स्कूल में खेल फैशन में पोशाक कैसे करें

क्या आपने कभी स्कूल के आसपास देखा है, लड़कियां जो केवल एक जोड़ी जीन्स, एक डिजाइन और कन्ववर के साथ एक टी शर्ट, एक सरल चोटी में बालों को तलाशी में बहुत आरामदायक हो सकती है? क्या आपने देखा है, थोड़ी देर बाद, शारीरिक प्रशिक्षण के घंटे के दौरान विरोधी दल वॉलीबॉल, सॉकर या किसी अन्य खेल के खेल को कुचलने के लिए? या क्या आपके पास दोस्त हैं जो "स्पोर्टी" तरीके से तैयार करते हैं और सक्रिय रूप से खेल खेलते हैं और एक सरल सूट के साथ कौन अच्छी छाप भी बना सकता है? उन सभी को "स्पोर्टी गर्ल्स" कहा जा सकता है और वे ड्रेसिंग की अपनी शैली को साझा करते हैं, न कि केवल एक टोम्बेय के लिए, लेकिन महिलाओं के लिए भी नहीं। आप भी उनकी तरह बन सकते हैं!

कदम

चित्र स्पॉर्टी टू स्कूल स्टेप 1 नामक छवि
1
किसी स्पोर्ट्स टीम में शामिल होने का प्रयास करें: यह बुनियादी आवश्यकताओं में से एक है यहां लड़कियों के बीच कुछ लोकप्रिय खेल हैं: टेनिस, वॉलीबॉल, सॉकर, तैराकी, बास्केटबाल इन खेलों में से कम से कम एक अभ्यास करने का प्रयास करें
  • चित्र स्पॉर्टी टू स्कूल स्टेप 2 नामक छवि
    2
    कपड़े! एक स्पोर्ट्स ब्रांड के लोगो, एक ग्राफिक फंतासी, हॉलीस्टर शर्ट या ट्यूनिक के साथ टी-शर्ट देखें (लेकिन ध्यान रखें कि यदि ट्यूनिक जिम शॉर्ट्स पहनने के लिए बहुत खूबसूरत है, तो यह आपके लिए अच्छा नहीं है शैली), या एक स्पोर्ट्स टीम की जर्सी। किसी भी शर्ट अच्छा होगा, जब तक कि वह अनुयायी नहीं है, एक बहुत अधिक कल्पना और एक विशेष रूप से स्पोर्टी महसूस के साथ। पतलून की तरह, सर्दियों में पतलून / योग / जीन्स पहनें या जीन्स शॉर्ट्स, ट्रेनर्स, या स्कर्ट (बस सब कुछ!) वसंत और गर्मियों में इसके अलावा टेनिस जूते की एक अच्छी जोड़ी या फ्लिप-फ्लॉप पहनें उस तरह से कोई sequins या अन्य सजावट, सिर्फ सादा जूते टेनिस के जूते के रूप में अच्छा होगा कन्ववर: काले लोगों को सब कुछ के साथ ठीक हो जाएगा, लेकिन आप हमेशा अपने पसंदीदा रंग चुन सकते हैं! फ्लिप-फ्लॉप के लिए, प्लास्टिक का कोई भी आर्थिक मॉडल ठीक होगा। आप कैनवास के जूते, टॉपसइडर्स या यूजीजी बूट पहन सकते हैं।
  • छवि स्पोर्टी टू स्कूल स्टेप 3 नामक छवि
    3
    यदि आपको कुछ मौकों के लिए कुछ मापदंडों का सम्मान करना है, तो इसे अधिक मत करो, लेकिन अपने आप को सीमा तक पहुंचने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, यदि आप खाकी, नीले या काले पतलून पहनते हैं, तो तंग काले पैंट या शॉर्ट्स पहनते हैं। यदि आप जीन्स पहन सकते हैं, डेनिम शॉर्ट्स पहन सकते हैं अपने शॉर्ट्स को छोटा करने की कोशिश करें टी-शर्ट (अधिक परंपरागत लड़कियों के लिए) या चमकीले रंग के पोलो शर्ट (जो देखा जाना चाहते हैं) के लिए पस्टेल रंग चुनें। यदि आपको विशिष्ट रंग पहनना है, तो अपने कपड़ों में थोड़ा बदलाव करने की कोशिश करें, इसलिए वे आदर्श से एक चुटकी अधिक अजीब हैं। थोड़ी हिम्मत करने के लिए `अपनी टी-शर्ट से कम एक आकार चुनें और यह सुनिश्चित करें कि यह सुखद है, लेकिन बहुत तंग नहीं है। जूते के लिए, आमतौर पर, कुछ भी ठीक हो जाएगा इस मामले में वह हमेशा कोंवर्स पहनता है, और शायद ही कभी, टॉपसइडर्स या कैनवास के जूते पहनता है, लेकिन जो कुछ भी चमक और सिक्वंस होता है उससे बचा जाता है। सरल रखें
  • स्प्रैस्सी टू स्कूल स्टेप 4 नामक चित्र शीर्षक
    4
    थोड़ा मेक-अप पहनें आप हल्के चमक, काजल और नाजुक ब्लश के साथ प्राकृतिक या हल्के आंखों के छायादे के केवल एक होंठ चमक का उपक्रम कर सकते हैं, लेकिन केवल शायद ही कभी आंखों और दांतों के लिए सुधारक को निकालना
  • चित्र स्पोर्टी को स्कूल स्टेप 5 नामक छवि शीर्षक
    5
    कोई हेयरस्टा ठीक हो जाएगा एक सप्ताह में केवल एक बार अपने बाल ढीले छोड़ दें, और दूसरे दिन, इसे चोटी, पगारे, एक विचित्र रंग का चिहृ € न्ा, एक चोटी या इन शैलियों का कोई भिन्नता में उठाएं। अपने केश विन्यास को बहुत विस्तृत बनाने के लिए बहुत अधिक बालों का इस्तेमाल न करें। केराटीन शैम्पू का उपयोग करें और बाम को मजबूत करें। रबड़ के बैंड पहनें जब संभव हो सबसे अच्छा रंग काले और सफेद हैं सप्ताह में कम से कम एक बार मुखौटा लागू करना याद रखें।
  • चित्र स्पोर्टी टू स्कूल स्टेप 6 नामक छवि



