एक ग्रीष्मकालीन पार्टी कैसे व्यवस्थित करें (लड़कों के लिए)

ग्रीष्मकालीन वर्ष का समय है जब युवा लोग बाहर जाना पसंद करते हैं, और सभी उत्सुकता से स्कूलों के बंद होने का इंतजार कर रहे हैं। गर्मियों के आगमन का जश्न मनाने का सबसे अच्छा तरीका एक गर्मियों की पार्टी है यहां बताया गया है कि यह कैसे व्यवस्थित करें।

सामग्री

कदम

थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 1 नामक छवि
1
पार्टी की तारीख तय करें। सबसे पहले सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने माता-पिता की अनुमति है, फिर दिन और समय का चयन करें, लेकिन जब तक स्कूल फिर से शुरू नहीं होता तब तक प्रतीक्षा न करें, फिर गर्मी के अंत से बचें, और उस दिन से बचें, जब आपको लगता है कि अधिकतर आपके मित्र छुट्टी पर होंगे सबसे अच्छा समय संभवतः गर्मी की शुरुआत है, सिर्फ स्कूल वर्ष के अंत के बाद या जिस दिन स्कूल बंद हो जाता है: उदाहरण के लिए, आप अपने दोस्तों को कक्षा के आखिरी दिन आने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। , और आप उन्हें रात में रहने और अपने घर पर सो सकते हैं!
  • थ्रो ए ग्रीसम पार्टी (यूथ) चरण 2 नामक छवि
    2
    अतिथि सूची तय करें और कुछ विवरणों को अंतिम रूप दें। आप कौन आमंत्रित करना चाहते हैं? क्या आप केवल अपने ही सेक्स के दोस्तों को आमंत्रित करने के लिए नहीं सोचते हैं? क्या यह सिर्फ लड़कियों या लड़कों के लिए शाम होगी? यह तय करने के लिए आपके ऊपर निर्भर है, लेकिन ध्यान रखें कि जितना अधिक आप हैं उतना ही आप मज़ेदार होंगे!
  • थ्रो ए ग्रीसम पार्टी (यूथ) चरण 3 नामक छवि
    3
    जिन चीज़ों की आपकी आवश्यकता है उन्हें प्राप्त करें यदि आप विभिन्न गतिविधियों का आयोजन करते हैं, तो शाम ज्यादा मजेदार होगा, खासकर यदि आपके पास घर पर एक पूल है हालांकि, विचार करें कि यदि पूल छोटा है तो आप बहुत से लोगों को आमंत्रित नहीं कर सकते हैं इसके अलावा अन्य बातों के बारे में सोचना, जैसे टेबल टेनिस, या बास्केटबॉल या वॉलीबॉल का गेम। इसके अलावा कुछ ग्रीष्मकालीन खेलों को बाहर करना, उदाहरण के लिए कटोरे या रेत महल के ढालना! यहां तक ​​कि अगर वे बचपन के समय की तरह लग रहे हैं, वे हमेशा मजेदार विचारों रहे हैं
  • थ्रो ए ग्रीसम पार्टी (यूथ) चरण 4 नामक छवि
    4
    Faucets खोलें! यह अंत में गर्मी है! गर्म दिनों को शांत करने का बेहतर तरीका क्या है? बगीचे के बुझानेवाले से एक ताजा बूंदाबंदी ड्रॉप। उन्हें समय-समय पर मेहमानों को घुमाने और ताज़ा करने दें।
  • थ्रो ए ग्रीसम पार्टी (यूथ) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक अच्छा प्रचुर मात्रा में ताज़गी तैयार करें! सुपरमार्केट पर जाएं और आपके द्वारा आमंत्रित किए गए लोगों की संख्या के अनुसार भोजन की मात्रा खरीद लें। दिन के लिए और यहां तक ​​कि शाम के लिए पर्याप्त भोजन प्राप्त करें यदि आप दोस्तों से आपके साथ सोते हैं तो इसके अलावा पेय खरीदने के लिए याद रखना, सूरज में एक दिन आपको प्यास डाल देगा!
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    सजाने! सस्ते गुब्बारे खरीदें, गर्मियों के रंग चुनने! पार्टी की सजावट में विशेषज्ञता वाले स्टोर पर जाएं और कंफ़ेद्दी और बैनर खरीदें। अपनी पार्टी के सभी विवरणों की देखभाल करें!
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    पार्टी के दिन, सब कुछ पहले से तैयार करें। परेशान मत हो और मत समझो कि सब कुछ सही होना चाहिए, आराम करो और पार्टी का आनंद लें, सबकुछ ठीक हो जाएगा!
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 8 नामक छवि
    8
    जब पार्टी शुरू होने वाली है, तो कुछ शानदार ग्रीष्मकालीन संगीत लगा कर दिन शुरू होने की प्रतीक्षा करें! मेहमानों के बीच घूमते रहें, उन सभी गतिविधियों की कोशिश करें जिन्हें आपने व्यवस्थित किया है और उनमें से प्रत्येक के साथ कुछ समय बिताने के लिए, आप नए दोस्त भी बना सकते हैं!
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 9 शीर्षक वाली छवि



