कैसे तय करना है कि क्या पहनें (पील्डल्सेंट गर्ल्स)

एक पूर्वगायकों के लिए यह तय करना कठिन हो सकता है कि कैसे कपड़े पहना जाए, जहां खरीदारी करें और किस प्रकार के कुछ कपड़े आरक्षित किए जाएं किशोरावस्था के लिए इस संक्रमण चरण से बचने के तरीके को समझने के लिए इस लेख की सलाह का पालन करें।

कदम

चुनें कि क्या पहनें (प्रीनेट गर्ल्स) चरण 1 चुनें
1
अग्रिम में तैयार करें जो आप पहनेंगे। दिन के कार्यक्रमों के बारे में एक क्षण के लिए सोचो: क्या आप स्कूल जाएंगे या घर पर रहेंगे? चुनाव आपको उन गतिविधियों से प्रभावित होना चाहिए जो आप करेंगे। यदि यह भारी बारिश हो रही है, तो शॉर्ट्स पहनने की कोई जरूरत नहीं है।
  • शीर्षक चुनें छवि क्या चुनें (प्रीनेट गर्ल्स) चरण 2
    2
    यह देखने के लिए कि आपके पास क्या उपलब्ध है, ध्यान से अपनी अलमारी का परीक्षण करें। यदि आप कुछ कपड़े पसंद नहीं करते हैं या आप के साथ सहज नहीं हैं, तो आप उन्हें दान या उन्हें बेच सकते हैं।
  • शीर्षक चुनें छवि क्या चुनें (प्रीनेट गर्ल्स) चरण 3
    3
    आरामदायक महसूस करने की कोशिश करें वे कपड़े चुनें जिन्हें आप पसंद करते हैं और आरामदायक होते हैं अन्य चीजों के साथ आप जितनी पसंद करते हैं उतनी ही पहनें, क्योंकि यह फैशनेबल है अपने स्वाद को प्रतिबिंबित करने वाले वस्त्र लाएं खरीदारी करने पर विचार करें कि क्या आप वास्तव में उन्हें पहनते हैं
  • शीर्षक चुनें छवि क्या चुनें (प्रीनेट गर्ल्स) चरण 4
    4
    आपका शरीर बदल रहा है: यह स्वीकार करते हैं। इस युग में यह सभी के लिए होता है यदि आप एक या दो आकारों में वृद्धि करते हैं, तो इसका मतलब है कि आप लम्बे पा रहे हैं या आपके कूल्हों को चौड़ा कर रहे हैं। यदि एक पोशाक में फिट नहीं होता है, चिंता न करें: एक बड़ा आकार चुनें या एक किशोर की दुकान में खरीदारी शुरू करें
  • शीर्षक चुनें छवि क्या चुनें (प्रीनेट गर्ल्स) चरण 5



