प्लास्टिक की तरह पोशाक कैसे करें (मीन गर्ल्स)

क्या आप फिल्म मिनो गर्ल्स के प्लास्टिक्स की तरह तैयार करना चाहते हैं? खैर, यह मार्गदर्शिका यह कैसे समझाएगी: पढ़ना जारी रखें!

सामग्री

कदम

द प्लास्टिक्स (मीन गर्ल्स) कप के नाम से चित्र चरण 1
1
एक ही आस्तीन शर्ट दो दिनों में एक पंक्ति में मत पहनो! परिणामस्वरूप, विभिन्न रंगों के बहुत सारे टी-शर्ट प्राप्त करने का प्रयास करें। कुछ अनिवार्य रंग हैं: सफेद, काले, गुलाबी, भूरा, ग्रे एक बार जब आप इन रंगों के टी-शर्ट लेते हैं, तो और भी रंगीन वाले खरीदें आपको अपने टी-शर्ट पहनने के लिए विभिन्न स्वेटर और कार्डिगन भी मिलना होगा।
  • द प्लास्टिक्स (मीन गर्ल्स) के लिए ड्रेस की तरह चित्र छवि 2 चरण
    2
    सप्ताह में केवल एक बार अपनी चोटी ले आओ! यदि यह वास्तव में गर्म है और आप अपने बालों को अभी भी रखना चाहते हैं, तो बस एक जटिल दिखने वाली चोटी या एक अच्छी रोटी बनाओ! लेकिन, सामान्य रूप से, आपको लहराती बाल, घुंघराले / घुंघराले (जैसे ग्रेटेन) या पूरी तरह से चिकना बाल होते हैं जो आपकी पीठ पर आते हैं (जैसे रेजिना)। पोनीटेल नियम का एकमात्र अपवाद यह है कि क्या आप कुछ खेल कर रहे हैं या जिम में स्कूल में हैं।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस की तरह प्लास्टिक्स (मीन गर्ल्स) चरण 3
    3



    बुधवार गुलाबी! आपको हर बुधवार को गुलाबी पहनना होगा। एक टी-शर्ट, या शॉर्ट्स, या स्कर्ट, या एक गुलाबी बेल्ट के साथ एक sundress रखो एक अच्छा विकल्प गुलाबी टी-शर्ट और सफेद पतलून पहनना है, गुलाबी और तटस्थ सामान के साथ। गुलाबी रंग में पूरी तरह से तैयार न हों, या आप उस लड़की की तरह दिखेंगे जो ड्रेस अप करने के लिए खेलते हैं!
  • द प्लास्टिक्स (मीन गर्ल्स) कपड़ों की तरह चित्र छवि 4 चरण
    4
    एक वस्त्र खरीदने से पहले, इसे अपने दोस्तों को दिखाएं। अगर मैं आपके साथ नहीं हूं, तो उस पोशाक की एक तस्वीर ले लो जिसे आप अपने फोन से खरीदना चाहते हैं और उसे मुझे भेजें।
  • प्लैस्टिक्स (मीन गर्ल्स) के लिए ड्रेस की तरह चित्र छवि चरण 5
    5
    आप केवल शुक्रवार को जींस या पतलून पहन सकते हैं! आपको बहुत सारी स्कर्ट चाहिए यह एक काले स्कर्ट और एक सफेद miniskirt के लिए आवश्यक है। आप हर दिन प्रिंट या हल्के रंगों के साथ जीन्स पहन सकते हैं - महत्वपूर्ण बात यह है कि वे सादे जीन्स (नीला) नहीं हैं। शुक्रवार के अलावा अन्य दिनों में कभी भी स्पोर्ट्स पैंट पहनें। आपको शुक्रवार के अलावा अन्य दिनों में खेल शॉर्ट्स पहनने की ज़रूरत नहीं है, जब तक कि आप खेल नहीं कर रहे हों या जिम कक्षा में न हों
  • टिप्स

    • श्रृंगार के लिए: एक हल्का और प्राकृतिक रूप देखने की कोशिश करें शुक्रवार को केवल एक ही दिन आप हल्के रंग के आंखों के छायाएं, एक बोल्ड लिपस्टिक, फैशन कैटवॉक में नवीनतम रुझान, आदि खरीद सकते हैं।
    • हमेशा हेलोवीन के लिए कुछ प्यारा पहनें एक खरगोश की तरह कपड़े पहने, एक माउस (डुह!), एक हवाई लड़की या एक मॉडल
    • अन्य फैशन नियम (मीन गर्ल्स से) हैं: आप केवल टेनिस जूते पहन सकते हैं यदि आप खेल कर रहे हैं या जिम में हैं सोमवार को आपको कम जूते पहनना पड़ता है। गुरुवार को आपको हीरे पहनना चाहिए, जैसे बालियां या रिंग। गुरुवार को भी, आपके पास स्टाइलिस्ट द्वारा कुछ किया जाना चाहिए, जैसे हैंडबैग
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com