एक होटल में पजामा पार्टी कैसे व्यवस्थित करें

अपने जन्मदिन के लिए एक नींद पार्टी देना मजेदार है, लेकिन होटल में इसे व्यवस्थित करना बहुत अधिक है।

कदम

एक होटल के चरण 1 पर हॉल में है एक जन्मदिन का Sleepover
1
अनुमति के लिए अपने माता पिता से पूछो! यह उन लोगों के लिए है जिन्हें तय करना है कि होटल में स्लम पार्टी देनी है, उनकी क्षमता में है। आपके और आपके दोस्तों के बगल में एक कमरे में रहने के लिए उन्हें बताने का यह एक अच्छा विचार होगा एक आसन्न कमरा सबसे अच्छा विकल्प होगा
  • एक होटल के चरण 2 में हॉल ऑफ होम्स बर्थडे Sleepover
    2
    तय करें कि पार्टी का विषय क्या होगा! उदाहरण के लिए, चुनने के लिए बहुत सारे हैं "गुलाबी, सफेद और चॉकलेट"। आप ऐसे कुछ भी उपयोग कर सकते हैं जो दिमाग में आता है जैसे निनटेंवो Wii, टीवी या "बैंगनी और पन्ना हरा" यदि इन विचारों में से कोई भी आप के लिए उपयुक्त नहीं है, पार्टियों और प्रेरणा की तलाश में घटनाओं की दुकान पर जाएं या आप कुछ रंग संयोजन की कोशिश कर सकते हैं
  • एक होटल के चरण 3 पर हॉल में एक बर्थडे Sleepover है
    3
    एक होटल खोजें! एक पूल वाला एकदम सही होगा, इसलिए स्लीपरोवर शुरू होने से पहले या, यदि आप ऊबना शुरू करते हैं, तो आप पूल में एक डुबकी के लिए जा सकते हैं और सॉना में आराम कर सकते हैं (इनडोर पूल महान हैं)।
  • एक होटल में 4 वें स्थान पर है जो एक बर्थडे Sleepover है
    4
    मेहमानों की एक सूची तैयार करें! अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ शुरू करें, और फिर उन सभी अन्य लोगों को जोड़ दें जिन्हें आप आमंत्रित करना चाहते हैं, जब तक कि आप केवल अपने करीबी दोस्तों के लिए आमंत्रण आरक्षित नहीं करना चाहते हैं एक और विचार के लिए कई मेहमानों के साथ एक पूल पार्टी है और कुछ भाग्यशाली लोगों को रहने के लिए चुनना होगा यदि आप इस तरह से आगे बढ़ना चाहते हैं, तो केवल कुछ ही भरोसेमंद लोगों (तीन या चार) को आमंत्रित करने की कोशिश करें ताकि किसी को भी अपराध न करना चाहिए।
  • एक होटल के चरण 5 पर हॉल में एक बर्थडे Sleepover है
    5
    निमंत्रण तैयार करें! रचनात्मक रहें! आपकी पार्टी के लिए निमंत्रण बनाना बहुत मजेदार होगा! अपनी रचनात्मकता का परीक्षण करें और अपनी पार्टी के विषय में उपयुक्त आमंत्रण तैयार करें। यदि आप चाहें, तो आप स्टेशनरी में तैयार किए गए निमंत्रण खरीद सकते हैं या आप ई-मेल द्वारा हमेशा अपने दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं। यदि आप चाहें, तो आप दोनों कर सकते हैं: मेल द्वारा पहले आमंत्रण भेजें और फिर अपने दोस्तों को एक ई-मेल भेजें ताकि उन्हें याद दिलाया जा सके कि पार्टी की तिथि आ रही है। होटल का नाम और कमरे का नंबर, जहां निमंत्रण पार्टी का आयोजन किया जाएगा, यह सुनिश्चित करना सुनिश्चित करें। साथ ही, उन्हें यह बताएं कि उन्हें क्या लेना चाहिए, जैसे संगीत के साथ सीडी जैसे वे सुनना या स्विमिंग सूट करना चाहते हैं, अगर होटल में स्विमिंग पूल है अपने दोस्तों को चेक-आउट करने से पहले तीस मिनट पहले ही उठाएं ताकि आपके पास सजावट को निकालने के लिए पर्याप्त समय हो। अपने दोस्तों को अपने माता-पिता की प्रतीक्षा में रहने के होटल के गलियारे में रहने से बचने के लिए, उनसे पूछें कि वे समय के साथ कड़ाई से पालन करें।
  • एक होटल के चरण 6 पर हॉल में है एक जन्मदिन का Sleepover
    6
    निमंत्रण भेजें! पार्टी के लिए निर्धारित तारीख से कम से कम तीन सप्ताह पहले उन्हें भेजें, ताकि हर कोई खुद को उस दिन के लिए नि: स्वार्थ रखे। मेल, ई-मेल द्वारा निमंत्रण भेजें, अगर उनके पास कोई है, या उन्हें व्यक्तिगत रूप से हाथ में भेजें
  • एक होटल में चरण 7 के पास एक बर्थडे Sleepover का शीर्षक है
    7
    सजावट खरीदें! ये पार्टी के विषय के लिए प्रासंगिक होना चाहिए। याद रखें कि उसके बाद आपको साफ करना पड़ेगा, इसलिए आप जिस प्रकार की सजावट चुनते हैं, उसके बारे में सावधान रहें। कंफ़ेद्दी हटाने के लिए मुश्किल हो सकता है यदि आप उन्हें इकट्ठा करने के लिए तैयार हैं, तो आप उनका उपयोग कर सकते हैं, लेकिन पहले होटल मैनेजर्स से यह पूछने की अनुमति के लिए पूछें कि क्या वे सहमत हैं।
  • एक होटल के चरण 8 में हॉल में है एक जन्मदिन का Sleepover
    8
    एक मेनू चुनें! आप पार्टी के विषय के लिए उपयुक्त एक मेनू चुन सकते हैं या जन्मदिन की पार्टियों (पिज्जा, पेय, मिठाई, आदि) के विशिष्ट खाद्य पदार्थों को जारी रख सकते हैं। यदि विषय रंगों का संयोजन है, तो उन रंगों के खाद्य पदार्थों की सेवा करें! किसी भी एलर्जी और दोस्तों के स्वाद पर विचार करें आप निश्चित रूप से उन्हें भूखा नहीं करना चाहते क्योंकि वे आपके द्वारा तैयार किए गए खाद्य पदार्थों से एलर्जी नहीं चाहते हैं या नहीं।
  • एक होटल के चरण 9 में हॉल में एक जन्मदिन की नींद आ रही है