    6
    यदि आपके पास चश्मा हैं, तो संपर्क लेंस पहनें यदि आप उन्हें नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो नारियल-शैली के काले किनारों की तरह फैशनेबल आइवरी जैसे किसी भी प्रकार के सूक्ष्म, सेक्रेटरी स्टाइल फ्रेम की कोशिश करें, जब तक कि आप स्टाइलिश, सुंदर, और आपके लिए उपयुक्त हों। केवल आवश्यक होने पर चश्मा पहनें, या आपको "बेवकूफ" के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है
  • चित्र स्पोर्टी टू स्कूल चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    आपकी त्वचा को पूरी तरह से साफ होना चाहिए और नरम, हाइड्रेटेड और स्वस्थ दिखना चाहिए। दैनिक सफाई, साफ़ और टॉनिक आहार (वैकल्पिक) को अपनाना और आंख क्रीम (वैकल्पिक लेकिन अनुशंसित) और एक मॉइस्चराइजिंग क्रीम लागू करें। दिन में दो बार दोहराएं, हर दिन विशेष रूप से pimples के लिए एक क्रीम लागू करें, यदि आप इसे से ग्रस्त हैं यहां तक ​​कि स्पोटी लड़कियां खुद का ख्याल रखते हैं, जो कि किसी के विचार के विपरीत हो सकती है। एक दिन में एक बार इसे hydrating करके अपने शरीर की त्वचा का ख्याल रखना, इसे स्नान करने और रोजाना धोने से पहले एक विशेष ब्रश के साथ मालिश करना।
  • स्प्रैस स्कूल स्टेप 8 में ड्रेस स्पोर्टी का शीर्षक चित्र
    8
    निम्नलिखित उपसाधन पर लागू होता है: कुछ लेकिन मौलिक छोटे झुमके की एक जोड़ी पहनें, जैसे कि बटन के बालियां, छोटे पेंडेंट या पतले हुक। उन्हें हर दिन पहनें, सिवाय जब आप खेल खेलें हर अब और फिर वह हार भी पहनता है - बड़े पत्थरों में से एक का चयन करना बेहतर है, या लटकन वाले बड़े या छोटे से चेन इसे सप्ताह में केवल एक बार पहनें एक कंगन के रूप में, छोटे कलाई बैंड, बुना कंगन, दोस्ती कंगन, प्लास्टिक के कंगन, आदि ठीक हो जाएगा। कम से कम एक दिन पहनें। यदि आपके पास एक नहीं है, तो एक बनाएं या एक लुढ़का हुआ हेडबैंड पहनें।
  • चित्र स्पोर्टी को स्कूल स्टेप 9 नामक छवि
    9
    याद रखें कि आप क्या बन रहे हैं! यह लेख एक टोमबॉय बनने के बारे में बात नहीं करता है और यह एक लड़की बनने के बारे में भी एक लेख नहीं है! एक "स्पोसी लड़की" एक टोमेबाई होने की तुलना में एक और कदम है, लेकिन बिना स्त्रैण होने के बहुत सारे तो नहीं sequins के लिए, गुलाब के टन और "Ommioooddiooo जैसे वाक्यांशों के लिए! यह troooppo सुंदर है! "। लेकिन यहां तक ​​कि केवल पुरुष मित्र ही नहीं होते हैं और हर दिन केवल व्यापक पैंट और टी-शर्ट और स्नीकर्स पहनते हैं। अच्छा अंक पाने के लिए और एक अच्छा व्यक्ति बनने की कोशिश करें, बहुत नाटक किए बिना: स्कूल में आपको समस्याएं आ सकती हैं अगर आपको अच्छी तरह से नहीं जाना पड़ता है या आपको अक्सर परेशानी होती है, और आप निश्चित रूप से दंडित नहीं होना चाहते हैं जब आपकी सभी दोस्तों मज़ा और खेल खेल के आसपास जाने के लिए स्वतंत्र हैं!
  • छवि स्पोर्टी टू स्कूल स्टेप 10 नामक छवि
    10
    अपनी सीमाएं जानें यहां तक ​​कि एक स्पोसी लड़की गुलाबी पहन सकती है। वास्तव में, यह आपके सभी संगठनों के साथ कुछ गुलाबी पहनने की सलाह दी जाती है सभी पस्टेल और उज्ज्वल रंग ठीक हैं, लेकिन आपको काला के साथ अतिरंजित नहीं होना चाहिए आम तौर पर यह बहुत बड़ा कपड़े पहनने के लिए बेहतर नहीं है जींस की एक जोड़ी या तंग-योग्य शॉर्ट्स ठीक हो जाएंगी। हमेशा उज्ज्वल या पेस्टल रंग चुनें याद रखें
  • टिप्स

