उच्च विद्यालयों में मेक-अप कैसे पहनें

निश्चित रूप से आप बहुत नकली नहीं देखना चाहते हैं, लेकिन बहुत सुस्त नहीं हैं ... इस गाइड को पढ़ना शुरू करें!

सामग्री

कदम

हाई स्कूल चरण 1 में मेकअप मेकअप शीर्षक वाला इमेज
1
अपनी त्वचा की देखभाल के लिए विशिष्ट उत्पादों के साथ दैनिक आपकी त्वचा का ध्यान रखें सुनिश्चित करें कि आपके पास सब कुछ है जो आपको चाहिए: exfoliant, मॉइस्चराइज़र, सफाई दूध, टॉनिक, आदि (एक अच्छा ब्रांड है क्लिनिक)।
  • हाई स्कूल चरण 2 में मेकअप मेकअप शीर्षक वाला इमेज
    2
    सबसे पहले, अपना रंग वर्दी बनाएँ आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले उत्पाद आपके रंग पर निर्भर करते हैं। यदि आपकी त्वचा है जो आप पर विचार करते हैं "बुरा", एक अच्छी नींव ठीक है, लेकिन आपको यह जानना होगा कि आवेदन कैसे करें और इसे हर रात बंद करने के लिए याद रखें सुधारक, दूसरी ओर, केवल छोटी समस्याओं के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है क्योंकि आप बहुत अधिक ध्यान देते हैं। यदि आपके पास एक सुंदर त्वचा है, तो रंगीन मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें जो आपको एक स्वस्थ और रंग भी देगा। पारभासी या कमाना पाउडर पर लागू करें।
  • इमेज मेकअप इन हाई स्कूल स्टेप 3 नामक इमेज
    3
    क्या फ़र्ड का उपयोग करना है या नहीं, केवल आप पर निर्भर करता है क्रीम में ये एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि वे आपको एक प्राकृतिक रूप दे देंगे। हालांकि, यदि आपके पास तेल की त्वचा है, तो पाउडर वाले को चुनना बेहतर है हम अपने प्राकृतिक रंग के आधार पर गुलाबी, आड़ू या जामुन पर रंग सुझाते हैं।
  • इमेज मेकअप इन हाई स्कूल चरण 4 नामक छवि
    4
    आंखों के छायाएं मदद करने से पहले पलकों पर एक आधार को लागू करने से यह लंबे समय तक रहने में मदद करता है। यदि आपके पास आंखों के छायाएं के लिए आधार नहीं है तो आप नींव, रंगीन क्रीम या सुईटर्स का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • हाई स्कूल चरण 5 में मेकअप मेकअप शीर्षक वाला इमेज
    5
    प्राकृतिक रंग की आंखों की छायाएं लागू करें (यदि आप शानदार चाहते हैं) यदि आप चाहें, तो आप विकल्प के रूप में एक हल्का भूरा चुन सकते हैं। अधिक परिणामों के लिए, बाहरी कोनों और पलकें पर एक गहरे रंग का मिश्रण करने के लिए सलाह दी जाती है, और भौहें तक ऊपरी हिस्से पर हल्का रंग के साथ इसे उजागर किया जाता है।
  • हाई स्कूल चरण 6 में मेकअप मेकअप शीर्षक वाला इमेज
    6



    आंख के आंतरिक निचले हिस्से पर एक पेंसिल रखो। यदि आप इसे अच्छी तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं, तो यह आपके नज़र को तेज करेगा! उदाहरण के लिए यदि आपके पास भूरी आँखें हैं, तो आंखों के नीचे थोड़ा सा बैंगनी, हरा या नीला ठीक हो जाएगा! यदि आप इसके बजाय क्लासिक पर रहना चाहते हैं, तो काले या भूरे रंग का उपयोग करें यदि आपके पास छोटी आंखें हैं, तो सफेद या आड़ू की आंखों के नीचे की एक पंक्ति उन्हें बड़ी दिखाई देगी
  • हाई स्कूल चरण 7 में मेकअप मेकअप शीर्षक वाला इमेज
    7
    यदि आप चाहते हैं कि आपकी आँखों को बड़ा और गहरा लग जाए, तरफ, पेंसिल या जेल पर कुछ आलिलिनर को फीका करें, यह आप पर निर्भर है! यदि आप वास्तव में अच्छा महसूस करते हैं, तो आप इसे गहरा और अधिक फैशनेबल नज़रों के लिए बाहर कर सकते हैं!
  • इमेज मेकअप इन हाई स्कूल चरण 8
    8
    मस्करा लागू करने के लिए उन्हें तैयार करने के लिए आंखों के झुकाव को और अधिक घुमाएं। यदि आपके पास पहले से ही घटता है, तो इस कदम को छोड़ दें!
  • हाई स्कूल चरण 9 में मेकअप मेकअप शीर्षक वाली छवि
    9
    अपने बाल के रंग से मेल खाने वाले रंग के मस्कारा के एक या दो परतों का उपयोग करें काला काले बालों के लिए संकेत दिया गया है (पारदर्शी रंग भी अगर आपके पास बहुत ही अंधेरे बारिश है) यदि आप गोरा या लाल होते हैं, तो आप हल्के भूरे, काले या लगभग काले रंग का चयन कर सकते हैं।
  • हाई स्कूल चरण 10 में मेकअप मेकअप शीर्षक वाला इमेज
    10
    यदि आप चाहते हैं, तो एक अच्छा रंग की लिपस्टिक का प्रयोग करें, लेकिन बहुत अंधेरा नहीं! एक प्राकृतिक रंग सही है इसे लागू करने से पहले, होंठ बाम या मॉइस्चराइजिंग कंडीशनर के होंठों पर लगाओ! लिपस्टिक के स्थान पर, आप होंठ चमक का उपयोग कर सकते हैं।
  • इमेज मेकअप इन हाई स्कूल चरण 11
    11
    लिपस्टिक या होंठ चमक के साथ समाप्त करें
  • टिप्स

    • जितना संभव हो उतना छोटा बनाने की कोशिश करें, यदि आप ज्यादा मेकअप का उपयोग करते हैं तो आप बस हास्यास्पद दिखेंगे! याद रखें कि आप स्कूल में हैं और मेकअप भी आपकी छवि को प्रभावित करेगा!
    • श्रृंगार को अच्छी तरह से लागू करने के लिए, अच्छी गुणवत्ता वाली ब्रश खरीदें पाउडर नींव के लिए, एक नरम, नरम और बड़े ब्रश खरीदें - इस तरह यह आपके चेहरे पर सभी को लागू करना आसान होगा! दूसरी तरफ, तरल नींव के लिए एक और अधिक ब्रश की सिफारिश की जाती है। आँख छाया के लिए ब्रश का उपयोग इस तरह किया जाना चाहिए कि उत्पाद समान रूप से पलकें पर वितरित किया जाता है।
    • जब आप स्कूल जाते हैं, तो चालें रखने के लिए एक बैग लाओ यदि आपको त्वरित सुधार की आवश्यकता है, तो बाथरूम पर जाएं और चाल को पुन: लागू करें।
    • आवश्यक चाल खरीदें काजल, छिपाने वाला और होंठ चमक जरूरी है। यहां तक ​​कि आंखों के छायांकन महत्वपूर्ण है, लेकिन यह कमाना जमीन, फार्ड, नींव और लिपस्टिक के रूप में वैकल्पिक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com