कैसे एक स्पा पार्टी को व्यवस्थित करें

क्या आप अपने और आपके दोस्तों के लिए एक स्पा पार्टी का आयोजन करना चाहेंगे? यह लेख आपको एक ऐसी पार्टी तैयार करने में सहायता करेगा जो शताब्दी की घटना के रूप में याद किया जाएगा।

कदम

छवि एक स्पा पार्टी चरण 1 शीर्षक है
1
उन लोगों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप आमंत्रित करना चाहते हैं। इसे जितना संभव हो उतना सीमित करने की कोशिश करें- अगर आप करीब 20 या अधिक लोगों के बजाय कुछ करीबी दोस्त आमंत्रित करते हैं तो पार्टी बेहतर होगी।
  • छवि एक स्पा पार्टी चरण 2 शीर्षक है
    2
    कम से कम एक हफ्ते के पहले आमंत्रण भेजें आप खुद को आमंत्रण बना सकते हैं, ईमेल भेज सकते हैं या आप अपने मेहमानों को कॉल कर सकते हैं। उनसे पूछें कि क्या वे आ सकते हैं, उन्हें कम से कम दो दिन का नोटिस दें फिर उन्हें जरूरत पड़ने पर पार्टी को निर्देश दें, उन्हें समय-सारिणी बताएं, पार्टी के विषय को क्या लेना चाहिए और क्या करें।
  • छवि एक स्पा पार्टी स्टेप 3 नामक है
    3
    पार्टी के दिन या रात को तैयारी करें सुनिश्चित करें कि आपके मित्र आने से पहले कमरा सुथरा और सुगंधित है कमरे में थीम क्षेत्र बनाएं, जहां पार्टी की जगह होगी। उदाहरण के लिए:
  • आपका डेस्क - चेहरे के उपचार के लिए क्षेत्र
  • तालिका - मैनीक्योर और पेडीक्योर के लिए समर्पित क्षेत्र
  • बिस्तर - मालिश क्षेत्र
  • छवि एक स्पा पार्टी चरण 4 शीर्षक है
    4
    आपको आवश्यक सामग्री तैयार करें स्ट्रॉबेरी, ओट्स, एवोकाडोस या केला जैसे फलों का उपयोग करके मुखौटा बनाने या फिर तैयार किए गए फार्मेसी में उन्हें खरीदें। अपने मेहमान आने के लिए उन्हें फ्रिज में रखें। सुनिश्चित करें कि आपके पास सभी लोशन और क्रीम की ज़रूरत है
  • छवि एक स्पा पार्टी चरण 5 शीर्षक है
    5
    दरवाजे के बाहर एक संकेत डालें उदाहरण के लिए, यदि आपका नाम सोफिया है: "सोफिया का सही स्पा" और चेहरे की मुखौटे, नेल पॉलिश और चमक के चित्रों के साथ साइन को सजाने के लिए!
  • छवि एक स्पा पार्टी चरण 6 नामक है
    6
    स्वस्थ और स्वादिष्ट भोजन तैयार करें कोशिश करने के लिए कुछ स्नैक्स: सैंडविच, क्रैकर, ताजे फल और सब्जियां, दही, शायद कुछ चिप्स या मिठाई भी। अंत में, फिल्मों के दौरान निबटने के लिए पॉपकॉर्न को मत भूलना
  • छवि एक स्पा पार्टी चरण 7 शीर्षक है
    7
    देखने के लिए फ़िल्में चुनें आप उन्हें अग्रिम में किराए पर कर सकते हैं, या आप अपने मेहमानों को आने और उन्हें चुनने दे सकते हैं।
  • ऐसी फिल्मों का चयन करें, जो मीन गर्ल्स या ला रिविंकीटा डेले बिओनडे जैसी सभी लड़कियों से अपील करता है।
  • एक स्पा पार्टी चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र



