर सकते, तो आप पिछवाड़े में पेड़ पर चढ़ सकते हैं - जो एक नया क्षेत्र है, और आप शायद दृश्य का आनंद लेंगे!
  • इमेज शीर्षक से एडवेंचरस पायर 7
    7
    एक सूची बनाएं उन चीजों की एक सूची लिखें, जिन्हें आप पहले करना चाहते हैं "बाल्टी खींचें"। निश्चित रूप से, आप उसी पुरानी दिनचर्या का पालन करने वाले दिन मरने के लिए नहीं चाहते, सही दिन? तो सूची लिखें- पेरू में स्काइडाइविंग जैसे बड़े और छोटे लक्ष्यों के साथ पूरा करें, या घास के ब्लेड के साथ सीटी - और इसे अभ्यास में रखें!
  • इमेज का शीर्षक एडवेंचरियस पायर 8
    8
    पल जीते साहसी गंतव्य के बजाय यात्रा पर ध्यान केंद्रित करने में विशेषज्ञ हैं। हां, वे आम तौर पर एक लक्ष्य रखते हैं, लेकिन जब आप नई चीजों की कोशिश करते हैं, तो योजना हमेशा बदलती रहती है और पथ भी ऐसा करती है! आपको संसाधन की आवश्यकता होगी और, सब से ऊपर, खेल को लेकर खेलना चाहिए कोई बात बिगड़ जाए जब (कुछ नहीं होगा, अन्यथा आप अपनी सुविधा क्षेत्र के बाहर काफी धक्का नहीं कर रहे हैं) मूडी नहीं हो सकता है और sconvolto- विकल्पों की रूपरेखा, एक का चयन करें और अपने जीवन के साथ पर जाओ। और मज़े करो!
  • इमेज शीर्षक से एडवेंचरस पायर 9
    9
    अपने जोखिम भरा पक्ष को गले लगाओ इसे प्रकट करने से डरो मत, और सुनिश्चित करें कि आपके मित्र, परिवार या किसी अन्य व्यक्ति को आप जानते हैं, उनके भय का सामना करें और अपने रोमांच पर आप के साथ।
  • टिप्स

    • फिट रखें कई रोमांचों को शारीरिक प्रयास की आवश्यकता होती है आपको सुपरमॉडल की तरह दिखना नहीं पड़ता है, लेकिन आप अपनी सांस खोने के बिना भी कुछ सीढ़ियों की उड़ानों पर चढ़ने में सक्षम होना चाहिए।

    चेतावनी

    • सुसज्जित। यदि आप जंगल को पार करने जा रहे हैं, तो आपको अस्तित्व की तकनीकें जानना चाहिए। अपने साथ एक कम्पास, एक नक्शा, पानी की एक बोतल, एक छोटा सा चाकू (सावधान रहना!), कुछ स्नैक्स, बग स्प्रे, और मैचों को लें, जानें कि कैसे खाना और जानवरों से निपटने के तरीके जैसे कि भालू, कोयोट, या भेड़िये
    • बहुत डरे हुए मत हो अगर आपको डरावनी फिल्में पसंद नहीं हैं, लेकिन आप अपना जीवन अधिक विद्युतीकरण करना चाहते हैं, तो आप जानते हैं कि नुकसान क्या हैं एक हॉरर फिल्म कभी-कभी आपको पूरी रात जागती रहती है और डर पैदा करती है।
    • अपनी सीमाएं जानें अपनी क्षमताओं से परे चीजें करना अवैध और खतरनाक हो सकता है गगनचुंबी इमारत से कूद मत करो (जो आप स्वाभाविक रूप से नहीं करेंगे), या चाकू फेंकें ये बातें केवल फिल्मों में मौजूद हैं याद रखें कि अभिनेताओं को विशेष प्रशिक्षण प्राप्त होता है जो अभ्यास के वर्षों की आवश्यकता होती है उन्हें उनकी नकल बनाने की कोशिश मत करो।
    • अपने आप को सब कुछ करने की कोशिश न करें कुछ चीजें सरल हैं, लेकिन कुछ गतिविधियों के लिए विशेषज्ञों या वयस्कों की आवश्यकता होती है ऐसी चीजें न करें जो आप तैयार नहीं हैं।
    • अवैध रूप से कॉपी न करें साहित्यिक चोरी कई चीजों में से एक है जो लोग करते हैं, आगे बढ़ने में सक्षम होने के लिए। उनमें से एक न हो। अन्य पुस्तकों से कभी भी जानकारी न लें हमेशा उपयोग किए गए संसाधनों का उद्धरण और नोट करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com