विंटेज थोक वस्त्र कैसे खरीदें

रीसाइक्लिंग कपड़े की प्रवृत्ति के बाद, दुकानों जो अच्छी गुणवत्ता का इस्तेमाल करते हैं और पुरानी कपड़े पेश करते हैं, वे उपभोक्ताओं के बीच बड़ी सफलता का आनंद ले रहे हैं। शब्द "विंटेज" यह शराब उत्पादन और उम्र बढ़ने की प्रक्रिया द्वारा अपनाया गया है। इसलिए, पुराने कपड़े हैं "अच्छी तरह से वृद्ध हो जाओ"इस अर्थ में कि वे बूढ़े हैं, लेकिन अभी भी फैशन और उत्कृष्ट स्थिति में हैं आम तौर पर शब्द विंटेज का इस्तेमाल 1 9 20 से 1 9 80 के बीच के कपड़े का संकेत करने के लिए किया जाता है। पुरानी कपड़ों पर ध्यान केंद्रित करने या इसे जीवित रखने के लिए एक व्यावसायिक गतिविधि शुरू करने के लिए, पहला कदम इस प्रकार के कपड़ों की एक बड़ी आपूर्ति सुनिश्चित करना है , बशर्ते कि यह अच्छी गुणवत्ता का है वस्तुओं का एक बड़ा चयन करने के लिए आपको उन्हें थोक खरीदना होगा और यह लेख आपको बताएगा कि कैसे।

सामग्री

कदम

1
अपना जनसांख्यिकीय लक्ष्य खोजें विंटेज शैली के भीतर कई विकल्प हैं क्या आप टी-शर्ट, जीन्स, कपड़े या बैग पर ध्यान देना पसंद करते हैं? क्या आप मुख्य रूप से डिजाइनर या महंगे आइटम चाहते हैं? क्या आप दूसरे देश से पुराने कपड़े आयात करने की कोशिश कर रहे हैं?
  • 2
    बजट लें कपड़ों की कितनी वस्तुएं आपको एक पूर्ण वर्गीकरण की आवश्यकता है? आप कितना खर्च करना चाहते हैं?
  • 3
    चैरिटी की दुकानें और कपड़े बैंकों में चेक करें टेक्सटाइल बैंक संरचनाएं हैं जिनके पास लैंडफिल, चैरिटी दुकानों और अन्य दाता एजेंसियों से कपड़ा अपशिष्ट को संरक्षित करने और वितरित करने का कार्य है। जिन चीजों की उच्च गुणवत्ता होती है, उन्हें फिर से बेचे जाता है और स्टोरों के माध्यम से बाजार में वापस आ जाता है या वस्त्र डिजाइन में पुन: उपयोग किया जाता है।
  • 4
    इंटरनेट और उन अखबारों में जांच करें जो थोक विक्रेताओं को पुराने कपड़े बेचते हैं। अक्सर थोक विक्रेताओं ऊतक बैंक या दान की दुकानों के सामान के माध्यम से झारना और थोक वस्तुओं को बेचने के लिए सबसे अच्छी वस्तुएं एकत्रित करते हैं। वे आमतौर पर सूरज शर्ट, लंबी कपड़े या अन्य प्रकार के वर्गीकरण बेचते हैं।
  • 5
    गोदाम पर जाएं कभी-कभी आउटलेट, दान की दुकानों, कपड़े बैंकों और पुरानी कपड़े थोक विक्रेताओं को अपने कपड़े पैक, उन्हें खरीद से पहले देखा जा करने के लिए अनुमति देता है। यह सुनिश्चित करने का एक आसान तरीका है कि आपके कपड़े अच्छी हालत में हैं



  • 6
    आपूर्तिकर्ताओं के साथ अनुबंध यदि आप थोक खरीदते हैं, तो सप्लायर आपको छूट की पेशकश कर सकता है जब आपकी खरीदारी औसत से अधिक हो। एक पुरानी दुकान, दूसरी ओर, यदि आप एक नियमित ग्राहक हैं तो आपको छूट की गारंटी दे सकता है।
  • 7
    खरीदने से पहले चारों ओर देखो, तो अपनी लागत अनुमान से भटका मत। अपनी आवश्यकताओं के आधार पर थोक खरीदें।
  • 8
    पूछें कि क्या कपड़ों को इसे प्राप्त करने से पहले धोया गया है। कुछ पुराने कपड़ों की विशेष धुलाई की आवश्यकता होती है। तय करें कि आपको उन्हें स्वयं को साफ करने की आवश्यकता है
  • 9
    उन्हें बेचने से पहले कपड़े की गुणवत्ता की जांच करें। अगर आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो आप उन्हें वापस कर सकते हैं। ऐसा लगता है कि कुछ आइटम आपके द्वारा चुने गए पुराने शैली के लिए उपयुक्त नहीं हैं। उन थोक आइटम का प्रतिशत रेट करें जिन्हें आप बेचने या उपयोग करने जा रहे हैं
  • 10
    उन चीजों को बेचने पर विचार करें जो आप अन्य व्यवसायों या दुकानों में उपयोग नहीं करते हैं या नहीं बेचते हैं आप एक ऑनलाइन बिक्री का प्रचार कर सकते हैं या कंपनी से पूछ सकते हैं कि क्या वह उन कपड़ों को वापस खरीद सकते हैं जिन्हें आप नहीं बेच सकते
  • टिप्स

    • 1 9 20 से पहले की जा रही वस्त्र प्राचीन माना जाता है यह अक्सर एक उच्च मूल्य शामिल है क्योंकि यह दुर्लभ है।
    • जब आप कपड़ों की थोक वस्तुओं को खरीदते हैं, तो हमेशा कीमतों में शिपिंग लागतों की गणना करते हैं, खासकर यदि वे किसी दूसरे देश से आते हैं। कपड़े भारी माल हैं और नौवहन महंगा हो सकता है। शिपिंग लागतों की गणना के बाद एक स्थानीय आपूर्तिकर्ता आपको बेहतर मूल्य दे सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com