कैसे एक आश्चर्य पार्टी डिजाइन करने के लिए

एक आश्चर्यजनक पार्टी उनकी उम्र की परवाह किए बिना मनाया जाएगा! इसके अलावा, यह अपने आप में एक सही उपहार है और बहुत मज़ा है

कदम

एक आश्चर्यजनक पार्टी चरण 1 व्यवस्थित शीर्षक छवि
1
गुप्त रखो! केवल मेहमान और पार्टी की तैयारी में शामिल अन्य लोगों को बताएं कि वे सम्मान के अतिथि को कुछ नहीं खोज पाएंगे। आश्चर्यजनक पार्टी का आयोजन करने के लिए सबसे बुरी बात यह है कि बहुत से लोगों को बताना गुप्त रखने के लिए, केवल अपने भरोसेमंद मित्रों को सूचित करने के लिए आपको सूचित करें। सुनिश्चित करें कि पार्टी को कोई सजावट नहीं दिखाई दे रही है। सब कुछ गुप्त रखो!
  • शीर्षक वाली छवि को एक आश्चर्य पार्टी चरण 2 व्यवस्थित करें
    2
    उस तिथि को व्यवस्थित करें, जिसे आप `पार्टी स्टार` को अपने घर या उस जगह पर आमंत्रित करना चाहते हैं जहां ईवेंट आयोजित किया जाएगा। पार्टी साइट से शुरू होने तक जितना संभव हो उसे रखना सुनिश्चित करें!
  • शीर्षक वाली छवि एक आश्चर्य पार्टी चरण 3 व्यवस्थित करें
    3
    दृश्य सजावट की व्यवस्था न करें! जब पार्टी में जन्मदिन की पार्टी आती है, तो आप निश्चित रूप से गुब्बारे या पोस्टर को शब्दों के प्रवेश द्वार पर नहीं देखना चाहेंगे: `जन्मदिन की शुभकामनाएं _____!` मेहमान आते समय खिड़कियां और पर्दे बंद रखो ... और छुपाना मत भूलें!
  • एक आश्चर्यजनक पार्टी चरण 4 व्यवस्थित करें शीर्षक वाली छवि
    4
    पार्टी के लिए कुछ सजावट और सहायक उपकरण प्राप्त करें। गुब्बारे के बिना क्या पार्टी होगी? गुब्बारे खरीदें कि आप अपने आप को फुला सकते हैं, या उन्हें पहले से ही विशेष स्टोर में फुलाया जा सकता है। कंफ़ेद्दी एक चाहिए! जब आप दरवाज़े में प्रवेश करते हैं, तो कंफेटी को चेहरे में फेंकने से कहीं ज्यादा सुंदर नहीं है! सुनिश्चित करें कि आपके पास बैनर, स्ट्रीमर्स, केक, पर्याप्त भोजन और पेय हैं! यह भी सुनिश्चित करें कि सभी सजावट और सामान मिलान किए गए हैं।
  • एक आश्चर्यजनक पार्टी चरण 5 व्यवस्थित शीर्षक वाली छवि



    5
    मेहमानों की एक सूची बनाएं आपके दोस्तों या आपकी स्वीटी के बिना क्या पार्टी होगी? निमंत्रण को तैयार करते हुए दिखाएं कि यह एक गुप्त पार्टी है। इसके अलावा, यदि मेहमान कार से आते हैं, तो संभव है कि उन्हें घर से दूर पार्क करने या चलने की सलाह दी जाए, यदि संभव हो तो।
  • एक आश्चर्यजनक पार्टी के चरण 6 व्यवस्थित शीर्षक वाली छवि
    6
    गतिविधियों को करने के लिए और एक उपहार के बारे में सोचो गतिविधि के बिना और उपहार के बिना, एक पार्टी मजेदार नहीं हो सकती। यह उस पर निर्भर करता है कि मनाया जाने वाला कौन है उदाहरण के लिए, यदि यह बच्चा है, तो खिलौने को उपहारों और गतिविधियों के रूप में देने के लिए तैयार करता है, जैसे कि खजाने की शिकार - यदि संभव हो तो, एक जोकर होना अच्छा होगा। एक अच्छा विचार किशोरों और वयस्कों के लिए पार्टियों के लिए दुकानें या रेस्तरां के लिए एक उपहार कार्ड है
  • एक आश्चर्यजनक पार्टी चरण 7 व्यवस्थित शीर्षक वाली छवि
    7
    नृत्य करने के लिए संगीत मत भूलना!
  • एक आश्चर्यजनक पार्टी चरण 8 को व्यवस्थित करें
    8
    छिपाएँ और शोर मत करो। जब जन्मदिन की पार्टी आती है, तो सराहना!
  • टिप्स

    • किसी मित्र से पूछो कि जन्मदिन की पार्टी को घर से दूर या पार्टी स्थल से दूर ले आओ। एक अच्छा मौका अतिथि को कुछ जन्मदिन की खरीदारी करने के लिए मिल सकता है।
    • जश्न मनाए जाने के लिए बहुत सारे सवाल पूछने की कोशिश न करें। आप उपहार के लिए उसे कुछ विचार पूछ सकते हैं, लेकिन उससे पूछना शुरू न करें कि उनके करीबी दोस्त क्या हैं, आदि।
    • आप मनाए हुए मनाए गए चीजों से पूछ सकते हैं, लेकिन पार्टी पर कुछ भी न दें।
    • पार्टी को उस व्यक्ति के जन्मदिन का सटीक दिन न बनाएं। यदि आप ऐसा करते हैं, तो जो मेहमान नहीं आ सकते हैं वे जन्मदिन को शुभकामनाएं कह सकते हैं और पार्टी में शामिल नहीं होने के लिए माफी मांग सकते हैं। कुछ दिनों पहले पार्टी बनाने की सलाह दी जाती है

    चेतावनी

    • यदि यह बुजुर्गों के लिए एक पार्टी है, तो कुछ चुप को व्यवस्थित करने के लिए सुनिश्चित करें और उन्हें बहुत अधिक आश्चर्यचकित न करें
    • किसी भी मेहमान भोजन एलर्जी को ध्यान में रखें आप निश्चित रूप से पार्टी को पार्टी के मध्य में अस्पताल ले जाना नहीं चाहते क्योंकि उन्होंने उस पदार्थ के निशान के साथ खाना खाया है जिसके लिए वह एलर्जी है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com