वर्ष पार्टी के अंत के लिए अग्रिम में तैयार होने का तरीका

यह एक गाइड है कि साल के अंत तक 3 महीने पहले पार्टियों की तैयारी कैसे करें।

कदम

अग्रिम के चरण में प्रोम के लिए तैयार हो जाओ शीर्षक वाली छवि
1
तीन महीने पहले पोशाक की तलाश शुरू करो आपको एक पोशाक मिलनी चाहिए जिसमें आपको सहज महसूस होता है। यदि आपको संदेह है या नहीं, तो इसे खरीदना नहीं है। आप पार्टी के दिन के बारे में चिंता नहीं करना चाहते।
  • अग्रिम के चरण 2 में प्रोम के लिए तैयार हो जाओ शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी नियुक्तियों को लें, ताकि आप सभी सीटें न भर सकें और आपके लिए जगह हो। नाखूनों, बाल, लिमोसिन और होटल के कमरे जरूरी हैं और यह सब तुम्हारी ज़रूरत है, सच्चाई में। तुम्हें पता है, ज़ाहिर है, एक चेहरे की सफाई बुक कर सकता है, लेकिन यह कम से कम दो दिन का समय लग इससे पहले कि आप कर सकते हैं अपने चेहरे को फिर से शुरू होगा, और अगर यह पहली बार है, या अगर आप किसी भी एलर्जी है या यदि आप अतीत प्रतिक्रियाओं में पड़ा है या आप फेंक रहे हैं नया उत्पाद, फिर आपको अपनी त्वचा को वापस पाने के लिए कम से कम पांच दिन देना चाहिए
  • इमदाद शीर्षक के लिए प्रोम फॉर प्रोम फॉर एडवांस स्टेप 3
    3
    पत्रिकाओं को खोजने के लिए एक महीने पहले से शुरू करें, श्रृंगार की सूची बनाएं और मेकअप के लिए विचार प्राप्त करें अपने पसंदीदा पृष्ठों को चिह्नित करें और निर्देशों को रखें यदि आपको मेकअप के लिए कुछ युक्तियां मिलें
  • अग्रिम के लिए प्रोम फॉर प्रोम के लिए तैयार शीर्षक छवि 4
    4
    अपनी नियुक्तियों की पुष्टि करने के लिए कॉल करें नियुक्तियों को अग्रिम रूप से बनाने के लिए बेहतर है ताकि जब आप की आवश्यकता हो तो सैलून पूरी तरह से बुक न हो जाए। क्योंकि किसी भी पोशाक के साथ टैनिंग त्वचा आरामदायक है, इसलिए यदि आप चाहते हैं, तो आप कमाना सत्र 3 से 4 बार एक सप्ताह से शुरू कर सकते हैं। कमाना लैंप के साथ एक सैलून जाने का सही स्थान है, क्योंकि आप बाहर की तुलना में भी अधिक तन करेंगे। यदि आपको ड्रेस में परिवर्तन करने या अपने जूते डाई जाने की जरूरत है, अब इसे करो.
  • अग्रिम के लिए प्रोम फॉर प्रोम के लिए तैयार शीर्षक चित्र 5
    5
