स्प्रिंग हॉलीडे पार्टी कैसे स्थापित करें

तो, यह वसंत ब्रेक के कुछ हफ़्ते पहले है, और आप एक पार्टी चाहते हैं यह आसान लगता है, है ना? ठीक है, जब आप हाई स्कूल में होते हैं, तो चिल्लाने के लिए पार्टी को देने के लिए बहुत कम लग जाता है और यह उतनी ही ज्यादा है जितना इसे बर्बाद करना। तो मैं कहूंगा नहीं

. अगर यह बहुत अनौपचारिक है, कोई भी इसे याद नहीं करेगा, लेकिन यदि यह बहुत औपचारिक है, तो आपके मेहमान असहज महसूस कर सकते हैं। यह अनुच्छेद आपको समझाता है कि स्प्रिंग की छुट्टी पार्टी को कैसे बड़ा देना यादगार बन सकता है, भले ही हर कोई पोशाक में न हो।

कदम

1
सुनिश्चित करें कि कोई भी एक छुट्टी पार्टी की योजना नहीं है।
  • 2
    अपने माता-पिता से बात करें सुनिश्चित करें कि आपके पास पार्टी की अनुमति है, और खुद को अकेले छोड़ने के लिए खुद पर भरोसा करें (बक्से में माता-पिता कौन चाहता है, जबकि वे अपने दोस्तों के पेय सूंघते हैं?)
  • 3
    जब आप पार्टी करना चाहते हैं तो तय करें सबसे अच्छा समय वसंत ब्रेक से पहले स्कूल का अंतिम दिन हो सकता है दूसरों को करीब 6:30 बजे (समूहों में पहुंचने की व्यवस्था करने का प्रयास करें) आने दें और पार्टी को एक बजे तक जारी रखने दें। यह देर लग रहा है, लेकिन जब आप अपने दोस्तों के साथ मज़े करते हैं, तो समय मक्खियों! यदि आप अभी भी बहुत युवा हैं (13-15 वर्ष) एक घंटे या एक आधे घंटे के लिए पार्टी के अंत की आशंका है क्योंकि आपके माता-पिता को अन्यथा कहना पड़ सकता है!
  • 4
    चुनें कि पार्टी कहां है यह सबसे अच्छा विचार घर पर करना होगा। दरवाजे खुले रखें, इसलिए आपके मेहमानों के बीच जोड़े जाने पर कुछ गोपनीयता पाने के लिए बाहर जा सकते हैं।
  • 5
    पार्टी की योजना बनाएं (इसे पूरा करने के बाद अपने माता-पिता को दिखाएं) इस योजना में पार्टी के दौरान करने के लिए सभी गतिविधियों की सूची और अनुसूचित खेल या घटनाओं की सूची शामिल होनी चाहिए।
  • 6



    अपनी ज़रूरत की एक सूची बनाएं और आप खुद को प्राप्त कर सकते हैं आपको जो भी ज़रूरत है उसका ध्यान रखें या इसे कंप्यूटर पर लिखें।
  • 7
    मेहमानों की एक सूची तैयार करें इसके अलावा अपने माता-पिता को यह सूची दिखाएं। सबको सिर्फ अच्छे बनाने के लिए आमंत्रित न करें - ऐसा करने से आपकी पार्टी को बर्बाद कर दिया जा सकता है। उन्हें आमंत्रित करने के लिए विशेषाधिकार प्राप्त होना चाहिए, अगर आप को करना था, या आपको दया से बाहर करना था, तो उस पर ध्यान न दें। अपनी करीबी दोस्तों को अपनी अतिथि सूची को सीमित करें, जिन लोगों को आप बेहतर जानना चाहते हैं, और जिनके विचार भविष्य में आपकी सामाजिक स्थिति को प्रभावित कर सकते हैं। उन लोगों को आमंत्रित न करें जो आपको पसंद नहीं करते हैं या आपके सबसे करीबी दोस्तों को पसंद नहीं है। दोनों लड़कियों और लड़कों को आमंत्रित करें
  • 8
    आमंत्रण भेजने शुरू करें पोस्ट द्वारा छोटे कार्ड न भेजें और अपने आप को स्कूल के चारों ओर जाने के लिए बिना किसी प्रकार का उल्लेख करें कि आप एक छोटी सी पार्टी देंगे। ई-मेल द्वारा आमंत्रण भेजें! अगर किसी व्यक्ति का ईमेल पता नहीं है, तो कमल लॉकर पर जाएं और उन्हें पता, पार्टी की तारीख और किसी व्यक्ति के नाम से कार्ड छोड़ दें जो कि भाग लेंगे।
  • 9
    पार्टी बनाने में आपकी सहायता करने के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त / प्रेमी से पूछो। सुनिश्चित करें कि आपके पास इन चीजें हैं:
  • मेहमानों को अपने आइपॉड से गाने अपलोड करने और उन्हें खेलने के लिए अनुमति देने के लिए iTunes के साथ कोने में कहीं एक स्टीरियो या लैपटॉप।
  • कार्यक्रम पर अधिक या कम रखें (यानी टाइप "21.00 और 22.30 के बीच एक घंटे के बारे में ...") हर किसी के द्वारा वोट दिया टीवी पर एक फिल्म को देखने के लिए हर किसी को खुले कमरे में बैठने के लिए।
  • एक फिल्म के प्रीमियर के लिए दो टिकट का निष्कर्षण बनाएं जो सिनेमा के लिए अलोकप्रिय हो जाएगा।
  • पार्टी के पहले भाग के दौरान, किसी व्यक्ति को किसी कमरे के एक कोने में एक वीडियो गेम कंसोल तैयार करने के लिए कहें, ताकि जो भी चाहें इसे इस्तेमाल कर सकें।
  • जब यह अंधेरा हो जाता है, तो मैनहंट गेम तैयार करने में आपकी सहायता करने के लिए अपने दोस्तों के समूह से पूछें।
  • 10
    का आनंद लें! मत भूलो, तुम्हारा मौसम की सबसे सुंदर पार्टी होगी!
  • टिप्स

