हाई स्कूल के पहले दिन के लिए बैकपैक कैसे तैयार करें (लड़कियां)

क्या आप संकट में हैं क्योंकि आप स्कूल के पहले दिन के लिए सचमुच बैकपैक नहीं आयोजित कर सकते हैं? यदि आप सितंबर में हाई स्कूल में जाना शुरू करते हैं, तो आपको यह पता लगाना होगा कि पुस्तकों, नोटबुक और आपके द्वारा जो कुछ भी आपके साथ लाया गया है उसे ठीक से तैयार करने के लिए। अधिक जानने के लिए पढ़ें और अप्रभावी नहीं मिलता है

सामग्री

कदम

एक बस पर बुक बैग नाम वाली छवि
1
एक मध्यम आकार की, स्टाइलिश, मजबूत और रंगीन बैकपैक खरीदें। यह एक भाग्य लागत या आप से बड़ा नहीं है। क्या आप तोड़ गए हैं? अपने शहर में या किसी आर्थिक दुकान में बाज़ार जाने की कोशिश करें एक सस्ती बैग खोजने के लिए आपको बस मॉल में एक सवारी की ज़रूरत है
  • हाई स्कूल (गर्ल्स) चरण 2 में आपके 1 दिन के लिए अपना बैग तैयार करें शीर्षक
    2
    नज़र न देखें एक बैग या एक क्लच तैयार डालने का पालन करते हुए: ब्रश, बाल बैंड, स्पष्ट होंठ चमक या होंठ बाम, पारदर्शी काजल, एक पनाह किसी भी खामियों को कवर करने के औषधीय, एक डिओडोरेंट जिम वर्ग या तैराकी और सब से ऊपर के बाद लागू करने के लिए, एक आंतरिक या बाह्य शोषक: आप कभी नहीं जानते
  • छवि का शीर्षक व्हाइयनिमपेनसेलकेस
    3
    एक मामला खरीदें: यह अनिवार्य है सभी स्टेशनरी आइटम रखने के लिए एक फैशनेबल एक के लिए देखो आप स्कूल के अपने पहले दिन पेन और पेन्सिल के बिना अपने आप को ढूंढना नहीं चाहेंगे। याद रखें, आपको एक कलम, एक पेंसिल, एक शासक और इतने पर की जरूरत है, लेकिन आपको 18 विभिन्न रंगों के हाइलाइटर की ज़रूरत नहीं है। अपनी आवश्यकताओं के बारे में यथार्थवादी रहें: कैंची और गोंद उपयोगी होते हैं, स्टेपलर और बकाफ़ोगली शायद नहीं।



  • मेक ए काकड़ी क्रीम पनीर सैंडविच पहचान शीर्षक वाला इमेज
    4
    नाश्ता या दोपहर का भोजन खरीदने के लिए आपके साथ कुछ पैसे लें। उन्हें याद रखें खासकर यदि आप विस्तारित समय बनाते हैं किसी भी स्थिति में, आपातकालीन स्थिति के लिए बैकपैक में कुछ नोट्स डालना एक बुरा विचार नहीं है।
  • Droid Apps सेल फ़ोन शीर्षक वाला छवि
    5
    आपको जो भी आवश्यकता है उसे जोड़ें। शायद बस, एस्पिरिन, टेलीफोन आदि द्वारा पढ़ने के लिए एक किताब। ये चीजें जितनी जल्दी या बाद में आप के दौरान वर्ष की सेवा कर सकते हैं।
  • छवि को वापस नहीं स्कूल के बेंडी प्रकार शीर्षक!
    6
    एक सूची बनाएं यह देखने के लिए उपयोगी है कि आपके पास सब कुछ तुम्हारी ज़रूरत है: हमेशा बेहतर तैयार रहें!
  • टिप्स

    • इससे पहले कि सब कुछ रात तैयार करने के लिए सुनिश्चित करें, ताकि जब आप जाग आप कुछ भूल या स्कूल के पहले दिन पर देर से आने का खतरा रहता है पागल की तरह चलाने के लिए, नहीं होगा।
    • एक ठोस और विश्वसनीय अलार्म घड़ी प्राप्त करें सबक के प्रारंभ समय के बारे में जानें और स्कूल में आने के लिए आवश्यक समय की गणना करें (यदि संदेह हो, 5 मिनट जोड़ें) घर छोड़ने से पहले एक घंटे जागिए। यदि आपने अपना बैकपैक रात पहले तैयार किया है, तो तैयारी 60 मिनट से अधिक समय तक चलना चाहिए।
    • हमेशा याद रखें कि संगठन सफलता का रहस्य है। आप भी एक संगठित व्यक्ति बन सकते हैं!
    • घर छोड़ने से पहले इस अनुच्छेद में हमने जिस चीज की अनुशंसा की है, उसके लिए वापस देखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com