स्कूल का एक शानदार अंतिम दिन कैसे पास करें

आखिरकार स्कूल का आखिरी दिन आ गया है, लेकिन क्या करना है? हो सकता है कि आपको लगता है कि आखिरी घंटे अब नहीं आती है, फिर भी आप घंटी बजाने के लिए इंतजार करते हुए समय गुजारने के लिए अलग-अलग मजेदार गतिविधियों की कोशिश कर सकते हैं। चाहे आप दुखी हों क्योंकि आप अपने दोस्तों को याद करेंगे या आप ग्रीष्म के शुरू होने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं, तो आप स्कूल के आखिरी दिन को वर्ष के सबसे यादगार में से एक में बदल सकते हैं।

कदम

विधि 1

एक सुखद दिन व्यतीत करें
एक स्कूल वर्दी में लुक इन इमेज का शीर्षक (लड़कियों) चरण 1
1
प्रकाश और स्पोर्टी कपड़े पहनें, जो आपको समस्याओं के बिना गंदे हो सकते हैं। प्रत्येक स्कूल के पास अलग-अलग नियम हैं, लेकिन आम तौर पर यह संभव है कि आखिरी दिन को पानी के गुब्बारे, सड़क पर और अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत करने की अनुमति दी जाती है। आरामदायक जूते, कपड़े जो आप आसानी से स्थानांतरित करने के लिए और जेब से प्रदान की अनुमति देते हैं, ताकि डायरी या सालाना, कैमरा, सेल फोन या अन्य पर हस्ताक्षर करने के लिए पेन डाल दिया।
  • बैकपैक से सभी अनावश्यक वस्तुओं को निकालें: इस तरह से हल्का हो जाएगा और आप अधिक डाल सकते हैं।
  • अगर आपको लगता है कि आप गीली हो जाएंगे, तो एक स्विमिंग सूट लाएं। इलाज के मुकाबले इसे रोकने के लिए बेहतर
  • प्रेरणा विद्यार्थी छात्र चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    2
    सम्पर्क वर्ग या संस्थान के प्रतिनिधियों को सुझाव देना कि पूरे स्कूल को शामिल करना है। आखिरी दिन शिक्षकों और विद्यार्थियों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए उत्तेजित करता है, ताकि आप वर्ष के अंत का जश्न मनाने के लिए इसे का लाभ उठा सकें, एक घटना या एक गेम का आयोजन करें जो हर किसी के लिए रूचि का हो। मज़ा और यादगार गतिविधियों की पेशकश करने के लिए अपने प्रोफेसरों और कक्षा या संस्थान के प्रतिनिधियों से बात करें। संभावनाएं अनंत हैं, लेकिन निम्न के साथ आप हमेशा सुरक्षित पक्ष पर रहेंगे:
  • छात्रों के खिलाफ सामान्य शिक्षक संस्कृति प्रश्नोत्तरी, फुटबॉल मैच, कराओके और इतने पर।
  • पिकनिक या आइसक्रीम वर्ग, होममेड मिठाई की बिक्री और इसी तरह।
  • सभागार में एक फिल्म के अनुमान।
  • भित्ति चित्र या अन्य कलात्मक परियोजना का निर्माण
  • सभी गर्मी के जन्मदिन के लिए एक पार्टी, जिसे स्कूल में मनाया नहीं जा सकता।
  • छवि का शीर्षक है एक बहुत प्यारी अंतिम दिन स्कूल चरण 2
    3
    डायरी या सालाना पास करें और अपने सहपाठियों को यह हस्ताक्षर करने के लिए कहें। जितना अधिक लोग शामिल होंगे, उतनी ही अधिक यादें आपकी होगी। हर किसी को एक छोटे से संदेश छोड़ने के लिए कहो, यहां तक ​​कि उन लोगों के लिए भी जिन्हें आप सहभागिता नहीं करते हैं। सामुदायिक और उदारता की भावना वर्ष के अंत में उछलती है, इसलिए एक ऐसे व्यक्ति को दिखाना भी है जो आपको लगता है कि उसे सकारात्मक वातावरण बनाते हैं। मित्रों और परिचितों को अपनी डायरी में अलविदा संदेशों को लिखने के लिए पूछें - और उन पर ऐसा करें।
