कैसे एक सही हेलोवीन पार्टी व्यवस्थित करने के लिए

क्या आप परिवार, दोस्तों या पड़ोसियों (या तीनों के लिए) के लिए हेलोवीन पार्टी का आयोजन करना चाहते हैं? अपनी पार्टी को चिल्लाने वाली घटना में बदलने के लिए यहां कुछ सरल युक्तियां दी गई हैं!

कदम

योजना का सही हेलोवीन पार्टी चरण 1 योजना
1
तिथि चुनें (और इसे मानदंड के साथ चुनें!)।
  • योजना का सही हेलोवीन पार्टी चरण 2 योजना बनाएं
    2
    समय चुनें
  • योजना का सही हेलोवीन पार्टी चरण 3 योजना
    3
    एक आमंत्रण बनाएं जगह, दिन, समय और दिशानिर्देशों को शामिल करने के लिए याद रखें यदि आपको पोशाक में जाना है या नहीं, यदि आप चाहते हैं कि मेहमान कुछ खाने या पीने के लिए लाए, या यदि हर कोई खुद के लिए पीने लेता है, क्या गतिविधियों की योजना बनाई है (यदि कोई है) सबसे खूबसूरत पोशाक या आंगन या पीड़ित कमरे, आदि के लिए एक प्रतियोगिता के रूप में, और चाहे बच्चों का स्वागत है या यह केवल वयस्कों के लिए एक पार्टी है यह न केवल मेहमानों को अपने आप को संगठित करने के लिए एक बच्चे को बैठने या कॉल करने के लिए अनुमति देता है, लेकिन यह भी संकेत देता है कि कौन-सा प्रच्छन्न उचित हैं।
  • प्लान द परफेक्ट हेलोवीन पार्टी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अतिथि सूची भरें
  • सही हेलोवीन पार्टी चरण 5 योजना का शीर्षक चित्र



    5
    मेनू को व्यवस्थित करें (सरल, रचनात्मक या डरावना?)।
  • योजना का सही हेलोवीन पार्टी चरण 6 योजना बनाएं
    6
    यह तय करें कि क्या सबसे सुंदर पोशाक के लिए दौड़ बनाने और पुरस्कार तैयार करने के लिए या नहीं।
  • योजना का सही हेलोवीन पार्टी चरण 7 योजना बनाएं
    7
    आमंत्रण भेजें और जवाबों को चिह्नित करें
  • योजना का सही हेलोवीन पार्टी चरण 8 योजना
    8
    भोजन की खरीदारी करें, अपने घर को सजाने के लिए, टू-डू सूची को दोबारा जांचें ताकि सुनिश्चित हो सके कि आपके पास हर चीज है, और बर्तन या व्यंजन जो आप पहले से कर सकते हैं (मिश्रित सूखे फल, सूखी भोजन आदि) तैयार कर सकते हैं।)।
  • टिप्स