    9
    आश्चर्य के साथ बैग तैयार आप या तो उन्हें स्टोर में खरीद सकते हैं या बैग खुद खरीद सकते हैं और उन्हें थोड़ा आश्चर्य से भर सकते हैं! आप ऐसे उपहार चुन सकते हैं जो पार्टी के विषय को दर्शाते हैं। यदि यह रंगों का एक संयोजन होता है, उदाहरण के लिए, आप उस रंग की छोटी प्लास्टिक की ऑब्जेक्ट चुन सकते हैं।
  • एक होटल के चरण 10 में हॉल है जो एक बर्थडे Sleepover है
    10
    खेल और अन्य गतिविधियों को तैयार करें! अगर वे चाहते हैं कि उनके साथ खेल लाने के लिए अपने दोस्तों से पूछें आप कंसोल के साथ खेल सकते हैं, कुछ फिल्में देख सकते हैं, संगीत में नृत्य कर सकते हैं, टॉर्च का खेल खेल सकते हैं, भय की कहानियां बता सकते हैं, पार्टी के विषय के अनुसार अन्य गेम खेल सकते हैं और किसी अन्य प्रकार की उत्सव की गतिविधि कर सकते हैं।
  • एक होटल के चरण 11 में हॉल ऑफ होम्स बर्थडे Sleepover
    11
    पार्टी के दिन, होटल में जाने के लिए जाने के लिए और, एक बार आपके पास चाबियाँ हैं, कमरे में जाएं और सजावट की तैयारी शुरू करें। दीवारों के विरुद्ध सभी तालिकाओं को ले जाएं, इसलिए आपके पास नृत्य करने और खेलने के लिए पर्याप्त स्थान है। एक तालिका चुनें (या अपने घर से एक गुना लाना) और उस पर नाश्ता करने के लिए इसका इस्तेमाल करें। सजावटी ट्रे पर रखा ग्लास कंटेनरों में उन्हें डालकर उन्हें और अधिक आमंत्रित करें। आप मेज पर पार्टी के विषय के लिए उपयुक्त टेबल क्लॉथ रख सकते हैं।
  • एक होटल के चरण 12 में हां एक बर्थडे Sleepover शीर्षक वाला छवि
    12
    मेहमान आते हैं! जब मेहमान आते हैं, तो सभी बैगों को आश्चर्य के साथ छुपाएं ताकि वे वहां न हों। अच्छे संगीत पर रखो यदि आप सीधे पूल में जाने का फैसला करते हैं, तो सभी स्विमसूट पहनें और कुछ तौलिया लें। यदि आपके पास कुछ आमंत्रित हैं, तो उन्हें बिस्तर पर कुशन और कंबल लगाने के लिए या उन बिस्तरों के किनारे पर पूछें, जो वे सोएंगे
  • एक होटल के चरण 13 में हॉप है बर्थडे Sleepover
    13
    क्या पार्टी आती है! पूल में तैरना, खाना, तैरना, एक फिल्म देखना और मज़े करना! अगर आपके माता-पिता आपको अनुमति देते हैं, तो कमरे की सेवा के लिए मत भूलना!
  • एक होटल के चरण 14 में हॉल ऑफ होम्स बर्थडे Sleepover
    14
    नाश्ता करो होटल में करने के लिए यह एक अच्छी बात है, क्योंकि वे अक्सर कई विकल्पों के साथ एक निःशुल्क महाद्वीपीय नाश्ता प्रदान करते हैं।
  • एक होटल में 15 वें स्थान पर एक बर्थडे Sleepover है शीर्षक छवि
    15
    जब आपके मेहमान जा रहे हैं, तो उनमें से प्रत्येक को आश्चर्य की एक बैग दे दो और आने के लिए धन्यवाद!
  • टिप्स

