एक पार्टी को आमंत्रित करने का फैसला कैसे करें



क्या आपके पास एक पार्टी में आमंत्रित करने के लिए कई दोस्त हैं? यदि आप संख्या प्रतिबंधित करना चाहते हैं, तो इस लेख को पढ़ें और पता करें कि कैसे!

कदम

इमेज का शीर्षक पार्टी के लिए आमंत्रित करें चरण 1
1
पता लगाएं कि आपके पास कितने लोगों को आमंत्रित करने का मौका है संभावित मेहमानों को चुनने पर यह एक महत्वपूर्ण कारक है। हमेशा पार्टी के विषय पर विचार करें और जिन गतिविधियों को आप आमंत्रित करना चाहते हैं, वे निर्णय कब करें कि कितने लोग आमंत्रित करें। याद रखें कि एक लंबी पार्टी कम लोगों के साथ बेहतर कर सकती है इस तरह से आप किसी भी आपदा से बच सकते हैं (यह संभावना है कि मेहमान थोड़ी देर बाद बेतुका हो जाएंगे) यह आपके उपलब्ध स्थान की भी जांच करता है और कितने लोग इसे समायोजित कर सकते हैं ताकि पार्टी सफल हो। बॉलिंग गली पर आयोजित एक पार्टी, उदाहरण के लिए, कई मेहमानों की आवश्यकता है, जबकि एक नींद पार्टी के लिए कुछ दोस्त बेहतर होंगे यदि आप एक बच्चा हैं, तो अपने माता-पिता से बात करें और एक समझौते पर जाएं।
  • इमेज का शीर्षक पार्टी के लिए आमंत्रित करें चरण 2
    2
    तय करें कि क्या यह लड़कियों या लड़कों के लिए एक पार्टी होगी कई लड़कियां दूसरे दोस्तों के साथ पार्टियों को पकड़ना पसंद करती हैं, लड़कों को पूरी तरह से नष्ट कर रही हैं (यहां तक ​​कि लड़के भी करते हैं, लड़कियों को पार्टियों से व्यवस्थित करने के लिए)। इसलिए, सकारात्मक और नकारात्मक पक्ष हैं हालांकि, मेहमानों को चुनने से पहले, यह तय करना अच्छा है कि क्या विपरीत सेक्स के लोगों को आमंत्रित किया जाए या नहीं। उदाहरण के लिए, एक नींद पार्टी आमतौर पर केवल लड़कियों या लड़कों को आमंत्रित करती है, जबकि एक नृत्य पार्टी में आप दोनों को आमंत्रित कर सकते हैं। यह तय करने के लिए आप पर निर्भर है!
  • इमेज का शीर्षक पार्टी के लिए आमंत्रित करें चरण 3
    3
    बिना किसी देरी को हटा दें, पार्टी को खराब कर सकता है, समस्याएं पैदा कर सकता है, शत्रुतापूर्ण व्यवहार के साथ माहौल को बर्बाद कर सकता है। एक पार्टी का मुख्य लक्ष्य मज़े करना है इसलिए, जब कोई अन्य लोगों का अपमान करता है, हमले ब्रिगेड करता है, गपशप करता है या एक-दूसरे को डालता है, तो यह मज़बूत नहीं होगा यदि यह संभावना तब होती है, तो प्रबंधन करना बहुत कठिन होगा, क्योंकि सभी मज़ेदारों को बर्बाद करने का खतरा है। ऐसे किसी व्यक्ति को आमंत्रित करने की कोशिश न करें जो इस तरह से व्यवहार करें। यदि यह एक व्यक्ति है जो आपके लिए बहुत करीब है (उदाहरण के लिए आपका सबसे अच्छा दोस्त) और आप उसे आमंत्रित करना चाहते हैं, तो पार्टी से पहले उसके साथ चर्चा करें। उन्हें पता है कि कोई भी समस्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी यदि आप नहीं चाहते हैं, अंततः होगा, उसे निजी तौर पर जाने के लिए कहें



  • इमेज का शीर्षक पार्टी के लिए आमंत्रित करें चरण 4
    4
    केवल उन लोगों को आमंत्रित करें जिन्हें आप जानते हैं मान लीजिए कि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को पार्टी में आमंत्रित करते हैं ... लेकिन किसी को भी नहीं जानना चाहते जिसे आप नहीं जानते हैं। सुनिश्चित करें कि आप इसका उल्लेख करते हैं और यह एक अच्छा व्यक्ति है यह महत्वपूर्ण है कि आपकी पार्टी में ऐसे लोग हैं जो ज्ञात हैं या जो कुछ तरीके से आप और अन्य लोगों से संबंधित हो सकते हैं। यह गारंटी है कि जो लोग मकान मालिक के भरोसा का आनंद नहीं लेते हैं वे बाकी के लोगों से संबंधित नहीं हो सकते हैं, ऊब सकते हैं और बाहर रखा जा सकता है, जिससे सभी के लिए कम मस्ती मिलती है। यह आपको अतिथि के रूप में भी शर्मिंदा कर सकता है अगर यह एक स्पंजर था, तो आप बेहतर करने के लिए उसे हस्तक्षेप करने की अनुमति नहीं होगी।
  • इमेज का शीर्षक पार्टी के लिए आमंत्रित करें चरण 5
    5
    उन लोगों से बचें जो साथ में नहीं आते हैं यह उस तरह के लोगों के बारे में है जिनके पास एक दूसरे के लिए एक महान सहानुभूति नहीं है और जो इसे खत्म नहीं किए बिना लड़ते हैं या उत्साहित होते हैं चाहे आप उनके लिए कितना प्रार्थना कर सकते हैं, वे किसी भी चीज़ से सहमत नहीं होते हैं और समस्याएं देते हैं जब वे साथ होते हैं। यदि आप उन्हें अपनी पार्टी में आमंत्रित करते हैं, तो वे कभी भी उनकी चर्चाओं को समाप्त नहीं करेंगे और यह एक आपदा होगा! हालांकि, यदि वे दोनों आपके दोस्त हैं और आप उन्हें आमंत्रित करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि उन्हें एक दूरी पर रखा गया है।
  • टिप्स

