कुछ भी खरीदने के बिना अलमारी को नवीनीकृत कैसे करें

हर कोई नया कपड़े चाहता है जब फैशन की बात आती है तो हर कोई सबसे अच्छा सर्वोत्तम चाहता है हालांकि, कई लोगों को फैशनेबल कपड़े खरीदने के लिए पर्याप्त धन नहीं है। यदि आपकी अलमारी पुरानी हो रही है, या आप इसे बदलना चाहते हैं, तो ये टिप्स किशोर और वयस्क दोनों के लिए बिल्कुल सही होंगे!

कदम

कुछ भी ख़रीदने के बिना अपनी अलमारी नई करें शीर्षक वाला इमेज चरण 1
1
कपड़े अक्सर बुरी तरह से संगठित हैं। सबसे पहले, आपको अपने सभी कपड़े और सामान को कोठरी से बाहर ले जाना है फिर, उन्हें विभाजित करें: उन टुकड़ों की एक ढेर बनाएं जिन्हें आप नहीं चाहते, आप दान या बेच सकते हैं
  • कुछ भी ख़रीदने के बिना अपनी अलमारी नई करें शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    अपने कपड़े देखो! यह सबसे महत्वपूर्ण मार्ग है। उनसे परीक्षा लें, इस बारे में सोचें कि क्या आप हमेशा एक ही प्रकार के संगठन पहनते हैं या यदि सभी कपड़े समान हैं और केवल रंग बदलते हैं उन कपड़ों के साथ एक स्टैक बनाएं जिन्हें आप थका चुके हैं और जो दूसरों के समान हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि यह कपड़ों को फेंकने से अलग है।
  • डुप्लिकेट कपड़ों के स्टैक को इस तरह से इलाज किया जा सकता है: कपड़ों को बदलने के लिए कैंची का उपयोग करें (उदाहरण के लिए अतिरिक्त मोती और तंतुओं को काटने के लिए), ताकि वे अलग-अलग हों और दूसरों के समान न हों।
    कुछ भी ख़रीदने के बिना अपनी अलमारी बनाने का शीर्षक चरण 2 बुलेट 1
  • कोई भी चीज़ ख़रीदने के बिना अपनी अलमारी बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    3
    उन संगठनों का मिलान करें जो आप आमतौर पर पहनते हैं। उदाहरण के लिए, शायद आप हमेशा लोगो के साथ एक हरे रंग की टी-शर्ट के साथ जींस की जोड़ी जोड़ते हैं यह एक आम आम भूमिका होगी समझने की कोशिश करें कि आपकी कमजोरियां क्या हैं शायद आप हमेशा एक लाल ब्लाउज और एक काली कार्डिगन पहन रहे हैं एक बार जब आप अलग-अलग pairings की जांच की है और सभी स्टैक विभाजित, चरण 4 पढ़ें।
  • कुछ भी ख़रीदने के बिना अपनी अलमारी बनाएं शीर्षक शीर्षक वाला चित्र 4 चरण
    4
    अपने कपड़े को एक नए तरीके से मेल करने की कोशिश करें, जो कि आप आम तौर पर कैसे करते हैं। आपके पास अपने निपटान में जूते और गहने भी होनी चाहिए। एक अनूठी आविष्कार बनाएं और एक सुंदर हार जोड़ें। या, जहां तक ​​मेकअप का संबंध है, एक अलग लिपस्टिक का चयन करें, आंखों के छायाएं या ब्लश को बदल दें और एक छोटे से रंगीन संगठन के साथ मैच करें।
  • कुछ भी ख़रीदने के बिना अपनी अलमारी नई करें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    यदि आप रचनात्मक महसूस करते हैं, तो अपने कपड़े नवीनीकृत करें एक शर्ट पर अलग कपड़े और स्प्रे के लिए कुछ रंग प्राप्त करें, जिसे आप मॉल में जाने के लिए पहन लेंगे। या, कुछ पैच खरीदें और उसे बदलने के लिए लोहे के साथ कपड़े के एक टुकड़े पर ठीक करें। आप बस उन्हें साफ करके पुरानी और बदसूरत जवाहरात बदल सकते हैं ताकि वे वापस पहले के रूप में सुंदर हो जाएं!
  • कुछ भी ख़रीदने के बिना अपना अलमारी बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 6



