कैसे एक फैशनेबल किशोरी बनने के लिए

स्टाइलिश होने का मतलब यह नहीं है कि वह सबसे महंगे ब्रांड का प्रदर्शन करें या अंतहीन अलमारी के मालिक हों। यहां तक ​​कि उच्चतम स्तर के कपड़ों के साथ आप एक बुरी आकृति बना सकते हैं यदि आप ठीक से जोड़ नहीं सकते हैं जो आपके पास है। फैशन में व्यक्तिगत शैली और एक की अपनी रचनात्मकता को व्यक्त करने की क्षमता होती है, ताकि एक अद्वितीय और अच्छे तरीके से, विभिन्न वस्त्रों में गठबंधन किया जा सके। तो, आप पत्रिकाओं की बातें का पालन करने की जरूरत नहीं, पर विश्वास आप क्या पहनते हैं और अपनी शैली बनाने के लिए, लोग हैं, जो देख आप इसके लिए आप प्रशंसा करेंगे।

कदम

छवि का शीर्षक एक फेशियल कियनर चरण 1 बनें
1
विभिन्न डिजाइनरों की खोज करें और देखें कि वे प्रो-ए-पोर्टर के लिए क्या प्रस्ताव देते हैं। यह सच है, आप शायद मार्क जैकब द्वारा इस शानदार पोशाक को दिखाने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं, लेकिन आप अभी भी खुद को प्रेरित कर सकते हैं।
  • मेक ए मैगज़ीर क्रिसमस ट्री चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक गंभीर प्रतिष्ठा के साथ फ़ैशन पत्रिकाओं से परामर्श करें, जैसे वोग, एले या ग्लैमर यदि आप अपनी उम्र के लिए उपयुक्त कुछ ढूंढ रहे हैं, तो कृपया किशोर वोग या सत्रह का चयन करें। यहां तक ​​कि इस मामले में, ये प्रेरणा के अच्छे स्रोत हैं (और आप फैशन की दुनिया के गपशप पर अद्यतन रखने का एक तरीका है!)।
  • इमेज शीर्षक से एक फैशनेबल किशोर चरण 3 बनें
    3
    ब्लॉग पढ़ें यह अनुसंधान जर्नल सदस्यता को बदल सकता है या जानकारी के एक और स्रोत के रूप में सेवा कर सकता है। ब्लॉग्ज के कई अलग-अलग उद्देश्यों हैं - स्टाइल बबल एक प्रसिद्ध ब्लॉग है, जो हर शैली का व्यवहार करता है, जबकि स्ट्रीटपेपर प्रत्येक दिन पहनने के लिए कपड़े पर केंद्रित है। अन्य रोचक ब्लॉग हैं: सस्ता लड़की (जो थोड़े खर्च कर सकते हैं), कोविटेर (जो वार्डरोब के दौरे की तरह है)।



  • इमेज शीर्षक से एक फैशनेबल किशोर चरण 4 बनें
    4
    फैशन के कपड़े खरीदें आपको एबरक्रोंबी और होलीस्टर जैसी दुकानों में खरीदने की ज़रूरत नहीं है "प्रवृत्ति में" (वास्तव में, इन दुकानों को अक्सर फैशन उद्योग में बुरी तरह से देखा जाता है) वास्तव में आपको स्टोर में अधिक संभावनाएं मिल सकती हैं, जो कि मौसम से बाहर वस्तुओं को बेचते हैं या इस्तेमाल करते हैं। इस दशक में, फैशन विंटेज तत्विया के साथ संयोजन करने के लिए जाता है। सद्भावना या साल्वेशन आर्मी जैसे स्थानों में खरीदने की कोशिश करें, आपको पुरानी कपड़े मिलेगी। यदि आप पुराने कपड़े नहीं खरीदना चाहते हैं, तो मैसी या नॉर्डस्ट्रॉम जैसी दुकानों की कोशिश करें। उनके पास कपड़े का एक विस्तृत चयन है, इसलिए आप जो ढूंढ रहे हैं उसे खोजने के लिए अधिक संभावनाएं हैं। अन्य स्टोर, जैसे हमेशा 21 और शहरी आउटफिटर्स, अधिक महंगे हैं, लेकिन आप अभी भी कुछ महान मालिकों को पा सकते हैं!
  • वजन खोने के बिना उपस्थित पतली छवि का शीर्षक चरण 5
    5
    अपनी नई शैली के साथ प्रयोग करें चीजों से मिलान करने की कोशिश न करें, फ़ैशन इंडस्ट्री को मिलान करने की कोई परवाह नहीं है अपने पसंदीदा डिजाइनरों के आकृतियों को देखो और उन्हें प्रतिलिपि बनाने का प्रयास करें, या इससे भी बेहतर, अपनी खुद की शैली बनाएं! इस तरह से लोगों को पता होगा कि आप क्या पहन रहे हैं और एक प्रवृत्ति बन जाएगी।
  • टिप्स