    सुनिश्चित करें कि आपका साथी आपको फिट बैठता है (जो कि, आपका ड्रेस उसकी टाई या वास्कट के साथ है)। अपनी पोशाक के लिए एक गुलदस्ता का आदेश (कोर्सेज) और उसे दिखाने के लिए एक बैटोनिएर अगर आपने पार्टी के लिए बस या लिमोसिन और होटल बुक करने के लिए अपने माता-पिता के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया, तो अब पैसे इकट्ठा करें
  • इमदाद के लिए तैयार हो जाओ प्रोम फॉर प्रोम के लिए चरण 6
    6
    जितनी जल्दी हो सके टिकट खरीदें। यदि पुराने छात्रों के लिए टिकट पहले से बिक्री पर जाते हैं, तो आप का लाभ उठा सकते हैं यदि आप हैं वे बहुत तेज़ हैं जितना कि आप सोचते हैं अपने दोस्तों के समान तालिका प्राप्त करने का प्रयास करें यदि आप पेडीक्योर नहीं करते हैं, तो किसी भी आखिरी मिनट की गौण या गहने खरीदें और अपने toenails पर पॉलिश नेल करें।
  • इनाम शीर्षक प्रोम फॉर प्रोम फॉर एडवांस चरण 7
    7
    सुनिश्चित करें कि आपके पास घटना से पहले एक सप्ताह पहले की आवश्यकता है। पोशाक का प्रयास करें और सुनिश्चित करें कि यह पूरी तरह फिट बैठता है
  • अग्रिम के लिए प्रोम फॉर प्रोम के लिए तैयार शीर्षक छवि 8
    8
    जवाहरात चमक और नियुक्तियों की पुष्टि करें। यह अत्यधिक लगता है, लेकिन यह उनकी पुष्टि करने योग्य है।
  • इमदाद शीर्षक के लिए प्रोम फॉर प्रोम फॉर एडवांस स्टेप 9
    9
    पार्टी से पहले दिन की नियुक्तियों की पुष्टि करें।
  • अग्रिम के लिए प्रोम फॉर प्रोम के लिए तैयार शीर्षक चित्र 10
    10
    उन चीजों की एक सूची बनाएं जिनके लिए आपको पार्टी, जैसे कपड़े और अन्य आवश्यक चीजों के बाद की आवश्यकता होगी।
  • अग्रिम के लिए प्रोम फॉर प्रोम के लिए तैयार शीर्षक छवि 11
    11
    चार्ज फ़ोन और कैमरा, बैग को व्यवस्थित करें और, यदि आप किसी दोस्त के घर में तैयार हो जाएं, तो आप अपनी ज़रूरतों को ठीक कर सकते हैं। जूते और गहने के साथ पिछली बार पोशाक का प्रयास करें और होटल में रात के लिए जरूरी तैयार करें। (अनुभाग में एक सूची होगी "आप की आवश्यकता होगी चीजें")।
  • इमेज का शीर्षक, प्रोम फॉर प्रोम फॉर अग्रिम के लिए चरण 12
    12
    अपने साथ सोते हुए किसी मित्र को आमंत्रित करें यदि आप कुछ भूल जाते हैं, तो आप इसे याद रख सकते हैं शायद आपकी भागीदारी एक-दूसरे को प्रभावित करती है, आपकी भावनाओं को बढ़ाती है।
  • अग्रिम के लिए प्रोम फॉर प्रोम के लिए तैयार शीर्षक छवि 13
    13
    पार्टी के दिन सुबह 9.30 बजे तक जागते रहें।
  • इनाम शीर्षक प्रोम फॉर प्रोम फॉर एडवांस स्टेफ 14