    9
    जब दिन समाप्त होने वाला है, दुखी मत हो! क्या आपको लगता है कि आपको अगले दिन स्कूल जाना नहीं होगा! सूर्यास्त के ठीक पहले, रोशनी को चालू करें, उदाहरण के लिए क्रिसमस के पेड़ की आंतरायिक रोशनी, या मोमबत्तियों या लालटेन, जो भी वातावरण बनाता है! विभिन्न स्थानों पर रोशनी रखें जहां पार्टी होती है, यहां तक ​​कि पूल के चारों ओर मोमबत्तियां भी! आप अपने दोस्तों के साथ लालटेन उड़ान भरने और उड़ान भरने की कोशिश कर सकते हैं।
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    जब अंधेरा होता है तो पार्टी के दिल में आने का वक्त है! अगर आपके पास एक प्रोजेक्टर है, तो उसे बाहर रखें और अपने मेहमानों के साथ बगीचे में एक फिल्म देखें (कुछ ऐसा चुनें जो लड़कियों और लड़कों को पसंद कर सकते हैं)। रोशनी और हल्के मोमबत्तियां बंद करें केवल एक प्रेरक दृश्य बनाने के लिए!
  • 11
    फिल्म के बाद आप पूल में आधी रात को तैरने का सुझाव दे सकते हैं, अगर आपके पास एक है बगीचे की रोशनी को चालू करें, आप किसी को अंधेरे की वजह से ठोकरें नहीं ठहराते हैं और अपने सिर को हरा सकते हैं, यह गर्मी का स्वागत करने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है!
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    जब आप सोना शुरू करते हैं, तो बस नंगे अनिवार्यों को साफ करें और आप को अगले सुबह के लिए सब कुछ छोड़ दें! यदि आप मित्र को आमंत्रित करते हैं तो आप बगीचे में एक तंबू की व्यवस्था कर सकते हैं और रात वहां उनके साथ बिता सकते हैं। अगर यह बहुत अच्छा है तो घर में शाम को व्यवस्थित करना और जारी रखना बेहतर होता है।
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    13
    सुबह में, सबकुछ साफ और व्यवस्थित करें, जिससे आप उन दोस्तों से मदद करते हैं जिन्होंने रात को आपके साथ बिताया है। मिठाई, सैंडविच और सैंडविच के साथ उनके लिए एक अच्छा नाश्ता तैयार करें व्यवस्थित होने के बाद, आप पूल में एक और तैरने के लिए अपने साथ इलाज कर सकते हैं।
  • 14
    अपने दोस्तों को बहुत जल्द जाने न दें! उन्हें दोपहर तक कम से कम रहने दें, एक पार्क में या शहर के केंद्र में एक साथ समय व्यतीत करें। शाम में भी एक साथ रहने का सुझाव दें और शायद एक फिल्म देखें।
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    15
    अपने सबसे अच्छे दोस्तों की कंपनी में खरीदारी के साथ दिन को पूरा करें! शाम को, समापन समय के कुछ समय पहले, आपको दुकानों में बहुत से लोग नहीं मिलेंगे और आप एक लगभग सुनसान शॉपिंग सेंटर बनने में सक्षम होंगे: यह आपके लिए सब कुछ दिखाई देगा!
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    16
    उचित समय पर घर लौटें अपने दोस्तों से पूछें कि उनके माता-पिता उन्हें बताने दें कि वे वापस आ रहे हैं या वे उन्हें चुन सकते हैं।
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    17
    खुद को तनाव मत करो! यहां तक ​​कि अगर आप उदास हैं क्योंकि आपके मित्र चले गए हैं, तो आपको यह सोचकर दिलाएं कि आप सभी गर्मियों में आगे हैं! आप इस तरह अन्य घटनाओं को व्यवस्थित कर सकते हैं!
  • चेतावनी

    • सभी संभावित खतरों, शॉर्ट सर्किट, मूर्तियों या भारी वस्तुओं पर ध्यान दें जो मेहमानों को गिरने और चोट पहुंचाए, नाजुक वस्तुओं जैसे एक्वैरियम, प्लाज्मा स्क्रीन आदि के नियंत्रण में रहें। जाँच करें कि कोई फिसलनदार सतह नहीं है, और यदि आपके पास कुत्तों पर नजर रखे हुए हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com