    • दूसरों के साथ महत्वपूर्ण मत बनो उनकी शैली का सम्मान करें, भले ही वे केवल वर्तमान का पालन करें।
    • यह लोगों के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अमीर हैं वास्तव में, सभी नकली बैग के साथ, एक विशाल लोगो के साथ एक बैग पहने हुए आपको केवल बेस्वाद दिखाई देगा। अपना पैसा मत दिखाओ बेशक बड़े ब्रांड खराब नहीं हैं, लेकिन अगर आप खरीद नहीं सकते हैं, तो आप वहन नहीं कर सकते "कभी" एक नकली! और मुस्कान याद रखना।
    • ब्रांडों के बारे में भूल जाओ खुद को बेवकूफ बनाने के लिए, यह केवल दिखाता है कि आप फ़ैशन बनाने के बजाय द्रव्यमान का पालन करते हैं।
    • अच्छे स्थानों में या प्राचीन कपड़े की दुकानों में खरीदें आपको कई सामान और सहायक उपकरण मिलेंगे। आपको उन चीजों पर आश्चर्य होगा जिन्हें आप पा सकते हैं!
    • ज्ञात लुई Vuitton, चैनल, गुच्ची, प्रादा और डायर के कई डिजाइनर हैं! थोड़ा शोध करो, आपको यह पसंद आएगा! लेकिन किसी को चापलूसी नहीं करते
    • जब तक आप बेतरतीब नहीं दिखते तब तक लापरवाही से पोशाक न करें। ऐसा हो सकता है कि आपके पास एक आलसी दिन है, जिसके दौरान आप जींस और एक पसीने की एक जोड़ी लाने चाहते हैं, लेकिन हर दिन ऐसा मत करो। आप अच्छे स्वाद के एक व्यक्ति का विचार नहीं देते।

    चेतावनी

    • फैशनेबल वस्तुओं पर अपने सारे पैसे खर्च न करें, कुछ महीनों में वे अधिक फैशनेबल नहीं होंगे और आपको बिना पैसे के और पुराने जमाने के अलमारी के साथ मिलेगा। इसके बजाय, अच्छी तरह से बने क्लासिक्स में निवेश करें जो कभी भी फैशन से बाहर नहीं जाएंगे और आप साल के लिए पहन सकते हैं। इनमें से कुछ वस्त्र हैं: जैकेट, कार्डिगन, ब्लाउज, उच्च गर्दन वाले स्वेटर, जींस, तटस्थ रंगों में कपड़े और विचारशील डिजाइन के साथ ... बातचीत के जूते के अलावा ...
    • ऐसे लोग हैं जो उन लोगों के खिलाफ हैं जो आविष्कार करते हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि वे जनता का पालन नहीं करते हैं। उन्हें मत सुनो। मौलिकता फैशन में सबसे महत्वपूर्ण है। यदि आप खुद नहीं हैं (हर कोई मूल है क्योंकि हर कोई अलग है) आप फैशन में कैसे रह सकते हैं?
    • एक प्रवृत्ति का पालन न करें! Dettala! पुरानी कपड़े, दूसरे हाथ के कपड़े, आदि खरीदें, आप कभी भी यह नहीं जानते हैं कि दुकानों में आप इस प्रकार की वस्तुओं को बेच सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com