    • अगर कोई प्रिय मित्र है जो एक प्रकार का नहीं माना जाता है "ठंडा", उसे सब एक ही आमंत्रित! यह इसे बाहर करने का एक अच्छा कारण नहीं है।
    • लोगों को अपनी पार्टी में आमंत्रित न करें क्योंकि यह किसी खास लोकप्रियता का आनंद लेती है या अमीर है। यह निश्चित रूप से सही काम नहीं है! शायद यह लोग होंगे (1) आप का मज़ाक उड़ाएंगे या (2) आपको बोरेंगे यदि इस कारण के निमंत्रणों का मतलब है, तो इसका मतलब है कि आप एक अच्छा वर्तमान प्राप्त करने के लिए उनका लाभ उठा रहे हैं।
    • जिन लोगों को आमंत्रित नहीं किया जाता है उन्हें निमंत्रण न दें। मेल या ई-मेल द्वारा उन्हें भेजने के लिए इतना बेहतर है, जिससे कि किसी को चोट न पहुंचे ध्यान रखें कि बहुत से लोग दूसरों की तुलना में अधिक संवेदनशील होते हैं ... फिर भी, उन्हें अपनी पार्टी में आमंत्रित न करें ताकि उन्हें नकार न दें। बस का उल्लेख नहीं करते कि आप क्या आयोजन कर रहे हैं जब वे मौजूद हैं।
    • किसी को निमंत्रित करने के लिए बाध्य मत महसूस करो क्योंकि आप किसी के करीबी को आमंत्रित कर रहे हैं।
    • पार्टी से पहले, एक सूची बनाएं जहां आप किसी व्यक्ति के बगल में विभिन्न नाम रख सकते हैं। अगर बाद में आपके (या अपने दोस्तों) की तरफ से काम करता है, तो एक निशान बनाते हैं। यदि आप कम से कम 5 भर चुके हैं तो सप्ताह के अंत तक, उसे आमंत्रित न करें!
    • सुनिश्चित करें कि माता-पिता पार्टी में उपस्थित हैं। यदि आप लड़कियों और लड़कों के साथ एक पार्टी का आयोजन करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि एक से अधिक वयस्क जांच हो रही है।
    • यदि आप शराब की सेवा करने की योजना बना रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि मेहमान एक निश्चित राशि नहीं पीते हैं, ताकि वे एक दयनीय स्थिति में घर वापस न आएं (शायद कुछ करीबी दोस्तों को पीने के लिए और दूसरों को घर लाने का कार्य न करें कार के साथ)
    • जिन लोगों को आमंत्रित नहीं किया जाता है उन्हें निमंत्रण न दें। उन्हें घायल होने का खतरा।

    चेतावनी

    • ऐसे मित्रों को आमंत्रित न करें जो एक गंदगी बना सकते हैं और अवांछित तरीके से व्यवहार कर सकते हैं। वे आपकी पार्टी की सफलता में मदद नहीं करेंगे।
    • सुनिश्चित करें कि आपके मित्रों को बाहर नहीं रखा गया है। अगर वे नाराज हो जाते हैं क्योंकि उन्हें आमंत्रित नहीं किया जाता है, तो आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए इसे पछता सकते हैं जोखिम है कि आपकी दोस्ती बर्बाद हो जाएगी, अगर वे आपको बदला लेने के लिए अपने दलों के लिए आमंत्रित नहीं करते हैं किसी को भी आमंत्रित न करें जो कि लड़के या लड़की के साथ नहीं मिलते हैं, जिसने आप पर क्रश किया है। वह पार्टी के दौरान आपको गलत व्याख्या और दबाव में डाल सकता था।
    • जिन लोगों को आप पसंद नहीं करते उन्हें आमंत्रित न करें: यह पार्टी को बर्बाद कर सकता है।
    • बहुत से लोगों को आमंत्रित न करें क्योंकि स्थिति नियंत्रण से बाहर हो सकती है
    • हमेशा दोस्तों और परिवार के साथ चर्चा करें, क्योंकि उनके बिना एक पार्टी का आयोजन करना जोखिमों का कारण है जो उन्हें बाहर रखा गया है या स्थिति के बारे में चिंतित हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com