  • यदि आपने डायरी नहीं लाई है, तो आप अभी भी अपने दोस्तों के उन पर हस्ताक्षर कर सकते हैं। एक अच्छा इशारा बनाने और उन लोगों की डायरी पर लिखने के लिए भी लाभ उठाएं जिन्होंने कई संदेश प्राप्त नहीं किए हैं
  • यदि आपके पास डायरी या सालाना नहीं है, लेकिन आप अभी भी हस्ताक्षर चाहते हैं, नोटबुक का उपयोग करें, फ़ोटो का एक महाविद्यालय या एक पुरानी शर्ट और दूसरों को कुछ लिखने के लिए कहें। क्या मायने रखती है एक वस्तु है जो आपको अपने साथियों को याद करने की अनुमति देता है, इसलिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह एक डायरी या कुछ और है
  • अपने दोस्तों के साथ हंस फन (टीन गर्ल्स) नाम की छवि चरण 1 9
    4
    तस्वीरें ले लो अपने दोस्तों और शिक्षकों के साथ स्कूल का अंतिम दिन दस्तावेज़ करें। उनसे पूछें कि वे एक तस्वीर के माध्यम से कैसे याद रखना चाहते हैं और देखें कि उनके पास क्या विचार हैं। फिर आप दूसरों के साथ साझा करने के लिए एक PowerPoint प्रस्तुति या एक इलेक्ट्रॉनिक निर्देशिका बनाने के लिए शॉट्स का उपयोग कर सकते हैं
  • छवि का शीर्षक है एक बहुत बढ़िया अंतिम दिन स्कूल चरण 9
    5
    वर्ष की अपनी पसंदीदा यादें साझा करें जब आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताते हैं, तो स्कूल वर्ष के दौरान आपके द्वारा अनुभव किए गए सबसे महत्वपूर्ण अनुभवों के बारे में बात करने का अवसर उठाएं। आप बता सकते हैं कि आपने कितना मज़ा आया, आपके द्वारा बनाई गई दोस्ती, आपकी पकाई गई चीज़ें और अधिक ये वार्तालाप नींद पार्टी के लिए आदर्श हैं और दिन के समारोह के बाद बाहर निकलते हैं।
  • आप एक मजेदार खेल की पेशकश कर सकते हैं। अपने दोस्तों को एक दूसरे के बारे में भविष्यवाणी करने के लिए आमंत्रित करें कि अगले वर्ष क्या होगा। हर कोई उन्हें कागज के एक टुकड़े पर लिख देगा फिर, उन सभी को एक सुरक्षित जगह में रखें अगले वर्ष के अंत में, उन्हें यह देखने के लिए पढ़ें कि कौन सा सच हो गया है और कौन सा नहीं है।
  • वर्ष के सर्वश्रेष्ठ और सबसे खराब समय की सूची बनाएं अगले साल आपके लक्ष्य क्या हैं?
  • प्रेरणा विद्यार्थी छात्र चरण 18 शीर्षक वाली छवि
    6
    साल के अंत तक शिक्षक के फैसले का सम्मान करें शायद वे फिल्म की पेशकश करेंगे या वे अध्ययन करने के बजाय आपको खेलेंगे। इस मामले में, वह दिखाता है कि वह बिना शिकायत के नियमों और सुझावों का पालन करके अपने भाव की सराहना करते हैं: उन्हें फिर से सोचने का कोई कारण नहीं होना चाहिए। यदि वे आपको काम करने के लिए काम करते हैं, तो मुस्कुराते हुए और इसे स्वीकार करने के लिए बेहतर करते हैं, तो स्कूल वर्ष अभी खत्म नहीं हुआ है और छात्रों को उम्मीद है कि वे शुरू से खत्म करने के लिए खुद को प्रतिबद्ध करेंगे। जल्द ही यह खत्म हो जाएगा और, इससे पहले कि आप इसे जानते हों, आप गर्मियों की छुट्टियों में पूरी तरह से विसर्जित कर सकते हैं, इसलिए आप की ज़रूरत है
  • छवि का शीर्षक है Awesome Last Day of School चरण 3
    7