    • हेलोवीन भोज का आयोजन करने का सबसे आसान तरीका भोजन का उपयोग करना है "साधारण" छुट्टियों के लिए और उन्हें नाम दें "डरावना"। उदाहरण के लिए, ग्रील्ड चिकन पंख बन जाते हैं "बॉल पंख", मिर्च जाम से घिरे क्रीम पनीर के एक पैकेट के रूप में प्रस्तुत किया जा सकता है "खूनी खोपड़ी"मसालेदार अंडे बन जाते हैं "शैतानी डरावना", और एक सरल पंच हो जाता है "मम्मी का खून"।
    • "उंगलियों के आकार में सैंडविच" वे तैयार करना आसान है सुपरमार्केट में तैयार grissini के लिए आटा खरीदें पैकेज पर दिए निर्देशों के बाद ब्रेडस्टिक्स अलग करें और उन्हें पका रही चादर पर रखें। मसालेदार सलामी के कटोरे में कटौती करें प्रत्येक ब्रेडस्टिक के एक छोर पर सिस्टम हर तिमाही, ताकि आप थोड़ा किनारे छोड़ दें पैकेज पर दिखाए गए अनुसार ब्रेडस्टिक्स कुक करें। लंबाई के लिए विभाजित जब वे अभी भी गरम हो लेकिन सलामी के बिना हो एक बार ब्रेडस्टिक ठंडा हो गया है, तो छोटी कृमि के आकार वाले वूर्स्टल के साथ दरार को भरें। अब आपके पास चुड़ैल उंगलियों के आकार में डरावना सैंडविच है
    • आँख के आकार में अंडे उस नुस्खा का पालन करें जिसे आप मसालेदार अंडे के लिए पसंद करते हैं, फिर उन्हें सजाने के लिए: खूनी स्पर्श देने के लिए तीन या चार स्ट्रिप्स का काली मिर्च छिड़कें। आंख के केंद्र में काले जैतून का एक पतला टुकड़ा और हरी जैतून के दो पतले स्लाइस का उपयोग करें जो बिल्लियों के समान एक छात्र बनने के लिए उपयोग करें। इसे ठीक करें ताकि काले जैतून का प्रदर्शन किया जा सके।
    • पार्टी की अवधि के बारे में सोचो यदि आप अपने मेहमानों के शुरुआती घंटों तक रहने के साथ आराम कर रहे हैं, तो आप पार्टी के समापन समय को समाप्त करने से बच सकते हैं। हालांकि, अगर आप किसी निश्चित समय पर सोते रहना पसंद करते हैं, तो आप निमंत्रण पर पार्टी का समय समाप्त कर सकते हैं। हेलोवीन पार्टी के लिए चार घंटे पर्याप्त हैं, अगर यह अधिक समय तक रहता है, तो इसे एक खुले घर (जो हेलोवीन पार्टियों के लिए आदर्श है) माना जाएगा, और इस मामले में आप अपने मेहमानों के आने और जाने की प्रतीक्षा करेंगे।
    • यदि आपने बच्चों को भी आमंत्रित किया है, तो सुनिश्चित करें कि पार्टी बहुत डरावनी नहीं है, क्योंकि छोटे लोग डरे हुए हैं और बुरे सपने देख सकते हैं।
    • अपने मेहमान वहां हैं, जबकि जल्दी में चीजें करने के बजाय सब कुछ तैयार करें
    • यदि आप केवल वयस्कों के लिए शाम का आयोजन कर रहे हैं, लेकिन उन लोगों को भी आमंत्रित कर सकते हैं जिनके पास बच्चे हैं, हेलोवीन रात पर पार्टी नहीं है छोटे बच्चों के साथ माता-पिता अपने परिवार के साथ पार्टी को याद नहीं करना चाहते हैं, और चाहे वे आपकी पार्टी में आना चाहते हों, तो यहां तक ​​कि बेबी सिटर भी मिलना लगभग असंभव होगा।
    • यदि आप बच्चों को अपनी पार्टी में आमंत्रित करते हैं, तो मुखौटा में आने वाले प्रत्येक बच्चे के लिए एक उपहार या थोड़ा उपहार तैयार करना अच्छा होगा, साथ ही सबसे सुंदर पोशाक के लिए प्रतियोगिता के विजेताओं के लिए पुरस्कार। एक खिलौना, एक हल्की वस्तु (रासायनिक प्रकाश) या विशेष रूप से लिपटे पॉपकॉर्न की एक गेंद आदर्श है "भागीदारी पुरस्कार"।
    • यदि आप बच्चों को आमंत्रित करते हैं, तो पार्टी शाम को शुरू होती है। तो आप परिवारों को एक साथ सभी आनंदित बच्चों के बिना आनंद ले सकेंगे (कम से कम जब तक वे अपने शरीर में मौजूद सभी चीनी नहीं जानते उन्हें उन्हें अनजान नहीं)।
    • मेल द्वारा निमंत्रण (विशेषकर एक हैलोवीन पार्टी की तरह अनौपचारिक घटना के लिए) भेजने की आवश्यकता नहीं है, यदि आपके पास ई-मेल पते हैं तो आप निमंत्रण भेज सकते हैं
    • उस समय पर विचार करें जब आपके क्षेत्र में अंधेरा हो। सूरज की रोशनी में जगह के बजाय रात में हेलोवीन पार्टी में जाने के लिए बहुत मज़ा आता है

    चेतावनी

    • दोपहर शाम से बचें, इस साल हेलोवीन होने पर कोई फर्क नहीं पड़ता एक हफ्ते की पार्टी की आशा करना सबसे अच्छा है (उदाहरण के लिए, हेलोवीन शुक्रवार की रात को होता है) नहीं बल्कि एक हफ्ते पहले एक या दो शाम होने के बजाय। यहां तक ​​कि उन परिवारों को भी, जिनके पास स्कूल जाने वाले बच्चे नहीं हैं, काम करने की प्रतिबद्धताएं हैं, और देर तक नहीं मना सकते हैं
    • हालांकि, लंबे समय तक इंतजार न करें। हैलोवीन के बाद किसी को भी ड्रेस अप पसंद नहीं है, इसलिए हेलोवीन के बाद एक पार्टी (या सप्ताह) पार्टी के लिए आग्रह करता हूं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com