    8
    कुछ आराम संगीत रखो
  • छवि एक स्पा पार्टी चरण 9 शीर्षक है
    9
    दरवाजे पर अपने मेहमानों को नमस्ते कहो प्रत्येक अतिथि के लिए, अंदर सौंदर्य उपचार के साथ बैग तैयार करें। उदाहरण के लिए, सभी उपचार, फेस मास्क, मेक-अप, आभूषण, हेयर स्प्रे, झूठे नाखून और आंखों के झड़ने, एक एकल लिफाफे में डाल सकते हैं। अपने मेहमानों के लिए इसे और अधिक रोचक बनाने के लिए, उन्हें एक अंगरखा और एक बैंड प्रदान करें यह महत्वपूर्ण है कि उन्हें सहज महसूस कर लें और उन लोथों से अपने बालों की रक्षा करें जिन्हें आप उन पर लागू करने जा रहे हैं।
  • एक स्पा पार्टी चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    सुनिश्चित करें कि सभी के पास उनके सिर के पीछे बालों का बाल है आपको अपने कपड़े को शर्ट या बड़े एप्रन से बचा जाना चाहिए।
  • छवि एक स्पा पार्टी चरण 11 शीर्षक है
    11
    त्वचा और बालों के उपचार से शुरू करें अपने चेहरे को डिटर्जेंट या पानी से धो लें और तौलिया के साथ सूखें। पूर्व-निर्मित या होममेड मुखौटा का प्रयोग करें और इसे अपनी आंखों, मुंह और कान के आसपास के इलाकों से परहेज करके अपने चेहरे पर रखें। फिर अपने बालों पर कुछ बाम या कुछ अन्य उपचार का प्रयोग करें और इसे एक तौलिया में लपेटें। एक बार जब आप सौंदर्य उपचार के साथ काम कर लेंगे, तो अपने मेहमानों को डीवीडी पर एक फिल्म डालें और स्नैक्स दें। चेहरे के मास्क के लिए बाहर देखो, जबकि खा, हालांकि! हम उन महिलाओं से कॉमेडीज़ और फिल्मों की सलाह देते हैं जो सबसे अच्छा विकल्प हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे आपकी उम्र के लिए उपयुक्त हैं, यदि आप अभी भी बहुत छोटे हैं
  • आपकी त्वचा अच्छी तरह से धोएं
  • छवि एक स्पा पार्टी स्टेप 12 शीर्षक है
    12
    पंद्रह मिनट के बाद फिल्म रोकें और मास्क और कंडीशनर को निकालकर अपना चेहरा धो लें। यदि यह धूप बाहर है, तो बाहर जाने के लिए अपने बालों को सूखने दें और यदि वह वहां नहीं है, तो फिल्म देखने के दौरान हेयर ड्रायर का उपयोग करें। स्पीकर को जोड़ने के लिए मत भूलना!
  • छवि एक स्पा पार्टी स्टेप 13 नामक है
    13
    फिर टूथपेस्ट के साथ अपने दांतों को ब्रश करें - यदि आप चाहें तो अपने दांतों को सफेद करने के लिए टूथपेस्ट का उपयोग कर सकते हैं तीन मिनट के लिए ब्रश और फिर दंत फ्लॉस पास करें और मुंहवाश का उपयोग करें। इससे आप और आपके सुपर-क्लीन मेहमानों दोनों को महसूस होगा!
  • छवि एक स्पा पार्टी चरण 14 शीर्षक है
    14
    पेडीक्योर और मैनीक्योर प्राप्त करें, जबकि आप किसी अन्य फिल्म को देख रहे हैं। जल्दी में मत बनो! आपके पास हर समय उपलब्ध होना चाहिए अपने हाथों और पैरों को पानी में विसर्जित करें, फिर तामचीनी अवशेषों को हटा दें। अब एक दूसरे पर पॉलिश प्राप्त करें आपको लड़कियों से पार्टी से पहले उनकी पोलिश घर लाने के लिए कहना चाहिए, ताकि आपके पास एक महान विविधता होगी। दस विभिन्न गुणों के लिए पर्याप्त होना चाहिए, लेकिन जितना संभव हो उतना प्रयास करने की कोशिश करें।
  • छवि एक स्पा पार्टी चरण 15 शीर्षक है
    15
    भविष्य में पार्टी की याद दिलाने के लिए कुछ समूह की तस्वीरें लें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com