आप छुट्टियों के लिए आमंत्रित कैसे करें

क्या आपको हमेशा घर पर रहने के लिए मजबूर किया जाता है जबकि अन्य पार्टियों में मस्ती करते हैं? यह लेख आपके लिए है

कदम

शीर्षक वाली छवियां पार्टियों के लिए आमंत्रित करें चरण 1
1
दूसरों के साथ सुपर मित्र बनें दलों के लिए आमंत्रित करने में सक्षम होने के लिए नए दोस्त बनाना आवश्यक है एक बार जब आप कई लोगों के साथ बंध गए हैं, तो आपको बहुत से निमंत्रण प्राप्त करना चाहिए! अपने सभी मित्रों के संपर्क में रहें, इसलिए वे आपको भी आमंत्रित करने के लिए नहीं भूलें।
  • शीर्षक वाली छवियां पार्टियों के लिए आमंत्रित करें चरण 2
    2
    अपने आप को पार्टी छोड़ने के लिए तैयार रहें अगर आप उसे सबूत नहीं देते हैं, तो आप दूसरों से कैसे उम्मीद कर सकते हैं? पूल में यादगार पार्टियों से, एक स्पा में या एक खेल पार्टी का आयोजन (पार्टी जो अमेरिका में फैशनेबल हैं, जहां मेहमान टीम बनाते हैं और कुछ खेल गतिविधियों में एक-दूसरे को मापते हैं)। लोकप्रिय लोगों को आमंत्रित करें - सुनिश्चित करें कि वे असली के लिए आते हैं!
  • छवियों का शीर्षक दलों में आमंत्रित करें चरण 3



    3
    एक एसोसिएशन की सदस्यता लें आप पूरे दिन घर पर बहुत अधिक दिलचस्प लगेंगे। कम से कम तीन अतिरिक्त पाठ्यक्रम पाठ्यक्रमों में भाग लें और कम से कम दो गतिविधियों का उपयोग करें जिनके पास स्कूल से कोई लेना-देना नहीं है। सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त समय उपलब्ध है, यद्यपि।
  • छवियों का शीर्षक दलों में आमंत्रित करें चरण 4
    4
    असली पार्टी जानवर की तरह रहें ऐसे व्यक्ति की तरह रहें जो सभी पार्टियों के लिए आमंत्रित किया जाता है और अंततः आप होंगे इसका मतलब यह नहीं है कि आपको झूठ बोलना है, लेकिन थोड़े से थोड़े बोलना है। अगर कोई आपको अपने घर में आमंत्रित करता है, तो दूसरे दोस्त को बताएं कि आप एक रैली के बाद दूसरे स्थान पर जा रहे हैं: यह एक बहुत बड़ा फर्क पड़ेगा।
  • टिप्स

    • अपने आप में अधिक विश्वास करने की कोशिश करें और आप एक अधिक आकर्षक और आकर्षक व्यक्ति बनें: बिल्कुल उस तरह का व्यक्ति जिसे दूसरों को अपने दलों पर रखना पसंद है।
    • एक दोस्त के साथ पार्टियों पर जाएं ताकि आपको और अधिक आरामदायक महसूस हो।
    • समय पर पहुंचने का प्रयास करें और पार्टी की शुरुआत के दस मिनट बाद कभी नहीं। थोड़ा देर हो रही है ठीक है, लेकिन कठोर होने से बचा जाता है।
    • किसी पार्टी के लिए उपयुक्त कुछ पहनें। स्कूल कपड़े और पार्टी कपड़े में अपनी अलमारी अलग

    चेतावनी

    • काम शुरू करने के लिए इस पद्धति के लिए समय लगता है। फिर, प्रत्येक सुझाव एक-एक करके, अगले एक दिन में आगे बढ़ने से पहले दो दिन तक प्रतीक्षा करें, या धीरे-धीरे सभी सुझावों को अपने व्यक्तित्व में शामिल करने की कोशिश करें।
    • कई पार्टियों को वीरता नियुक्तियों के साथ भ्रमित करना नियुक्तियों के लिए आपको पूरी तरह से अलग विधि का पालन करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com