    अपने शिक्षकों से बात करें और उनकी कड़ी मेहनत के लिए उनका धन्यवाद करें शायद आप इसे नहीं जानते, लेकिन उन्हें आपकी उपस्थिति और आपके साथ साझा की गई छोटी यादें पसंद हैं। हालांकि वे वास्तव में बहुत दयालु नहीं थे, उन्हें स्कूल वर्ष के लिए धन्यवाद एक अच्छा भाव है जो इस काम की कठिनाइयों को पहचानने में मदद करता है। न केवल आप अपने दिन को खुश करेंगे, लेकिन पूरे स्कूल वर्ष
  • यदि आप एक छोटे से विचार या एक विशेष रूप से स्मार्ट शिक्षक के लिए एक नोट देना चाहते हैं, तो इस पल का लाभ उठाएं।
  • छवि का शीर्षक है एक बहुत बढ़िया अंतिम दिन का स्कूल चरण 7
    8
    स्कूल के बाद अपने दोस्तों के साथ एक बैठक का आयोजन करें स्कूल वर्ष का अंत पार्टी बनाने का शानदार अवसर है। अपने करीबी दोस्तों या भोजन, पेय और खेल के साथ एक बड़ी पार्टी के साथ पजामा पार्टी का आयोजन करने का प्रयास करें आप दूसरों को एक रेस्तरां, सिनेमा में या पार्क में और अधिक अनौपचारिक उत्सव के लिए मिल सकते हैं जिसमें हर कोई भाग ले सकता है।
  • आमतौर पर उन छात्रों को शामिल करने का अच्छा मौका है, जिन्हें आमतौर पर बाहर रखा गया है। शायद वे आपके सबसे अच्छे दोस्त नहीं हैं, लेकिन उन्हें शामिल करना एक अच्छा संकेत है स्कूल समाप्त होने पर हर कोई खुश होता है, इसलिए आप साथ मिलकर और मज़ेदार हो सकते हैं।
  • विधि 2