    6
    विभिन्न कारणों और सजावट के लिए इंटरनेट पर खोजें यदि आप सिलाई कर सकते हैं, तो आप आसानी से अपने कपड़े बदल सकते हैं। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते, तो आप मदद के लिए दर्जी से पूछ सकते हैं।
  • कुछ भी ख़रीदने के बिना अपना अलमारी बनाएं शीर्षक शीर्षक वाला चित्र 7
    7
    अपने कपड़े वापस जगह में रखो जब आप अलमारी को पुनर्व्यवस्थित करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे पहले साफ़ करें (धूल को हटा दें, वह सब जो अंदर है, आदि हटा दें)। इस तरह, आपकी अलमारी अधिक सुंदर और दिलचस्प बन जाएगी और इसे खोलने के लिए खुशी होगी।
  • कुछ भी ख़रीदने के बिना अपनी अलमारी नई करें शीर्षक वाला चित्र 8
    8
    अब, कपड़े वापस जगह में डाल दिया लेकिन स्वेटर के साथ जीन्स को एक साथ नहीं जमा करें स्वेटर के लिए एक जगह बनाएं, एक शर्ट के लिए, स्कर्ट और जींस के लिए एक और जैकेट के लिए एक। जबकि श्रेणी के अनुसार कपड़े को विभाजित करते हुए, आप उन्हें रंग से विभाजित कर सकते हैं, ताकि आप आसानी से लाल शर्ट पा सकते हैं।
  • कुछ भी ख़रीदने के बिना अपना अलमारी बनाएं शीर्षक 9
    9
    इस पैटर्न के बाद अलमारी को पुन: व्यवस्थित करना जारी रखें।
  • कुछ भी ख़रीदने के बिना अपनी अलमारी नई करें शीर्षक वाला चित्र 10 कदम
    10
    एक कदम वापस लें और अपनी नई कोठरी को देखें: अच्छा काम!
  • टिप्स

    • कोठरी साफ रखें! यह सबसे महत्वपूर्ण टिप है! इसे बहुत बेतरतीब मत बनो, अन्यथा आप चीजों की तलाश में समय बर्बाद कर लेंगे और तय करेंगे कि क्या पहनना है।
    • यदि आपके पास एक काली पोशाक है, तो आप पूरे वर्ष के लिए अच्छा कर रहे हैं! ऐसे कई चीजें हैं जो आप कपड़े के एक ही टुकड़े के साथ कर सकते हैं! इस पर एक स्कर्ट पहनें और यह एक शर्ट में बदल जाएगी, या उस पर एक ब्लाउज पहनें और यह एक स्कर्ट बन जाएगा! इतने सारे अन्य चीजें हैं जो आप सिर्फ एक पोशाक के साथ कर सकते हैं
    • नहीं हमेशा उसी तरह से कपड़े मैच विनिमय के बिल। सामान्य जीन्स के साथ हमेशा एक ही पीले शर्ट पहनने से बचें समय के साथ, आप अलग-अलग रंगों में एक ही कपड़े खरीद सकते हैं।
    • अगर आप खरीदारी करते हैं, तो पहले से ही आपके बारे में सोचें। इसके अलावा, अगर आपको एक स्कर्ट मिल जाए, जो आपको पसंद है, लेकिन आप जानते हैं कि आप कभी भी नहीं पहनेंगे, तो आप जिस चीज़ को नहीं पहनेंगे, उस पर पैसे की बर्बादी की बजाय एक समान खोज लें।
    • स्प्रिंग शुरू होने से पहले हर साल ऐसा करने की कोशिश करें, घर पर मनोरंजन भी करें। आप इसे गर्मियों के मध्य में भी कर सकते हैं, जब यह बहुत गर्म है, तो आप वही शॉर्ट्स और टॉप पहनने से बचेंगे
    • जब आप अपने जूते साफ करते हैं, तो अपने बूट को एक ही स्थान पर रख दें, वही स्नीकर्स, सैंडल आदि के लिए जाता है। इस तरह, आपके पास चुनने के लिए एक अच्छा चयन होगा और आप नए जूते खरीदने के लिए अपने पैसे बर्बाद नहीं करेंगे।
    • का आनंद लें! आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है! यदि आप अपनी अलमारी का पुनर्गठन करते हैं, तो आपको बेहतर परिणाम मिलेंगे और संगठन आदर्श होगा।
    • यदि आप अपने कपड़े सीवे, तो अद्वितीय और मूल होने का प्रयास करें! गोंद को एक पुराने शर्ट पर लागू करें और इसे चमक के साथ कवर करें। यदि आपके पास छोटे जर्सी और आपके आकार की एक सफेद टी-शर्ट है, तो उन लोगों को बाहर काट लें, जो अब नहीं हैं और सफेद टुकड़ों पर विभिन्न टुकड़ों को सीवे रखें। इस तरह, आप एक अद्वितीय और विशेष शर्ट होगा। रचनात्मक रहें!

    चेतावनी

    • अच्छी हालत में कपड़े फेंक मत! उन्हें संपादित करने के लिए चरण 5 की सलाह लें!
    • कपड़ों से मेल खाने के नए विचारों को खोजने के बाद, हमेशा उसी तरीके से पोशाक न करें! संगठनों को बदलें और संशोधित करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com