    14
    ठीक से जागने के लिए नाश्ता करें और एक सेब खाएं
  • अग्रिम के लिए प्रोम फॉर प्रोम के लिए तैयार शीर्षक छवि 15
    15
    एक स्नानवस्त्र ले लो और स्नान ले लो (स्नान नहीं, स्नान आराम करने में मदद करता है)
  • इमदाद के लिए तैयार हो जाओ प्रोम फॉर प्रोम के लिए चरण 16
    16
    चेहरे और शरीर को ऐसे उत्पादों से धो लें जो आपको अच्छा महसूस करते हैं और अच्छी गंध छोड़ देते हैं। # वंचित! साबुन के बजाय विषाक्त क्रीम का प्रयोग करें, ताकि त्वचा चिकनी हो सके। अपने बाकियां, पैर, बिकिनी लाइन (या ब्राजीलियाई अगर आप चाहते हैं), और हथियारों को छोड़ दें, यदि आपकी पोशाक निर्बाध है और बाल अंधेरे हैं
  • अग्रिम के लिए प्रोम फॉर प्रोम के लिए तैयार शीर्षक छवि 17
    17
    बाहर निकलें और सूखा अपने पैरों पर पमिस का पत्थर का उपयोग करें ताकि उन्हें नरम कर सकें।
  • इमेज शीर्षक से प्रोम फॉर प्रोम के लिए अग्रिम चरण 18
    18
    एक पुनरोद्धार लोशन लागू करें
  • अग्रिम के लिए प्रोम फॉर प्रोम के लिए तैयार शीर्षक छवि 1 9
    19
    उसने अपने दांतों को बहुत सावधानी से धकेल दिया टूथब्रश के साथ अपने दांतों को ब्रश करने से पहले एक व्हाईटिंग माउथवॉश का प्रयोग करें (जैसे कि लिस्टरिन को सफ़ेद करना) टूथपेस्ट के साथ उन्हें धो लें डेंटल फ्लॉस गुजरती हैं। शराब या चीनी शामिल नहीं है कि एक mouthwash का प्रयोग करें
  • अग्रिम के लिए प्रोम फॉर प्रोम के लिए तैयार की गई छवि स्टेज 20
    20
    पोशाक (पार्टी पोशाक के साथ नहीं) और अपने पैरों पर तामचीनी पास। पोशाक से मेल खाते रंग का प्रयोग करें। बाद पार्टी के लिए खरीदारी करें (आपको जिन चीज़ों की आवश्यकता होगी, उनमें सुझाए गए पोस्ट-पार्टी आइटमों की एक सूची है)। यदि आप किसी मित्र से जा रहे हैं, तो अपनी चीजें तैयार करें और जाओ।
  • इमदाद शीर्षक के लिए प्रोम फॉर प्रोम के लिए तैयार हो जाओ चरण 21
    21
    अपने कोट प्राप्त करें, अगर वह ऐसा है, और अपने हैंडबैग पहनने के लिए योजना बनाई है, आप एक होंठ चमक रखना चाहिए, एक कलम में दाग पदच्युत, और कुछ भी (कि दोस्त है जो हमेशा गंदा है जब खाने के लिए) और, इस तरह के इत्र के रूप में की जरूरत है, डिओडोरेंट, दंत सोता, रूमाल, दर्दनिवारक आदि।
  • इमेज शीर्षक से अग्रिम के लिए प्रोम के लिए तैयार हो जाओ चरण 22
    22
    अपने मित्र को चीजों को छोड़ दें और अपनी नियुक्तियों में जाएं। नियुक्तियों के बाद, वह अपने घर लौटता है और होटल या पार्टी के बाद चीजों को तैयार करता है।
  • इमदाद शीर्षक के लिए प्रोम फॉर प्रोम के लिए एडवांस स्टेप 23
    23
    पोशाक, जूते और गहने पहनें, पहनें दुर्गन्ध दूर मत भूलना! आप चाहते हैं कि किसी भी खुशबू की खुशबू डाल, और अंतिम मिनट tweaks बनाने के लिए फिर सब कुछ एकत्र करें
  • इमदाद के लिए तैयार हो जाओ प्रोम फॉर प्रोम इन एडवांस स्टेप 24
    24
    अपने दोस्त के घर में, अपने साथी और अन्य दोस्तों के कुछ चित्र लें, अगर कोई भी हो यदि संभव हो, तो अपने माता-पिता से चित्रों के माध्यम से जाने के लिए कहें यह तुच्छ लग सकता है, लेकिन यह लंबे समय में इसके लायक होगा और समूह के अन्य लोगों की सराहना होगी।
  • अग्रिम के लिए प्रोम फॉर प्रोम के लिए तैयार शीर्षक चित्र 25
    25
    बस या लिमोसिन पर सभी लोगों के साथ चित्र लेने के लिए एक अच्छी जगह पर जाएं जो पार्टी में जा रहे हैं। पार्टी में जाओ और एक अच्छा समय है!
  • टिप्स

    • यदि आपके पास एक संरक्षक नहीं है, तो बस पार्टी पर जाएं! आपको इसे मज़े के लिए नहीं करना है और आप वहां अकेले एकल नहीं होंगे। जब वे कुछ धीमे आते हैं, तो किसी और को मिलते हैं जो अकेले हैं और उससे नृत्य करने के लिए कहें, जैसे दोस्तों। कुछ भी शाम को बर्बाद मत करो: आप हमेशा इसे याद रखेंगे।
    • यदि आप लोगों के समूह के साथ जा रहे हैं, तो बस एक लिमोसिन से बेहतर होगा, क्योंकि यह उन लोगों को ले सकता है जो आकार के आधार पर 3 बार लिमोसिन में प्रवेश करते हैं।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप पार्टी की शाम को क्या करेंगे। योजनाएं पहले से करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • के लिए मेकअप, नेल पॉलिश, पैड और दर्द निवारक (यद्यपि आप चक्र के लिए नहीं होगा) कपड़े के बाद दल के, पजामा, सैंडल, पार्टी के टिकट, बूटोनिनिर (और अपने साथी को फोन कंचुकी याद दिलाने के लिए),: अपने कमरे लाओ और सिरदर्द के लिए कुछ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com