स्कूल के पहले दिन के लिए बैकपैक कैसे तैयार किया जाए

यह लेख उन छात्रों के लिए है जो स्कूल के पहले दिन की तैयारी कर रहे हैं। अपना बैकपैक व्यवस्थित करने के तरीके जानने के लिए इसे पढ़ें।

कदम

भाग 1

एक बैकपैक चुनें
आपका पहला दिन स्कूल चरण 1 के लिए पैक एक बैकपैक शीर्षक छवि
1
एक अच्छी गुणवत्ता वाली बैकपैक चुनें आप एक नया खरीद सकते हैं या पिछले वर्ष से एक का उपयोग कर सकते हैं, बस यह सुनिश्चित करें कि यह साफ और ठोस है यह छेद और अन्य खामियों नहीं होना चाहिए पीठ और पट्टियों को गद्देदार होना चाहिए
  • बैकपैक को देखने के लिए प्रयास करें कि क्या यह आपको उपयुक्त है। यह आपके कंधे या सगाई के बिना सभी वजन को नियंत्रित करने में सक्षम होना चाहिए। इसे खरीदने से पहले स्टोर में इसकी जांच करें।

भाग 2

भरना
आपका पहला दिन स्कूल के चरण 3 के लिए पैक ए बैकपैक शीर्षक वाला चित्र
1
स्कूल के लिए आवश्यक सभी चीजें प्राप्त करें: आपको इसे बैकपैक के अंदर रखना होगा स्कूल सामग्री आवश्यक है, और आपको निजी कारणों से उन लोगों को जोड़ना होगा जिनकी आपको ज़रूरत है।

स्कूल के लिए सामग्री

आपका पहला दिन स्कूल चरण 4 के लिए पैक ए बैकपैक शीर्षक वाली छवि
1
सबसे पहले, स्कूल सामग्री को उप-विभाजित करना किताबें पुस्तकों, पुस्तिकाओं के साथ नोटबुक, फ़ोल्डर्स के साथ फ़ोल्डर्स, कलम के साथ कलम और इसी तरह के साथ जाते हैं। आप उन्हें आकार, रंग और / या विषय द्वारा व्यवस्थित कर सकते हैं।
  • आपका पहला दिन स्कूल के लिए पैक ए बैकपैक शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    2
    एक बार जब आप सामग्री को विभाजित कर लेंगे, तो उन्हें एक समय में बैकपैक में डालें। पुस्तकों की पीठ पर जाती है, सामने वाले नोटबुक। आप बॉक्स और अन्य चीजें जहां आप चाहते हैं डाल सकते हैं अपनी पीठ के पास के क्षेत्र में भारी मात्रा में सम्मिलित करें, जिससे उन्हें तनाव न हो, जबकि लाइटर ऑब्जेक्ट्स को शरीर से दूर रखा जाना चाहिए।
  • आपका पहला दिन स्कूल चरण 6 के लिए पैक ए बैकपैक शीर्षक वाला चित्र
    3
    सुनिश्चित करें कि बैकपैक में शामिल सामग्रियों का आयोजन किया जाता है। इसका मतलब यह है कि आपको उन्हें व्यवस्थित करना चाहिए ताकि उन्हें निकालना आसान हो और उन्हें क्षतिग्रस्त होने से रोका जा सके।
  • आपका पहला दिन स्कूल चरण 7 के लिए पैक ए बैकपैक शीर्षक वाली छवि
    4



    मामले को ठीक करें कलम, पेंसिल और अन्य चीजों को मामले के दाएं कक्षों में डाला जाना चाहिए, ताकि उन्हें तुरंत ले जाया जा सके।
  • आपका पहला दिन स्कूल चरण 8 के लिए पैक ए बैकपैक शीर्षक वाली छवि
    5
    विषयों को विभाजित करने के लिए डिवाइडर वाले कम से कम दो फ़ोल्डरों का प्रयास करें: एक पत्रक के लिए जो प्रोफेसर बताता है जब वह बताता है और अभ्यास और परीक्षण के लिए दूसरा
  • व्यक्तिगत आइटम

    1. 1
      अगर आपके पास एक है, तो फोन जोड़ें यह संदेश भेजने और आपातकाल के मामले में यह उपयोगी हो सकता है
    2. 2
      व्यक्तिगत स्वच्छता के लिए उत्पाद जोड़ें, जिसमें दुर्गन्ध, एक ब्रश या कंघी, स्त्री स्वच्छता उत्पाद, बाल बैंड, क्रीम आदि शामिल हैं।

    3. इन वस्तुओं को एक क्लच में डालें, ताकि आपके पास एक वास्तविक किट हो।
    4. 3
      आपके साथ पढ़ने के लिए एक अच्छी किताब लाओ जब आप कुछ भी करने के लिए बेहतर नहीं है तब आप इसे ले सकते हैं
    5. 4
      शुभकामनाएं का लटकन जोड़ें आपको इसकी आवश्यकता नहीं है, लेकिन अगर आपको यह विचार पसंद है, तो आपको स्कूल के पहले दिन के लिए साहस देना अच्छा होगा।

    भाग 3

    अभिविन्यास
    आपका पहला दिन स्कूल चरण 2 के लिए पैक ए बैकपैक शीर्षक वाला चित्र
    1
    अगर स्कूल उन्मुखीकरण का एक दिन प्रदान करता है, तो उसका लाभ उठाएं। वे आपको उपयोगी जानकारी देंगे, उदाहरण के लिए आपको पहले दिन और पुस्तकों की सूची की क्या आवश्यकता है। इसके अलावा, आप अन्य छात्रों के बारे में सीख सकते हैं और कक्षा देख सकते हैं अपनी ज़रूरतों को व्यवस्थित करने और व्यवस्थित करने की युक्तियों को सुनो, इसलिए बैकपैक में आप केवल आवश्यक वस्तुओं को रखेंगे

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक स्वच्छ और टिकाऊ बैकपैक
    • नोटबुक
    • एक अच्छा मामला
    • फ़ोल्डरों
    • एक छोटा बटुआ
    • कलम और पेंसिल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com