    ग्रीष्मकालीन के लिए तैयार
    गेट ए गर्ल फॉर नोटिस टू टुप्टा 3
    1
    यदि आपके मित्र गर्मियों के लिए चले जाते हैं, तो उनसे पूछें कि उन्हें आपसे सम्पर्क करने के लिए जितनी सारी जानकारी चाहिए। एक बार जब आप स्कूल समाप्त कर लें, तो सुनिश्चित करें कि आप उनके साथ संपर्क में कैसे रहें। जब आप हर दिन एक-दूसरे को नहीं देखते हैं, तो खो जाना आसान है, खासकर यदि आपके पास फोन या ई-मेल से किसी को ट्रैक करने की संभावना नहीं है अपने मोबाइल फोन पर नंबरों को सहेजना याद रखें या अपने ई-मेल पते पर एक नोटबुक या डायरी के एक छोटे से भाग को समर्पित करें
    • दोस्तों के लिए विशेष ध्यान दें जो आगे बढ़ेंगे उन्हें बक्से और सूटकेस द्वारा लिया जाएगा, इसलिए यदि आप तुरंत नंबर नहीं लिखते हैं, तो बाद में संपर्क में रखना मुश्किल होगा।
  • छवि का शीर्षक है एक बहुत प्यारी अंतिम दिन स्कूल चरण 1
    2
    अपने दोस्तों से बात करें और गर्मियों के लिए योजना बनाने का प्रयास करें। जब स्कूल के अंत में थोड़ा छोड़ दिया जाता है, तो अपने कार्यक्रमों को उनके साथ साझा करें और उन्हें एक साथ कुछ करने के लिए आमंत्रित करें। आप ग्रीष्मकालीन नौकरी, गतिविधियों की पेशकश कर सकते हैं जो कि आप इंतजार नहीं कर सकते हैं या छुट्टियां यहां तक ​​कि अगर आप अंततः सब कुछ नहीं कर सकते हैं, कुछ का आयोजन आपको गर्मी के दौरान अपने दोस्तों को देखने के लिए अधिक अवसर देगा।
  • प्रेरणा विद्यार्थी छात्र चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    3
    यह जानने के लिए कि क्या वे गर्मियों के लिए कार्य सौंपेंगे, सभी शिक्षकों से बात करें यह एक उपद्रव है, लेकिन जब तक आप विश्राम नहीं कर लेते हैं और इसे स्कूल वर्ष से वसूल नहीं किया जाता तब तक आपको ऐसा करना शुरू नहीं करना चाहिए। उसने कहा, गर्मियों के दौरान शिक्षकों के संपर्क में आने से आपको क्या करना है इसके बारे में अब आपको यह सूचित करना बहुत आसान है नतीजतन, जल्दी से उन सभी कार्यों को लिखो जो आपको पूरा करने की आवश्यकता है। तो आप और अधिक आरामदायक महसूस कर सकते हैं।
  • अगर आपको लगता है कि आपको कुछ गर्मियों के कार्यों में कठिनाइयों या संदेह मिल जाएंगे, तो एक शिक्षक से आपको अपना ई-मेल देने और उससे पूछें कि क्या आप छुट्टियों के दौरान उससे संपर्क कर सकते हैं।
  • स्टॉक का शीर्षक आपका लॉकर चरण 1
    4
    जाने से पहले, अपने बैग में सब कुछ डाल दें डेस्क और लॉकर निशुल्क (यदि आपका कोई है)। सुनिश्चित करें कि आप स्कूल में कुछ नहीं छोड़ते क्योंकि गर्मियों के दौरान आपकी चीजों को ठीक करना मुश्किल होगा। आम तौर पर, जो भी चीज आप भूल जाते हैं वह जैनीटर्स द्वारा जब वे साफ हो जाते हैं, तो सब कुछ घर वापस लाने के लिए तैयार रहें।
  • यदि आवश्यक हो, तो एक टिकाऊ कचरा बैग लें, जहां आप चादरें और अन्य सामग्रियां डाल सकते हैं जिन्हें आपको घर लेना है।
  • ह्यूज ओ एक विस्मयल लास्ट डे ऑफ़ स्कूल स्कूल चरण 5
    5
    शिक्षकों और सहपाठियों के प्रति सम्मानजनक, दयालु और विचारशील होने की कोशिश करें। शायद आपको लगता है कि स्कूल के आखिरी दिन उन शिक्षकों या छात्रों के साथ खातों को व्यवस्थित करने का एक अच्छा मौका है, जिन्हें आप नफरत करते हैं। यह लगभग हमेशा एक बुरा विचार है, खासकर यदि आपको अगले वर्ष उन्हें देखना है। नकारात्मक व्यवहार अभी भी स्कूल के आखिरी दिन आपको मुसीबत में ले जा सकते हैं, इसलिए अपने खराब आवेगों को नियंत्रण में रखें, अन्यथा आप को दंडित होने का जोखिम।
  • याद रखें कि अगले साल आप इनमें से अधिकतर लोगों को देखेंगे और आखिरी दिनों में बनाए गए सभी असहमति छुट्टियों के दौरान गायब नहीं होंगे।
  • यहां तक ​​कि अगर यह स्कूल में आपका अंतिम वर्ष है, तो स्वयं का व्यवहार करने का प्रयास करें जब तक आप डिप्लोमा नहीं देते, तब तक स्कूल में संभाल के किनारे पर चाकू होगी। यह शायद ही कभी होता है, लेकिन कुछ छात्रों को वर्ष के अंत में दिखाए गए खराब व्यवहार के कारण स्नातक होने का मौका नहीं दिया जाता है।
  • टिप्स

    • इस उत्साह से इतना डर ​​नहींें कि आप महत्वपूर्ण कार्य को पूरा करना भूल जाते हैं जो आपको वर्ष के आखिर तक उद्धार करना है। याद रखें कि मतपत्र स्कूल के अंतिम दिन के बाद आयोजित किया जाएगा।
    • किताबें जलाएं मत: आप उन्हें बेच सकते हैं
    • यादों का एक बॉक्स रखें और उन्हें समय-समय पर देखें। यदि आपको स्थानांतरित करना है, तो अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए रोने से डरो मत। हर पल का आनंद लें उन लोगों को नमस्कार कहो जिन्हें आप याद रखना चाहते हैं स्कूल का आखिरी दिन आपकी स्मृति में सकारात्मक रूप से प्रभावित होना चाहिए, इसलिए किसी के साथ बहस न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com