    • एक समय निर्धारित करने का प्रयास करें ठीक अपने दोस्तों को उठाया जा करने के लिए, उदाहरण के लिए, एक या डेढ़, नहीं "एक और दो के बीच"। इस तरह, हर कोई एक निश्चित अवधि के बाद चलेगा, और भाग्यशाली लोग जो सो रहे होंगे पहले ही सोएंगे। या वे जश्न मनाते रहेंगे, एक ही रास्ता या कोई अन्य
    • अगर आपके माता-पिता संगीत सुनने के बारे में कठोर होते हैं, तो उनसे संगीत से संबंधित नियमों को अपवाद बनाने के लिए कहें, जो मेहमान लाते हैं। यह वास्तव में उबाऊ हो सकता है अगर मेहमान अपने आइपॉड के साथ खुद को स्पष्ट ग्रंथों या दोहरा अर्थों के कारण जब्त कर लेते हैं बच्चे पल के लोकप्रिय संगीत को सुनना चाहते हैं, और अगर आप iTunes शीर्ष 100 पर नजर डालते हैं या चुंबन एफएम चालू करते हैं, तो आप देखेंगे कि लगभग आधे गाने एक युवा पादरी द्वारा अनुमति नहीं दी जाएगी।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास खुशीदायक संगीत की एक सूची है, जहां मेहमान अपने आइपॉड या अन्य अप्रत्याशित घटनाओं (जो संभव नहीं है, लेकिन इलाज की तुलना में बेहतर है) लाने के लिए भूल जाते हैं।
    • भोजन के लिए, सादगी और स्वाद पर चिपकाएं: पिज़्ज़ा, पॉपकॉर्न के टन, सभी प्रकार के कार्बोनेटेड पेय जो आप एक साथ रख सकते हैं, और इसी तरह।
    • केक की सेवा न करें कम से कम सात पिज़्ज़ा लें! सभी स्वादों को ऑर्डर न करें - मेहमानों से पूछें कि वे किस तरह की पिज्जा पसंद करते हैं (निमंत्रण में इसे लिखें) यहां तक ​​कि यदि अनानास पिज्जा को एक व्यक्ति को खुश कर देना चाहिए, तो आपको अनानास के साथ कम से कम आधा पिज्जा बनाने के लिए, निष्पक्ष होना चाहिए।
    • कार में कम से कम पांच दोस्तों के साथ पार्टी में जाओ आप उस लड़के के साथ अकेले रहने से बचना चाहेंगे जो हमेशा जल्दी आती है
    • यदि आपके पास एक या दो सबसे अच्छे दोस्त हैं, या यदि कुछ ऐसे लोग हैं जो पार्टी तैयार करने में आपकी सहायता करते हैं, तो आप उन्हें शुक्रिया रात (या बेहतर, सुबह के बाकी) में बिताने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं।
    • कुछ मित्रों से टोस्ट बनाने के लिए पूछें "स्वतंत्रता के एक पूरे हफ्ते तक", और उनसे पूछें कि टोस्ट के दौरान सभी मेहमानों को दबाने के लिए

    चेतावनी

    • अपने बेडरूम के दरवाज़े को बंद करें, जब तक आप अपनी माँ को नहीं आना चाहते हैं और खाना पकाने के दौरान कुछ मिलते हैं।
    • यदि आपके पास छोटे भाई-बहन हैं, तो अपने माता-पिता से पूछें, कि वह उस शाम के लिए दोस्त के साथ सोए। पार्टी रात में बहुत लंबे समय तक जा सकती है इसके अलावा, यदि आप किसी अन्य पार्टी में जाते हैं, तो आप एक 8 वर्षीय लड़के के पास आना चाहेंगे जो पूछने के चारों ओर जाता है: "नमस्ते, मेरा नाम लुइगी है! क्या आपने टीवी पर ब्लू ट्री के अंतिम एपिसोड देखा है ???"
    • एक प्रतिबंधित फिल्म न रखें और सुनिश्चित करें कि इसमें कोई बेवकूफी कहानी नहीं है अपने पसंदीदा फिल्मों को मेहमानों द्वारा लाया गया है, और सबसे अच्छे के लिए वोट दें यह अनुशंसा की जाती है कि आप सेक्स सामग्री के लिए वयस्क हो, यह सुनिश्चित करें कि सभी माता-पिता उसे अनुमति देने के लिए अनुमति दें। फेरिस Bueller जैसी फिल्म एक अच्छा विकल्प होगा। इसके अलावा सुपरमैन रिटर्न्स, बैटमैन बिगिंस, जुरासिक पार्क, ला मुमिया या ऐसी ही फिल्में जो लड़कों और लड़कियों दोनों को पसंद करती हैं। बार्बी फिल्मों या कुश्ती से बचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com