    5
    अपनी उम्र के लिए उपयुक्त पोशाक 12-एड़ी के जूते या इनगुनल मिस्किट्स को बड़ी संख्या में न देखें। अपनी शैली के साथ खेलने के लिए और अपने आप से सच होना सीखो अगर आपको इमो / गोथ शैली पसंद है, तो कपड़े या सामान खरीदना न करें जो विशेष रूप से विशिष्ट हैं या अनुचित लोगो द्वारा विशेषता हैं। शर्ट पहनने की कोई ज़रूरत नहीं है, जो आपकी उम्र के लिए संकेत नहीं दर्शाती हैं।
  • शीर्षक चुनें छवि क्या चुनें (प्रीनेट गर्ल्स) चरण 6
    6
    सही सामान चुनें। बिना किसी अतिरिक्त, केवल एक जोड़े का उपयोग करके देखें यदि आप कोशिश करना चाहते हैं, तो सस्ते सामान ढूंढने का प्रयास करें, एक ऐसी शैली जो आपके स्वाद को दर्शाती है। बालों के लिए आप हेडबैंड्स, क्लैप्स या फूल खरीद सकते हैं, लेकिन आप उन्हें एक साधारण चोटी में ढीले या उन्हें इकट्ठा कर सकते हैं।
  • शीर्षक चुनें छवि क्या चुनें (प्रीनेट गर्ल्स) चरण 7
    7
    खरीदारी करना अपनी शैली के अनुरूप दुकानें चुनें बड़े नामों को खरीदने के लिए आवश्यक नहीं है: घर के पास एक छोटी सी दुकान में आपको एक अच्छी और सस्ती टी-शर्ट मिल सकती है। कभी भी यह नहीं पता होगा कि आपने इसे खरीदा था।
  • शीर्षक चुनें छवि क्या चुनें (प्रीनेट गर्ल्स) चरण 8
    8
    वस्त्र अपने आप को व्यक्त करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है एक शर्ट पर वाक्य लिखकर, टी-शर्ट प्रिंट करके और अपने मूड के अनुसार ड्रेसिंग करके अपने व्यक्तित्व और मूड को दिखाएं। किसी भी मामले में, कपड़ों का मुख्य उद्देश्य आपको अधिक सुरक्षित महसूस करना और आपकी आंतरिक सुंदरता को पहचानने में आपकी सहायता करना है।
  • टिप्स

    • विभिन्न प्रकार के कपड़ों की कोशिश करने से डरो मत। रंग और पैटर्न के साथ प्रयोग यह पता लगाने के लिए कि कौन सा आपके लिए सही हैं।
    • आपको बढ़ाने वाले रंगों का उपयोग करने की कोशिश करें
    • युग्मन के लिए व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ें और कुछ न सिर्फ पहनें क्योंकि यह फैशन है
    • विशेष घटनाओं के लिए अच्छी तरह से तैयार रहें (उदाहरण के लिए क्रिसमस, जन्मदिन / पार्टियां, परिष्कृत रेस्तरां में रात्रिभोज, प्रसिद्ध होटल में रहना और इसी तरह) एक खूबसूरत पोशाक पहनें, या एक स्कर्ट या पतलून की एक जोड़ी के साथ एक शर्ट गठबंधन। शिकायत न करें अगर आपके माता-पिता आपको अच्छी तरह से तैयार करने के लिए कहेंगे, जबकि आप नहीं चाहते हैं। आखिरकार आपको इसे केवल कुछ बार एक वर्ष करना पड़ता है यदि आप सामान्य से कम आरामदायक महसूस करते हैं, तो इसे स्वीकार करें। लेकिन अगर आप सभी को सहज महसूस नहीं करते हैं और आपकी बात नहीं मानते हैं, तो आपको उनके साथ गंभीरता से बात करनी चाहिए।
    • आंखों के लिए बाहर खड़े रंगों या तामचीनी का सामना करने का प्रयास करें।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि एक मैच स्कूल नियमों का अनुपालन करता है खरीदारी करने से पहले उससे परामर्श करें
    • अपने व्यक्तित्व को दिखाएं, किसी की नकल न करें
    • बहुत उत्तेजक कपड़े न पहनें सब कुछ के लिए एक स्थान और एक समय है किसी को आकर्षित करने या अच्छा प्रभाव बनाने के लिए स्कोलैक्विटा होना जरूरी नहीं है। अधिक संयम के संयोजन बनाने के लिए, मिनीस्कैचर के नीचे लेगिंग पहनने या टांके को स्तरित करने का प्रयास करें।
    • एक बार में बहुत ज्यादा पैसा खर्च न करें दाई के रूप में काम करने का प्रयास करें या घर में अधिक मदद करने के लिए आपको क्या लगता है कि आप लायक हैं याद रखें कि कुछ महीनों के बाद के रुझान बदल जाते हैं और संग्रह को नए नए कपड़ों के साथ नए सिरे से नवीनीकृत किया जाता है, इसलिए पागल खरीदारी न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com