    • बहुत सी जगह के साथ एक सस्ती कीमत पर एक कमरा बुक करें
    • बहुत ज्यादा शोर मत करो, या आप होटल से बाहर फेंक सकते हैं!
    • यदि आपकी पार्टी में दो (या अधिक) लोग नहीं आ सकते हैं, तो उन्हें बताएं कि वे कठोर और असभ्य हो सकते हैं, या एक दूसरे से दूर रहने का प्रयास कर सकते हैं और आपके सम्मान में से एक विनम्र तरीके से व्यवहार कर सकते हैं तुलना। यदि वे तर्क देते रहते हैं, तो उन्हें बताएं कि उन्हें किसी को घर ले जाने के लिए बुलाया जाएगा। आपका लक्ष्य अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी का आयोजन करना था ताकि वे मज़ेदार हो सकें, न कि मुक्केबाजी मैच!
    • एक भी संख्या में लोगों को आमंत्रित करने का प्रयास करें (यदि आप गेम में भाग लेने की योजना नहीं बना रहे हैं या सिर्फ एक उद्घोषक) तो सभी एक ही समय में खेलों में भाग ले सकते हैं। यदि आप खेलने का इरादा रखते हैं, तो आपको इसके बजाय लोगों की एक अजीब संख्या को आमंत्रित करना चाहिए।

    चेतावनी

    • बेड पर कूद कर इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए, अन्यथा कोई शिकायत कर सकता है
    • गलियारे के चारों तरफ बारी मत करो, अगर बहुत देर हो चुकी है। कई बुजुर्ग और बहुत युवा मेहमान जल्दी बिस्तर पर जाते हैं, अगर आपको उन्हें जागृत करना पड़ता है और शिकायत दर्ज कर लेना है, तो आप को बाहर निकाल दिया जाने के जोखिम को चलाते हैं।
    • यदि आपके माता-पिता मौजूद हैं और सोना चाहते हैं, तो आपको संगीत को बंद करना पड़ सकता है
    • निषिद्ध फिल्में न देखें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • निमंत्रण
    • लड़की मित्र
    • एक होटल के कमरे
    • स्नैक्स
    • सजावट
    • सोरप्रेसेन (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com