कैसे अपने जन्मदिन के लिए अच्छा होगा

आप निश्चित रूप से उन रूढ़िवादी वाक्यांशों को जानते होंगे जैसे "यह आपका दिन है ..." और "आपका जन्मदिन सबसे खास दिन है ..." यहां तक ​​कि अगर वे बूढ़े हैं और सिर्फ किशोर फिल्मों में ही महसूस करते हैं, वे अभी भी सच हैं। तो, ध्यान रखें कि यह एक महत्वपूर्ण अवसर है, जिसके दौरान आप सभी का ध्यान रखते हैं। आइए देखो!

कदम

आपका जन्मदिन चरण 1 पर देखो नाइट पर छवि का शीर्षक
1
एक अच्छा आराम स्नान के साथ शुरू करें: एक बार अपने दांतों को ब्रश करें और माउंट वॉश का उपयोग करें शैम्पू और कंडीशनर के साथ अपने बालों को धो लें (आप भी बालों के लिए तेल डाल सकते हैं और शैंपू, चमक जोड़ने के लिए करने से पहले एक घंटे के लिए इसे पकड़!) सलाह बहुत साफ हो रहा है, क्योंकि सफाई सौंदर्य का आधार है!
  • आपका जन्मदिन चरण 2 पर देखो नाइस पर शीर्षक वाली छवि
    2
    पोशाक के लिए, आपको एक की ज़रूरत है जो आपको ध्यान केन्द्रित करता है: जैसा कि हमने कहा, यह आपका दिन है पर्यावरण के साथ छल कर कमरे में छिपाए न जाएं बाहर खड़े हो जाओ! जब मेहमान कमरे में आते हैं, तो उनकी आंखें आप पर पड़ेंगी। इसे स्पष्ट करें कि पार्टी कौन है स्वाभाविक रूप से, आपको बुद्धि के साथ अपने कपड़े चुनना होगा। एक उदाहरण के रूप में, यदि आप फ्रीज करते हैं तो आप थोड़ा काली पोशाक नहीं ला सकते हैं, सिर्फ इसलिए कि यह अद्वितीय और मूल है आप बाहर खड़े होना चाहते हैं, लेकिन एक अच्छे तरीके से! कुछ खूबसूरत लेकिन आरामदायक भी चुनें (आप सही पोशाक चुनने का तरीका जानने के लिए इंटरनेट पर खोज कर सकते हैं)।
  • अपने जन्मदिन पर देखें नाइस पर शीर्षक चित्र 3
    3
    जब आप बाथरूम के साथ कर रहे हैं, कुछ आरामदायक रखो। पसीना और एक टी शर्ट एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि आप तैयारी के दौरान आरामदायक महसूस कर रहे हैं, और अपने कपड़े दागने के लिए नहीं।
  • अपने जन्मदिन पर देखें नाइस पर शीर्षक चित्र 4
    4
    बालों से शुरू करो, क्योंकि हेयर स्टाइल बहुत ही इलाज या स्टाइल की आवश्यकता होती है, जबकि बाल अभी भी गीले होते हैं: कुछ हेयर स्टाइल अग्रिम में पढ़िए, और कोशिश करें आप आखिरी मिनट में एक catwalk तबाही नहीं चाहते, है ना? उदाहरण के लिए, यदि आपने एक अच्छी चोटी या कुछ चीज का फैसला किया है, तो कुछ समय का अभ्यास करें। यदि आप उन्हें ढीले छोड़ देते हैं, तो अच्छा मोड़ लें! केश का चयन करें जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है, और अपने आप को दूर फेंकें
  • आपका जन्मदिन कदम 5 पर देखो नाइट इमेज
    5
    सुनिश्चित करें कि आपका चेहरा अच्छी तरह से हाइड्रेटेड है, क्योंकि शुष्क त्वचा पर श्रृंगार दर्द होता है और सभी अस्थिर हो जाता है। पीमल्स और ब्लैकहैड्स को कवर करना शुरू करें अपने पसंदीदा श्रृंगार को चुनें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो एक भी मेकअप चेहरा भी आप असहज महसूस कर सकते हैं यदि आप इसे ठीक से नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो आपकी मदद करने के लिए किसी को मिलें
  • आपका जन्मदिन 6 पर देखो नाइस पर शीर्षक चित्र देखें



    6
    ध्यान से, सभी मेक-अप सामान और बीट पाउडर से दूर रखें (घातक दाग, विक्टोरिया बेकहम पूछिए!)। सुनिश्चित करें कि आप आराम से हैं
  • अपने जन्मदिन पर छड़ी नाइस पर शीर्षक चित्र देखें 7
    7
    अंत में, इत्र की कुछ बूँदें डालें, कुछ टकसाल डालें और अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस करें।
  • आपका जन्मदिन चरण 8 पर देखो नाइट पर छवि का शीर्षक
    8
    जबकि खाने और पार्टी करना, आप पर कुछ भी नहीं डालना सावधान रहें कौन दूसरी बार फिर से तैयार हो जाओ करने के लिए शुरू की परेशानी चाहता है?
  • अपने जन्मदिन पर देखें नाइस पर शीर्षक चित्र इमेज 9
    9
    मज़े करना मत भूलना: याद रखें, यह आपका दिन है इसे से अधिक का उपयोग करने की कोशिश करें हालांकि, अपने मेहमानों को मतली के मुताबिक उस वाक्यांश को दोहराना न करें: आप एक नाचने की तरह दिखना नहीं चाहते हैं!
  • अपने जन्मदिन पर देखो नाइस पर शीर्षक चित्र शीर्षक 10
    10
    स्माइल: जैसा कि वे कहते हैं, एक मुस्कान सबसे अच्छा सहायक है!
  • टिप्स

    • रात को पहले की बारी का कार्यक्रम करें, तो आपको पार्टी की सुबह बाल पर ज्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है: यह आपको थका हुआ और डरने से बचाएगा!
    • अपने आप को सुनिश्चित करें अगर तुम नहीं हो, तो बहाना। जो भी आप करते हैं, अपने शो में उपस्थिति न बनें।
    • असली मेहमान के साथ अपने मेहमानों को प्राप्त करें आप उनकी आंखों में और अधिक चमकदार होंगे।

    चेतावनी

    • अच्छा हो, अशिष्ट नहीं, क्योंकि यह आपके जन्मदिन पर विशेष रूप से भयानक और निराश हो जाएगा।
    • अपनी उम्र के अनुसार व्यवहार करें बेशक, आप राजकुमारी हैं, लेकिन बच्चा नहीं
    • अपने माता-पिता से जो कुछ आपने योजना बनाई है उसके बारे में परामर्श करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com