    • कपड़े पहनें जो आपको आसानी से स्थानांतरित करने की अनुमति देगा। स्वेटरशर्ट कितने आरामदायक हैं?
    • मिलनसार होने का प्रयास करें यह "स्पोर्टी" होने का एक बहुत महत्वपूर्ण विशेषता है आपको अपने आप को एक अच्छा, मज़ेदार और रोचक लड़की के रूप में जाना जाता है, जैसे कि खराब बिरादरी की तरह नहीं। संभव के रूप में कई दोस्त बनाने की कोशिश करो आप लोकप्रिय हो सकते हैं, लेकिन केवल "लोकप्रिय" माना जाने वाले लोगों के साथ बाहर न जाएं बहुत बार वे सिर्फ खराब लोग होंगे और अंत में, आप वास्तव में लोकप्रिय हो सकते हैं और आपके दोस्तों पर भरोसा कर सकते हैं!
    • उत्तर चेहरा एक शानदार शर्ट है! बैकपैक्स, कॉट्स, स्काटशर्ट्स, दस्ताने: यह वास्तव में आपको सभी को प्रदान करता है!
    • आप ज्यादातर कपड़ों की दुकानों में बहुत से खेलों की खोज कर सकते हैं। एच की तरह चेन&एम या अन्य आप वास्तव में कम कीमत पर एक विशाल चयन की पेशकश करेंगे।
    • यदि आपको इस लेख में उल्लिखित किसी भी ब्रांड का पता नहीं है, तो Google छवियां पर अपना नाम दर्ज करें। आप विभिन्न नमूना मॉडल देखने और उनकी शैली को समझने में सक्षम होंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आरामदायक कपड़े
    • दोस्त
    • एक जीवन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com